ekterya.com

साइबर गॉथिक कैसे हो

साइबर गॉथिक अन्य गॉथिक शैलियों का काफी विरोध है, जो कि अतीत पर केंद्रित है। Ciber भविष्य, जहां पराबैंगनी किरणों, प्रगतिशील फैशन, जूते और भारी जूते, जंगली बाल एक्सटेंशन, चश्मा (चश्मे), सब कुछ साइबर और देह सुधार से संबंधित के खिलाफ संरक्षण preponderant हैं के बारे में अधिक है। वे (लगभग) को भविष्य के गोथ के रूप में परिभाषित किया जा सकता था - आज। कोई नियम नहीं हैं और कोई रास्ता नहीं है केवल दो गोथिक के "प्रकार" देखते हैं, यह एक बात या अन्य नहीं है, लेकिन हम एक विशिष्ट पीढ़ी के लिए देख रहे हैं। ध्यान रखें कि साइबर गॉथ बनना हमेशा आसान नहीं होता है और इन्हें अच्छी रकम और अनुसंधान की आवश्यकता हो सकती है गॉथिक साइबर एक जटिल शैली है, लेकिन सही तरीके से किया जाता है, यह पूरी तरह आश्चर्यजनक और इस दुनिया से बाहर दिख सकता है। यह एक अपेक्षाकृत नई शैली है और अभी भी भूमिगत है, हालांकि इसमें हाल ही में लोकप्रियता प्राप्त हुई है। इस शैली के साथ मज़े करो और गॉथिक दृश्य की ईर्ष्या का आनंद लें!

चरणों

बी साइ साइबर गॉथ चरण 1
1
यद्यपि कई साइबर गॉथ्स महिला हैं, लेकिन एक यूनिसेक्स शैली है मत सोचो कि आप साइबर गॉथ नहीं हो सकते क्योंकि आप एक आदमी हैं, आपको सफेद होने की जरूरत नहीं है। यह शैली बहु-जातीय है और कई साइबर गॉथ अफ्रीकी-अमेरिकी, लैटिनो और जापानी हैं।
  • साइबर गॉथ चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: डार्क Cybergoth मिक्स

    साइबर गोथिक और raver के बीच का अंतर पता है यूरोप और जापान में साइबर गॉथ्स अधिरोही ओर झुकते हैं, और अक्सर अविश्वसनीय रूप से रंगीन होते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में साइबर गॉथ्स सैन्य या "रिवेटहेड" की तरफ झुका रहे हैं, लेकिन जब आप किसी निश्चित देश में हैं, तो आपको निश्चित तरीके से ड्रेस नहीं करना पड़ेगा। अगर आपको साइबर गॉथिक का सबसे काला साइड पसंद है और आप जापान में रहते हैं, तो ठीक है। इसी तरह, संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में कई लोग हैं जो जापानी गोथिक साइबर के रूप में पोशाक करते हैं।
  • साइबर गॉथ के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Cybergoth परिवर्तन - वेलिका

    3
    श्रृंगार से शुरू करो, लेकिन जो कुछ भी आप नहीं करना चाहते हैं या नहीं करना चाहते हैं, इसमें कोई नियम नहीं हैं: स्वतंत्र महसूस करें साइबर गोथ मेकअप का अधिकांश हिस्सा जटिल है और उसके बाकी के वस्त्रों के साथ समन्वित है। आपको बाहर जाने से पहले मिरर के सामने समय और अभ्यास करना चाहिए, ताकि आप तमाम परेशानियों के क्षणों से बच सकें।
  • साइबर गॉथ के चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक ऐसी नींव का उपयोग करें जो आपके प्राकृतिक त्वचा के रंग से हल्का रंग है। मणिक आतंक ब्रांड मर्लिन मैनसन द्वारा उपयोग किए गए उत्पाद को बेचता है, लेकिन शुरू से, बहुत पीली त्वचा से अधिक नहीं पड़ता है, धीरे-धीरे पीला को समायोजित करता है।
  • साइबर गॉथ के चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    पागल और गहरे रंग के रंगों में लिपस्टिक का प्रयोग करें, जब तक आप आरामदायक महसूस करते हैं, तब तक यह काला, नीला या गुलाबी भी हो सकता है।
  • बी साइ साइबर गॉथ चरण 6
    6
    आइलाइनर की अनुमति है, आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं, और कुछ साइबर गॉथ इसे बड़ी मात्रा में उपयोग करना पसंद करते हैं। आप काली आइलिनर का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि कुछ साइबर गॉथ नीयन रंगों में आंखों के पतले रेखा और उज्ज्वल रंगों में झूठी आंखों के साथ आँख छाया का उपयोग करते हैं। चुनें कि आप सबसे अधिक पसंद क्यों करें
  • साइबर गॉथ के चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कभी-कभी साइबर गॉथ अपने भौहें तोड़ देते हैं और फिर उन्हें आकर्षित करते हैं। इससे उन्हें अपने आइब्रो को उनके अविश्वसनीय आँख छाया के साथ संयोजित कर सकते हैं। कुछ साइबर गॉथ हैं मेकअप ताकि वे "ड्रैग क्वीन" या ट्रांस्टिवेट्स जैसी दिखें।
  • साइबर गॉथ के चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    यूरोप में, कुछ महिलाएं उनकी आंखों के चारों ओर अलग-अलग रंगों के झूठे जवाहों को छड़ी करती हैं। यह स्वीडन, फिनलैंड और जापान में बहुत आम है
  • साइबर गॉथ के चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    साइबर गॉथिक बाल अद्भुत हैं यह रंगा हुआ (चित्रित) या असली बाल शैलीबद्ध हो सकता है या, जो अधिक सामान्य, विस्तृत एक्सटेंशन या विग्स का उपयोग किया जाता है, जो कि ब्रेड्स या ड्रेडलॉक हो सकते हैं Dreadlocks सिंथेटिक बाल, मोटी प्लास्टिक स्ट्रिप्स, धागे या इस तरह के कंप्यूटर केबल, फोम स्ट्रिप्स या Cyberlox (ट्यूबलर बार का एक प्रकार) के रूप में और अधिक विदेशी माल की हो सकती है। जैसा कि साइबर गॉथिक फ़ेशन एक कृत्रिम या अधिक स्टाइलिश लुक की ओर इंगित करता है, स्पष्ट रूप से असली बालों वाली सामग्री विशेष रूप से आम होती है। सिंथेटिक बाल से बना Dreadlocks कई मायनों में दिखा सकते हैं (दो रंग interlaced) एक कैंडी बेंत क्रिसमस की तरह,, वहाँ भी एक और में एक रंग और अंत शुरू करने dreads रहे हैं। Dreadlocks एक्सटेंशन का उपयोग एक और स्थायी रूप के लिए भी किया जाता है।
  • बी साइ साइबर गॉथ 10 शीर्षक वाली छवि
    10



    यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप इंटरनेट पर साइबरलॉक्स देख सकते हैं, यह महंगा हो सकता है, लेकिन यह एक अच्छा विकल्प है और जब यह "सही एक" है तो यह बहुत अच्छा दिखता है। एक है जो बहुत मोटी और रंगीन है ढूँढें अल्ट्रावियोलेट साइबरलॉक्स, जो अंधेरे में चमकता है, भी बेहतर है। यदि आपको अपना बजट फिट करने वाला कोई नहीं मिल सकता है, तो आप फोम, यार्न या कृत्रिम बालों (कनाकेलोन) की तरह इसे बनाने के लिए सस्ती सामग्री का उपयोग कर सकते हैं। जब आप ड्रेडलॉक का उपयोग करते हैं, तो अपने बालों को कवर करने के लिए मोटी हेडबैंड डालें, इससे आपको आपके माथे पर कम वजन कम करने में मदद मिलेगी।
  • साइबर गॉथ के नाम से छवि का शीर्षक चरण 11
    11
    याद रखें कि आपके बाल बहुरंगी हो सकते हैं - काली रंग सबसे लोकप्रिय बेस रंग है, और सबसे नीयन रंग की सिफारिश की जाती है। मनिक आतंक के ब्रांड में नीयन के रंगों में उत्कृष्ट बाल डाई हैं, लेकिन पहले आपको अपने प्राकृतिक बालों को रंगाना होगा। कुछ साइबर गॉथ केवल कई रंगों में अपने बाल रंगते हैं, बिना काली रंग का इस्तेमाल करते हुए लेकिन कोई नहीं कहता है कि आपको अपने बालों को पीड़ित और निराश करना पड़ेगा, यही साइबरलोक्स और विग्स क्या है!
  • साइबर गॉथ के चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    12
    इंटरनेट पर साइबर गॉथिक कपड़े देखने के लिए, यह लेटेक्स, पीवीसी या लाइक्रा से कुछ भी हो सकता है रंग आमतौर पर नीयन रंग और सफेद और / या काले रंग का मिश्रण है, इन रंगों के विपरीत बहुत अच्छी तरह से। परावर्तक पैनल या सर्किट डिजाइन के साथ गारमेंट्स बहुत लोकप्रिय हैं काले रंग की चड्डी पहनने वाले नीयन रंग का शुद्ध मेष महिलाओं के बीच आम हैं, और उत्कृष्ट लग रहे हैं। रेडियोधर्मी या जैविक खतरे के प्रतीक के साथ आइटम खोजने का प्रयास करें पीवीसी सामग्री में गर्दन के चारों ओर कॉलर और स्पाइक्स के साथ कंगन भी लोकप्रिय हैं। जो अंधेरे में चमकते हैं वे भी बेहतर हैं एक अच्छा पीवीसी गैस मुखौटा खोजने की कोशिश करें, जो साइबर गॉथ के पसंदीदा सामानों में से एक बन गया है।
  • बी साइ साइर गॉथ 13
    13
    कई अंग्रेजी साइबर गॉथ्स रंगीन मेज़ और नेट मेसिस खरीदते हैं और उन्हें आंसुओं में बदलने, उन्हें परतों में व्यवस्थित करने और बहुरंगी परिणाम प्राप्त करने के लिए उन्हें फाड़ देते हैं। यह उन्होंने डेटर्रॉक फैशन से "उधार लिया" ले लिया लेकिन, जबकि यह रंगीन है, यह साइबर गॉथिक है
  • इट साइबर गॉथ स्टेप 14 नामक छवि
    14
    एविएटर चश्मा और कंप्यूटर चश्मा ("साइबर चश्में") बेहद लोकप्रिय हैं, और आमतौर पर साइबरलॉक्स के साथ सिर पर पहना जाता है। ध्यान रखें कि यह कुछ घंटों के बाद चोट लगी है, इसलिए हम सुझाव देते हैं कि आप एक हेडबैंड का उपयोग फिर से करें।
  • साइबर गॉथ के नाम पर छवि साइज गेट चरण 15

    Video: Cybergoth डांस पार्टी

    15
    यदि आप काफी पुरानी हैं तो आप कुछ औद्योगिक / साइबर गॉथिक क्लबों की यात्रा कर सकते हैं, क्योंकि यही वह जगह है जहां कई पुराने साइबर गॉथ मिलते हैं। कई साइबर गोथिक एनिमी और कॉमिक्स सम्मेलनों में भी देखा जा सकता है, साथ ही वेव Gotik Treffen और M`era चंद्रमा के रूप में जर्मनी में आयोजित वार्षिक संगीत समारोह, जो दुनिया भर से कई पर्यटकों को आकर्षित।
  • बी साइ साइबर गॉथ चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    16
    जूते और प्लेटफ़ॉर्म जूते आपके साइबर गॉथिक नज़र में गायब नहीं हो सकते, इसलिए, निश्चित रूप से, आपको उन पर विचार करना चाहिए। ब्रांड्स ट्रांसमीटर, स्विअर ऑप्शनल एंड डेमोनिया पसंदीदा में से हैं, साथ ही भरवां पशु या नकली फर के पैरों के लिए गर्म हैं।
  • बी साइ साइबर गॉथ 17
    17
    शारीरिक सुधार साइबर गॉथ्स के साथ-साथ छिद्रों और निशान (व्यक्तिगत स्वाद के कारण होता है और डिज़ाइन) के मुख्य हितों में से एक है। टैटू आमतौर पर जापानी लेखन या जापानी डिजाइनों पर आधारित होते हैं, लेकिन फिर से, साइबर गोथ टैटू के लिए कोई नियम नहीं है। टैटू पर दबाव महसूस न करें या अपने बाल डाई न करें, क्योंकि यह आवश्यकताओं के बारे में नहीं है
  • साइबर गॉथ के चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    18
    संगीत वे सुन साइबर गोथ काफी औद्योगिक leans, इस तरह के ईबीएम, औद्योगिक संगीत, futurepop और संगीत शैलियों शोर शक्ति उन्मुख ट्रांस और कठिन नृत्य की तरह क्लब, और अन्य इलेक्ट्रॉनिक शैलियों ड्रम सहित और के रूप में वैकल्पिक इलेक्ट्रॉनिक शैलियों को कवर कर रहे हैं बास, सिन्थपॉप, गैबर और स्मार्ट नृत्य संगीत हम जानते हुए भी बैंड VNV राष्ट्र और कुंडली के चिह्न की तरह सबसे लोकप्रिय साइबर गॉथिक कम से कम कुछ बिना गोथिक शैली साइबर को अपनाने के लिए नहीं की सलाह देते हैं, या आप गौर करेंगे काफी "नकली"। साइबर गॉथिक संगीत कई शैलियों को शामिल करता है: औद्योगिक, ईबीएम, फॉयरपॉप, सिन्थपॉप, टेक्नो, शोर और एग्रोग्रेट कुछ ही हैं सुनिश्चित करें कि आप एक और दूसरे के बीच के मतभेदों को जानते हैं (हाँ, इसमें अंतर है) इन शैलियों में से कुछ रमस्टीन की शैली की आवाज की ओर जाते हैं और दूसरों को बड़बड़ाना, डिस्को ध्वनि की तरफ जाते हैं
  • युक्तियाँ

    • शुरुआती लोगों के लिए वीएनवी राष्ट्र, कुंडल के चिह्न, द कॉम्बिचार्ट, अयरिया, एन्जिल्सपिट, न्यूरोटिक फिश और केएमएफडीएम की सिफारिश की जाती है।
    • रचनात्मक रहें और अपना स्वयं का नज़र रखें इसे स्वयं करना सराहा जाएगा और यह बहुत सस्ता है
    • इस प्रवृत्ति को जल्दी से रातोंरात न रखें, या आपको "नकली" कहा जाएगा या वे कहेंगे कि आप "शुद्ध मुद्रा" हैं।
    • इसे करने से पहले साइबर गॉथिक शैली और संगीत के बारे में विस्तृत रूप से जांच करें।
    • इस तरह के Futurstate और प्लास्टिक लपेटें (अमेरिका और कनाडा) के रूप में वस्त्र ब्रांडों - cyberdog, निषेध, Sektor 1 और यूरोप में बैटरी कार्बनिक, और Takuya एन्जिल (जापान में) अपनी शैली का निर्माण शुरू करने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है।
    • कुछ साइबर गॉथ के साथ बाहर जाने की कोशिश करें और उन बैंड को सुनें जो वे पसंद करते हैं, और अपने कपड़े का ध्यान रखें
    • नियॉन रंग सामान्य हैं, जैसा कि आप अपने सभी कपड़े के साथ कर सकते हैं।
    • यह डिपार्टमेंट स्टोर्स में और यहां तक ​​कि वॉल-मार्ट और डिस्काउंट स्टोर में चीजें खरीदने के लिए बुरा नहीं है। अगर आप कुछ पसंद करते हैं, तो इसे खरीदें
    • बचत दुकानों में खोजें, वहां आपको बहुत कम कीमतों पर कुछ रोचक बातें मिल सकती हैं। इसके अलावा, आप ईबे पर कुछ वस्तुओं का पता लगा सकते हैं जिन्हें अब उत्पादित नहीं किया गया है, अजीब लगने या बंद किए गए चीजें जो आपके नज़र में बहुत अधिक जोड़ सकते हैं
    • यूरोप का भ्रमण करें साइबर गॉथिक शैली पूरे जोरों पर है, खासकर जर्मनी में। वेव गोटिक ट्रेफ़ेन और मैरे लुना संगीत उत्सव दुनिया भर से साइबर गॉथ्स को आकर्षित करते हैं।
    • यदि आपको फैशन प्रेरणा के लिए दूसरों को देखने की आवश्यकता है, तो अपनी शैली को बाद में विकसित करने का प्रयास करें
    • कई साइबर अक्सर गॉथिक अत्यधिक शिक्षित होते हैं, कई स्नातक की, मास्टर या डॉक्टरेट, है, लेकिन नहीं लग रहा है धमकाया: अनुसंधान और अध्ययन बताते हैं कि गॉथिक (सामान्य रूप में) अक्सर करियर और मध्यम वर्ग के पालन-पोषण के लिए कामना।

    चेतावनी

    • आप को आप कैसे दिखते हैं या आप कैसे तैयार करते हैं, पर आप का फैसला किया जा सकता है, लेकिन अगर आप अपने साथ खुश महसूस करते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
    • मर्लिन मैनसन पर अपनी शैली को अतिशयोक्ति या अपनी शैली के आधार पर खारिज या जोखिम उठाने से बचें।
    • यह हो सकता है कई ई आप से पूछना चाहता है जहां आप अपने कपड़े, अपने जूते या अपने बालों को मिल गया कई गॉथिक या मॉल बंद है, और हालांकि यह अजीब लग सकता है, नवीनता शीघ्र ही समाप्त हो, और परेशान हो जाते हैं। यह बढ़िया दिखने की कीमत है
    • साइबर गॉथिक शैली कुछ हद तक महंगा है, इसलिए इसमें स्वीकार्य राशि का इकट्ठा करने में कुछ समय लग सकता है - वैसे भी, आप इतने पैसे खर्च नहीं करने, डिस्काउंट स्टोर देखने और अपने हाथों से कुछ चीजें करने के तरीके ढूंढ सकते हैं।
    • पूरे कपड़े या कपड़े के टुकड़े ऐसे पीवीसी और पॉलिएस्टर (और इस तरह चमड़े के रूप में प्राकृतिक सामग्री) कई घंटे के लिए और / या उच्च तापमान पर, यह गंध भड़काने कर सकते हैं और / या अत्यधिक शरीर पसीने, खुजली, चक्कर आना या ऊष्माघात के रूप में कृत्रिम सामग्री के बने प्रयोग करें ।
    • कुछ साइबर गॉथों में एक विशिष्ट दृष्टिकोण, विशेष रूप से महिलाओं को लगता है, और यदि आप "नया" हैं, तो आप को बुरा महसूस करने के बारे में कोई गुंजाइश नहीं होगी, या आप बहुत ज़्यादा अतिशयोक्तिपूर्ण हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्लेटफार्म जूते
    • लाइट टोन मे मेकअप का आधार
    • रंगीन मेकअप
    • नियॉन रंग
    • चश्मा (चश्में)
    • रेडियोधर्मी या जैविक खतरे के डिजाइन, सर्किट डिजाइन / बायनेरीज़
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com