ekterya.com

एक लड़के को जलन करने के लिए कैसे करें

ऐसा कहा जाता है कि युद्ध में और प्यार में सब कुछ मान्य है, और प्यार की लड़ाई में बहुत कुछ चीजें हैं जो कि तुलनात्मक रूप से अधिक शक्तिशाली हैं डाह

. यदि आप सही तकनीकों का उपयोग करते हैं, तो आप इस कमजोरी को अपने पक्ष में उपयोग कर सकते हैं चाहे आप इसे लड़के के साथ मुश्किल बनाना चाहते हैं, अपने प्रेमी को प्यार की लौ को हल्का बना दें या बस उस पूर्व के साथ वापस आओ आपके साथ समाप्त हुआ, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें ताकि कोई व्यक्ति अपने हाथ से खा सके। यदि वह एक पूर्व है, तो आपको उसे वापस लेने के लिए एक और आदमी का उपयोग करने के लिए थोड़ा कठिन काम करना होगा।

चरणों

विधि 1
अपने आप को तैयार करें

मेक ए लड़का इज़ीलिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए कुछ महसूस करता है डाह वे केवल तभी काम करते हैं जब आदमी आपके लिए कुछ महसूस करता है यदि आप बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं, तो आपको ईर्ष्या करना बहुत मुश्किल होगा। अच्छी खबर यह है कि, यह लगभग निश्चित है कि जिस किसी भी व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं या जो आपने छोड़ दिया है वह आप में रूचि रखता है और हम उन लोगों के समान कह सकते हैं जिनके पास है flirted तुम्हारे साथ अगर आपको यकीन नहीं है कि आप लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे जलन करने की कोशिश करें।
  • यद्यपि यह सुनिश्चित करना असंभव है कि अगर वह पूछे बिना आपके लिए कुछ महसूस करता है, तो बहुत सारे गबन के संकेत हैं जो बताते हैं कि वह आपके साथ प्यार करता है। यदि वह आप पर अधिक ध्यान देता है या जानबूझकर आप पर ध्यान नहीं देता है जब आप एक समूह में हैं या आप हमेशा उसे देख रहे हैं, तो वह आपके जैसे सबसे अधिक संभावना होगी।
  • बेशक, यदि आप सही रणनीति का उपयोग करते हैं, तो आप उसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश कर लड़का आपको और अधिक ध्यान दे सकते हैं, लेकिन यह करना कठिन होगा, यदि आप शुरू करते हैं, तो आपको परवाह नहीं है।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    आपको सबसे अच्छा देखना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि लड़के को ईर्ष्या हो, तो आप ख़राब नहीं हो सकते और आपकी स्पोर्ट्स पैंट पहन नहीं सकते हैं। आप एक miniskirt और stilettos पहनना चाहिए नहीं है, लेकिन बहुत अच्छा देखने के लिए जब आप जानते हैं कि आप देखेंगे प्रयास करना चाहिए और वह आप कर रहे हैं एहसास होगा। बस अपने बालों को ठीक करने का प्रयास करें, कपड़े पहनें, जो आपको अच्छे दिखते हैं और आपको देखते हैं जैसे आपने अपने स्वरूप में कुछ समय समर्पित किया था।
  • इसका मतलब यह है कि आपको अपने आप को खुद का सबसे अच्छा संस्करण मानना ​​चाहिए, न कि आपको अपने सेलिब्रिटी या सुपरमॉडेल के रूप में देखने का प्रयास करना चाहिए।
  • Video: पैरों के तलुवों कि जलन का घरेलु इलाज

    मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 3 नामक छवि
    3
    उसे देखने दो कि तुम मज़ा कर रहे हो ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात सवाल में लड़के के बिना एक बड़े पैमाने पर मज़ा है, या दोस्तों के साथ हंसी चाहिए, एक पार्टी में नाच या बस कुछ तुम खुश बनाता है और आप के लिए स्वतंत्र महसूस करता है कि क्या करना है। आप जो भी करते हैं, उसके लिए अपना ध्यान दें और वह लड़का देखेगा कि आप वास्तव में एक महान समय ले रहे हैं और आप उसके बारे में बिल्कुल भी सोच नहीं रहे हैं! क्या ऐसा कुछ है जो आपको इस से अधिक ईर्ष्या कर सकता है?
  • यदि वह आपको पकड़ता है या आप के लिए एक दृश्य बनाने की कोशिश कर रहा है, तो वह शायद बहुत ईर्ष्या नहीं करता है। सुनिश्चित करें कि आपको लगता है कि यह आपके दिमाग में बिल्कुल नहीं है, जो आपको पागल हो जाएगा।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यस्त रहें ऐसी चीजें करें जिन्हें आप करना पसंद करते हैं यदि आप व्यस्त हैं और बहुत मज़ा कर रहे हैं कि आपके पास एक लड़के के साथ रहने का समय नहीं है, तो आप ईर्ष्यागार बनना शुरू करेंगे। यह तकनीक पूर्व प्रेमी के साथ विशेष रूप से प्रभावी है यह दर्शाता है कि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ते हैं और जब आप उसके साथ थे तब से बेहतर समय था। यहां तक ​​कि अगर यह तकनीक विफल हो जाती है, तो आप बेहतर महसूस करेंगे। यदि आप सक्रिय नहीं रहते हैं, तो आप अपने पूरे समय को लड़के पर ध्यान रखेंगे और आप नोटिस करेंगे।
  • यदि आप वास्तव में इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते और इसके लिए कुछ नहीं करना है, तो अपने एजेंडा को और अधिक भरने का फैसला करें।
  • अगर लड़का यह देख सकता है कि आप व्यस्त हैं और आप उन चीजों को कर रहे हैं जिन्हें आप महत्वपूर्ण (उसके अलावा), सही समझते हैं। वह अधिक दिलचस्पी होगी
  • विधि 2
    उपाय लें

    Video: 10 मिनट में पेशाब की जलन से छुटकारा | Painful Burning Urination Treatment | Urinary Tract Infections

    मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    flirts अन्य लोगों के साथ कुछ भी नहीं लड़के को लड़की को देखकर ज्यादा पागल हो जाता है जिसे वह दूसरों के साथ छेड़खानी करने में रुचि रखता है। कई पुरुष प्रकृति से अविश्वसनीय रूप से प्रतिस्पर्धात्मक हैं और अगर ऐसा लगता है कि एक और आदमी आपको पसंद करता है, यहां तक ​​कि एक ऐसा व्यक्ति भी जिसने आपको अतीत में गौर नहीं किया है, वह अब दिलचस्पी हो सकती है। सुनिश्चित करें कि लड़का जानता है कि आप उसे छेड़छाड़ कर रहे हैं या उस स्थिति में जहां आप जानते हैं कि वह आपको पता चलेगा कि आप छेड़छाड़ कर रहे हैं
    • आप समय की एक छोटी अवधि में बहुत अधिक लोग इश्कबाजी हैं, तो आप आप क्या कर रहे एहसास होगा, खासकर यदि आप लड़कियों, जो स्वभाव से चुलबुला हैं से नहीं कर रहे हैं।
    • लेकिन यह भी स्पष्ट नहीं बनाते हैं, लेकिन आप सोच सकते हैं कि आप एक लड़की को मिलना और इश्कबाज करना आसान है। आप बुरा प्रभाव नहीं देना चाहते हैं, है ना?
    • लापरवाही से छेड़छाड़ और झूठी उम्मीद देने के बीच अंतर है। किसी के साथ इश्कबाज मत करो जिसे आप जानते हैं कि आप किसी को ईर्ष्या करने के लिए पसंद करते हैं, क्योंकि आप गरीबों को आशा दे रहे होंगे।
  • मेक ए लड़का इज़ेलल चरण 6 नामक छवि
    2
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाओ. दूसरों के साथ गंभीरता से जा रहे लड़कों के नुकीला और एक नए आयाम के लिए ईर्ष्या की ओर जाता है। खास तौर पर अगर आप बस शुरू कर दिया है किसी के साथ डेटिंग या अगर वे आप के साथ समाप्त हो गया, बाहर जाने के लिए और अन्य लोगों को यह अपनी स्वतंत्रता बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट है और पुरुष आप conquistarte के लिए कड़ी मेहनत करना चाहते हैं या, एक पूर्व, विलाप के मामले में तुमने खो दिया है के बारे में बेशक, आपको उन लोगों के साथ नहीं जाना चाहिए, जो आपको कम से कम सिर्फ अपने पूर्व को देखने के लिए आकर्षित नहीं करते हैं, क्योंकि केवल एक चीज जो आपको मिलती है वह भावनाओं को चोट पहुँचा सकती है और जरूरी से अधिक चीजों को मुश्किल करती है।
  • मौके से अगर आप और जो व्यक्ति आप डेटिंग कर रहे हो, उस व्यक्ति के करीब हैं जो आप ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे हैं, स्वाभाविक रूप से कार्य करें। उसे देखिए कि आप एक हँसते हुए हंसते हुए या अतिरंजित कहने की कोशिश कर रहे हैं, "मुझे देखो! मैं तुम्हारे बिना सबसे अच्छा समय रहा हूँ! "
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 7 नामक छवि
    3

    Video: पेट की जलन और एसिडिटी दूर करने के घरेलु उपाय और नुस्खे | Home Remedies For Acidity And Heart Burn

    इसे थोड़ा अनदेखा करने की कोशिश करें यदि वह और कोई अन्य व्यक्ति बस में एक साथ बैठे हैं, तो अपने दोस्त को नमस्ते कहो और न कि लड़के को पसंद करें यदि वह तुरंत प्रतिक्रिया करता है, तो वह आपको पसंद करता है, यदि नहीं, तो आप परवाह नहीं करते। आपको अनिवार्य रूप से कठोर होने या इसे पूरी तरह से अनदेखा करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर यह आपको नमस्कार नहीं करता है, लेकिन आपको इसके बारे में बात करने के लिए अपने रास्ते से बाहर नहीं जाना चाहिए या आपको यह बताना चाहिए कि आप इसकी उपस्थिति देख रहे हैं
  • यदि आप कई पाठ संदेश भेजते हैं, तो तुरंत जवाब न दें उन्हें कम से कम एक या दो दिन बिताने के लिए आपको यह देखने के लिए कि आपके पास जितनी जल्दी हो सके उत्तर देने के बजाय बेहतर कार्य करने होंगे (भले ही यह सत्य न हो!)।
  • आप हॉल में आप के पास से गुजरती हैं और आप को बधाई दी, तो भी नमस्ते कहना है, लेकिन अपने गियर न दें या आप बात करते हैं, क्योंकि आप कहीं जाने के लिए मिल गया है!
  • मेक ए गाइ इयरल चरण 8 नामक छवि
    4
    अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं यहां तक ​​कि अगर आपके पास तिथियां न हों, तो यह अच्छा है कि आपके पास पुरुष मित्र हैं जो बाहर जाने और मज़ेदार हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक गंभीर रिश्ते में हैं, पुरुष दोस्ती होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जब आप उनसे बाहर जाते हैं, तो आपका प्रेमी शायद थोड़ा ईर्ष्या और घबराहट महसूस करेगा।
  • बस किसी भी संपर्क को पूरी तरह से ब्लॉक करें और फिर आपको ईर्ष्या हो जाएगी। अधिनियम के रूप में यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं थे थोड़ी अचंभित करें और आपके पास एकदम सही ईर्ष्या योजना होगी।
  • मेक ए गाइ इज़ेलिंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: योनि में जलन खुजली और इंफेक्शन को दूर करने के घरेलू उपाय | Home Remedy for Vaginal Itching & Burning




    5
    उसे थोड़ा चिंता करो। यदि आप हमेशा उसके लिए उपलब्ध होते हैं, तो आप अपने रहस्य का कुछ खो देंगे, जिसमें ईर्ष्या बनाने की क्षमता है। उदाहरण के लिए, हमेशा अपने कॉल का जवाब न दें। जब आप कुछ घंटों बाद कॉल वापस करते हैं (यदि आप उससे रूचि रखते हैं तो आपको उसे बुलाओ) आप जो कर रहे थे, उसके बारे में अस्पष्टता होनी चाहिए कहो आप एक दोस्त के साथ थे या आप व्यस्त थे फोन का जवाब न देकर, आप उसे आश्चर्य करेंगे कि आप क्या कर रहे थे और किसके साथ?
  • इसी तरह, यदि आपसे यह पूछने को कहा जाता है कि क्या वे एक साथ कुछ कर सकते हैं, समय-समय पर यह कहना अच्छा है कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं, भले ही आपके पास नहीं है।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें आपको समुद्र तट पर एक आकस्मिक वॉलीबॉल गेम खेलने वाले दस सेक्सी लोगों के साथ अपने आप को एक फोटो सत्र पोस्ट करना होगा। हालांकि, आप फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य खातों का उपयोग करके यह देख सकते हैं कि आप इसके बिना एक अविश्वसनीय जीवन जी रहे हैं। लोगों के साथ सार्वजनिक तस्वीरें आप जानते हैं, आप पार्टी या अद्भुत संग्रहालय आपको लगता है कि सप्ताह के लिए गया था या सिर्फ दुनिया आप कितना अपने सबसे अच्छे दोस्त प्यार साबित करने का उल्लेख है, तुम उसे जलन हो रही है और कहा कि बनाने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग कर सकते परेशान है कि आपके पास जीवन है जो आपको शामिल नहीं करता है
  • हालांकि, बहुत बार पोस्ट न करें, लेकिन इसके विपरीत सोचें: कि आपके पास कोई जीवन नहीं है। कुछ सप्ताह में दो या तीन बार पोस्ट करना पर्याप्त होगा
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 11 नामक छवि
    7
    बहुत स्पष्ट मत हो कई बच्चे, यह मानें या नहीं, ये बता सकते हैं कि आप उन्हें ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। कभी कभी सबसे अच्छी बात तुम कर सकते हो चुलबुला तरह से एक और लड़का और लड़का है जो जलन हो रही सब कान की मिलेगा मुस्कान है। यह सूक्ष्म है जो वास्तव में उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित कर सकता है, इसलिए आपको यह महसूस करने के लिए बहुत दूर नहीं जाना चाहिए कि आप यह देखना चाहते हैं कि आपको इसकी कितनी आवश्यकता नहीं है।
  • यदि आप एक ही जगह में हैं, तो आप जो भी करते हैं वह करते रहें। यदि आप अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलते हैं, तो इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए, आप ध्यान देंगे।
  • विधि 3
    पता है क्या कहना है

    मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसके सामने अन्य लोगों के बारे में बात करें जब आप ऐसा करते हैं तो आपको बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए मत कहो, "मैं पूरे हफ्ते मार्कोस के साथ था ... वह बहुत खूबसूरत है!", नहीं तो आप पाएंगे कि आप कुछ फाइबर को छूने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बजाय, कुछ कहें: "क्या आपने आर्कटिक बंदरों के बारे में सुना है? मार्कोस ने अपनी नई सीडी दर्ज की और मैं उसे सुनना बंद नहीं कर सकता। " आप जानते हैं कि किसी व्यक्ति का सूक्ष्म उल्लेख किसी से अधिक ईर्ष्या कर देगा यदि आप छत के माध्यम से सभी बच्चों को जानते हैं
    • लेकिन नामों का ज़्यादा बार उल्लेख न करें बातचीत के दौरान एक और लड़के का नाम केवल एक बार या दो बार उल्लेख करना पर्याप्त होगा।
  • मेक ए गाइ इयर्टी चरण 13
    2
    बहुत बुरा मत बनो यद्यपि एक लड़के का ईर्ष्या यह दर्शाता है कि आप उसके साथ दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं होंगे, या तो कोई अतिरंजित न करें आप खुलकर बुराई कर रहे हैं और अन्य लड़कों या आम तौर पर के साथ अपने समय की बहुत ज्यादा बोलते हैं एक तरह का व्यक्ति की तरह नहीं काम करते हैं और शान से बस उसे की वजह से जलन हो रही है, तो ऐसे अवसर भी आ जब वह हतोत्साहित किया जाता है और होगा कि दूसरों अपने जीवन में आप अपने व्यवहार से परेशान महसूस करेंगे।
  • हां, आप थोड़ा खराब हो सकते हैं, खासकर यदि आप इसे वापस करना चाहते हैं, लेकिन आप कौन हैं, इसके परिप्रेक्ष्य को नहीं खोना चाहिए।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 14 नामक छवि
    3
    वार्तालाप कम होना चाहिए अगर आप उस व्यक्ति से बात कर रहे हैं जिसे आप ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो उसे अपना समय मत दो। कुछ मिनट के लिए उससे बात करें और फिर उसे बताएं कि आपको जाना है: कक्षा में, मित्रों से मिलने या यहां तक ​​कि अगर आपके पास कुछ नहीं करना है तो भी। अगर आपको लगता है कि आप घंटों तक आपसे बात कर सकते हैं उसे छोड़ना पड़ता है, तो अनुमान लगाओ कि रिश्ते में कौन शक्ति होगी? (यह आप नहीं होगा)। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद है और आप अपनी नीली आंखों के कारण पिघलने में मदद नहीं कर सकते, तो बातचीत को कम करने के लिए खुद को मजबूर कर दें।
  • जब आप उससे बात करते हैं तो उसे अपना 100% ध्यान न दें उसे समझें कि आप अन्य चीजों के बारे में सोच रहे हैं
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 15 नामक छवि
    4
    एक रहस्यमय हवा के साथ अपनी योजनाओं को रखें यदि आप अपने सप्ताह के अंत के बारे में पूछते हैं, आप एक चुलबुला मुस्कान दे सकता है और सिर्फ कहते हैं, "यह था ... यह अविश्वसनीय था।" तुम उसे आप से क्या मतलब है के बारे में सोच रहने दे सकते हैं यह होगा सबसे अधिक संभावना लगता है कि आप का मतलब है कि आप फिल्मों में एक और पुरुष के साथ बाहर बनाने के लिए एक महान समय बिताया आप के बजाय आप पार्टी के 50 वें जन्मदिन अपनी चाची Lupita में पारित । यदि आपको छोड़ना है, तो आपको जरूरी नहीं कहना है: "यह दंत चिकित्सक के साथ मेरे परामर्श के लिए समय है! इसके बजाय, कहते हैं: "मुझे देर हो गई ... मुझे छोड़ना है!" आप सोच सकते हैं कि यह एक तारीख है और आप अन्यथा क्या कह रहे हैं?
  • यदि आप ईर्ष्या करना चाहते हैं तो एक खुली किताब न हो। उसे आप क्या कर रहे हैं आश्चर्य है और उसे अपने ही परिदृश्यों आविष्कार कि उसे ईर्ष्या कर!
  • मेक ए लड़का इज़ेलल चरण 16 नामक छवि
    5
    अगर आपका लक्ष्य उस लड़के से बाहर जाना है, तो उसे जलन करना बहुत लंबे समय तक न करें। तुम उसे जलन हो क्योंकि तुम मेरा दिल तोड़ दिया और यह ठीक करने के लिए, ठीक चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें जलन हो रही है चाहते हैं क्योंकि आप प्यार और इस रणनीति के साथ विश्वास है, उसका ध्यान फोन तो अपनी सीमा पता है। एक छोटी सी छेड़खानी और उसे जलन हो पहली बार में ठीक है, लेकिन अगर आप बहुत दूर जाना है, तो पुरुष सोच सकते हैं आप, आप एक अच्छे इंसान या महिला के प्रकार है जो हर किसी के साथ खराब करता नहीं कर रहे हैं उस में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं। जब आप और लड़के का असली संबंध होना शुरू हो जाता है, तो आप ईर्ष्या की हरकतों को कम कर सकते हैं।
  • अगर आप उसके साथ बाहर निकलते हैं, तो आप उसे सचेत रख सकते हैं, लेकिन उसे ईर्ष्या बनाने के बजाय अन्य बेहतर तरीके भी हैं! अगर आप उस लड़के के साथ रिश्ते शुरू करना चाहते हैं, तो आपको संदेह नहीं है, संदेह या संदेह पर भरोसा करना है।
  • युक्तियाँ

    • अतिरंजना या पूरी तरह से उसे हतोत्साहित मत करो, लेकिन वह आशा खो देंगे और रुचि खो देंगे।
    • उसे एहसास न करें कि आप उसे जलन करने की कोशिश करते हैं। यदि आपको संदेह है कि आप जो काम करते हैं वह आपको ईर्ष्या करना है, आपकी योजना विफल हो जाएगी वह आपसे पूछता है कि अगर तुम उसे जलन हो, कार्य आप की तरह पता नहीं तुम क्या कह रहे हैं या यदि वह आपसे पूछता है कि आप एक पूर्व ठीक करने के लिए प्रयास करते हैं, अहंकारपूर्ण है कि बताओ, विश्वास है कि केवल उसके द्वारा अन्य लोगों के साथ इश्कबाजी है की कोशिश करो।
    • जब वह वर्तमान में उपस्थित होने की कोशिश करता है
    • सुनिश्चित करें कि आप उस लड़के के बारे में बात करते हैं जिसे आप उस व्यक्ति के सामने छेड़खानी कर रहे हैं जो आप से ईर्ष्या करना चाहते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, लेकिन आप परेशान होंगे।
    • ध्यान रखें कि यदि किसी को आपकी दिलचस्पी नहीं है तो किसी को ईर्ष्या करना बहुत कठिन है। और अगर लड़का किसी और की है, तो आप एक सामाजिक बयान कर सकते हैं जो आपको अच्छे दिखने नहीं देगा।
    • उससे संपर्क करने से डरो मत।
    • यह जानना अच्छा होगा कि क्या वह आपको पसंद करता है: यदि वह परवाह नहीं करता है, तो संभवत: उसे दिलचस्पी नहीं है
    • ऐसा लग रहा है जैसे आप उसके बिना और मज़ेदार हो। हँसते हुए, मुस्कुराते हुए और दूसरों से बात करना आपको ईर्ष्या कर देगा।
    • यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को दूसरे मित्र के साथ ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो निम्न करें:
    • योजना के बारे में अपने सहयोगी को बताएं और विशेष रूप से आप ऐसा क्यों करते हैं
    • सहानुभूति के साथ अधिक समय बिताने जैसी ईर्ष्या करते हैं।
    • जब शिकार की ओर आती है और आप कुछ के बारे में बात कर रहे साथी के साथ हैं और जब आप चुप्पी का सामना करते हैं
    • यदि वह आपको बाहर निकलने के लिए आमंत्रित करता है, तो उसे न बताएं, कि आप अपने साथी के साथ कब्जा कर लेंगे, उन चरणों का पालन करें और आप अपने दोस्त को उग्र और ईर्ष्याल देखेंगे।

    चेतावनी

    • याद रखें, जब आप एक आदमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप एक गेम खेल रहे हैं। उसके लिए भी ऐसा करने की कोशिश करें। शायद बाहर जाकर अपने दोस्तों के साथ मज़े करो इससे सभी के लिए बेवफाई और बहुत दर्द हो सकता है
    • कभी-कभी कोई व्यक्ति अवांछित महसूस कर सकता है, जिसके कारण वह आपके बारे में देखभाल करना बंद कर सकता है इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें
    • बहुत स्पष्ट न हो या आपको लगता है कि आपको अभी भी दूसरे व्यक्ति के लिए भावनाएं हैं
    • जब आप गलियारों में जाते हैं, तो इसे देखिए नहीं। यदि आप सामान्य रूप से ऐसा करते हैं, तो वह सोचें कि यह अजीब है और क्या सोचता है कि क्या होता है।
    • यदि आप किसी अन्य बच्चे के साथ समय व्यतीत करके जलन करने की कोशिश करते हैं, तो जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उस व्याख्या की जा सकती है कि आपने उसमें रुचि खो दी है। यहां तक ​​कि अगर मैं आपके लिए कुछ महसूस करता हूं, तो मैं इसे दूर करने के लिए आपको अकेला छोड़ने के लिए एक संकेत के रूप में ले सकता हूं आप इसे व्याख्या कर सकते हैं जैसे कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है अगर आपको उसके लिए भावनाएं हैं, तो आप उसे जाने दे सकते हैं इसलिए, जब आप खेल खेलते हैं तो आपको भ्रम पैदा करने का खतरा होता है, गलत संकेत भेजना और किसी को खोने का खतरा होता है जो आपको आश्चर्यचकित करता था, लेकिन आपको यह बताने के लिए नहीं कि आप कैसे बताना
    • ईर्ष्या कुछ बच्चों को बहुत ही नकारात्मक तरीके से प्रभावित करती है, जो उन्हें क्षुद्र, जुनूनी या हिंसक भी हो सकती हैं। किसी अन्य लड़के को ज्यादा ईर्ष्या करते समय सावधानी बरतें, खासकर अगर आप देखते हैं कि उसकी खराब प्रतिक्रिया है यदि आप जानते हैं कि लड़का हिंसक या अपमानजनक है, तो हम आपको अनुशंसा करते हैं कि आप उसके साथ शामिल न हों और आप निश्चित रूप से ईर्ष्यापूर्ण होने की कोशिश न करें। यदि आपको किसी लड़के (या किसी) द्वारा धमकी दी जाती है, तो उससे दूर रहें और पुलिस को किसी भी धमकी या उत्पीड़न की रिपोर्ट करें।
    • बहुत दूर मत जाओ, यदि आप करते हैं, तो लड़का सोचता है कि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं।
    • आपको समझना चाहिए कि पुरुषों का एक विशिष्ट प्रकार का व्यक्तित्व है और ईर्ष्या से बच्चे ईर्ष्या का जवाब देंगे। इसके अलावा, आपको उस लड़के के बारे में सोचना चाहिए जो आप ईर्ष्या करने के लिए उपयोग कर रहे हैं। क्या आपने इसे पिछले मौकों पर इस्तेमाल किया है? जब आप इस तरह एक आदमी का उपयोग करें, यह जो आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता पुरुष की तरह है, हो सकता है आप थोड़ा स्वार्थी असंवेदनशील, अपनी तरफ से एक आप दूसरों के नोटिस नहीं करना चाहते देख सकते हैं। आप दूसरे लड़के की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर रहे हैं जिससे वह ऐसा लग सकता है जैसे वह दूसरी प्रेमिका को चोरी कर दे।
    • दूसरी तरफ, कुछ ईर्ष्या को छोड़कर जवाब देते हैं। यदि आप एक लड़का को ईर्ष्या देकर आपकी रुचि रखते हैं, तो वह तय कर सकता है कि आप इसके लायक नहीं हैं।
    • और फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो केवल "शिकार" का आनंद लेते हैं और एक बार उन्हें लगता है कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और वे आप को रूचि नहीं छोड़ेंगे और उन्हें पता है कि आप उन्हें नहीं छोड़ेंगे।
    • ध्यान रखें कि यह आपके जोखिम को गंभीरता से प्रभावित कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com