ekterya.com

पैसे बचाने के लिए ड्राइविंग के समय को कैसे सीमित करें

बढ़ती ईंधन की कीमतों के साथ, ड्राइविंग एक महंगा परेशानी बन सकता है एक छोटी सी योजना आपके द्वारा ड्राइविंग के समय को कम कर सकती है और आपको पैसा बचा सकता है।

चरणों

मनी स्टेप 1 में बचत करने के लिए लिमिट आपका ड्राइविंग शीर्षक वाला इमेज
1
चलो, बाइक की सवारी करें, सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें या कार को साझा करें। काम पर जाने के लिए इन विकल्पों का उपयोग न करें, लेकिन हर समय।
  • छवि शीर्षक से लिमिट आपका ड्राइविंग में पैसे बचाने के लिए चरण 2

    Video: Stuff You Didn't Know Before The Tesla IPO

    2
    अपने काम के करीब ले जाकर या अपने घर के नज़दीक से काम करके अपने दैनिक आवागमन को कम करें। इससे आपको समय और पैसा बचा होगा अगर आपका परिवार केवल एक कार का इस्तेमाल करता है तो आप और भी ज्यादा पैसा बचा सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से लिमिट आपका ड्राइविंग ऑर्डर करने के लिए मनी स्टेप 3
    3

    Video: SCP-610 The Flesh that Hates | Keter | transfiguration / contagion / body horror scp

    यात्राओं का मिश्रण करें यदि आप एक लंबी यात्रा में कई छोटी यात्राएं कर सकते हैं, तो आप समय और ईंधन की बचत करेंगे। इंटरनेट मैपिंग प्रोग्राम, जैसे Google मानचित्र और कुछ जीपीएस डिवाइस, दूरी को कम करने और समय बचाने के लिए आपको अपने गंतव्य के लिए सुविधाजनक और यहां तक ​​कि स्वचालित मार्ग प्रदान करते हैं। एक सूची बनाएं ताकि आपको वापस लौटना पड़े। व्यर्थ में यात्राएं से बचने के लिए आगे बढ़ें।
  • छवि को शीर्षक से बचाने के क्रम में लिमिट आपका ड्राइविंग चरण 4
    4



    कामों की एक नियमित बनाएँ उदाहरण के लिए, संदेश के दिन के रूप में बुधवार की दोपहर को नामित करें और सुनिश्चित करें कि आपके परिवार के सभी सदस्यों को पता है कि यह खरीदारी का दिन है, पोस्ट ऑफिस और आसपास के अन्य स्थानों पर जाएं।
  • छवि को बचाने के लिए आदेश में लिमिट आपका ड्राइविंग शीर्षक चरण 5
    5

    Video: 2013-07-30 (P1of2) Whatever We Assimilate Inside is Translated Outside

    Video: Building Apps for Mobile, Gaming, IoT, and more using AWS DynamoDB by Rick Houlihan

    आपके द्वारा किए जाने वाले स्टॉप के बीच चलें आपके कुछ गंतव्य एक दूसरे के करीब हो सकते हैं अपनी कार को कुछ या सभी में पार्क करें और चलें।
  • छवि शीर्षक से लिमिट आपका ड्राइविंग ऑर्डर करने के लिए मनी चरण 6
    6
    पहली जगह में पार्क आप पाते हैं यदि आप निकटतम स्थान की तलाश में पार्किंग के चारों ओर घूमते हैं, तो आप अधिक ईंधन का उपयोग करेंगे। पार्किंग के अंत से चलने से डरा मत रहें - अगर ऐसा है, तो चलना आपको अच्छा लगेगा!
  • छवि को शीर्षक से बचाने के क्रम में लिमिट आपका ड्राइविंग शीर्षक 7
    7
    जब कोई कार चुनते हैं, तो कम से कम एक के लिए देखो जो एक मध्यम-आकार की ट्रंक है और ककड़ी का आकार नहीं है। बिना अनावश्यक यात्राएं से बचने के लिए सामान्य मैदानों के लिए आवश्यक उपकरण पैक करें जैसे कि फील्ड डे (उदाहरण के लिए, एक कंबल, शायद एक छोटी तह फ्रिज, एक सस्ते कैमरा, आदि) - कई सैकड़ों कारों में कुछ अतिरिक्त किलो किलो के कुछ अनावश्यक यात्राएं घर से कम ईंधन और समय का उपभोग होगा बड़ी वस्तुओं को ले जाने के लिए एक सरल उपकरण पहनने पर विचार करें (कम से कम एक मजबूत रस्सी को थोड़ी बड़ी वस्तुएं ले जाने पर ट्रंक को बंद करने के लिए), लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे सुरक्षित रूप से कैसे उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • जब आप गाड़ी चलाते समय को सीमित करते हैं तो न केवल आपकी अर्थव्यवस्था के लिए बल्कि पर्यावरण के लिए भी अच्छा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com