ekterya.com

लंबी दूरी के रिश्तों की गर्मी कैसे बनाए रखनी है

ऑनलाइन लंबी दूरी के रिश्ते को लगातार संचार करने से बनाए रखा जा सकता है। उत्साह और आपसे एक दूसरे के लिए गर्मी महसूस करने के लिए, आपको अपने साथी को यह बताने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करना चाहिए कि आपके लिए यह कितना खास है।

चरणों

एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें

Video: नींबू-लौंग के ये टोटके 24 घंटों में दूर करेंगे आपकी हर समस्या

1
दिन में एक बार, विशेष रूप से रात में अक्सर बात करें यदि आप व्यस्त हैं या बहुत बार संचार नहीं कर सकते हैं, तो आपको एक ईमेल या टेक्स्ट संदेश भेजना चाहिए। इंटरनेट के लिए धन्यवाद, आपके साथी के साथ आर्थिक रूप से संवाद करना बहुत आसान हो गया है। पर्याप्त संचार उपकरण प्राप्त करने के लिए, चेक करें Waiit.com.
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    यदि संभव हो, तो एक वेब कैमरा के माध्यम से चैट करें और हर दिन फ़ोटो भेजें। एक दूरी पर चुनौती अपने साथी के साथ अक्सर संचार करना बहुत अच्छा होता है जब आप इसे लंबी दूरी के रिश्ते में संभाल सकते हैं। हालांकि, लंबे समय में लोगों को गिरने के लिए केवल फोन स्टोर द्वारा लगातार संवाद करना संभव है। यह महत्वपूर्ण है कि आप फोन पर खुद को बुलाने के अलावा अन्य चीजें एक साथ करते हैं ज़रा सोचिए कि ज्यादातर लोग जिनके करीबी रिश्ते हैं, वे अपना अधिकांश समय बोलने में नहीं बिताते हैं, बल्कि एक साथ बातें करते हैं। ऐसी चीजें जो आप एक साथ करते हैं, जैसे कि एक टीवी शो या मूवी देख रहे हैं, उसे ढूंढकर इसे पुन: उत्पन्न करने का प्रयास करें।
  • एक लंबी दूरी की रिलेशनशिप के गर्मजोशी को बनाए रखें
    3
    अपने साथी को दिन के सबसे अनुचित और अप्रत्याशित क्षण पर कॉल करें। चिंता न करें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करेगा। इससे आपको यह दिखाकर रिश्ते में मदद मिलेगी कि आप व्यस्त दिन से समय निकालने के लिए उसके साथ बातचीत कर सकते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें शीर्षक शीर्षक छवि 4



    4
    उन्हें एक दूसरे को हर दिन काम करना चाहिए उदाहरण के लिए, आप अपने साथी को आपके लिए "अलार्म घड़ी" बना सकते हैं एक समय सेट करें जब आपको उठना होगा और अपने साथी को दिन के एक निश्चित समय पर कॉल करने के लिए कहें। या उसे आपको एक प्रतिबद्धता की याद दिलाएं। इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपने साथी के दैनिक शेड्यूल का हिस्सा हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    कहने के लिए मत भूलो जादू शब्द "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" हर समय यद्यपि यह दूसरों के कानों से बहुत बेमानी लग सकता है, क्योंकि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह सुनना एक प्यारी ध्वनि है।
  • बनाए रखें-गर्मी-की-एक-लंबी दूरी-रिश्ता-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    आपको जो कुछ करना है, उसके लिए आपको पारदर्शी होना चाहिए और अपने साथी को उसके बारे में बताए गए विवरण के बारे में प्रत्येक को सूचित करना चाहिए। यह क्रिया एक-दूसरे में भरोसा मजबूत करेगी ईमानदारी सबसे अच्छा आदर्श है और लंबी दूरी के संबंधों में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते की गर्मियों को बनाए रखें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    अपने सामाजिक नेटवर्क रखें सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ जुड़े रहें और विशेष रूप से अपने लंबे-दूरी के रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने के जाल में मत आओ। जो लोग अपने सामाजिक चक्र में कामयाब होते हैं, उनके रिश्ते में बेहतर करने के लिए प्रेरित होते हैं। अधिक सलाह प्राप्त करने के लिए, पर जाएं लंबी दूरी के संबंध पृष्ठ
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com