ekterya.com

नकली ब्रेसिज़ कैसे बनाएं

यदि आपके पास प्रकृति से सही दाँत है, तो आपने खुद को बहुत समय, पैसा और बाधाओं को बचाया है, जब आपने ब्रेसिज़ पहनने की प्रक्रिया को छोड़ दिया है हालांकि, कभी-कभी आप बस बहाना चाहते हैं कि आप ब्रेसिज़ पहन रहे हैं, चाहे आपको उनकी ज़रूरत है या नहीं। चाहे आप उन्हें एक पोशाक के लिए की जरूरत है या सिर्फ अपनी उपस्थिति बदलना चाहते हैं, ब्रेसिज़ ठाठ और अजीब लगने के लिए एकदम सही तरीका है। बहाने के लिए कुछ तरीकों से बहस कर रहे हैं हालांकि, आपको सावधान रहना होगा। जब आप अपने दांतों के विरुद्ध धातु डालते हैं, तो आप तामचीनी को खरोंचने का जोखिम चलाते हैं झूठी ब्रेसिज़ को बहुत लंबे समय तक इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, इसलिए जब आप ड्रेस अप खेलना चाहते हैं, तो आप उन्हें इस्तेमाल करना सबसे अच्छा होगा या आपको पोशाक के लिए एक सहायक की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1
एक पेपर क्लिप और खातों का उपयोग करें

मेक फाक ब्रेन्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने हाथों से एक पेपर क्लिप खोलें सुनिश्चित करें कि आप इस परियोजना के लिए एक पतली क्लिप चुनते हैं। मोटा क्लिप काम नहीं करेगा और आपके दांतों पर किसी न किसी और अवास्तविक दिखेगी। जिन खातों का उपयोग आप ब्रेसिज़ बनाने के लिए करेंगे, वे मोटा क्लिप में फिट नहीं होंगे।
  • 2
    क्लिप को किसी के रूप में मोड़ो यू महान यह आकार आपके ऊपरी दांतों के आसपास फिट होना चाहिए। बनाने के बाद यू और तार में किसी भी अनियमितता को चिकना करें, इसे प्रयास करें। मुस्कुराओ और अपने ऊपरी दांतों पर तार को पता करने के लिए कि उन्हें कैसा लगता है। ऐसे क्षेत्रों को ठीक करें जो असुविधाजनक महसूस करते हैं या प्राकृतिक नहीं दिखते
  • मेक फॅक्स ब्रेसेस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी मुस्कान में दांतों की गणना करें दूसरे शब्दों में, देखें कि जब आप स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं तो आप कितने दांत दिखाते हैं आपको प्रत्येक दृश्यमान दांत के लिए एक खाते की आवश्यकता होगी। मोती ब्रेसिज़ ब्रेसिज़ की तरह दिखेंगे
  • 4
    क्लिप में खातों को थ्रेड करें आप किसी भी कला आपूर्ति स्टोर में छोटे खाते पा सकते हैं और आप अपने इच्छित रंग चुन सकते हैं। उन्हें क्लिप में डालने के बाद, तार को अपने मुंह से पकड़ कर फिर से मुस्कुराएं। मोती समायोजित करें, ताकि प्रत्येक दाँत के केंद्र में हो। एक बार जब आप उन्हें सही ढंग से केंद्रित करते हैं, तो अपने मुँह से तार को ध्यान से हटा दें।
  • 5
    उसके बजाय खातों को चिपकाएं। एक प्लेट या कागज के टुकड़े पर क्लिप को बहुत सावधानी से रखें और सुनिश्चित करें कि वे अपनी स्थिति से नहीं चले गए हैं। मस्तिष्क को जगह में सावधानीपूर्वक पेस्ट करने के लिए गैर विषैले गोंद का उपयोग करें। लगभग 10 मिनट तक गोंद सूखने दो। एक बार जब मोतियों को मजबूती से जगह दी जाती है, तो अपनी उंगली का उपयोग सावधानी से करें ताकि किसी भी अतिरिक्त गोंद को हटा दें।
  • आपके मुंह में लगभग तीन से चार सप्ताह तक गोंद नहीं टूट जाएगा। आप शायद हर दिन ब्रेसिज़ नहीं पहनते, हर दिन, इसलिए वे आपको अधिक समय तक टिकेंगे



  • 6
    क्लिप के छोर को मोड़ो। पियर की एक जोड़ी लें और 90 डिग्री के रूप में गुना करें एल। अब नोक की नोक झुको पीछे की ओर एल, जब तक यह पीठ के साथ फ्लैट नहीं होता एल मूल रूप से, तार दो में तुला हो जाएगा इसे धीरे-धीरे और सावधानी से करो, और धैर्य रखें। इस संकुचित वक्र को बनाने के लिए आपको धीरे-धीरे अपने पियर के साथ दो बार दबाएं।
  • 7

    Video: दांत निकालने की ज़रुरत कब पड़ती है - Onlymyhealth.com

    ऑर्थोडोंन्टिक मोम लागू करें आप इसे ज्यादातर फार्मेसियों में खरीद सकते हैं ओथोडोंटिक मोम की एक ट्यूब को दो में विभाजित करें और दो गेंदों को बनाने के लिए अपने हाथों के बीच प्रत्येक टुकड़े को रोल करें। एक मोम गेंदों के माध्यम से ब्रेसिज़ के प्रत्येक छोर को दबाएं।
  • मेक बनावटी ब्रेन्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    ब्रेसिज़ पर प्रयास करें ऊपरी दांतों पर सावधानीपूर्वक ब्रेसिज़ रखो और उन्हें समायोजित करें। अपने दांतों के खिलाफ ऑथोडोंन्टिक मोम को धीरे से धक्का दें, ताकि आप अधिक प्राकृतिक रूप को प्राप्त करने के लिए उन्हें सिकुड़ते समय ब्रेसिज़ रख सकें। हो सकता है कि आपको ब्रेसिज़ के साथ थोड़ा सा खेलना पड़े, ताकि वे सही दिख सकें।
  • याद रखें कि आपको अपने दाँत या मसूड़ों को नुकसान नहीं पहुंचाए जाने के लिए केवल कुछ समय के लिए अपने नकली ब्रेसिज़ का उपयोग करना चाहिए।
  • Video: Section 5

    विधि 2
    एक गेटर और झुमके बीमा पहनें

    मेक फैक्स ब्रेसेस स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    1
    सही आकार का लीग प्राप्त करें आपको एक है जो अपने दांतों के मोर्चे के चारों ओर घूम सकता है और पीछे को कवर कर सकता है। सबसे अच्छा प्रकार आप उपयोग कर सकते हैं छोटे रबड़ बैंड है जो braids बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। आप उन्हें फार्मेसियों और सौंदर्य दुकानों में खरीद सकते हैं
  • 2

    Video: सरकार ने घुटनों के प्रत्यारोपण के उपकरण सस्ते किये

    कुछ बाली बीमा जोड़ें आपको प्रत्येक दाँत के लिए बाली बीमा का उपयोग करना होगा, ताकि जब आप मुस्कुराएं तब देखा जा सके। लीग में उन्हें रखें, एक ही दिशा में देख रहे हैं बीमा का फ्लैट हिस्सा आपके दाँत के खिलाफ होगा, बाहरी भाग की ओर प्रोबुरेनेट्स के साथ। इस तरह, वे ब्रेसिज़ की तरह दिखेंगे
  • मेक फाक ब्रेन्स स्टेप 11 नामक छवि
    3

    Video: Programming - Computer Science for Business Leaders 2016

    अपने दाँत के आसपास गेटिस रखें अस्थिरता को धीरे से फैलाने के लिए सावधान रहें ताकि यह टूट न जाए। एक बार जब गार्सर अपने सभी ऊपरी दांतों के आसपास लपेटता है, तो आप ताले समायोजित कर सकते हैं। उन्हें स्लाइड करें जब तक कि प्रत्येक व्यक्ति दांत के केंद्र में न हो।
  • कान बीमा आपके मसूड़ों को परेशान कर सकता है और अपने दांतों को खरोंच कर सकता है, इसलिए उनको केवल थोड़े समय के लिए उपयोग करना सुनिश्चित करें खाने और सोने के लिए झूठी ब्रेसिज़ निकालें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com