ekterya.com

अपने दुश्मन से बेहतर कैसे हो

माफी और स्वीकृति आपके दुश्मन से बेहतर होने के लिए चाबी हैं यहां तक ​​कि "दुश्मन" शब्द का प्रयोग भी समस्याग्रस्त है और आप इस संदर्भ में काले और सफ़ेद में जीवन देखते रहेंगे, यह आप ही होंगे जो दुख को खत्म करते हैं, आपके कथित "शत्रु" नहीं।

चरणों

छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 1
1

Video: कैसा भी दुश्मन हो पूरी तरह हो जाएगा बर्बाद बस करे इस मंत्र का जप

अपने दुश्मन की उपलब्धियों और घृणा का ट्रैक रखने से रोकें यदि आप अपने दुश्मन के संबंध में ऐसा सोचते रहेंगे, तो आप उस व्यक्ति को अपने दिन को बर्बाद करने की शक्ति दे देंगे। आप वह व्यक्ति हैं जो उस व्यक्ति को ऐसी चीज़ों में बदलता है जो वे नहीं हैं: आपके मालिक, मार्गदर्शन की ओर और अनदेखी संरक्षक यदि आप इस व्यक्ति को अपने मापदंड के रूप में उपयोग करते रहेंगे, और चीजें आपके लिए बहुत आसान हो जाएंगी
  • छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 2
    2

    Video: दुश्मन को पागल कैसे करे || दुश्मन को बर्बाद करने का टोटका || दुश्मन को बीमार करने का मंत्र

    दूसरे व्यक्ति को दुश्मन के रूप में संदर्भित करना बंद करो वह आपको पसंद नहीं करता, या उसने आपको किसी तरह से यह बताने की हो यह उन्हें दुश्मनों को कॉल करने के लिए चीजों में सुधार नहीं करेगा चूंकि जीवन चालू रहता है, आप उन लोगों से मिलना जारी रखेंगे जिन्हें आप बहुत पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आपको सामंजस्यपूर्ण संबंधों के लिए इन लोगों के साथ मिलना सीखना होगा। अब सीखना शुरू न करें कि आप युवा हैं? या फिर भी, यदि आप बड़े हैं और आपने यह सबक नहीं सीखा है, तो आप हमेशा ऐसा कर सकते हैं लेबल देने और शक्ति देने का एक तरीका है अगर आप इस व्यक्ति को "दुश्मन" के रूप में वर्गीकृत करते हैं, तो आप दोनों को आप दोनों के बीच के रिश्ते में "पीड़ित" समझते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने दुश्मन से बेहतर होना चरण 3
    3
    दूसरी गाल मुड़ें आप ईसाई शिक्षाओं का पालन करते हैं या नहीं, यह अच्छी सलाह है यदि आप चीजों को कॉल करते हैं, तो चेहरे या पीठ पर आप गोला बारूद प्रदान करते हैं और आप वे हैं जो आनंद लेते हैं, जबकि वे आनंद लेते हैं। यह रहने का कोई रास्ता नहीं है!
  • छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 4
    4



    अपना जीवन जीना इस व्यक्ति को उन चीजों को करने से आपको हतोत्साहित न करने दें जो आप करना चाहते हैं यदि यह व्यक्ति कहीं जाता है तो आप जाना चाहते हैं लेकिन आपको लगता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि वह वहां होगा, फिर भी जाएं। बैठो और एक अलग जगह पर रहने के लिए, सभ्य होना और अगर आप उस पर यात्रा करते हैं, और उसकी उपस्थिति को इस अवसर को बर्बाद नहीं करते हैं तो उसे मंजूरी दें। किसी भी मामले में, अगर वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो आप उन लोगों के लिए असुविधा का स्रोत मानते हैं जो संबंध को संतुलित बनाएंगे।
  • छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 5
    5
    अपने आप को देखो आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने की क्या ज़रूरत है? अगर कोई आपको इतना परेशान करता है कि आपको उन्हें "दुश्मन" के रूप में लेबल करने की आवश्यकता महसूस होती है, तो आप उस व्यक्ति से ईर्ष्या कर सकते हैं या उनके पास असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। इसका जवाब यह छोटा नहीं है, बल्कि आपको इस कारण से पता चलता है कि आपको इस तरीके से क्यों महसूस होता है और समाधान ढूंढना है। यदि आपको लगता है कि वह आपके प्रति सुंदर है, तो समय की सावधानीपूर्वक व्यवस्था करने का समय है एक अच्छी तरह से तैयार किए गए व्यक्ति उतना ही आकर्षक हो सकता है जो स्वभाव से सुंदर हो गया है। और हमेशा याद रखें कि इंटीरियर सतही पहलू से हमेशा अधिक महत्वपूर्ण होता है आपके आत्मसम्मान को सुधारने के अन्य तरीके हैं, जैसे कि अधिक सीखें, अधिक अभ्यास करें, और पढ़ें, अधिक नृत्य करें, और खेलें करें ... अधिक "कुछ भी" जो आप सुधारना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 6
    6
    अच्छा हो कोई अन्य व्यक्ति आपको कैसे व्यवहार करता है, कोई फर्क नहीं पड़ता, गेंद को वापस नहीं लौटें। वह अब भी दयालु, विनम्र और उत्सुक है। जिज्ञासा क्या है उन्हें प्रेरित जब आप किसी और के स्थान पर रहने की कोशिश करते हैं, तो दिलचस्प बातें उन्हें प्रकट करना शुरू होती हैं।
  • छवि शीर्षक से बेहतर होना आपके शत्रु चरण 7
    7
    उन्हें क्षमा करें और स्वीकार करें कि वे कौन हैं पहले से घटित चीजों की माफी आपको आगे बढ़ने और मजबूत व्यक्ति बनने की अनुमति देती है। इसका मतलब यह है कि अगर आपको इसे टकराव के रूप में देखना चाहिए, तो आपको एक स्पष्ट विवेक और अपने व्यक्तिगत अखंडता को बरकरार रखने के लिए लंबे समय में "जीत" प्राप्त करना चाहिए। स्वीकार करें कि दोनों इस ग्रह पर जीवन के मूल्यवान भागों हैं और उन्हें एक अद्भुत अस्तित्व जीने का अवसर प्रदान किया गया है।
  • युक्तियाँ

    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह व्यक्ति क्या सोचता है, न ही दूसरे लोग क्या सोचते हैं यदि आपके माना दुश्मन का मानना ​​है कि आपका परिवर्तन बेवकूफ है और आपको एक दुश्मन पर विचार करना जारी रखता है, तो उसे ऐसा करने दें। उसे सभी स्थितियों में दयालु होने के बारे में बात करने के लिए कोई कारण नहीं देना आवश्यक है। इस तरह, जब मैं किसी चीज़ पर क्लिक करने जा रहा हूं, तो आपको कहने के लिए कुछ नहीं होगा, क्योंकि आपने उसे चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com