ekterya.com

कैसे मोम के साथ अपने बिकनी क्षेत्र मोम के लिए तैयार हो जाओ

यदि आप अपने निचले क्षेत्र को थोड़ी अधिक नियंत्रित देखने के लिए पसंद करते हैं और आप रेजर से परेशानियों से थक गए हैं, तो आप अपने बिकनी क्षेत्र को मोम के साथ दाढ़ी कर सकते हैं, बस आपके लिए मोम। वैक्सीन कि सेक्सी गर्मियों के देखने के लिए एक शानदार तरीका है, अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए एक अच्छा आश्चर्य बना और यहां तक ​​कि अपने आत्मसम्मान को बढ़ावा देने के लिए।

चरणों

एक बिकनी वैक्सिंग चरण 1 के लिए तैयार की गई छवि
1
मोम के साथ बिकनी क्षेत्र को तेज़ी से पहले, सुनिश्चित करें कि आपका बाल कम से कम आधा सेंटीमीटर लंबा (0, 5 सेमी) है। यदि आपके बाल बहुत कम हैं, तो वे आपके घर लौट सकते हैं क्योंकि मोम बाल पकड़ नहीं पाएंगे। इसके अलावा, यह उस व्यक्ति के लिए कुछ असहज है जो मोम को बहुत ज्यादा कटौती करने के लिए आवेदन करने जा रहा है, यदि आवश्यक हो, तो इससे पहले थोड़ा सा ट्रिम करें
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    जाने से पहले छूटना मत करो मोम वैसे भी वही करेगा और इससे केवल त्वचा को और अधिक परेशान होगा
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 3 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत नरम अंडरवियर पहनें। आपकी त्वचा थोड़ा चिड़चिड़ा हो जाएगा और कोमलता मदद करता है।
  • एक बिकनी वैक्सिंग चरण 4 के लिए तैयार की गई छवि का शीर्षक



    4
    कुछ दर्द महसूस करने के लिए मानसिक रूप से तैयार करें। यह दर्दनाक, बहुत दर्दनाक हो सकता है, खासकर अगर यह आपकी पहली बार है यदि आपने पहले कभी मोम नहीं ढंका है, तो आपके बालों के रोम काफी मोटे और मजबूत होंगे।
  • बिकनी वैक्सिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि यह आपकी पहली बार है, तो संभव है कि यह एक घंटे तक चलता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कुल बालों को हटाने (ब्राज़ीलियाई) या बिकनी लाइन (आपके अंडरवियर से बाहर की सभी चीजें) करने जा रहे हैं और कितनी बार आप उन्हें रोकने के लिए कहेंगे
  • Video: बड़वानी जिले के निकाय चुनाव में मुकाबला रोचक होने की उम्मीदMP NEWS NETWORK BARWANI

    एक बिकनी वैक्सिंग चरण 6 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि

    Video: BJP के डर से Mayawati, Akhilesh साथ-साथ? | मुद्दा गरम है | News18 India

    6
    भौतिक अधिकार के बाद कुछ भी करने पर योजना न करें। आप शायद थोड़ा थका हुआ हो और आपकी त्वचा एक दिन या इससे भी ज्यादा समय तक खराब हो सकती है। याद रखें: आपको थोड़ी देर के लिए यह करना चाहिए था ताकि दर्द इसके लायक हो! (जब आप वैक्सिंग कर रहे हैं तो आपको यही कहना चाहिए)।
  • युक्तियाँ

    • जब तुम जाओ तो बहुत परेशान मत हो याद रखें कि जिस व्यक्ति ने आपको बुलाया है वह एक पेशेवर है!
    • कभी-कभी वैक्सिंग की कीमत में एक टिप शामिल है या आपको एक की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कभी-कभी आपको टिप होने की संभावना है। पता लगाएँ कि आप किस प्रकार जा रहे हैं
    • बहुत से लोग हैं, जो मोम में एक अणुजीव होते हैं जो त्वचा को सुन्न करते हैं और, यदि वे इसे स्वचालित रूप से उपयोग नहीं करते हैं, तो आप उन्हें थोड़ी मदद करने के लिए ऐसा करने के लिए कह सकते हैं।
    • एपिलेशन के लिए $ 35 से $ 80 के बीच खर्च करने के लिए तैयार हो जाओ यदि यह कम लागत है, दो बार सोचो, और यदि इसे अधिक लागत है, तो आपको भी एक पैर मालिश देना चाहिए!
    • ऐसे विभिन्न प्रकार के मोम होते हैं, जो आपके द्वारा छीनने वाले व्यक्ति का उपयोग कर सकता है। कभी-कभी वे बिकनी लाइन और बाकी के लिए कूलर मोम के लिए एक गर्म मोम का उपयोग करते हैं। यह ठंडा मोम बेहतर और कम दर्दनाक है आप पूरे क्षेत्र के लिए सबसे ठंडा मोम के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन वे आपको अधिक शुल्क ले सकते हैं। आम तौर पर, पेशेवर स्थानों में ठंड मोम के साथ सभी वैक्सिंग होते हैं
    • अपने क्षेत्र के लिए अच्छे सैलून के साथ-साथ येलिप जैसी वेबसाइटों के बारे में सोचे गए सैलून की टिप्पणियां देखें ये पृष्ठ आपको बता सकते हैं कि कमरे में अच्छी गुणवत्ता वाले मोम का इस्तेमाल होता है, समग्र अनुभव कैसा है और कितना पसंदीदा व्यक्ति भी उन्हें बचाता है!
    • यह भी याद रखिए कि जिस व्यक्ति ने आपको बचाया है वह आपका दोस्त है और कौन जानता है कि क्या दर्द होता है। यदि आप को रोकने की आवश्यकता है तो आप आराम या पानी पी सकते हैं, आपको बहुत ही अनुकूल होना चाहिए।
    • इसके अलावा, आपको जो सोचना चाहिए, उसके विरूद्ध, जब आप सबसे अधिक नाजुक भागों से संपर्क करते हैं, तो यह कम दर्दनाक है क्योंकि ये बाल कम मोटी हैं
    • कुछ हेयरड्रेसर जो मोम के साथ मोम (जैसे होशल के) को खूबसूरत और आरामदेह संगीत, अरोमाथेरेपी और मंद प्रकाश व्यवस्था है यह एक अच्छा लाभ है!

    चेतावनी

    • यदि आप एक महिला हैं और यह पहली बार है कि आपने ब्राजील के पूरे बालों को हटाने के लिए पूरी तरह से किया है, तो आप यह देख सकते हैं कि आप थोड़ा अलग पेशाब कर सकते हैं। (यह घृणित है, लेकिन आप हर जगह छप कर सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि जो व्यक्ति आपको दागता है वह दस्ताने का उपयोग करता है उनका उपयोग नहीं करना एक बुरा अभ्यास है और यह हानिकारक हो सकता है
    • यदि आप किसी व्यवसाय के बजाय नाखून सैलून की जगह जाना चाहते हैं जो विशेष रूप से बढ़ती है, सुनिश्चित करें कि वे ब्रांड नई मोम का उपयोग करें उनसे पूछो कभी-कभी उनके पास एक तरह का बर्तन होता है जो मोम को गरम करता है और यह संभव है कि वे अपने सभी बालों को हटाने में पूरे दिन इसका उपयोग कर रहे हैं। वैक्सिंग कभी-कभी रक्त का कारण बनता है क्योंकि बाल follicles बाहर निकाला जाता है और, जब वे उस लकड़ी के टुकड़े को फिर से और मोम लेने के लिए डुबाना, यह संभव है कि वे इसे दूषित करते हैं। इसके अलावा, रक्त के हस्तांतरण के लिए आपको आवश्यक रूप से यौन रोगों से संक्रमित करने के लिए आवश्यक नहीं है।
    • जब आप शेविंग कर रहे हैं, तनाव या चालने की कोशिश न करें चलने से कभी-कभी एक खरोंच हो सकता है आम तौर पर, जो व्यक्ति आपको बछड़ा देता है वह आपकी त्वचा थोड़ी सी फैल जाएगी और इससे मोम को बालों को प्रभावी ढंग से खींचने की अनुमति मिल जाएगी। जब आप हिलते हैं, तो त्वचा इतनी तंग नहीं होती है और मोम बाल की बजाय त्वचा को खींच देगा।
    • यदि वह व्यक्ति जो आप से छीनने जा रहा है, आपके लिंग का नहीं है, तो शायद आपको मोम के साथ मोम नहीं करना चाहिए। यह आमतौर पर इस तरह के बालों को हटाने के लिए बहुत अव्यावहारिक है (जब तक कि आप पुरुष न हों, इस मामले में यह बहुत निषेध नहीं है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com