ekterya.com

कैसे उभयलिंगी होने के लिए प्यार करने के लिए

उभयलिंगी होने के नाते कुछ सुंदर है, और यदि आप हैं, तो आपको इसके बारे में गर्व होना चाहिए, क्योंकि उभयलिंगी लोग ऐसे हैं जो पुरुष और महिला दोनों को प्यार कर सकते हैं, बिना किसी लिंग का चयन कर सकते हैं। एक और शब्द है जो उभयवृत्ति से जुड़ा है, पैनक्लेक्लिटी ("ब्रेड" का अर्थ है "सभी")। Pansexuals उस व्यक्ति के लिए प्यार करती हैं जो वे हैं, और उनके शरीर के लिए नहीं, जिसका अर्थ है कि उनका प्यार लिंग से स्वतंत्र है और सीमाओं के बिना है अगर आप उभयलिंगी हैं, या पैनसेकिल हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आपको उसे प्यार करना सीखना होगा।

चरणों

Video: Top 10 Strangest Plants On Earth

इमेज का शीर्षक प्यार बनना उभयलिंगी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप निश्चित रूप से उभयलिंगी हैं। यदि एक दिन आपको यह पता चलता है कि आप उभयलिंगी नहीं थे, तो यह बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आप पहले से ही उभयलिंगी के रूप में पहचान कर चुके हैं
  • Video: Game Of Thrones Season 4 Episode 1 - Top 5 WTF Moments

    इमेज का शीर्षक प्रेम बनना उभयलिंगी चरण 2
    2
    अगर कोई आपकी यौन अभिविन्यास के कारण आपको मज़ा लेता है, तो उन्हें बार-बार बताएं: "मैं इसके लिए न्याय नहीं कर सकते, क्योंकि यह मुझे क्या बना देता है कि मैं कौन हूँ का ही हिस्सा है। मेरा प्यार तरह है, और मैं प्यार कर सकते हैं और हर कोई और किसी को भी पसंद है। और यह भी तुम क्यों के लिए बहुत बहुत परवाह अगर मैं उभयलिंगी हूँ या नहीं? "
  • प्यार होने के नाते उभयलिंगी चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास खुद पर भरोसा है और चिंता न करें कि दूसरों ने आपके बारे में क्या कहा है। दोनों विषमलैंगिक और समलैंगिक, कह सकते हैं "तैराक डॉस अग्वास", या वे सोच सकते हैं कि आप "चरण में" कर रहे हैं, जो biphobia का एक स्पष्ट उदाहरण है। Homophobia और biphobia गलत व्यवहार है, तो आप उन्हें अनदेखी या लोगों को शिक्षित करने की कोशिश करनी चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक प्यार बनने के उभयलिंगी चरण 4



    4
    अपनी सच्ची छवि पर कार्य करें, और इसके लिए वफादार रहें। अपने आप को हर समय रहें, और लोगों को बदलने की कोशिश न करें किसी भी उभयलिंगी रूढ़िवादी (जो कुछ भी हो) का पालन न करने की कोशिश करें, और यदि लोग मानते हैं कि आप उभयलिंगी नहीं हैं, तो उन्हें दो।
  • प्यार होने के नाते उभयलिंगी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप "अनुभव" करना चाहते हैं लेकिन एक रिश्ते चाहते हैं, तो अपने आप और आपके साथी के साथ ईमानदार रहें। एक ओर, प्रयोग करने के लिए उस व्यक्ति के साथ बेईमान होना चाहिए जिसे आप से हैं और आप केवल अपने और अपने साथी को चोट पहुंचाएंगे। यदि आपका पार्टनर प्रयोग से सहमत है, तो वे संयुक्त रूप से तय करेंगे कि आप अपने साथी के साथ या उसके बिना कैसे अपने आप को उस तरफ तलाशेंगे।
  • प्यार होने के नाते उभयलिंगी चरण 6
    6
    आपकी कामुकता या लिंग प्राथमिकताएं (किन्से पैमाने) समय के साथ बदल सकती हैं। कभी-कभी आप एक शैली या किसी अन्य को आकर्षित कर सकते हैं यह सामान्य है
  • युक्तियाँ

    • दूसरों के अपमान को तुम्हे चोट न दे
    • यह "बाहर आने" के लिए आवश्यक नहीं है और सभी को अपने यौन अभिविन्यास के बारे में बताएं
    • जहाँ आप रहते हैं, वहां के प्रकार के समाज के आधार पर, कुछ लोग आपके व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकते और आपको कम नहीं कर सकते। इसे ज़्यादा मत करो, और आपकी उभड़ना अधिक मूल्यवान होगी।
    • यदि आप अपमान के बारे में चिंतित हैं जो दूसरों को आपको बता सकता है, तो पहले से सोचें कि आप इस तरह से जवाब देने के लिए क्या जवाब दे रहे हैं कि ये लोग खुद को आत्मविश्वास और आराम देने के लिए खुश हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप प्रयोग करना चाहते हैं, तो आपको हमेशा सुनिश्चित करना चाहिए।
    • कुछ देशों में (जैसे कि सूडान, ईरान, सऊदी अरब, अन्य लोगों के अलावा) एक उपहार होने के अलावा, यदि आपके पास हेलेरोसेक्सुअल होने के अलावा कोई यौन अभिविन्यास है, तो आपको कानूनी समस्याएं हो सकती हैं। कुछ देशों में न्यूनतम जुर्माना होता है, जबकि अन्य के पास भी इन मामलों के लिए मौत की सजा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com