ekterya.com

कैसे एक कोड़ा दरार करने के लिए

क्या आप अपने इनर इंडियाना जोन्स को चैनल करना चाहते हैं? एक कोड़ा टूटना कोमल झटकों और सटीक आंदोलनों की आवश्यकता है। पढ़ते रहें ताकि आप जान सकें कि यह कैसे करना है सही।

चरणों

विधि 1

एक ललाट दरार बनाओ
1
कोड़ा को सही ढंग से पकड़ो कंधे की ऊंचाई के अलावा अपने पैरों के साथ खड़े होकर, अपने प्रभावी हाथ से या आपके द्वारा लिखने वाले कोड़ा के साथ सचेत का संभाल लें। इसे एक फर्म पकड़ के साथ ले लो
  • सदैव कोड़ा, लोगों, जानवरों, या बाधाओं से दूर, हमेशा टूटने का अभ्यास करें
  • 2
    प्रारंभिक स्थिति में कोड़ा रखें। कोड़ा खुद को सुलझाना और अप्रभावी होना चाहिए, जो कि आपके पीछे सीधे तौर पर विस्तारित होगा, आपके कूल्हे के सीधा होना चाहिए। आपको पूरी तरह से सीधे होने की ज़रूरत नहीं है लेकिन सुनिश्चित करें कि जब आप इसे पॉप-अप स्थिति में लाएंगे, तो आप अपना पैर या हिप नहीं पकड़ेंगे
  • हमेशा इस स्थिति से अभ्यास करें, और आपके शरीर के पीछे सचेतक और आपके शरीर के बगल में।
  • Video: Khandesh ka DADA part 30 "अब छोटू की खैर नहीं"

    3
    धीरे हवा में कोड़ा उठाने का अभ्यास करें अन्य सभी आंदोलनों आगे टूटने के बुनियादी आंदोलन पर आधारित हैं। अपने प्रभावी हाथ से या आपके लिखने वाले कोड़े के साथ सचेत के साथ, अपना हाथ 12 बजे की स्थिति में बढ़ाएं, जैसे कि आप आकाश की ओर इशारा करते थे अपनी कोहनी सीधे ऊपरी आंदोलन में रखें और हाथ बढ़ाए। कोड़ा कोड़ा, अपनी कोहनी फ्लेक्स को स्वाभाविक रूप से फेंक दें और अपने हाथ नीचे दृढ़ता से अपने सामने दबाएं, अपने शरीर से कोड़ा को दूर रखें।
  • धीरे से कोड़ा उठाने का अभ्यास करें और अपने गिरने वाले हाथ का वजन सभी काम करें। यह एक आकस्मिक या उत्तेजित आंदोलन नहीं होना चाहिए और आपके हाथ की प्राकृतिक गति का पालन करना चाहिए।
  • 4
    "घेरा" बनाएँ"कारण है कि चटक को निरीक्षण कोड़ा है, क्योंकि कोड़ा का हिस्सा एक ही दिशा में एक सीधी विमान में यात्रा कर रहा है, जबकि कोड़ा के दूसरे छोर विपरीत दिशा में यात्रा कर रहा है। यह रिम कहा जाता है। जब आप कोड़ा की संभाल लिफ्ट straightly, शीर्ष पर, कोड़ा के अंत अभी भी जमीन के करीब और ऊपर की तरफ यात्रा है। आप संभाल, जहां यह संभाल पहले था कोड़ा चाल के अंत में, और "restallará" नीचे ले जाने के रूप में अपने आंदोलन में अचानक बदलाव के लिए
  • कोड़ा के साथ अच्छी दरार बनाने के लिए कूड़ा रखने के लिए आवश्यक है यह सुनिश्चित करना उपयोगी है कि चाबुक सही शुरुआत स्थिति में है



  • 5

    Video: जियो का नया फ़ोन सिर्फ Rs.501 में ! Launch Jio Phone 2 With Monsoon Hungama Offer Reliance 41th AGM

    एक सीधी विमान रखें यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यदि आप एक सीधी विमान नहीं रखते हैं तो यह सचेत नहीं होगा। चाहे ऊर्ध्वाधर या क्षैतिज, आपके हाथ और कोड़ा कोड़ा की विशिष्ट दरार के उत्पादन के लिए सीधी रेखा में होना चाहिए।
  • यदि आपको व्हीपी क्रैकिंग करने में परेशानी हो रही है, तो सुनिश्चित करें कि आप प्रारंभिक चढ़ाई आंदोलन में पर्याप्त व्हीप बढ़ा रहे हैं।
  • विधि 2

    क्रैक बदलाव

    Video: सीता की पवित्रता पर संदेह, राम क्यों विवश हो गए सीता की अग्नि परीक्षा लेने के लिए !Total Devotional

    1
    अपने सिर के ऊपर एक दरार बनाओ यदि आगे की क्रैकिंग आंदोलन ताई-ची की गति के जैसा होता है, तो सिर के ऊपर का कवच बेसबॉल पिच जैसा होता है अपने गैर प्रमुख पैर थोड़ा आगे और कोड़ा को ऊपर उठाने के बजाय रखें, अपने कंधे वापस बारी बारी से और कोड़ा सीधे आगे ले जाता है और अपने कंधे पर के रूप में यदि आप एक बेसबॉल फेंकने थे।
    • इस कोड़ा दरार के लिए आपकी शुरुआती स्थिति में परिवर्तन करना चाहिए ताकि आपको अपने पीछे की बजाए आप के सामने कोड़ा मारना चाहिए।
  • Video: नींबू के 10 चमत्कारिक टोटके आपको हैरान कर देगें | nimbu ke achook totke

    2
    एक पार्श्व दरार की कोशिश करो यह आंदोलन पानी की एक पोखर के माध्यम से कंकड़ उछाल करने के लिए इस्तेमाल आंदोलन जैसा दिखता है आपके पीछे प्रारंभिक स्थिति में कोड़ा, और अपने हाथ की हथेली के साथ जो आप को अपने शरीर से दूर, कोड़ा को पकड़कर, एक क्षैतिज आंदोलन के साथ आगे फेंक देते हैं।
  • आप पॉपअप संयोजन के हिस्से के रूप में इस पॉपअप का उपयोग कर सकते हैं। कोड़ा को आगे बढ़ाए जाने के बाद, सीधे अपनी स्थिति को समायोजित करें और एक दूसरे लहराट दरार को पूरा करने के लिए अपने कंधे पर कोड़ा लाएं। ऐसा लगता है और लगता है कि वास्तव में यह की तुलना में अधिक जटिल है। सावधान रहें कि यदि आप इस कोशिश करते हैं तो अपने चेहरे पर कोड़ा नहीं लाएं।
  • 3
    कोचवान के दरार की कोशिश करो यह एक प्रकार का दरार है जो आप किसी गाड़ी में घोड़ों का मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, और यह सामने के पॉप के संयोजन और सिर पर पॉप के बारे में है अपने हाथ को ऊपर उठाने के साथ, पॉप के साथ पॉप शुरू करें, लेकिन पूरी तरह से सीधे और सीधे की बजाय अपने हाथ flexed रखें। 12 बजे की स्थिति में अपनी कलाई फ्लेक्स करने के लिए कोड़ा को आगे की बजाय कोड़ा को दबाएं।
  • चेतावनी

    • हो सकता है कि जब आप अपने कोड़ा को दबा दें, तो आप अपना हाथ, पैर, सिर या कंधे झटका दर्दनाक हो सकता है और एक खरोंच छोड़ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com