ekterya.com

लहराती बालों पर फ्रिज कैसे कम करें

बुरी खबर यह है कि घुंघराले या घुंघराले बाल अक्सर परंपरागत बाल देखभाल उत्पादों के साथ नियंत्रण करना मुश्किल है। अच्छी खबर यह है कि बाल कर्लिंग को कम करना आपके आहार में छोटे बदलाव, अपने बाल स्वच्छता नियमानुसार और स्टाइल के अपने तरीके के रूप में सरल हो सकते हैं। अपने बालों की देखभाल करने वाली आदतों को संशोधित करने से आपको एक ऐसी छवि प्राप्त करने में सहायता मिल सकती है जिसके साथ आप सबसे अधिक संतुष्ट हैं, एक बार जब आप परिणाम प्राप्त करना शुरू करते हैं और यह देख सकते हैं कि आपके लहराते बाल पहले से कहीं नरम और उज्ज्वल हैं।

चरणों

ववी बाल चरण 1 में कम से कम स्क्रू इमेज
1
एक स्वस्थ तरीके से खाएं पुरानी कहावत "आप जो भी खा रहे हैं" बाल के साथ-साथ शरीर के लिए भी लागू किया जा सकता है। हालाँकि बाल खुद ही नहीं रह रहे हैं, यह कैरेटीन के लिए सिर के नीचे सक्रिय रूप से बढ़ता है, शरीर द्वारा उत्पादित प्रोटीन। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके शरीर द्वारा निर्मित केराटिन इष्टतम गुणवत्ता का है, आपके पास सब्जियों, ताजे फल, नट और प्रोटीन सब्जियों और पशु मूल सहित एक संतुलित और पूर्ण आहार होना चाहिए।
  • ववी बाल चरण 2 में कम करें Frizz शीर्षक छवि
    2
    कैफीन और अल्कोहल की खपत को कम करें या कम करें, पदार्थ जो मूत्रवर्धक के रूप में कार्य कर सकते हैं, जिससे आप इसे भरने से पहले द्रव को निकालने के लिए और इसलिए, आपके शरीर को डिहाइड कर सकते हैं। यह अंततः, बाल follicles सूखने का कारण बनता है और बाल frizzy बाहर आने के लिए
  • ववी बाल चरण 3 में कम से कम स्क्रू छवि का शीर्षक
    3
    अपने बालों को सूखने के लिए माइक्रोफिर तौलिये के लिए मौजूदा तौलिये बदलें। पारंपरिक स्नान तौलिये बाल को नुकसान पहुंचाते हैं और सुखाने के दौरान घर्षण का उत्पादन करके इसके फ्रिज को बढ़ावा देते हैं। Microfiber तौलिए बिना नमी के बिना अधिक नमी को अवशोषित करता है, इसलिए इसका उपयोग बाल सुखाने के लिए बहुत ही उचित है, खासकर यदि यह लहराती है और फ्रिज की संभावना है।
  • Video: DIY Fidget Spinner MELTS IN YOUR HAND!!!!!!!! Rare Liquid Mirror DIY Fidget Spinners Toys & Tricks

    ववी बाल चरण 4 में कम करें Frizz शीर्षक छवि
    4
    बाल धोने की आवृत्ति कम कर देता है यदि आप अपने बाल भी अक्सर धोते हैं, तो आप पूरी तरह से अपने प्राकृतिक वसा को खत्म करेंगे, जो अत्यधिक गर्मी और रसायनों से बालों के फाइबर और खोपड़ी की सुरक्षा करता है। स्कैल्प को पर्याप्त प्राकृतिक वसा उत्पन्न करने के लिए उन्हें धोने और धोने के बीच कम से कम दो दिन बिताने दें।
  • ववी बाल चरण 5 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    5
    बिना कंडोम के कंडीशनर का उपयोग करें बाल बाल बाल सीधे बाल की तुलना में अधिक जलयोजन की आवश्यकता होती है। एक जलयोजन परत बनाएं और बालों को एक कुल्ला मुक्त कंडीशनर लगाने से फ्रिज कम करें।
  • Video: 1 God and the Brain - The Persinger God Helmet, The Brain, and visions of God.

    ववी बाल चरण 6 में कम से कम स्क्रू छवि का शीर्षक



    6
    क्रीमयुक्त कंडीशनर को अपने शावर और रगड़ने से पहले लागू करने के बाद अपने बालों के साथ एक विस्तृत कंबल वाली कंघी घुमाएं। ब्रश का उपयोग करने से बचें, जिससे बालों के रोम को नुकसान होगा और बाल टूटना और फ्रिज को बढ़ावा मिलेगा।
  • ववी बाल चरण 7 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    7
    विसारक के साथ एक ड्रायर का उपयोग करें विसारक गर्मी के साथ बाल बहता है, हवा के साथ नहीं हवा से अधिक आपके माने एक असभ्य और चंचल लग जाएगा
  • वेव हेयर में चरण 8 को कम करें
    8
    अपने उंगलियों का उपयोग करके अपने बालों को मिलाएं और बाँधें ऐसे तरीकों से बचें जो अत्यधिक गर्मी की आवश्यकता होती है, जैसे कि थर्मल ब्रश और लोहा, क्योंकि ये उपकरण हेयर फाइबर को नुकसान पहुंचाते हैं और फ्रिज को बढ़ा देते हैं।
  • ववी बाल चरण 9 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने नरम, लहराती बालों को छूने से बचें अपने बालों को छूने से, आप नरम और शानदार तरंगों को नष्ट कर देंगे जो आपने अभी बनाया है।
  • ववी बाल चरण 10 में स्क्रैज फ्राइस शीर्षक वाला इमेज
    10
    रेशम शीट पर सो जाओ कपास के बिस्तर बाल के खिलाफ घर्षण उत्पन्न करता है, जिसके कारण इसकी फ्रिज होती है। यदि आप एक नरम और लहराती माने के साथ जागना चाहते हैं, तो एक रेशम pillowcase का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • कंडीशनर लगाने के बाद, एक प्लास्टिक बैग में बालों को लपेटें और बालों के फाइबर में गहरा प्रवेश करने के लिए 30 मिनट के लिए उत्पाद का कार्य दें, इस प्रकार एक अधिक स्थायी जल निकासी प्राप्त करने के लिए।
    • धुलाई और धोने के बीच, आप अपने बालों के तरंगों को रखने के लिए पानी और स्प्रे कंडीशनर के मिश्रण से पानी के साथ अपने बालों को कुल्ला कर सकते हैं और स्प्रिज़ कर सकते हैं।

    Video: DIY Gift Ideas! 10 DIY Christmas Gifts & Birthday Gifts for Best Friends

    चेतावनी

    • यदि आपके पास लहराते बाल हैं, तो इसे सप्ताह में 4 गुना अधिक न धोएं। इसे अक्सर धुलाई करके, आप खोपड़ी से सुरक्षात्मक तेल को पूरी तरह से निकाल देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com