ekterya.com

कैसे एक कौगर बनने के लिए

क्या आप समूह के हैं? कौगर? एक कौगर को एक ऐसी महिला के रूप में परिभाषित किया जा सकता है जो आ रहा है या चालीस या अधिक, जो सफल, स्वतंत्र, कामुक है और कुछ युवा पुरुषों से मिलने के लिए तैयार है। एक कौगर होने के नाते रवैया का मामला है, अगर आपके पास कोई है, तो कोई भी आप का न्याय नहीं करेगा और आप यौन पुनर्जन्म होने के रास्ते में होंगे। अगर आप जानना चाहते हैं कि श्रीमती रॉबिन्सन या मिरांडा की तुलना में अधिक आकर्षक कैसे हो

शहर में सेक्स, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
उपस्थिति प्राप्त करना

छवि शीर्षक एक कौगर बनें चरण 1
1
एक बीस वर्षीय महिला की तरह देखने की कोशिश मत करो यद्यपि ऐसी चीजें हैं जो आप की तुलना में अधिक कामुक देखने के लिए कर सकते हैं, आपका लक्ष्य किसी के रूप में युवा नहीं होना चाहिए, जो आपकी बेटी हो सकता है यदि आप एक बीस वर्षीय महिला की तरह देखने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने श्रृंगार पर डालते हैं और आप अपने बाल अपने जैसे कर देते हैं, तो ऐसा दिखेगा कि आप किसी ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहे हैं, जो आप नहीं हैं। एक कौगर होने के नाते आपकी आयु को स्वीकार करना और अधिक कामुक लग रहा है, फीता या जूते के साथ सबसे ऊपर पहनने के बिना, आप ऐसा दिखते हैं जैसे आप एक कॉलेज की लड़की की तरह दिखना चाहते हैं।
  • बेशक, आप किशोर कपड़े स्टोर पर खरीद सकते हैं अगर आपको लगता है कि वास्तव में आपके लिए एक अच्छा संगठन है लेकिन आपके पास दुकानों में कामुक कपड़े की तलाश में अधिक भाग्य होगा, जहां आप आमतौर पर खरीदते हैं।
  • Video: POPPY IS GUILTY? MARS ARGO LAWSUIT Q&A **WHILE I DYE MY HAIR** MY FIRST STALKER?!

    एक कौगर पद 2 नामक छवि
    2
    अपने बाल कटवाने का आधुनिकीकरण करें रोशन करना उचित है क्योंकि यह ग्रे बाल को कवर करता है जो बाहर आना शुरू कर देता है और आपको एक समान रंग टोन देता है ज्यादातर cougars अदालत के अधिक युवा और कामुक शैलियों के लिए चुनते हैं। बस सुनिश्चित करें कि कटौती आपके चेहरे पर अच्छा लग रहा है और आपकी उम्र और शरीर के प्रकार को सूट करता है। माइली साइरस के सुपर-शॉर्ट, ब्रिसली स्टाइल का उपयोग करने का प्रयास न करें, जब तक आपको नहीं लगता कि यह आपके लिए सही है। आप फ्लाईक्विलोस के साथ अपने आरेख का आधुनिकीकरण करने की कोशिश कर सकते हैं, अपने आप को परतों में काटकर या बाल काट कर सकते हैं जो कि इतने लंबे होते हैं कि यह थोड़ा गलत तरीके से दिखना शुरू कर देता है
  • यदि आप सोचते हैं कि आपके लंबे बालों को बहुत दुखी और अनियंत्रित है, तो आप अपने कंधों पर अपने बालों को काटने के लिए चुन सकते हैं, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए। आप छोटे बाल नहीं करना चाहते क्योंकि आप एक दादी की उपस्थिति हासिल कर सकते हैं।
  • कई सालों पहले, मध्यमवस्था वाली महिलाओं ने "विवेकपूर्ण" शैली में अपने बाल काट दिया और भूरे बाल दिखाई देते हैं। आज, कोई मतलब नहीं क्या आप के लिए देख रहे हैं केशविन्यास, सुडौल और कामुक रूप हैं जेनिफर एनिस्टन और डेमी मूर के बारे में सोचो, लेकिन मार्था स्टीवर्ट नहीं हालांकि, हेलेन मिररेन के बारे में सोचें यदि आप सफ़ेद दिखना चाहते हैं और कामुक बनना चाहते हैं - सब कुछ स्वतंत्रता के एक दृष्टिकोण से जुड़े अच्छे बाल कटवाने में है।
  • इमेज का शीर्षक एक कौगर बनें चरण 3
    3
    अपनी अलमारी का आधुनिकीकरण करें फैशनेबल कपड़े और जूते चुनें शक्तिशाली कौगर महिलाओं हमेशा फैशन और शैलियों में नवीनतम पहनती हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जरूरी है कि शहर में सबसे महंगी दुकान में खरीद लें, लेकिन आपको कपड़ों के लिए दिखना चाहिए जो आपके शरीर के पक्ष में है और जिसके साथ आप अपनी कामुकता की बर्बादी कर सकते हैं। अपॉइंटमेंट्स के लिए, कपड़े पहनें, जो आपके शरीर को आकर्षक और टोन करता है या आप कितना आकर्षक हैं। अगर आपके पास एक ट्रैकआईट है, तो इसे अभी जलाएं
  • अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को दिखाएं यदि आपके पास पैर होते हैं जो उन्हें मार देंगे, तो उन्हें दिखाएंगे
  • एक कौगर कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आकार में जाओ हालांकि कुछ लोग कहते हैं कि एक बार जब आप 40 तक पहुंच जाते हैं, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते जो मोटापा के खिलाफ लड़ाई में कर सकते हैं। अगर आप इसके बारे में सोचते हैं तो आप जितना चाहें उतना अच्छा लगेगा और अगर आप खुद को एक कैटवॉक मॉडल के रूप में नहीं देखना चाहते हैं, तो यह पूरी तरह से स्वीकार्य भी है। बस अपने शरीर के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए जिम में जाएं और महसूस करें कि आप स्वस्थ स्थिति में हैं।
  • हालांकि, यह मत भूलो कि वक्र बहुत कामुक हो सकते हैं, जब तक आप अभी भी टोन और पतला हो जाते हैं क्या आपके शरीर के प्रकार के लिए काम करेंगे
  • भाग 2
    रवैया प्राप्त करना

    छवि शीर्षक एक कौगर बनें चरण 5

    Video: सपने में केले का पेड़ देखने का मतलब क्या होता है ! Video

    1
    स्वतंत्र रहें एक सच्चे कौगर स्वतंत्र है, दोनों आर्थिक और भावनात्मक रूप से। यद्यपि यह हमेशा एक नया आदमी से मिलने के लिए मज़ेदार होगा और उससे डेटिंग शुरू करना या उसके संबंध में कोई भी संबंध होगा, आपको हर बार जब आप बाहर निकलते हैं, तो एक नए लड़के से मिलने की जरूरत महसूस नहीं करनी चाहिए। एक सच्चे कौगर अपने आप से इतना सहज महसूस करता है कि उसे पूरा महसूस करने के लिए उसे किसी भी कैंडी की जरूरत नहीं है। आपको अपनी खुद की दोस्ती, अपने खुद के शौक और अपने खुद के मूल्यवान कैरियर या जुनून के बजाय दूसरे व्यक्ति के आधार पर होना चाहिए जो कि पूरी तरह महसूस करते हैं।
    • जो लोग आप से मिलते हैं उन युवा लड़कियों को इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जिनकी उन्हें आवश्यकता है और अपने सभी समय को अवशोषित करने की कोशिश कर रहे हैं। आप उन्हें दिखाएंगे कि आप उनसे अलग हैं क्योंकि आप उन्हें "ज़रूरत नहीं" करते हैं इसके अलावा, यह रवैया उन्हें आप और भी अधिक चाहते हैं।
  • एक कगारदार चरण 6 बनें चित्र
    2
    वे क्या कहेंगे को महत्व न दें। यदि आपने एक कौगर होने का फैसला किया है, तो आपको पता होना चाहिए कि आप स्पष्ट रूप से कई लोगों के पारंपरिक विचारों के खिलाफ हैं कि आपकी उम्र की महिला को कैसे कार्य करना चाहिए। यह बिल्कुल सामान्य है यह आपके लिए निर्भर है कि आप अपनी जीवनशैली बनाए रखें और उस स्त्री पर गर्व करें जिसे आप कर रहे हैं। यदि ऐसा है तो कुछ लोग आपको (और संभवत: कुछ अन्य महिलाएं) का मज़ाक उड़ाते हैं, तो इसे उपेक्षा करना और अपने दिन के साथ चलना सीखना आपके पास इसके लिए समय नहीं है
  • यदि लोग घर पर रहने के बजाय क्लबों में जाकर आप का मज़ाक उड़ाते हैं, चिंता न करें। आप बस जीवन का आनंद ले रहे हैं और यह वही है जो आप चाहते हैं। हर कोई अपनी खुशी की अपनी अवधारणा है
  • दूसरी ओर, यह अधिक संभावना है कि एक कौगर एक रिश्ते की विफलता के बारे में भी सोच भी नहीं सकता है। वह जानता है कि ऐसे लोग हैं जो अपनी सुंदरता और अनुभव के लिए गिरेंगे और हमेशा अपनी पसंद के अनुसार सही लड़के को चुन लेंगे। वह कभी नियुक्तियों को नहीं याद करेंगे याद रखें कि एक प्रतिबद्धता नहीं चाहते हैं, लेकिन एक छोटा संबंध है, और बहुत कामुक होने के कारण युवा पुरुषों के लिए महान आकर्षण हैं इसके अतिरिक्त, उनके पास आपके साथ सीखने का अवसर है।
  • एक कौगर पद 7 नामक छवि
    3
    अपने पिछले एक तरफ छोड़ दें यदि आप अपने चालीस वर्ष में हैं, तो यह संभव है कि आपके जीवन के इस भाग तक आपके पास कुछ समस्याएं हों। संभवतः आपको मुश्किल तलाक के माध्यम से जाना पड़ता है या संभवत: आपके छोटे बच्चों से संबंधित समस्याएं हैं। जो कुछ भी आपकी समस्याएं हैं, उन्हें हर बार जब आप छोड़ दें अगर आप एक युवा लड़के के साथ गंभीरता से संबंध बनाने जा रहे हैं, तो आप अंत में उसके साथ ईमानदार हो सकते हैं, लेकिन जब आप डेटिंग दुनिया में प्रवेश करते हैं तो मज़ेदार और सीधी बनाने की कोशिश करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप झूठ बोलना चाहिए अगर आप तलाक के माध्यम से गए या जो भी हो केवल प्रकाश विषयों के बारे में बात करना शुरू करें और चीजों को बाद में गंभीर रखें।
  • एक कगारदार चरण 8 बनें छवि का शीर्षक
    4
    यह आत्मविश्वास फैलता है यदि आप एक कौगर होना चाहते हैं, तो आपको आत्मविश्वास होना चाहिए। कमरे के माध्यम से आगे बढ़ें जैसे कि आप बैठक के मालिक थे, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप अपने खुद के तहखाने में अपनी बेटी की स्नातक पार्टी में तोड़ रहे थे। उन बच्चों को दिखाएं जिन्हें आप प्यार करते हैं, आप कौन हैं, जहां आप जीवन में हैं और आप जो भी करते हैं उससे खुश हैं। मुस्कुराओ, आँखों की जांच करें और अपने आप को खड़ा और गर्व दिखाएं। जब आप बातचीत करते हैं और लोगों को दिखाते हैं कि उन्हें आपको एक कंपनी के रूप में आनंद लेना चाहिए, तो आशावादी रहें।
  • यदि आप अपने चालीस साल तक तंग पोशाक और ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, तो आपको इसे सभी का उपयोग करने के लिए आत्मविश्वास होना होगा। यदि आपके पास सही रवैया है, तो आप सभी मनुष्यों की आंखों को आकर्षित करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, एक कौगर बनें चरण 9
    5
    अपने अनुभव पर गर्व महसूस करें यह मत सोचो कि उन सभी वर्षों के रिश्ते, शादी या घर से दूर हैं और दुनिया के लिए बेकार हैं। यह आपके अतीत को फेंकने से अलग है, आपको एहसास होना चाहिए कि आप अनुभव वाली महिला हैं और उन सभी अलग-अलग चीजों पर गर्व महसूस करते हैं जिन्हें आपने लोगों को सिखाया है। यदि आपके पास तीन दौड़ है, तो उस पर गर्व महसूस करें क्या आप पांच अलग-अलग शहरों में रहते हैं? बेहतर अभी तक अपने जीवन में आपके द्वारा किए गए सभी मज़ा और रोमांचक चीजों को मिटाने की कोशिश न करें, वे आपको और अधिक दिलचस्प लगेंगे।
  • जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसे उन सभी रोचक चीजों के बारे में बताएं जिन्हें आपने किया है। वह सोचेंगे कि आप सभी के लिए और अधिक प्रभावशाली हैं।



  • एक कौगर कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    मजबूत बनें और दूसरों के लिए खुद का सबसे अच्छा प्रदर्शन करें युवा पुरुषों और महिलाओं, आपकी उम्र और उन लोगों के साथ जो आप काम करते हैं, एक महिला को आकर्षित करेंगे, जो निर्णय लेने में संकोच नहीं करते, जिनके पास जीवन में अनुभव है और वह जानना चाहता है कि वह क्या चाहता है वास्तव में, यह उन युवा लोगों के लिए एक महान शिक्षक होने की अवधि है, जो आप की प्रशंसा करते हैं - आप उनकी मदद कर सकते हैं, आप उन्हें बताएंगे कि आप क्या जानते हैं, उन्हें उपयोगी और महत्वपूर्ण लगेगा। अगर आपको लगता है कि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो जीवन में अपनी उपलब्धियों को याद रखें और आप कहां प्राप्त करने के लिए आपने क्या किया है। यह गर्व खड़ा करने के लिए समय है और आप जिस स्त्री को जानती है उसे दिखाने के लिए आप के नीचे जीवन है, जीवन हमेशा के लिए नहीं है और यह आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय का लाभ लेने का समय है।
  • इस बारे में सोचें कि आपके पास अब काम करने और जीवनशैली के लिए आपको क्या इंतजार करना पड़ा है। क्या आपने अपने मालिक या दूसरों को अपने ज्ञान से प्रभावित किया और दिखाया कि आप दृढ़ निर्णय कर सकते हैं? क्या आप सबसे अच्छे में से एक हैं और आप अपने सहकर्मियों का सम्मान क्यों करते हैं?
  • उन सभी चीजों को ध्यान में रखें जो आप अच्छी तरह करते हैं क्या आप एक महान माँ को एक भयानक घर को बदलने में सक्षम हैं? या क्या आप एक हैं जो बोर्डरूम में खड़ा है और दूसरे सदस्य लगभग हमेशा आपके महान विचारों के लिए धनुष करते हैं?
  • इमेज का शीर्षक एक कौगर बनें चरण 11
    7
    दूसरों को क्या करने के लिए दोषी या दोषी महसूस करना बंद करो वर्षों और अनुभव प्राप्त होने के साथ, बहुत अधिक जिम्मेदार महिलाएं जानती हैं कि हर कोई अपने स्वयं के कृत्यों का मालिक है और ऐसा करने के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं होना पड़ता है कि उन्होंने क्या किया। अपने परिवार और दोस्तों को अपने जीवन में अपने स्वयं के समाधानों की तलाश करने पर आपके पर निर्भर होने वाले आइये। अपने आप को एक आराम से या साहसी तरीके से दिखाएं, आप किसके साथ काम कर रहे हैं, इस पर निर्भर करते हैं और लोगों को अपना निर्णय लेने दें ताकि आप स्वयं अपना ले सकें।
  • उन लोगों को चकित करना सीखें जो आपके जीवन का घृणा करते हैं। आपको उन लोगों की ज़रूरत नहीं है जो आप अपनी ऊर्जा खर्च करते हैं और आप उन्हें रास्ते से निकाल सकते हैं। ऐसे cougars जो सम्मान नहीं कर रहे हैं उस प्रकार के लोगों को सहन
  • कठिन और ठंड होने के नाते अक्सर क्रूर माना जाता है हालांकि, यह एक कला है और इस तरह स्वयं को दिखाने के लिए कुछ लोगों के साथ संदेश प्राप्त करना जरूरी है और उन्हें पता है कि वे आपके जीवन से बाहर हैं। परजीवी, जो आप और narcissists का उपयोग करना चाहते हैं सावधान होना चाहिए।
  • क्या आपको लगता है कि नियंत्रण लेने वाला है और आप क्या चाहते हैं, होने के एक छोटे से परेशान महसूस करते हैं? एहसास है कि कई पुरुषों के लिए नियंत्रण और प्राप्त करना आप सामान्य है, यह उनकी सुविधा के लिए यह ग्रहण करता है और इस प्रकार शक्ति और सम्मान प्राप्त करता है।
  • भाग 3
    अपने शिकार को शिकार करना

    एक कौगर के चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    सही जगह पर जाएं यदि आप एक युवा व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं, अर्थात, 25 साल या उससे कम के पुरुष, आप सामान्य रूप से वहां जाने के लिए नहीं जा सकते, जैसे उन सुरुचिपूर्ण रेस्तरां या स्पा आपको अपने शहर के केंद्र में "खुश घंटे" की जांच करनी होगी, जब एक महत्वपूर्ण गेम है या अपने पड़ोस में सलाखों के लिए युवा दर्शकों के उद्देश्य से खेल सलाखों पर जाएं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ग़रीब जगहों या सस्ते सलाखों पर जाना पड़ता है, लेकिन आपको उन जगहों पर जाना होगा जहां युवा लोग पसंद करते हैं और जहां उन्हें लगता है कि वे भुगतान कर सकते हैं।
    • यदि आप किसी को वास्तव में युवा चाहते हैं, कॉलेज के छात्रों के उद्देश्य से सलाखों पर जाएं बेशक, सुनिश्चित करें कि आपका साथी शराब पीने के लिए कानूनी उम्र का है।
  • छवि शीर्षक एक कौगर हो 13 कदम
    2
    सही आदमी खोजें सच cougars पुरुषों के साथ तारीख नहीं है उनकी उम्र (या पुराने)। आपने पहले ही कोशिश की है और उस युग के समूह ने आपको समझा नहीं दिया है जो cougars करते हैं एक युवा व्यक्ति के साथ एक नियुक्ति है, ताजा अनुभव और विचार, उत्साही और महिलाओं के लिए अधिक तरह के साथ। जाहिर है, आपको 20 साल से कम उम्र के किसी भी व्यक्ति से बाहर जाने से बचना चाहिए, क्योंकि, आपके देश के कानूनों के आधार पर, यह एक नाबालिग हो सकता है, इसके अलावा, यह सोचें कि आप उसकी मां बनने के लिए काफी पुराना हो सकते हैं।
  • जब आप युवा पुरुषों की तरह, एक स्वीकार्य उम्र सीमा के भीतर रहने की कोशिश करें ताकि आप अपनी मां की तरह न देख सकें (आप एक अपरिपक्व पिल्ला की गीली नर्स की भूमिका नहीं खेलना चाहते हैं, जो अभी भी निश्चित नहीं है कि वह क्या चाहता है)।
  • पुरुषों को अच्छी तरह से, कामुक और सुरक्षित पोशाक के लिए देखो उन्हें आंखों में देखने की कोशिश करें, और अगर आप पीछे देखो और पकड़ लें, तो आपके पास संभव शिकार है।
  • उन युवा पुरुषों से बचें जो स्पष्ट रूप से असुरक्षा की समस्याएं हैं उन्हें उन सबक के बिना बड़े हो जाना चाहिए जिन्हें आपको उन्हें सिखाना होगा - आपका अनुभव और कामुकता उनके नाजुक अहं के लिए बहुत अधिक होगी
  • दोस्ती के लिए और एकल तिथि के लिए पुरुषों को अलग करें जिनके साथ आप मित्र हैं, आपके पास लंबे संबंध होंगे (अधिकार के बिना या बिना), जो आपके साथ डेटिंग कर रहे हैं, उनका एक छोटा संबंध होगा, शायद सिर्फ एक रात और कुछ नहीं।
  • एक कौगर चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    3
    उसे जीवन के बारे में कुछ बातें सिखाओ एक कौगर होने का फायदा यह है कि आपके पास बहुत अनुभव है और आपको पता है कि इसके साथ क्या करना है। यदि आप एक आदमी को जानते हैं जिसे आप के साथ समय व्यतीत करना पसंद करते हैं, तो आपको उसे अपनी मां या स्कूल के शिक्षक होने के बिना कुछ चीजें पढ़ना चाहिए। यह कुछ बहुत गंभीर होने की ज़रूरत नहीं है उसके लिए अपने पसंदीदा पेय के लिए पूछें या उसे काम पर ले जाने के लिए कुछ सुझाव दें। उसे बताएं कि आप अपने ज्ञान को साझा करने का आनंद लें
  • आप इन बातों को तब तक कर सकते हैं जब तक आप अपने मर्दानगी का उपहास नहीं करते। उसे एक या दो चीजें उसे खोए हुए महसूस किए बिना सिखाएं
  • एक कौगर चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे बेडरूम में कुछ चीजें दिखाएं यह स्पष्ट है एक बार जब आप अपने लड़के को अपने साथ बिस्तर में ले लेते हैं, तो आप ऐसा नहीं है जिसने उसे पालन करना है। यदि वह 22 साल का है (उदाहरण के लिए), वह संभवत: वह बहुत ही उबाऊ प्रेमी है, जहां तक ​​वह आपके पास और आपके अविश्वसनीय आंदोलनों को जानता है। उसे आपकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए इंतजार न करें, उसे दिखाएं कि यह कैसे करना है। जब आप पहल करते हैं तो आप उनके जुनून को प्रज्वलित करेंगे और दोनों उस व्यक्ति के लिए आभारी होंगे जो आपको बताए कि क्या करना है
  • युवा पुरुष बिस्तर पर आभारी होते हैं और एक बूढ़ी औरत के साथ अनुभव रखते हैं इसके अलावा, जो लोग बीस से ज्यादा कम हैं, वे अपनी उम्र के पुरुषों के विपरीत अपने यौन प्रदर्शन के चरम पर हैं, ताकि आप लाभों का आनंद उठा सकें।
  • छवि शीर्षक एक कौगर चरण 16 बनें
    5
    उम्र के अंतर के बारे में चिंता मत करो यदि आप अपने नए प्रेमी के साथ मजाक करना चाहते हैं, तो आपको इस विचार के बारे में सोचना बंद करना होगा कि वह बहुत छोटा है कि वह आपका बेटा हो सकता है ऐसा नहीं है जो मायने रखता है क्या मायने रखता है कि आप एक अच्छा समय ले रहे हैं और आप इसे कर रखना चाहते हैं ... चिंता के बजाय कि आप टैक्सी के लिए भुगतान करने के लिए भी वयस्क नहीं हैं
  • विषय को स्पर्श न करें, अगर यह बातचीत करने की बात आती है, तो बस हँसते हैं। आप उन्हें याद दिलाए बिना कुछ चीजें पढ़ सकते हैं कि आप लगभग उसकी उम्र दोगुनी कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक कौगर के चरण 17
    6
    अपने रिश्ते की रखवाली रखें एक कौगर कभी आदमी को पूरे रिश्ते पर नियंत्रण नहीं देता, भले ही वह उसे विश्वास दिलाती है कि यह है। आप अपने साथी से एक कदम आगे बढ़ना चाहिए और अपनी अगली चाल की आशा करना चाहिए। यदि आप रिश्ते को बहुत गंभीरता से लेना शुरू कर देते हैं या यदि वह गलत दिशा में आगे बढ़ रहा है तो आप भी दूर जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • यह आखिरी चीज है जो आप कर सकते हैं, बस शांत रहें, खुली और मुफ्त प्रस्थान की लंबी अवधि की योजना जारी रखें और आप ठीक हो जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • युवा लोगों का ध्यान आकर्षित करने की इच्छा के बारे में कभी खुद को बेताब या बहुत उत्साहित न करें। ऐसे लड़कों की तरह जब आप निस्वार्थता दिखाते हैं और कार्य करते हैं जैसे कि आपके पास उन्हें लेने या उन्हें छोड़ने की शक्ति है।
    • लड़के की मां में चलने से बचें यह संभव है, हो सकता है कि आप वही उम्र के हो या सिर्फ एक छोटे से छोटे हो और वह यह जानना नहीं चाहेगा कि उसका छोटा बेटा किसी को बहुत पुराना है।
    • सेक्स के बारे में बात कर रहे युवा लोगों के साथ बातचीत शुरू न करें उसे अन्य चीजें दिखाने से पहले उसे अपनी बुद्धि दिखाएं

    चेतावनी

    • अपने बच्चों को किसी नए नए पुरुष के साथ शुरू करने से पहले कई महीनों तक प्रतीक्षा करें, जिनके संबंध में आपका संबंध है। तलाकशुदा माता-पिता के बच्चे अक्सर जल्दी से जुड़ जाते हैं या नए व्यक्ति को तुरंत अस्वीकार करते हैं। रिश्ते को कुछ समय दें जब तक कि यह परिपक्व न हो जाए और अपने बच्चों को यह बताएं कि आप अपने नए साथी को औपचारिक रूप से पेश करने से पहले कितने खुश हैं।
    • दुनिया में यौन संचारित बीमारियों से भरा हुआ, आपको हमेशा 100 प्रतिशत संरक्षित होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com