ekterya.com

अपने व्यवसाय के क्रेडिट को कैसे बनाएं

किसी व्यवसाय में वेंचरिंग आपके भविष्य को सुरक्षित रखने में एक महत्वपूर्ण कदम है। हालांकि, व्यापार शुरू करना या चलना उतना आसान नहीं है जितना लगता है। कई चुनौतियां हैं जो एक महत्वाकांक्षी उद्यमी को सामना करना पड़ सकती हैं यदि वह सफल होना चाहता है हालांकि, इन चुनौतियों या परीक्षणों में से कई ज्ञान और तैयारी के अच्छे स्तर से बचा या दूर हो सकते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक लघु बिक्री चरण 11
1
एकमात्र स्वामित्व के लिए व्यवसाय ऋण या व्यवसाय क्रेडिट जैसी कोई चीज नहीं है, क्योंकि यह वास्तव में एक व्यक्तिगत ऋण है
  • प्राप्त वाणिज्यिक लॉन खाते चरण 8 का शीर्षक चित्र

    Video: Agarbatti Making Manufacturing Business | मात्र 15-20 हज़ार रु में शुरू करें अगरबत्ती बनाने का बिज़नेस

    2
    व्यवसायिक ऋण प्राप्त करने या निवेश करने के लिए, आपको व्यावसायिक मालिकों की स्थापना करके व्यवसाय को व्यक्तिगत मालिकों से अलग करना होगा, उदाहरण के लिए, एक निगम या सीमित देयता कंपनी आपके पब्लिक एकाउंटेंट आपके विशेष परिस्थिति के लिए सर्वोत्तम कानूनी संरचना की सिफारिश कर सकते हैं, क्योंकि आपकी पसंद के बारे में बहुत महत्वपूर्ण कर परिणाम हो सकते हैं - उदाहरण के लिए, आपने अपने व्यापार के लिए एक सीमित देयता कंपनी बनाई है, क्योंकि इससे आपको अपना व्यक्तिगत और गठबंधन मिल सकता है वर्ष के अंत में व्यापार
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक नेवाडा में एक ड्राइवर लाइसेंस प्राप्त करें चरण 11
    3
    सभी व्यवसायों में कर पहचान संख्या होनी चाहिए, जैसे सभी लोगों के पास सामाजिक सुरक्षा नंबर होता है। कर पहचान संख्या (या ईआईएन) संयुक्त राज्य अमेरिका में कार्यरत व्यवसायिक संस्थाओं के लिए आईआरएस द्वारा नियोजित नौ अंकों की संख्या है। आप इस नंबर का उपयोग अपने व्यापार बैंक खाते को खोलने के लिए करेंगे और अपनी क्रेडिट प्रोफाइल बनाने के लिए करेंगे। आप आईआरएस वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन इस नंबर का अनुरोध कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से मेलिंग सूची चरण 6
    4
    प्रत्येक व्यवसाय के पास डायरेक्टरी में सूचीबद्ध एक फोन नंबर भी होना चाहिए।
  • एक लघु बिक्री चरण 1 से बातचीत छवि शीर्षक

    Video: आसानी से किसान कृषि ऋण कैसे लेवे , How to take Agriculture Loan Easily

    5
    इसे मुफ्त में करने के लिए, आप एक आभासी संख्या का उपयोग कर सकते हैं जो कॉल को अपने मौजूदा फोन या सेल फ़ोन नंबर पर पुनर्निर्देशित करता है। यदि आप सबसे लोकप्रिय मुफ्त सेवा ढूंढना चाहते हैं, तो बस शब्द "वॉयस" के लिए ऑनलाइन खोज करें।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: भामाशाह कार्ड से लोन कैसे ले | Bhamashah Rojgar Srijan Yojna

    आपके पास एक नया फोन नंबर होने के बाद, आप इसे "listyourself" शब्द के लिए ऑनलाइन खोज करके फोन बुक में निःशुल्क शामिल कर सकते हैं।
  • आपके व्यवसाय को अपना स्वयं का बैंक खाता होना चाहिए यदि आपको ऋण के लिए बाद में आवेदन करने की आवश्यकता है, तो आपका बैंक खाता कम से कम दो साल का होना चाहिए, इसलिए जल्द से जल्द बैंक खाते का अनुरोध करें।
  • बिजनेस क्रेडिट कार्यालयों को अपनी सूची में देखें।
  • ज्यादातर कम्पनियां चरण 4 के कूपन और निशुल्क नमूने प्राप्त करने वाली छवि



    7
    धुंधला काले रंग ब्रैडस्ट्रीट प्रमुख कॉर्पोरेट क्रेडिट ब्यूरो में से एक है और इसका अपना व्यावसायिक क्रेडिट स्कोर है। डीबी एक व्यवसाय को एक अतिरिक्त व्यावसायिक फाइल नंबर देता है (जिसे डीबी या ड्यून्स नंबर कहा जाता है) जो आपके क्रेडिट प्रोफाइल को उत्तीर्ण करता है एक बार अपने व्यापार इकाई की स्थापना के बाद एक स्वतंत्र ड्यून्स नंबर के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं और आपके पास पहले से ही अपना ईआईएन नंबर है। यह संख्या उधारदाताओं को आपके क्रेडिट योग्यता का निर्धारण करने में मदद करेगी।
  • अब जब कि तुम लगभग एक निरीक्षण और मूल्यवान व्यापार क्रेडिट शर्तों करना पूरा कर लें, तो आप "प्रारंभिक खाते" जो आपूर्ति के विक्रेताओं है कि नए कारोबार के लिए ऋण उपलब्ध कराने और क्रेडिट ब्यूरो को अपने भुगतान इतिहास रिपोर्ट द्वारा की पेशकश कर रहे हैं लागू करने के लिए शुरू हो जाएगा डीबी के रूप में
  • जेनरेट लीड्स चरण 8
    8
    आपका पहला प्रारंभिक खाता वेब होस्टिंग कंपनी के साथ दो कारणों से होना चाहिए:
  • अमरीका के चरण 3 में निःशुल्क भूमि प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    9
    1। यदि आपके पास अपना ईमेल या वेबसाइट है, तो यह अधिक पेशेवर दिखेगा। इसलिए, आप शुरुआत में यह कार्य कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक प्राप्त करें मेलिंग सूची चरण 8
    10
    2। इसके अलावा, आप एक वेबसाइट होस्टिंग खोजना चाहते हैं, जो आपको नेटवर्क पर 60 शर्तें प्रदान करता है और आपके भुगतान को डीबी के लिए रिपोर्ट करता है यह अनुशंसा की जाती है कि आप "venturelogix व्यवसाय होस्टिंग" की खोज करें क्योंकि यह ज्ञात है कि वे इस कार्यालय को रिपोर्ट करते हैं।
  • व्यापार क्रेडिट कार्ड की एक उच्च क्रेडिट सीमा और एक बेहतर पुरस्कार कार्यक्रम है एक व्यवसाय के स्वामी के रूप में, नकद वापसी प्रोत्साहन प्राप्त करने और यात्रा या छूट के माध्यम से पुरस्कार प्राप्त करने के बहुत फायदे हैं जो आप का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, व्यापार के नकदी प्रवाह को संरक्षित करने के लिए एक व्यवसाय क्रेडिट कार्ड एक महान उपकरण है।
  • याद रखें कि व्यापारिक क्रेडिट कार्ड आपके व्यवसाय के क्रेडिट के निर्माण के लिए महान हैं और आप उन्हें उन चीज़ों के साथ व्यवहार करना चाहिए जो वे हैं। यह आपके व्यवसाय के भविष्य के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तैयारी है। आपकी सहायता करने के लिए एक ठोस व्यवसायिक क्रेडिट के साथ, आपको भरोसा दिलाएगा कि आपके व्यवसाय योजना के लिए ऋण प्राप्त करना या अतिरिक्त वित्त पोषण करना मुश्किल नहीं होगा
  • ग्रिट नामक छवि और एक बिजनेस सेटिंग में लोगों से मिलें चरण 5
    11
    एक मान्यताप्राप्त व्यवसाय क्रेडिट ट्रैकिंग एजेंसी के साथ साइन अप करें वर्तमान में, डन और ब्रैडस्ट्रीट और एक्सपीरियन सबसे महत्वपूर्ण एजेंसियां ​​हैं जो व्यापार क्रेडिट मॉनिटरिंग सेवाएं प्रदान करते हैं। ट्रैकिंग कंपनी के साथ पंजीकरण करना यह सुनिश्चित करेगा कि आपके सभी भुगतान और लेन-देन को ठीक से रिपोर्ट किया गया और आपके व्यवसाय क्रेडिट रिपोर्ट पर रिकॉर्ड किया गया। एक चेतावनी के रूप में, सुनिश्चित करें कि आपके व्यवसाय क्रेडिट कार्ड के जारीकर्ता भी व्यापार ऋण एजेंसियों को नियमित रूप से रिपोर्ट करता है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके व्यवसाय क्रेडिट कार्ड के जारीकर्ता भी व्यावसायिक क्रेडिट एजेंसियों को नियमित रूप से रिपोर्ट करता है

    चेतावनी

    Video: Interview with S. Gurumurthy Part 2: Prospects for Indian Development Models

    • खराब क्रेडिट प्रतिष्ठा से बचने के लिए समय पर अपने बिलों का भुगतान करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यापार क्रेडिट कार्ड
    • आपके व्यवसाय का क्रडिट इतिहास
    • एक मान्यताप्राप्त व्यावसायिक क्रेडिट निगरानी एजेंसी के साथ पंजीकरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com