ekterya.com

पूल पार्टी में अपने आप को शानदार कैसे तैयार किया जाए

ग्रीष्मकालीन, अक्सर सूरज, सर्फिंग और पूल पार्टियों के मौसम के रूप में वर्णित है, कई लड़कियों को आश्चर्य होता है: "मुझे क्या करना संभव है जितना सुंदर होना चाहिए?" चिंता बंद करो, क्योंकि यहां कुछ युक्तियां शानदार हैं जब आप पूल पार्टी में जाते हैं।

चरणों

एक पूल पार्टी चरण 1 पर हॉट तैयार करने के लिए शीर्षक वाली छवि
1
अग्रिम में तैयार करें आपको कब आमंत्रण मिला? क्या आपके पास तैयार करने के लिए पर्याप्त समय था? एक या दो महीने? यह लेख आपको 28 दिन पहले शुरू करने के लिए कदम दिखाएगा।
  • एक पूल पार्टी चरण 2 पर तैयार करने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: kota hanging bridge

    सनस्क्रीन या सनबाथिंग का प्रयोग शुरू करें लक्ष्य एक स्वस्थ स्वर हासिल करना है, नारंगी और कृत्रिम तन नहीं। यदि आप धूप सेंकने का फैसला करते हैं, तो एसपीएफ़ 25 के साथ सनस्क्रीन लागू करें और जब आप तन हो तो कुछ व्यायाम करने के लिए बाहरी स्थान का लाभ उठाएं।
  • एक पूल पार्टी के चरण 3 पर तैयारी तैयार करना शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शरीर को टोन करने के लिए दैनिक बैठो करो यह प्रतिदिन दस पेट के साथ पर्याप्त होगा, लेकिन यदि आपको अपने पेट को अच्छी तरह से टोन करने की आवश्यकता है, तो आप सक्षम होने पर हर तीन घंटे में दस करने की कोशिश करें। खाने के ठीक बाद उन्हें मत करो
  • एक पूल पार्टी चरण 4 पर तैयार करने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    खामियों को खत्म करने के लिए चेहरे का मास्क का उपयोग करें केले, शहद, दही या एवाकाके के साथ मुखौटे अच्छी तरह से काम करते हैं उन सामग्रियों के साथ उत्पादों का उपयोग न करें जो आपको एलर्जी हो सकती हैं अपने चेहरे को ठीक से धोएं और कभी भी ज्यादा मेकअप लागू न करें आपकी त्वचा को उत्तेजित करने के लिए बिस्तर पर जाने से पहले हर रात चीनी और दालचीनी के साथ उबाल लें, मृत कोशिकाओं को समाप्त करें और परिसंचरण को सक्रिय करके इसे शांत करें।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सफेद दांत के साथ अपने दाँत या एक अच्छी ब्रशिंग आदत सफेद टूथपेस्ट्स को दांतों को सफेद करने और हानिकारक बैक्टीरिया को समाप्त करने की सलाह दी जाती है। तौलिए, सेक्सी बिकनी, चमकदार रंगों में एक समुद्र तट बैग, मिलान फ्लिप फ्लॉप, सूरज चश्मा शानदार, एक अच्छा सनस्क्रीन और कुछ भी आप पार्टी में जाने के लिए आवश्यकता हो सकती है खरीदें। हाथ में सब कुछ करना बेहतर होता है
  • एक पूल पार्टी चरण 6 पर तैयार होने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6
    10 दिन निमंत्रण का उत्तर दें मेजबान को उनको बताने के लिए कहें कि आप जायेंगे, इसलिए वे आपकी उज्ज्वल उपस्थिति के लिए तैयार कर सकते हैं।
  • Video: THE KIDS GET WILD IN THE LAZY RIVER! | We Are The Davises

    एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    7 दिन शरीर लोशन का इस्तेमाल शुरू करो। फार्मेसी और सुपरमार्केट में आप विभिन्न प्रकार के मॉइस्चराइजिंग लोशन पा सकते हैं। आप कोहनी और घुटनों या अन्य क्षेत्रों में विशेष रूप से शुष्क होने पर अधिक अशिष्ट मॉइस्चराइजर्स (इसकी संरचना में वैसलीन के साथ) भी आवेदन कर सकते हैं। ये क्रीम आमतौर पर प्राकृतिक अवयव शामिल हैं जो आपकी त्वचा को पुनर्जन्म करने में मदद करेंगे, जिससे यह चमक बढ़ेगी।



  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    8
    3 दिन स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने शुरू करें फलों और सब्जियों को अपने भोजन का काफी हिस्सा बनाना शुरू कर देना चाहिए, और आपको कुछ एरोबिक अभ्यासों को नृत्य या अभ्यास करने के अलावा और अधिक पेट को शुरू करना होगा। हर 3 घंटों के बारे में 20 कुंडियां कर रही हैं और हर दिन मध्यम या कम तीव्रता के कुछ एरोबिक अभ्यास के अभ्यास के लिए पर्याप्त होना चाहिए। इसके अलावा, आपको जितना संभव हो उतना पानी पीने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि एक अच्छा हाइड्रेशन बनाए रखने से आपको स्वस्थ और स्वाभाविक रूप से बाल और त्वचा चमकने में मदद मिलेगी। जल भी बाल विकास में तेजी लाने में मदद करता है
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    2 दिन अपने आप को एक मैनीक्योर बनाओ यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं या इसे घर पर कर सकते हैं, तो ब्यूटी सैलून पर जाएं अगर आप इसे अच्छे लगे। अपनी त्वचा की टोन के विपरीत रंग चुनें और अपने स्विमिंग सूट और आपके फ्लिप फ्लॉप के साथ अच्छी तरह से मेल करें।
  • एक पूल पार्टी में गर्म दिखने के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    1 दिन यह दूसरा सबसे महत्वपूर्ण दिन है। आपको सभी अनचाहे बालों को खत्म करना होगा, या तो एक अच्छा लोशन के साथ एपिलेशन या शेव करके मॉइस्चराइजिंग बाल मुखौटा लागू करें दालचीनी, चीनी और नींबू का रस से उबाल लें। एक अच्छा स्नान या बौछार ले लो और उठने के दस घंटे पहले लेट जाओ।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    पार्टी का दिन केवल स्वस्थ भोजन चुनें, जैसे नाश्ते के लिए एक प्राकृतिक फलों के सुगंध और दोपहर के भोजन के लिए संतरे का रस के साथ एक हल्के सैंडविच। बहुत ज्यादा मेकअप लागू न करें आदर्श यह है कि आप एक प्राकृतिक देखो प्राप्त करें
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    जब आप अपने आप को ठीक करते हैं तो आईने में देखें अपने स्नान सूट डालें और फिर मॉइस्चराइज़र लागू करें एक प्राकृतिक गर्मियों के स्वर को प्राप्त करने के लिए कुछ श्रृंगार लागू करें और फिर एक पेरेओ पर डाल दें यदि आप सार्डों को पसंद नहीं करते हैं, तो कोशिश करें:
  • बहुत कम पैंट, गर्मियों में शीर्ष और फ्लिप-फ्लॉप कम पच्चर के साथ;
  • एक मिनीस्कार्ट (कपास या टेरीक्लॉथ), एक मुद्रित टैंक टॉप और फ्लिप फ्लॉप;
  • तौलिया कपड़े और फ्लिप फ्लॉप की एक छोटी पनीर
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 13
    13
    अपने आप को एक चापलूसी केश विन्यास बनाएँ। एक लापरवाह रोटी बनाएं और एक हेयर रिबन पर रखें। इसे ढीले और स्वाभाविक छोड़ दें या इसे एक व्यापक रिबन के साथ वापस पकड़ लें आप बस एक गर्मियों के केश विन्यास, आरामदायक और प्राकृतिक देखने चाहिए। याद रखें कि यह सबसे अधिक संभावना है कि आप पूल में स्नान करते हैं, इसलिए विवरण के साथ समय बर्बाद करना उचित नहीं है।
  • एक पूल पार्टी चरण 14 में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    14
    सावधानी के साथ आरंभ और ड्राइव करने से पहले पार्टी को 30 मिनट के बारे में बाहर जाना जब आप पहुंचें, तो अपने दोस्तों की तलाश करें और प्रयास के बाद आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप मुंडा चुके हैं, तो स्विमिंग सूट पर पर्याप्त समय के साथ प्रयास करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बालों के दृश्य के कोई भी क्षेत्र नहीं हैं।
    • अपने बैग के बाल पट्टियाँ और सुरक्षा पिंस को खाली करने के लिए और कुछ सुरक्षा पिंस में ले लो, बस के मामले में आप स्विमिंग सूट को तोड़ने।
    • केवल पानी प्रतिरोधी मेकअप का उपयोग सुनिश्चित करें
    • अपने आप को जल से बचाने के लिए सनस्क्रीन लागू करने और अत्यधिक कमाना से बचने के लिए मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com