ekterya.com

रविवार को बोरियत से कैसे उबरें

रविवार को सप्ताहांत के आखिरी दिन बहुत से हैं अधिकांश लोग इसे विश्राम के दिन मानते हैं, लेकिन अगले सप्ताह के दायित्वों के बारे में सोचने के लिए भी एक दिन के रूप में। सबसे अधिक संभावना है, यदि आप योजना बनाते हैं और अपने आप को व्यस्त रखते हैं, तो आप रविवार को ऊब या उदास महसूस नहीं करेंगे।

चरणों

विधि 1

अपने घर से निकल जाओ
बीट बोरियडम ऑन ए रविवार चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक समूह का हिस्सा बनो जो रविवार को गतिविधियों की पेशकश करता है, खासकर यदि आप शहर में रहते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो कई अन्य दिलचस्प समूह हैं जो सप्ताहांत के लिए गतिविधियों की पेशकश करते हैं। एक समूह खोजें जिसे आप पसंद करते हैं और उससे जुड़ते हैं यदि आप करते हैं, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी कि आप रविवार को क्या करेंगे।
  • बीट बोरियॉम ऑन ए रविवार चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: जाने रविवार को जन्मे लोगो का स्वभाव Sunday born people nature carrier and love life

    कुछ खेल अभ्यास करें चाहे आप इसे घर के अंदर या बाहर का अभ्यास करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक ही समय में सक्रिय रहें और व्यायाम करें। एक खेल का अभ्यास करने के लिए आप अन्य लोगों से मिल सकते हैं, या तो अनौपचारिक रूप से या एक लीग में जो रविवार को खेलने या ट्रेन करने के लिए मिलते हैं।
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार के चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक छोटी सी यात्रा ले लो एक या दो दोस्तों को आमंत्रित करें और किसी दूसरे शहर में बस या ट्रेन को लेने की योजना बनाएं जो कि अधिकतम दो घंटे दूर है। एक साथ दोपहर का भोजन करें या आइसक्रीम खाएं महत्वपूर्ण बात यह है कि वे कुछ घंटों के लिए एक अलग जगह में होने का आनंद लेते हैं।
  • बीट बोरियम ऑन ए रविवार चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    स्वयंसेवी। स्थानीय अस्पताल, फूड बैंक, सूप रसोई या किसी अन्य संगठन को अपना समय दान करके दूसरों की सहायता करें, जो स्वयंसेवकों को प्राप्त करते हैं
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार के चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक चर्च या आध्यात्मिक समुदाय का हिस्सा बनें कई धर्म या लोग जो कुछ आध्यात्मिक अनुशासन का अभ्यास करते हैं, वे पूजा सेवाओं को पूरा करने के लिए रविवार को मिलते हैं, उपदेशों या ध्यान को सुनो एक ऐसे समुदाय का हिस्सा बनने के लिए बहुत फायदेमंद है जो आपके समान विश्वास रखते हैं।
  • बीट बोरडोम ऑन ए रविवार चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    टहलने के लिए जाएं या अपनी बाइक चलाएं, बाहर की दुनिया देखने का समय व्यतीत करें, ताजी हवा में सांस लें, पार्क पर जाएं या प्रकृति के साथ संपर्क करें। चलना आराम करने का एक शानदार तरीका है यहां तक ​​कि अगर आप बस पड़ोस के माध्यम से चलते हैं, तो यह एक रोचक अनुभव होगा, खासकर यदि पेड़ों और पौधों के फूल, उद्यान बढ़ते हैं, पत्ते के रंग बदलते हैं या बर्फ़ पड़ रहे हैं।
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक फिल्म का आनंद लें चाहे आप अकेले या साथ रहे हों, फिल्मों में जाने के लिए आप रविवार को मुफ्त समय का अच्छा उपयोग कर रहे हैं।
  • विधि 2

    घर पर रहें
    बीट बोरियम ऑन ए रविवार चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1



    कला या संगीत के टुकड़े बनाएं अपनी रचनात्मकता की लौ को प्रशंसित करने के लिए रविवार का उपयोग करें अपना संगीत वाद्ययंत्र ले लो और इसके साथ कुछ घंटों के लिए अभ्यास करें। ड्रा, पेंट, मूर्तिकला, लिखना या तस्वीरें लेना जो कुछ भी आपका माध्यम है, उसमें खुद को विसर्जित कर दें। प्रेरणा हमेशा बोरियत से समाप्त होती है!
  • बीट बोरडोम ऑन ए रविवार चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    चलायें कार्ड या बोर्ड गेम के साथ खेलने के लिए अन्य लोगों में शामिल होना मजेदार है - हालांकि, आपको रचनात्मक होने का प्रयास करना चाहिए। पिट, तिचु और बोहन्नाजा जैसे दुर्लभ कार्ड गेम प्राप्त करें टेबल गेम के लिए, सिर्फ एकाधिकार, सुराग या साँप और सीढ़ियों के बारे में मत सोचो। जर्मन-स्टाइल बोर्ड गेम जैसे कार्कासन, प्यूर्टो रिको, कृषि और सेटन के कटान पर भी विचार करें।
  • बीट बोरियॉम ऑन ए रविवार चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    घर का काम करो अपने कमरे या अपने कार्यालय को व्यवस्थित करें, कुत्ते को स्नान करें, बगीचे का ख्याल रखें या बस अपना काम करें या लंबित कार्य करें दिन के अंत में, यह जानने के लिए आपको संतुष्टि होगी कि आपने उत्पादक कुछ किया है
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार के चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक पुस्तक पढ़ें एक कप चाय और एक अच्छी किताब के साथ सोफे पर कर्ल लगाओ। समय बेहतर बनाने के लिए अच्छी कहानी पढ़ने के लिए बेहतर कुछ भी न करें इसके अलावा, पढ़ने के लिए आराम करने का एक अच्छा तरीका है
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार की चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Sunday Born रविवार में जन्मे लोग कैसे होते है Nature Personality Astrology

    5
    इंटरनेट पर जांच करें अपने समय को दुनिया भर की खबरों पर या स्थानीय घटनाओं पर या आपके हित के विषय पर शोध पर पकड़ने का निवेश करें आपकी उंगलियों पर बहुत सारी जानकारी है जो आपको पूरे दिन व्यस्त रख सकती है समय-समय पर खड़े हो जाओ और खिंचाव मत भूलना।
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार के चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को प्रोत्साहित करें क्या कोई योजना नहीं है या मौसम छोड़ने के लिए उपयुक्त नहीं है? मोमबत्तियों को इकट्ठा करने, आपके पसंदीदा पेय, कुछ बुलबुले या स्नान तेल के बारे में आप क्या सोचते हैं और खुद को एक क्षण के लिए वास्तविकता को भूल जाने के लिए बाथटब में डुबोते हैं? स्वादिष्ट सुगंध ले लीजिए जो आप सबसे अधिक पसंद करते हैं और गर्म और आरामदेह पानी में एक पल के लिए लेट जाते हैं। यह कितना अच्छा लगता है!
  • बीट बोरेडम पर एक रविवार के चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    मिठाई सेंकना रविवार के लिए एक और सुखद गतिविधि रसोई में प्रवेश करना और एक स्वादिष्ट मिठाई सेंकना है। एक नया नुस्खा प्राप्त करें या जो आपकी पसंदीदा है किसी के साथ खाना बनाने के लिए या किसी पड़ोसी के साथ तैयार करने के लिए किसी को भी अपने घर में आमंत्रित करें
  • युक्तियाँ

    • कुछ नया प्रयास करें योजनाओं के बिना एक दिन एक नए कैनवास की तरह है जिसे चित्रित किया जा रहा है। अपने आप को आश्चर्य
    • रिलैक्स। यदि आपका सप्ताह सोमवार से शुरू होता है, तो रविवार को आराम और अपने आप को पुनर्जन्मित करने का उपयोग करें

    चेतावनी

    • देर से बिस्तर पर जाने से बचें, खासकर यदि आपके पास सोमवार को परीक्षा या नौकरी का साक्षात्कार है देर से जागते रहने से अगले दिन आपके प्रदर्शन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।
    • यदि आप एक गतिविधि की योजना बनाते हैं और सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि यह रविवार को दुर्लभ है उदाहरण के लिए, स्थानीय बस जो आपके घर के पास सोमवार से शनिवार तक हर 15 मिनट चलती है हर 30 मिनट या रविवार को हर घंटे चल सकता है कुछ सेवाएं रविवार को अपनी सेवाओं की पेशकश नहीं कर सकते हैं इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर रविवार को ये काम करते हैं, तो आपका शेड्यूल पहले समाप्त हो सकता है (उदाहरण के लिए लगभग 5 बजे या रात 8 बजे)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com