ekterya.com

प्लेबाय बनी कैसे होना चाहिए

क्या आपने कभी प्लेबॉय जैसी पत्रिका के लिए मॉडलिंग का सपना देखा है? यदि यह आपके साथ हुआ है, तो आवेदन करने के दो तरीके हैं। अपने सपनों की नौकरी के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए इस आलेख के पहले चरण पर जाएं

चरणों

विधि 1

एक कास्टिंग के लिए एक कॉल में शामिल हों
प्लेबॉय चरण 1 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
1

Video: गर्भाशय की नलिका Fallopian Tube खोलने के लिए विशेष चूर्ण Home Remedy for Fallopian tube blockage

अगले प्लेबॉय डाली के पास के शहर में देखेंगे। आप इंटरनेट पर खोज पता लगाने के लिए कर सकते हैं जब वहाँ अपने क्षेत्र में एक कास्टिंग हो जाएगा या आप भी प्लेबॉय के वेबसाइट पर जा सकते (जहां वे ऑडिशन आयोजित दर्शाने वाला एक मानचित्र है)। अगर कोई कास्टिंग अपने क्षेत्र में निर्धारित है, लेकिन आपको लगता है कि तुम क्या यह एक बचपन का दोस्त बनने के लिए ले जाता है है, तो आप अन्य स्थानों पर जहाँ वे ऑडिशन आयोजित कर रहे हैं करने के लिए यात्रा कर सकते हैं।
  • एक मॉडल के रूप में अनुभव होना आवश्यक नहीं है (सुनवाई फोटोग्राफर आपको फोटो सत्र की प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे)
  • प्लेबॉय चरण 2 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    2
    बड़े दिन के लिए तैयार हो जाओ अपनी सुनवाई से पहले सप्ताह में, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप एक का पालन करें स्वस्थ आहार और एक व्यायाम आहार. प्लेबॉय केवल सबसे कामुक लड़कियों की खोज करता है यह एक बिंदु तक पहुंचता है जहां आप अपने शरीर के साथ सहज और सुरक्षित महसूस करते हैं. सब के बाद, प्लेबॉय का एक बड़ा पहलू आरामदायक होने के नाते नग्न होने लगता है।
  • हो सकता है कि आप किसी दर्पण के सामने कुछ पेशे का अभ्यास करना चाहते हैं ताकि पता चले कि कौन सा आपको सबसे अधिक पसंद करता है। अपना अभ्यास करें सबसे मोहक देखो. देखो के साथ इश्कबाज करने के लिए जानें। अपने दोस्तों को ये बताएं कि आप इनमें से प्रत्येक के बारे में कैसे दिखते हैं, यह जानने के लिए अलग-अलग तरीकों से आपके चित्र लेते हैं।
  • प्लेबॉय चरण 3 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    3
    सही पोशाक चुनें आपको हाई एलीड जूते के साथ अंडरवियर, एक बिकनी या स्विमिंग सूट पहनना चाहिए। कास्टिंग से पहले शॉपिंग जाइए और अपना संपूर्ण पोशाक प्राप्त करें एक सेक्सी और अनूठे संगठन खोजें जो आपकी श्रेष्ठ विशेषताओं को दिखाता है इसे सही ऊँची एड़ी के जूते के साथ मिलाएं (उन्हें गठबंधन करना चाहिए और अपने पैरों को बहुत लंबा लगना चाहिए)।
  • प्लेबॉय चरण 4 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र

    Video: नदी नारे न जाओ श्याम पइयां पडूं..Asha Bosle_Sahir_Jaidev..a tribute

    4
    कास्टिंग से पहले रात को एक अच्छी रात की नींद पाएं। यद्यपि आप तंत्रिकाओं, भावनाओं या दोनों के संयोजन से जागते रात बिता सकते थे, इससे पहले रात को अच्छी तरह आराम करना सबसे अच्छा है आखिरकार, आपको 100% श्रव्य, ऊर्जा से भरा और हर्षित होना चाहिए। हालांकि, सोने की गोलियों जैसी नींद को उत्तेजित करने के लिए कुछ भी मत लेना, क्योंकि ये आपको अगले दिन दंग रह सकती हैं।
  • प्लेबॉय चरण 5 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    5
    इसमें दो प्रकार की पहचान लगती है। प्लेबॉय की आवश्यकता है कि आप ढलाई के दो प्रकार की पहचान लाएंगे ताकि यह दिखा सके कि आप 18 वर्ष से अधिक हो। पहचान में से एक सरकार द्वारा जारी किया गया होगा और एक तस्वीर है, (जैसे कि एक ड्राइवर का लाइसेंस, पासपोर्ट या राज्य आईडी के रूप में) जन्म और समाप्ति तिथि के अपने तिथि। अन्य सरकार द्वारा जारी होना चाहिए नहीं किया गया है, लेकिन आप अपने नाम और जन्म की तारीख होना चाहिए (अपने जन्म प्रमाण पत्र, सामाजिक सुरक्षा कार्ड, मतदाता पंजीकरण कार्ड, आदि हो सकता है)।
  • पोर्टफोलियो लेना जरूरी नहीं है। हालांकि, आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी फॉर्म पर फ़ोटो जोड़ सकते हैं। याद रखें कि वे आपके पास वापस नहीं आएंगे।
  • प्लेबॉय चरण 6 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    6
    अपने बालों में कंघी और कास्टिंग से पहले बनाओ प्लेबॉय की मांग है कि आपका बाल और मेक-अप कास्टिंग पर जाने से पहले तैयार हो जाएं। याद रखें, कम अधिक है! लक्ष्य आपको यथासंभव सर्वोत्तम देखने के लिए है (यदि आपके बाल कर्ल के साथ बेहतर दिखते हैं, तो इससे पहले जाने से पहले स्प्रिज़ करें
  • प्लेबॉय चरण 7 के लिए मॉडल का शीर्षक
    7
    पता लगाएं कि साक्षात्कार या फोटो सत्र में क्या होगा। जब आप कास्टिंग पर आते हैं, तो आपको अपनी दो पहचान दिखाने और एक व्यक्तिगत जानकारी फ़ॉर्म भरना होगा। आप छवि अधिकार फ़ॉर्म का एक सत्र भी भर सकते हैं, लेकिन यह वैकल्पिक है। बाद में, आपको अपने अंडरवियर या बिकनी, ऊपर एक बागे और उन्हें फोन करने के लिए इंतजार करना होगा। साक्षात्कार आकस्मिक होगा, जिसके दौरान एक पेशेवर फोटोग्राफर तस्वीरें ले जाएगा और आप का एक वीडियो रिकॉर्ड करेंगे। यह साक्षात्कार और फोटो सत्र 15 से 20 मिनट तक चलेगा। आपके पास सब कुछ दिखाएं
  • याद रखें कि यह प्लेबॉय के लिए एक ऑडिशन है और आपको साक्षात्कार के दौरान भी नग्न दिखने के तथ्य के साथ पूरी तरह से सहमति होनी चाहिए (वास्तव में, आपको उम्मीद नहीं है)
  • प्लेबॉय चरण 8 के मॉडल का शीर्षक
    8



    धीरज रखो, जब आप उन्हें फोन करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं प्लेबॉय आपके कास्टिंग के बाद आपसे संपर्क करने में चार से छह सप्ताह का समय ले सकता है। अपनी वेबसाइट पर, प्लेबॉय ने कहा कि वह अपनी सुनवाई के बारे में जानकारी मांगने वाले प्रतिभागियों से कॉल स्वीकार नहीं करेंगे। यदि आपको एक बनी के रूप में चुना जाता है, तो आपको विशिष्ट निर्देश प्राप्त होंगे। आप एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे और आपके पास अपनी पत्रिका में अपना स्थान होगा। इसके अलावा, एक बनी जीवन के लिए एक खरगोश हो जाएगा। इसका अर्थ है कि आपको पार्टियों में भाग लेना होगा और वर्ष की सब्ज़ी चुनने के लिए प्रतियोगिता में भाग लेना होगा।
  • यदि आपको छह सप्ताह में प्लेबॉय प्रतिनिधि से कोई कॉल नहीं मिली है, तो आपके लिए कोई पत्रिका स्थिति उपलब्ध नहीं है। हालांकि, आपकी कास्टिंग किसी फ़ाइल में सहेजा जाएगा और भविष्य में फिर से समीक्षा की जा सकती है।
  • विधि 2

    ऑनलाइन आवेदन करें
    प्लेबाय चरण 9 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    1
    उन्हें भेजने के लिए तस्वीरें ले लो। अगर आप किसी कास्टिंग में नहीं जा सकते, तो आपके पास मूल्यांकन करने के लिए फ़ोटो भेजकर ऑनलाइन आवेदन करने का विकल्प होता है। प्लेबॉय के लिए आपको अपने चेहरे की तस्वीर और चार से छह पूर्ण लंबाई वाले फ़ोटो भेजने की आवश्यकता है। ये फ़ोटो पेशेवरों द्वारा नहीं लेनी पड़ती हैं, लेकिन उन्हें अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए (महिलाओं को याद करें: कोई भी धुँधली तस्वीरें नहीं) तस्वीरों का आधा सामने और दूसरी छमाही में होना चाहिए।
    • अपनी तस्वीरों की प्रतियां लें, क्योंकि प्रक्रिया के बाद ये आपको वापस नहीं लौटाएंगे, चाहे वे आपको किराया दें या न करें।
  • प्लेबॉय चरण 10 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    2
    अपने आईडी की एक प्रति ले लो प्लेबॉय के लिए आवेदन करने के लिए यह दिखाने के लिए कि आपकी आयु 18 वर्ष या उससे अधिक है, आपकी आईडी की एक स्कैन की गई प्रति भेजना आवश्यक है यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि आप अपनी उम्र नहीं दिखाते हैं, तो आपका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा (कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी फ़ोटो कितनी कामुक या अच्छी तरह से ली गई है)।
  • प्लेबॉय चरण 11 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    3
    आवेदन करने से पहले अपनी सारी जानकारी तैयार करें आपके हाथ में आपकी सभी सामान्य जानकारी होनी चाहिए (आपका नाम, पता, जन्म तिथि और चाहे आप संयुक्त राज्य का नागरिक हैं या नहीं)। आपको शारीरिक जानकारी की भी आवश्यकता होगी इसमें आपकी ऊंचाई, वजन, बस्ट आकार, कमर और हिप आकार, बाल और आंखों का रंग और जातीयता शामिल है।
  • यदि आप एक विश्वविद्यालय में नामांकित हैं, तो आपको उस विशेषज्ञता को लिखना होगा जो आप का पालन करते हैं और आपकी शैक्षणिक गतिविधियां, साथ ही साथ आपके विश्वविद्यालय का नाम और स्थान।
  • आपके पास अपनी खुद की वेबसाइट, आपके फेसबुक पेज या आपके ट्विटर आईडी सहित किसी ऑनलाइन प्रदर्शनी के लिंक पोस्ट करने का विकल्प भी हो सकता है।
  • प्लेबॉय चरण 12 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    4
    ध्यान रखें कि प्लेबॉय के अलावा अन्य अवसर हैं। जब आप प्लेबॉय बनी के रूप में एक भूमिका के लिए आवेदन करते हैं, तो यह एप्लिकेशन स्वचालित रूप से अन्य प्लेबॉय मॉडलिंग सेक्टरों को भेजा जाएगा। यहां तक ​​कि अगर वे आपको एक बनी के रूप में किराया नहीं करते हैं, तो आपका आवेदन प्लेबॉय के अन्य अनुभागों में समीक्षा के लिए जाएगा, इसलिए आपको अभी भी काम पर रखने का मौका मिलेगा। इन अन्य अवसरों में साइबर गर्ल्स, प्लेबॉय, प्लेबॉय गोल्फ के विशेष संस्करण शामिल हैं।
  • प्लेबॉय चरण 13 के मॉडल का शीर्षक
    5
    एक ऑनलाइन आवेदन फार्म भरें। आप इसे पा सकते हैं यहाँ। जैसा कि पहले से उल्लेख किया गया है, आपको इसे अपनी सारी जानकारी से पूरा करना होगा, यदि आप 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के हैं और अपनी तस्वीर अपलोड करें तो अपना आईडी अपलोड करें। तुम भी नियम के साथ अपने अनुपालन दिखाने के लिए और घोषित सभी जानकारी आप फार्म पर लिखा सच है कि करने के लिए अपने डिजिटल हस्ताक्षर इस बॉक्स "मैं सहमत हूं" रख दिया और जांच करने के लिए कहा जाएगा।
  • प्लेबॉय चरण 14 के लिए आदर्श शीर्षक वाला छवि
    6
    ध्यान रखें कि यदि वे आपको चुनते हैं तो क्या होगा। प्लेबॉय आपको चार से छह सप्ताह के भीतर संपर्क करेंगे यदि आपको छह सप्ताह में कोई संचार नहीं मिलता है, तो आपके लिए कोई बनी पोस्ट उपलब्ध नहीं है। हालांकि, यदि वे आपको चुनते हैं, तो आप एक फोटो शूट के लिए प्लेबॉय फोटोग्राफर से मिलने के लिए विमान (सभी खर्चों के साथ) से जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को याद रखना
    • यदि आपको अपने साक्षात्कार के समय को फिर से सेट करना है, तो आप कास्टिंग के इलेक्ट्रॉनिक पते पर ईमेल भेजकर ऐसा कर सकते हैं, जो प्लेबॉय वेबसाइट पर है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    ढलाई

    • दो प्रकार की फोटो पहचान (सरकार द्वारा जारी की गई)
    • बिकनी या अंडरवियर, और ऊँची एड़ी के जूते

    ऑनलाइन आवेदन

    • आपके चेहरे की तस्वीर और चार से छह पूर्ण लंबाई वाली फ़ोटो
    • आपकी फोटो आईडी की स्कैन की गई कॉपी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com