ekterya.com

एक लड़के को कैसे ठीक किया जाए, अगर वह दूसरे के साथ बाहर आ जाए

क्या आपने उस लड़के को खो दिया है जिसे आप किसी दूसरी लड़की के लिए पसंद करते हैं? ऐसे संकेत हैं कि आप आपको यह दिखाने के लिए भेज सकते हैं कि आप दूसरे मौके की तलाश कर रहे हैं, चाहे आप इसे मौके से ले गए हों या अगर आपको यह नहीं पता कि आपने क्या खो दिया था जब तक आप इसे खो नहीं पाए थे। यदि आप उसे अच्छे समय की याद दिलाते हैं, तो वह आपके पास वापस आ सकता है!

चरणों

विधि 1

अपनी कार्य योजना को लागू करें
इमेज का शीर्षक है जब आपका किशोरी फॉल्स इन लव स्टेप 24
1

Video: how to unblock whatsapp number किसी ने आप को ब्लॉक करदिया तो unblock करे

संचार बहाल इसमें कुछ समय लग सकता है और समय के अनुसार सटीक होना चाहिए। जब आपके पूर्व-साथी के साथ संवाद न करने की अवधि समाप्त होती है, तो आपको संचार को फिर से शुरू करने के तरीकों पर विचार करना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका प्रत्येक मामले पर निर्भर करेगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बहुत से दोस्त हैं, तो आप एक ऐसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं जो आम में कोई मित्र करता है इसी तरह, यदि आप व्यक्ति में संचार पुन: स्थापित करने में अधिक सहज महसूस करते हैं, तो आप एक निर्दोष व्यक्ति से पूछने के लिए एक पाठ संदेश भेजने का प्रयास कर सकते हैं, जैसे वे एक रेस्तरां के नाम पर थे। इस तरह की बातचीत को संक्षिप्त, प्रत्यक्ष और इमोटिकॉन के बिना रखें
  • इमेज का शीर्षक है जब आपका किशोरी प्यार में पड़ता है चरण 1 9
    2
    दोनों के लिए अच्छा होगा। आपको अपने पूर्व-प्रेमी और उनकी नई प्रेमिका के लिए अच्छा होना चाहिए, इसलिए यह संदेह नहीं है कि आप उससे फिर से बात करते हैं। अपनी नई प्रेमिका की उपस्थिति में उनके बारे में याद रखने से बचें, क्योंकि यह असहज हो सकता है और एक निश्चित संकेत है कि आप अभी भी अपने पूर्व प्रेमी से प्यार करते हैं।
  • Video: गैस चूल्हे को घर पर ही कैसे ठीक करे...हिंदी में जाने

    इमेज का शीर्षक है जब आपकी किशोरावस्था प्यार में कदम 8
    3
    पाठ संदेश कुछ बार भेजें, लेकिन इसे बम नहींें। जब आपने उसके साथ संचार पुनः स्थापित किया है, तो आप उसे पाठ संदेश लापरवाही से भेजना शुरू कर सकते हैं। कितनी बार और आप यह कैसे करते हैं यह निर्भर करता है कि वह कैसा ग्रहणशील है। एक मजेदार टंब्लर या दोनों शो के बीच एक पुराने निजी मजाक के लिंक को भेजना, जो आप अभी भी करते हैं, जो कि वे अभी भी करते थे, लेकिन यह एक निराश अधिनियम की तरह नहीं दिखता है
  • इस स्तर पर, आप सक्रिय रूप से अपने जीवन में शामिल हैं, और आपकी नई प्रेमिका से कुछ आपत्ति हो सकती है। उसके सामने उसकी आलोचना न करें या उसे टेक्स्ट मैसेज से अधिक न करें। एक महान और सुरक्षित दृष्टिकोण रखें क्योंकि यदि वह अपनी प्रेमिका के विरोध के बावजूद आपसे बात कर रहे हैं, तो यह एक शानदार संकेत है कि आपकी प्रक्रिया काम करती है।
  • इमेज का शीर्षक है जब आपकी किशोरावस्था प्यार में पड़ती है चरण 13
    4
    फिर से उसके साथ दोस्ती होने पर ध्यान दें दोस्तों को कॉफी पीने या नई फिल्मों के बारे में बात करने के लिए इकट्ठा। अपने अल्पकालिक लक्ष्य को उसके साथ दोस्ती करना है। यह आपको अपने गार्ड को कम करने में मदद करेगा और आपको उन जगहों को पुनः स्थापित करने की अनुमति देगा, जो उन्हें पहली जगह पर लाए। क्या यह बेसबॉल का प्यार था? तथ्य यह है कि वे दोनों तरह के गणित से घृणा करते थे? इस स्टेज के बारे में सोचो, जैसा कि आप अपनी दोस्ती के रीसेट बटन को दबाते हैं।
  • केवल अपने दोस्त के रूप में रहने से बचने का एक अच्छा तरीका स्पर्श की बाधा तोड़ रहा है। कुछ भी बहुत स्पष्ट मत करो, लेकिन टेबल पर अपने कंधे या हाथ को छूने का सरल कार्य करते हुए एक अवलोकन कहकर सही संकेत भेज सकते हैं।
  • स्टेइ इन लव स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है जब आप इसे वापस लेने के लिए सावधानी से कई चरणों का पालन करते हैं, तो आपको यह बताने का समय होगा कि आप क्या महसूस करते हैं। यह व्यक्ति में ऐसा करने के लिए बेहतर है ताकि आप उनकी प्रतिक्रिया देख सकें और उसकी आवाज़ में उल्लिखित सुन सकें। अग्रिम में रिहर्सल जो आप कहने की योजना बना रहे हैं ताकि आप शब्दों में पकड़े न जाए
  • बहुत भावनात्मक कार्य न करने की कोशिश करें बस कहना है कि आप इससे पहले क्या याद आ रहे हैं, आपको पता है कि आपने रिश्ते में क्या गलत किया और आप उसके साथ फिर से कोशिश करना चाहते हैं। उसे पता चले कि आप जानते हैं कि जब यह सच है कि अतीत तुरंत मिट नहीं किया जाएगा, आपको पता है कि गलतियां किस प्रकार की गईं और क्या बचा जाना चाहिए।
  • यदि वह आपके जैसा ही नहीं लग रहा है, तो उसे रोने या उसकी शिकायत करने से बचें यह आपको निराश दिखता है और यह संभव है कि यह रवैया आपको पूरी तरह से दूर ले जाता है। इस बिंदु पर, आपने उसके साथ दोस्ती बहाल की है, और वह हो सकता है कि वह अभी तैयार हो। अपनी भावनाओं का सम्मान करें और यदि आप इसके लिए तैयार नहीं लगते हैं, तो रोमांटिक संबंधों को मजबूर करने की कोशिश न करें।
  • भले ही आपने स्वयं को सभी दे दिया, आपको अस्वीकृति के लिए तैयार रहना होगा। कभी-कभी, चाहे कितना मुश्किल हम कोशिश करते हैं, हमारे पूर्व साझेदार ऐसा ही नहीं सोचते हैं। ध्यान रखें कि आपको अभी भी प्यार टूटने से चोट लगी है या आप वास्तव में अपनी नई प्रेमिका को प्यार करते हैं
  • स्टे इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे अपना समय लेने के लिए प्रोत्साहित करें आप पहले प्रेम को प्यार के दर्द के दर्द के बारे में जानते हैं, और यदि आप इसे वापस लेने का प्रबंधन करते हैं, तो उसे एक और लड़की के साथ तोड़ना होगा और उसकी भावनाओं को चोट पहुँचना होगा। यदि आप उसे कुछ समय लेने के लिए कहें तो आप अपने और परिपक्वता पर आत्मविश्वास दिखाएंगे और जब आप समाचार बताएंगे तो जल्द ही आपकी पूर्व-प्रेमिका होगी।
  • विधि 2

    पर्दे के पीछे काम करें
    छवि शीर्षक से प्यार खुद जब आप फैट चरण 4 हैं
    1



    सुनिश्चित करें कि आपका एक साथ फिर से होने का कारण मान्य है। बेशक, आप सोचते हैं कि आपका आदमी ठीक करने का कारण मान्य है, लेकिन अगर यह अच्छी बात है तो निष्पक्ष विचार करने की कोशिश करें। क्या आप वास्तव में आपकी कंपनी को याद करते हैं या क्या यह केवल आपको परेशान करता है कि आप इतनी तेज़ी से भूल गए? खुद के साथ ईमानदार होने की कोशिश करें कि क्या आपकी इच्छा आपके वर्तमान रिश्ते को तोड़ने के योग्य है या नहीं।
    • यह बहुत सच है अगर बेवफाई प्यार तोड़ का हिस्सा था, जो मूल रूप से थी यदि आप फिर से इस तरह से कुछ सहना चाहते हैं तो विचार करें। यह संभव है कि ऐसा लगता है कि वह आपके लिए एक है, जब वास्तविकता में, आप केवल उस रिश्ते के नुकसान के लिए कुछ उदासी और ईर्ष्या अनुभव करते हैं जिसमें आपने समय और ऊर्जा का निवेश किया था, न कि लड़के के नुकसान को।
  • बनाओ एक फोन कॉल चरण 6
    2
    संप्रेषण नहीं करने का एक अस्थायी नियम स्थापित करता है यदि आप यह तय करते हैं कि आप इसे पुनर्प्राप्त करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको जो पहली चीज करना चाहिए वह एक संचार रहित संचार स्थापित कर लेगा सोशल नेटवर्क पर आपको उसके दोस्त को रोकना या उसे रोकना नहीं है, लेकिन उसे कॉल न करें, उसे निजी संदेश या पाठ संदेश न भेजें या अपने सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करें। दृश्यमान रहें ताकि आप जानते हो कि आप अभी भी जीवित हैं, लेकिन उसके साथ यौन संबंध नहीं है।
  • कुछ अपवाद हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके पास अपने पूर्व-प्रेमी के साथ बच्चे हैं, तो आप उससे बात करना बंद नहीं कर सकते, क्योंकि आपको अपने अच्छे के बारे में सोचना चाहिए। यदि आप एक ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जहां उससे संपर्क नहीं करना असंभव है, तो बातचीत को कम से कम रखें विनम्र रहें, लेकिन उसके साथ अधिक बात न करें और जितनी जल्दी संभव हो उतनी रिटायर न करें।
  • जब आप अपने पूर्व-साथी को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं तो संचार करने की अवधि सबसे कठिन कामों में से एक होने की संभावना है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह अंत तक पहुंचने का एक तरीका है। दूसरी ओर, अधिकांश बच्चे चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते, हालांकि यह हर किसी के लिए लागू नहीं होता है इसलिए, उससे दूर हो जाने से आपको कम से कम नोटिस मिलेगा कि वह अपने जीवन में आपके पास नहीं है। आपका लक्ष्य उस छवि को दूर दिखाना है
  • छवि प्रज्ज्वलित और रेस आधारित व्यवहार के शुद्ध खुद शीर्षक 7
    3
    अपने नए प्रेमिका से तुलना करें। जब आप अपने पूर्व-साथी के साथ संचार कम कर चुके हैं, तो यह आपकी नई प्रेमिका के सोशल मीडिया अकाउंट्स में प्रवेश करने और अपने आप को चित्रित करने के लिए मोहक हो सकता है कि वह कितनी अच्छी लगती है और वे कितनी खुश हैं। अपनी नई प्रेमिका के साथ तुलना करें। उसके पास उसके पास कुछ भी नहीं है जो आपके पास नहीं है, उसके ध्यान के अलावा, जो कुछ ऐसी है जिसे आप पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करते हैं यदि आप लम्बे या पतले लगते हैं या अधिक एथलेटिक हैं, तो उदास मत बनो। याद रखें कि वह एक बार तुमसे प्यार करता था, और इसे फिर से कर सकता है
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 14 कदम
    4
    छोटे भौतिक परिवर्तन करें इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक फास्ट आहार के लिए विकल्प चुनते हैं या अधिक व्यायाम करते हैं हालांकि, जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं तो आप अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं एक नया केश विन्यास या रंग की कोशिश करें, एक मैनीक्योर या पेडीक्योर लें या जिम पर जाएं इससे आप पर अपना आत्मविश्वास बढ़ेगा, और भले ही आप अपने प्यार को फिर से नहीं हासिल कर लेंगे, आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करेंगे कि आप महान दिखते हैं।
  • विधि 3

    खुद को मानसिक रूप से तैयार करें
    लाइव लाइफ विद नो रेग्रिट्स स्टेप 12 नाम वाली छवि
    1
    अपने आप को कुछ समय दें प्यार टूटना चोट पहुँचा सकते हैं, और अपने नए रिश्ते में अपने पूर्व प्रेमी को देखकर कुरूप हो सकता है। हालांकि, आपको अपने पुराने साथी के पुनरुत्थान की योजना बनाने से पहले अपने पुराने रिश्तों का तूफान देने के लिए कुछ समय देना होगा। आदर्श रूप से, कुछ महीनों के लिए खर्च करते हैं, और एक महीना कम से कम आपको अपने पूर्व-प्रेमी को पुनर्प्राप्त करने से पहले इंतजार करना चाहिए।
    • आप अपने आप को हताश या आश्रित देखकर जोखिम लेते हैं यदि आप इसे वापस लेने की कोशिश करते हैं। यह आपको आप के खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए गोला बारूद देता है ताकि आपको पागल पूर्व-प्रेमिका के रूप में चित्रित किया जा सके। तत्काल बहाली शुरू करने के लिए आग्रह का विरोध करें।
  • छवि को शीर्षक से सहेजें सेल्फ फॉर द नेल चरण 1
    2
    पिछली बार गलत क्या हुआ, इसका मूल्यांकन करें रिश्ता कहाँ बर्बाद हो गया? उसने आप पर धोखा दिया? क्या आपने इसे छोड़ दिया था और अब आप पर खेद है? क्या आपके बीच में समस्याएं आती हैं? रिश्तों में बड़ी समस्याएं याद रखें और गंभीरता से सोचें कि आप उन्हें अब से कैसे व्यवहार करेंगे। आप अपने पूर्व-प्रेमी को तुरंत इसे खोना नहीं चाहेंगे, क्योंकि आपके व्यवहार और उम्मीदों में कुछ भी नहीं बदलेगा।
  • Video: कॉल को फॉरवर्ड कैसे करते हैं और केसे हटाते हैं

    छवि शीर्षक से बचें अपना जीवन चरण 31
    3

    Video: जादू टोना टोटका वशीकरण सब फेल करे इस एक चमत्कारी पौधे से

    अपने क्रोध को कुछ सकारात्मक दिशा में रीडायरेक्ट करें टूटने के बाद असंतोष और असंतोष महसूस करना आसान हो सकता है। आपके पूर्व-प्रेमी को अपनी जिंदगी का एक अन्य लड़की के साथ खुशी-खुशी पालन करना मुश्किल हो सकता है जब आपने उन संबंधों में इतना समय और ऊर्जा का निवेश किया था। परेशान पूर्व साथी के साथ किसी रिश्ते को लेने के लिए कोई भी पसंद नहीं करता है, इसलिए आपको अपने गुस्से को सकारात्मक दिशा में निर्देशित करना होगा।
  • अपने गुस्से को पुनर्निर्देशित करने के कुछ अच्छे तरीके उच्च तीव्रता वाले कक्षाएं ले रहे हैं, जैसे कि किकबॉक्सिंग, ताकि आप शारीरिक रूप से अपना गुस्सा छोड़ सकें। उसी तरह, आप कोशिश कर सकते हैं एक डायरी लिखें या कुछ सकारात्मक के प्रति अपने गुस्से को चलाने के लिए ध्यान रखना ध्यान रखें
  • युक्तियाँ

    • पहली बार आपको याद रखना चाहिए कि जब आप एक लड़के को ठीक करने का प्रयास करते हैं जो दूसरे के साथ बाहर आ जाता है तो यह है कि आप निराश नहीं दिखना चाहते हैं यह एक महान अलार्म सिग्नल है, और यदि आप निराश या आश्रित होने की भावना देते हैं तो आप इसे ठीक करने की कोई उम्मीद खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com