ekterya.com

पंक्या कैसे खेलें

पंक्या एक प्रसिद्ध ऑनलाइन गोल्फ सिमुलेशन गेम है जो कोरिया और जापान में शुरू हुई और जल्दी से वैश्विक बाजार तक पहुंच गया - यह सभी उम्र के खिलाड़ियों को आकर्षित करती है। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा आकस्मिक खेल है जो आराम करना चाहते हैं, संगीत का आनंद लेना और अच्छे दोस्तों के साथ खेलना चाहते हैं। वर्तमान सीज़न में, आप 11 में से किसी भी एक के साथ खेल सकते हैं, जिनमें प्रत्येक के अलग-अलग कौशल और विशेषताओं हैं। इस गाइड में आप अपनी शैली के लिए सही चरित्र और गोल्फ खेलने के लिए बुनियादी और उन्नत दिशानिर्देश चुनकर पंगाया खेलने के तरीके सीखेंगे, जिसमें अद्भुत शक्ति स्ट्रोक शामिल हैं

चरणों

भाग 1
सही चरित्र चुनें

1
नुरी चुनें नुरी एक जवान आदमी है जिसने एक वर्ष के लिए गोल्फ खेले हैं - वह ठोस नींव और खेल के लिए एक अविश्वसनीय प्यार है। पांग्या के द्वीप पर क्रोन क्रोनोस कबीले के एक सदस्य, पीपिन से उन्हें पंगाय के राज्य के लिए निमंत्रण मिला।
  • नुरी का एक आशावादी व्यक्तित्व है और वह बेहद धैर्यवान है, आक्रामक चाल के बजाय सुरक्षित रहने के लिए।
  • वह 15 साल की है - वह एक्शन फिल्मों, वीडियो गेम और तायक्वोंडो से प्यार करती है
  • नुरी की विशेषता लोहे की छड़ें का उपयोग कर रही है
  • इसकी ताकत नियंत्रण और स्थिरता है। उनके पास उत्कृष्ट बुनियादी कौशल और गोल्फ क्लब का महान नियंत्रण है, लेकिन उन्हें बिजली और दूरी की जरूरत है।
  • 2
    हाना चुनें हाना को क्रूस क्रोनोस कबीले के एक अन्य सदस्य, प्यूमया द्वीप जाने के लिए, गोल्फ की गेंद को नियंत्रित करने के लिए अपनी महान प्रतिभा की वजह से क्यूमा का निमंत्रण मिला। हाना एक बहुत विस्तृत चरित्र है और एक स्थिर खिलाड़ी है जो उसे वक्र शॉट बनाने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध है। हाना में बहुत अधिक शक्ति नहीं है लेकिन उसे अपने महान एकाग्रता और उसके शांत गेम से मुआवजा दिया जाता है। वह 14 साल की है और बाल रिबन एकत्र करने और फैशन पत्रिकाओं को पढ़ने के लिए प्यार करता है।
  • नुरी की तरह, उनकी विशेषता लोहे की छड़ें होती है।
  • 3
    चाचा बॉब चुनें वह एक पूर्व पुलिस वाले हैं, जो एक खराब गुस्सा है। क्रॉस क्रोनोस फेयरी, लोलो के अल्बाट्रॉस 18 गोल्फ टूर्नामेंट को पूरा करने के लिए उन्हें निमंत्रण मिला। यद्यपि उन्होंने केवल 3 महीने के लिए पंक्या को निभाया है, खेल के लिए उनका महान जुनून और कड़ी मेहनत लगातार अपने कौशल में सुधार अपने बुरे गुस्से के कारण, चाचा बॉब एक ​​ऐसा व्यवहार दिखा सकता है, जो कि अधिकतर खेल नहीं मानते हैं, लेकिन आखिरकार, वह एक अच्छा आदमी है जो सुपर लाइक कर सकता है वह 41 साल का है और गेंद को स्पिन बनाने की एक महान क्षमता है।
  • उनकी विशेषता लकड़ी की छड़ें का उपयोग करना है।
  • चाचा बॉब की ताकत मोड़ की शक्ति और नियंत्रण है। यह उन खिलाड़ियों के लिए अच्छा है जो बड़ी दूरी तक पहुंचना चाहते हैं।
  • 4
    सेसिलिया चुनें दक्षिणपूर्व एशिया में सेसिलिया का नाम एंजेलीना है वह एक सुंदर और सुशोभित महिला है जो भारी मशीनरी को संभालना पसंद करती है। सेसिलिया नेवल कॉम्बैट क्रूज़र सिल्विया का कप्तान था वह जाना जाता था न केवल अपनी सुंदरता और भव्यता के लिए है, लेकिन उनके समुद्री कौशल और नेतृत्व के लिए। यह 27 साल पुराना है (25 PangYaSEA में) और असाधारण सटीकता और दिशा की एक मजबूत भावना के पास है, लेकिन इस तरह के एक पूर्णतावादी किया जा रहा है, भी उसके मुक्के सोचता है, जो यह नियंत्रण के संदर्भ में एक सा अस्थिर बनाता है। वह राजनीति, कूटनीति, सैन्य पहलुओं, यांत्रिकी, आदि पर किताबें पढ़ने प्यार करता है
  • सेसिलिया की विशेषता चाचा बॉब की तरह है, जो लकड़ी की छड़ें पसंद करती है।
  • इसकी ताकत सटीक है उन खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा है, जिन्हें पंक्या को मिलने में कठिनाई हो रही है
  • 5
    अधिकतम चुनें ग्रेट ब्रिटेन से एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी अपने माता-पिता को बहुत ही कम उम्र में हारने के लिए छोड़ने के लिए बिना किसी जगह के लिए छोड़ दिया गया था टेनिस खेलने से उसने अपना मन साफ ​​कर दिया, लेकिन एक बच्चे के रूप में उसका असली सपना एक युद्ध पायलट बनना था। अपने सपने की तलाश में, वह एक भयानक तूफान में उड़ा, जो विमान दुर्घटना में समाप्त हो गया। जल्द ही वह पेंगया द्वीप पर जगाएगा जब क्रोनोस कल्बन ने उसे समुंदर का किनारा पर डूब पाया। अधिकतम ने अल्बट्रॉस 18 टूर्नामेंट में प्रवेश करने का निर्णय लिया है कि सिसिलिया युद्धक्रूयजर के कप्तान सीसिलिया को वहां मौजूद होगा। यह युद्ध के पायलट बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए अधिकतम का मौका है अधिकतम 23 साल का है और सुपरर्स इकट्ठा करना, साइकिल चलाने और फ्लाई विमानों को लेना पसंद करता है।
  • अधिकतम की विशेषता लकड़ी की छड़ें का उपयोग कर रहा है
  • लंबी दूरी तक पहुंचने के लिए काफी बल है। यह सटीक और नियंत्रण के साथ एक पूर्ण चरित्र है।
  • 6
    कोह चुनें प्रसिद्ध जहाज चंद्र कब्र के एक युवा और जिद्दी समुद्री डाकू कोह ने अपने चालक दल के साथ कई विदेशी स्थानों की यात्रा की है वह युवा हो सकता है लेकिन उसके पास नियंत्रण और शक्ति की एक महान भावना है। कोह अपने पिता की तलाश में है, जिसने अच्छा समय खो दिया है। जब वह दानव किंग के साथ लड़ाई लड़ी तो वह खो गया है। अधिकांश लोगों को यह आश्वस्त है कि कोह के पिता दानव राजा को स्वेच्छा से देखने गए और चालक दल का मानना ​​था कि उन्होंने उन्हें धोखा दिया। फिर कुह ने पद संभाला और समूह का नेतृत्व किया। कोओ अपने पिता को सच्चाई की जानकारी देता है, लेकिन उनकी यादें हमेशा घाटी में रहती हैं जो कोह हमेशा उनके साथ करती हैं कोह 11 वर्ष का है और अपने पिता के तोप को ठीक करने के लिए प्यार करता है, उसके चालक दल को परेशान करता है, गुड़िया और हथियार एकत्र करता है।
  • कोह लोहे की छड़ें पसंद करते हैं।
  • यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा चरित्र है जो महान शक्ति और नियंत्रण के साथ सहज महसूस करते हैं। यह किरदार नए खिलाड़ियों के लिए अनुशंसित है, जो विशेष स्ट्रोक सीखते हैं और मुड़ते हैं।
  • 7
    अरिन को चुनें पेंगया द्वीप के उत्कृष्ट जादूगरों की वंशावली की बेटी यद्यपि एक शुद्ध जादूगर नहीं, अरुण की एक असाधारण प्रतिभा है। उसने विज् स्कूल ऑफ़ मैजिक में अपनी कक्षा का सर्वश्रेष्ठ स्नातक किया। इसमें दो अलग-अलग प्रकार के जादू हैं, एक उन्नत तकनीक में महारत हासिल है जो दोनों का सबसे अच्छा शामिल है। अपने युवा स्वरूप के बावजूद, उन्हें एक कुशल जादूगर के रूप में 10 साल का अनुभव है और वह एक बहुत लोकप्रिय महिला है। क्योंकि वह पेंगया मैक्स के खिलाड़ी से मिलने का इच्छुक था, उन्होंने पांगयया टूर्नामेंट में भाग लेने का फैसला किया। वह मैक्स के खिलाफ खेलने का सपना है और इसके लिए उन्होंने नौ महीने के लिए बहुत मेहनत की है, पेशेवरों के साथ संघर्ष में अपरिवर्तित बचे जबकि उनकी क्षमता बढ़ती रही। उनके पास हटो नामक एक पालतू जानवर है जिसे जादू के साथ गोल्फ क्लब में बदला जा सकता है वह 20 साल पुरानी है और खाना बनाना पसंद करती है
  • उनकी विशेषता लोहे की छड़ें हैं।
  • कुओ और लुसिया जैसी बहुत सारी शक्तियों वाला एक पात्र
  • 8
    काज चुनें वह दानव राजा के वंशज हैं, जिन्हें पांग्या के पैतृक नायकों ने कैद किया था। समय-समय पर दिखाई देने वाला भूतवादी कलाकार कैरन कहलाता है। वह कज़ की प्यारी थी और जब उसका जीवन दान किया गया, तब काज़ एक राक्षस में बदल गया। आघात के कारण काज उसकी स्मृति का एक हिस्सा खो गया। वह 18 साल पुरानी है और तलवारें, अभ्यास बाड़ लगाने और ध्यान करने के लिए प्यार करता है।
  • Kaz किसी भी प्रकार के गोल्फ क्लब में माहिर हैं यह खिलाड़ियों के लिए एक बहुत अच्छा चरित्र है जो खेल के विभिन्न दृष्टिकोणों का प्रयास करना चाहते हैं।
  • इसकी एक संतुलित संविधान है लेकिन अधिकांश खिलाड़ियों ने इसे अतिरिक्त शक्ति की वस्तुओं के साथ सुसज्जित किया है।
  • 9
    लुसिया चुनें पंक्या के प्रसिद्ध पॉप स्टार वह दुनिया भर के अपने प्रशंसकों को लुभाने, नृत्य करने और गाते हुए प्यार करता है। ल्यूसिया हाल ही में पंक्या और ज्यादातर महिलाओं में जारी किए गए पात्रों में से एक है, यद्यपि पुरुष भी इस पर अपने महान शक्ति के लिए इस्तेमाल करते हैं। वह 17 साल की है और गहने इकट्ठा करना पसंद करती है।
  • लुसिया निश्चित नहीं है कि किस विशेषता का चुनाव करना है
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, इसमें महान शक्ति है, लेकिन बहुत कम नियंत्रण है। यह मध्यवर्ती खिलाड़ियों के लिए अनुशंसित है।
  • 10
    Nell चुनें वह दानव राजा के दिल से पैदा हुआ था और कैडी द्वारा पाया गया और उठाया गया, पांग्या द्वीप की सबसे शक्तिशाली चुड़ैल। कैडी नेल्ले के अतीत को नहीं जानता, लेकिन यह अक्सर दानव राजा से संबंधित रहस्यमयी शक्तियां दिखाता है या शायद यह कि कैडी ने प्रत्यारोपित किया है। नेल्ल की उम्र अज्ञात है और वह पेप्पर के साथ समय बिताने से प्यार करती है
  • वह सभी गोल्फ क्लबों में माहिर हैं और नई चीजें सीखने के लिए तैयार हैं।
  • वह एक वर्ष के लिए गोल्फ खेल रहे हैं।
  • 11
    स्पika चुनें वह पंगाय दुनिया में जारी नवीनतम चरित्र है। पिकाया द्वीप पर उतरा, हालांकि उसका प्रारंभिक लैंडिंग कुल दुर्घटना थी दुनिया के बारे में उसकी जिज्ञासा ने उसे द्वीप पर रहने का फैसला किया। उसका वर्तमान लक्ष्य पेंगया द्वीप की जादुई ऊर्जा की जांच करना है और उस तकनीक को उसके ग्रह ज़ेफिर में लेना है। वह हमेशा रॉय नामक डिवाइस के साथ देखा जाता है पेंग्या में उनका पसंदीदा भोजन बर्फ के हिमपात के साथ जादुई जामुन, एक मशहूर मिठाई है जो विज़ विज़ के पास के पहाड़ों से बनाया गया था। वह सेसिलिया का एक अच्छा दोस्त है क्योंकि वे दोनों प्रेम प्रौद्योगिकी स्पाइका 16 साल पुराना है और डिवाइस को तोड़ने और फिर से जोड़ने के लिए प्यार करता है।
  • उनकी विशेषता लकड़ी की छड़ें हैं
  • स्पाइका में बहुत अधिक शक्ति और नियंत्रण है
  • भाग 2
    शुरुआती गाइड

    Video: टेबल प्रशंसक घुमावदार काम पंखे में तार कैसे भरते हैं

    1
    सही क्लब का उपयोग करें वास्तविक गोल्फ के रूप में, आप सभी 14 अलग-अलग गोल्फ क्लबों का उपयोग कर सकते हैं, जिन्हें कई श्रेणियों में बांटा गया है। प्रत्येक श्रेणी में अलग-अलग विशेषताएं हैं जिन्हें आपको प्रत्येक एक की ताकत और कमजोरियों को जानने के लिए सीखना चाहिए।
    • लकड़ी। लकड़ी की 3 प्रकार की लाठी होती है 1W 230 की दूरी तक पहुंच सकता है, 2w 210 की दूरी तक पहुंचता है और 3 9 तक पहुंच जाता है। लकड़ी की छड़ लंबी दूरी के लिए सबसे अच्छी होती है, लेकिन इसमें थोड़ा सटीक और नियंत्रण होता है।
    • आयरन। लोहे की छड़ें गेंद को आकाश के ऊपर भेजते हैं ये छड़ें सटीक और नियंत्रित करने में आसान हैं वे आम तौर पर छोटे झड़पों के लिए उपयोग किया जाता है 4 एल 160 की दूरी, 150 का 5 एल, 140 का 6 एल, 130 का 7 एल, 120 का 8 एल और 110 का 9 एल तक पहुंचता है
    • चम्मच। ये गोल्फ क्लब गेंद को एक कोण में सामान्य लोहे के खंभे से भी अधिक झुकाते हैं। उन्हें हरा या रेत के पास का प्रयोग करें उन्होंने खेल में किसी भी बाधा को दूर करने के लिए भी उपयोगी हैं। चम्मच में दो प्रकार की स्टिक होती है, पीडब्लू 100 की दूरी और 80 के एसडब्ल्यू तक पहुंचती है।
    • छोटे चलने के लिए छड़ी छोटे शॉट्स के लिए एक क्लब विशेष रूप से ग्रीन पर प्रयोग किया जाता है इस छड़ी में एक किस्म है, पीटी, जो 30 से 40 की दूरी तक पहुंचता है।



  • 2
    स्विंग करने के लिए जानें क्लब को चुनने और गेंद को गिरने का निर्धारण करने के बाद, अपने स्विंग को क्रियान्वित करने के लिए अंतरिक्ष बार या सही माउस बटन का उपयोग करें। आप देखेंगे कि एक बार दाहिनी ओर चलेगा, यह आपके लिए इच्छित शक्ति का स्तर निर्धारित करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप गेंद को लगभग 220 सेकेंड तक पहुंचने के लिए चाहते हैं, स्विंग को निष्पादित करने के लिए बस स्पेस बार दबाएं और फिर इसे फिर से दबाएं जब बार के बिंदु सटीक दूरी पर होते हैं जो आप चाहते हैं।
  • गेंद को मारने के लिए, बार-बार पट्टी को बार-बार दबाएं जब यह गुलाबी पट्टी के बीच में सफेद रेखा पर होता है। जितना करीब आप पेंगया की सफेद पट्टी तक पहुंचते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आपका शॉट होगा यदि यह पांग्या बार से बिल्कुल मेल खाता है, तो गेंद इसकी अधिकतम दूरी तक पहुंच जाएगी और वह सीधे होगी।
  • एक अच्छी कसरत करो और पेंगा में अच्छे समय तक पहुंचें जो कुछ समय का अभ्यास करते हैं, वह समय आसान हो जाता है जितना कि समय बीत जाता है। अच्छा नियंत्रण और सटीक भी एक PangYa झटका हासिल करने में मदद।
  • Video: Ceiling fan coil winding - part 1

    3
    हरे रंग पर छोटे स्ट्रोक के लिए क्लब का उपयोग करें लकड़ी और लोहे के क्लबों को गेंद को हरे रंग में लेने के लिए महान हैं गेंद को हरे रंग में ले जाने के लिए आपको थोड़ी स्ट्रोक का उपयोग करना होगा एक बार जब आप हरे रंग की पहुंच जाएंगे, तो आप गेंद और छेद के बीच की दूरी देख सकते हैं। आप अंक के साथ जमीन पर मुस्कराहट देख सकते हैं। अपने छोटे शॉट की योजना बनाने के लिए इन बिंदुओं का उपयोग करें इसलिए, यदि अंक अधिकांशतः वर्गों के बाईं ओर दिखाई देते हैं, तो अपने शॉट को दाईं ओर निर्देशित करें
  • तुम भी लोहे, लकड़ी और छोटी झड़पों की छड़ के बीच के अंतर को मारने के बार में देखेंगे। छोटे चलने वाले लोगों के लिए, आप एक हरे रंग का चिह्न कर सकते हैं, जो गेंद और छेद के बीच की दूरी को दर्शाता है। ध्यान दें कि शूटिंग छड़ी पर छोटे अंक हरे रंग की ढलान का संकेत देते हैं। यदि अंक बढ़ते हैं तो इसका मतलब है कि आपको छेद तक पहुंचने के लिए सामान्य से अधिक शक्ति जोड़ने की आवश्यकता है। यदि अंक नीचे जा रहे हैं, तो आपको सत्ता कम करना होगा। बीच में एक बिंदु इंगित करता है कि ढलान सपाट है।
  • भाग 3
    उन्नत मार्गदर्शिका

    1
    अपने स्कोर को जानें खेल के दौरान, आप स्कोर बोर्ड को देखने के लिए टैब दबा सकते हैं। Pangya में स्कोर वास्तविक जीवन गोल्फ के रूप में जमा स्कोर विनियमित जोड़ी पर आधारित है। जिसका अर्थ है कि आप जितने अधिक शॉर्ट हिट बनाते हैं, उतना अधिक अंक जो आपको मिलते हैं, लेकिन ये प्रति छेद के अनुसार कितने जोड़ों की स्थापना के आधार पर भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, छेद 1 में 4 जोड़े हैं। इसका मतलब है कि आपको छेद में 4 स्ट्रोक से कम करना पड़ता है। यदि आप 4 से ऊपर जाते हैं, तो आपके पास + स्कोर होगा याद रखें कि आपके हिट छोटे, अधिक अवसर आपको जीतना होगा।
    • 3 छिद्रों के साथ बनाया गया छेद को अल्बाट्रोस कहा जाता है (स्कोर -3)
    • छिद्र 2 शेष घूंसे के साथ किया जाता है ईगल (स्कोर -2) कहा जाता है
    • 1 छिद्र के साथ छेद जो बनाया जाता है वह ब्रिडी (स्कोर -1) कहा जाता है
    • शेष हिट के बिना छिद्र किया जाता है जिसे पार (स्कोर 0) कहा जाता है
    • 1 अतिरिक्त स्ट्रोक के साथ बनाया गया छेद को बोगी (1 अंक) कहा जाता है
    • 2 अतिरिक्त स्ट्रोक के साथ बनाया गया छेद को डबल बोगी कहा जाता है (स्कोर 2)
    • 3 अतिरिक्त स्ट्रोक के साथ बनाया गया छेद को ट्रिपल बोय कहा जाता है (स्कोर 3)
  • 2
    विन पांग पांग खेल मुद्रा का नाम है आप एक गेम को खत्म करके, एक अच्छा कोर्स कर और अन्य बुनियादी फेरी बोनस प्राप्त करके पेंगया जीत सकते हैं। मूल परी बोनस नीचे प्रस्तुत कर रहे हैं।
  • लंबा झटका जब आप शुरू से एक हिट बनाते हैं तो गेंद क्लब के लिए निर्धारित दूरी से आगे बढ़ती है।
  • दृष्टिकोण हड़ताल जब गेंद छेद से कम से कम 60 वर्ष का है
  • अच्छा वसूली जब गेंद रेत में सुरक्षित रूप से या नहीं आती है, लेकिन एक सुपरगरो के साथ मेले या हरे रंग में पहुंचने में सफल होती है
  • सुपर पांग्या शूटिंग एक लंबा शॉट और संयोजन के साथ
  • बिजली की बारी एक छेद जो एक पिछड़े प्रभाव के साथ एक शक्तिशाली झटका का उपयोग करता है।
  • पावर वक्र एक छेद जो एक अग्रिम प्रभाव के साथ एक शक्तिशाली झटका का उपयोग करता है।
  • टकराव कॉम्बो एक शक्ति वक्र के साथ एक छेद
  • बिजली का प्रभाव वस्तुओं के साथ टकराने के बाद एक सफल छेद
  • लंबा झटका प्रकाश की किरण तक पहुंचने के बाद एक छेद
  • दृष्टिकोण की लघु हड़ताल कम से कम 17 वें की दूरी से गोली मार दी गई एक संक्षिप्त दृष्टिकोण बनाने के एक छेद उत्पाद
  • कोबरा हिट दृष्टिकोण की एक छोटी सफल हिट
  • टॉमहॉक झटका एक सफल कोबरा हिट
  • टीम के लिए युद्ध का बयान एक सफल टहहाव मारा
  • खुशी का बोनस जब एक टीम सदस्य एक छेद बनाता है
  • 3
    ढलान पर गेंद को मारो ध्यान दें, जब भूभाग बाईं ओर झुका हुआ है, तो हिट बार का गुलाबी हिस्सा बाएं से बड़ा हो जाएगा, शुरुआत से बाएं ओर एक प्रभाव को प्रभावित करने की संभावना बढ़ जाती है। जब इलाके दाईं ओर झुका हुआ है, स्ट्रोक बार का गुलाबी भाग दाईं ओर बड़ा होगा, दाहिनी ओर एक प्रभाव के साथ हिट बनाने की संभावना बढ़ेगी। खेल में, जब खड़ी ढलान पर खड़े होकर, आपके आसन कम हो जाएगा और गेंद को मारना मुश्किल होगा लेकिन असंभव नहीं होगा आम तौर पर ढलान अनियमित है वहां से किसी न किसी घास पर जाने से बचना बेहतर होगा।
  • 4
    हवा का निरीक्षण करें पंगाय में जंगलों और अन्य बाधाएं हैं जो हवा को प्रभावित करती हैं और अशांति पैदा करती हैं। यहां तक ​​कि अगर बाहर के क्षेत्र में हवा 2 मीटर पर उड़ा रहे हैं, तो एक ग्रोव हवा को प्रभावित करता है और गति और दिशा बदल सकता है। जब आप बाहर निकलते हैं, इन बाधाओं को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें और हवा में बदलावों को ध्यान में रखते हुए अपनी योजना बनाएं।
  • 5
    अपने क्लबों में सुधार करें अपने क्लबों में सुधार करने से आपके आँकड़ों में वृद्धि होगी, जैसे कि शक्ति (दूरी बढ़ाने के लिए), नियंत्रण (बार के आंदोलन की गति कम कर देता है) और सटीकता (गुलाबी पट्टी के मध्य में सफेद पंगा बार)। अपने क्लबों को बेहतर बनाने के लिए, मेरा रूम बटन लगातार दबाकर मेरा कक्ष पर जाएं आइटम को चुनें और फिर क्लबों की कॉन्फ़िगरेशन, आपको गोल्फ क्लबों की सूची देखेंगे। सुधार बटन पर क्लिक करें और फिर उन सुविधाओं का चयन करें जिन्हें आप बेहतर बनाना चाहते हैं।
  • 6
    जिन मदों का आप उपयोग नहीं करते उन्हें बेचना जैसा कि आप टूर्नामेंट का हिस्सा बनना और भाग लेते हैं, आप दुर्लभ वस्तुओं जैसे लाठी, कपड़े और अन्य मदों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जो आपको अधिक शक्ति प्रदान करते हैं। खेल में, लाउंज खिलाड़ियों के बैठने के लिए महान जगह हैं और हिरन पर एक लंबा दिन के बाद आराम करते हैं। खिलाड़ी स्टोर्स बना सकते हैं ताकि खिलाड़ियों को वे आइटम बेच सकें जो अब वे उपयोग नहीं करते हैं या अन्य खिलाड़ी चाहते हैं। हॉल में शामिल होने के लिए, बस लॉबी पर जाएं और फिर उस कमरे का चयन करें जिसमें आप शामिल होना चाहते हैं।
  • कमरे के अंदर, अपने चरित्र पर दायाँ क्लिक करके स्टोर मेनू खोलें
  • एक खिड़की दिखाई देगी जहां आप अपने लेख जोड़ सकते हैं और उन्हें कीमत बता सकते हैं
  • अगर आप बिक्री शुरू करने के लिए तैयार हैं तो ओपन दबाएं
  • 7
    अन्य खिलाड़ियों से आइटम खरीदें हॉल में आप अपने सिर के ऊपर स्टोर आइकन वाले खिलाड़ी देखेंगे। खिड़की खोलने के लिए स्टोर आइकन पर बस क्लिक करें और अपनी सूची में आइटम देखें। यदि आप कोई आइटम खरीदना चाहते हैं, तो खरीदें बटन पर क्लिक करें, मदों की मात्रा या मूल्य की जांच करें और फिर पूर्ण खरीदारी दबाएं।
  • भाग 4
    विशेष वार

    1
    एक टॉमहॉक मारा करें एक अतिरिक्त दूरी हासिल करने के लिए टॉमहॉक हिट बहुत उपयोगी है I अधिकांश खिलाड़ियों का उपयोग तब होता है जब वे चाल से बाहर निकलने वाली होती हैं या जब वे एक छेद बनाना चाहते हैं टॉमहॉक को मारने के लिए आपको एक पावर कैलिब्रेटर की ज़रूरत है मध्य में सिग्नल के बाद, न्यूनतम 80% शक्ति के साथ स्विंग को शुरू करें, तीर के साथ नीचे, दबाएं। पंक्या पर पहुंचें और आपका शॉट पूरा हो जाएगा। आपको यह करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन अगर आपके पास उच्च नियंत्रण आंकड़े हैं तो इसे प्राप्त करना आसान है। नियंत्रण बार के आंदोलन को कम करता है, जो बहुत से पांगया को पाने में मदद करता है।
  • 2
    एक हिट कोबरा बनाओ जब निचले हिस्से में एक बाधा है, तो आप कोबरा हिट का उपयोग कर सकते हैं। कोबरा हिट सीधे और एक ही समय में कम है, एक निश्चित झुकाव के साथ चढ़ाई करने से पहले। टॉमहॉक की तरह, आपको इस विशेष हिट को बनाने के लिए 1 पावर कैलिब्रेटर की जरूरत है, लेकिन मध्य में सिग्नल के बाद ऊपर, नीचे, दबाए जाने के बजाय, आपको दाएं दबाएं और फिर तीर के साथ ऊपर दबाएं। पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए आपको पेंगया जाना भी पड़ता है।
  • 3
    हिट स्पिक करें यह एक उच्च झटका है जो उतरने से पहले जल्दी से बढ़ जाता है। आप इस हिट का उपयोग तब कर सकते हैं जब आपके आस-पास कोई ऊर्ध्वाधर वस्तु हो। अन्य विशेष हिट की तरह, आपको इसका उपयोग करने के लिए एक शक्ति अंशशोधक की आवश्यकता है। आपको सही, तब नीचे दबाएं और इस हिट को पूरा करने के लिए पेंगया पर जाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com