ekterya.com

एक खिलाड़ी को कैसे निभाना

क्या आप एक दानियान के साथ प्यार करते हैं और उसके साथ गंभीर संबंध रखना चाहते हैं? हम आपको बताएंगे कि यह सब तुम्हारा कैसे बना सकता है!

चरणों

Tame a Player चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
यह आपका ध्यान कैच करता है, लेकिन अन्य लड़कियों की तुलना में एक अलग तरीके से आपका लक्ष्य उन्हें याद रखने और आप के लिए खुश करने के लिए है, और न सिर्फ आपके अच्छे लगने के लिए। उसे विश्वास करो कि आप विशेष हैं आकर्षक, बुद्धिमान, कामुक और मज़ेदार रहें संक्षेप में: आप का सबसे अच्छा मान लें उसे पता है कि आप अन्य लड़कियों की तरह नहीं हैं ताकि वह आखिर में आपको अलग तरीके से इलाज करे।
  • Tame a Player स्टेप 2 नामक छवि
    2
    मुझे आपका सम्मान करें यह स्नेह का ढोंग करने के लिए मना किया है। यह लड़का आपको सम्मान नहीं दिखाएगा यदि आप वह जो तुम्हें देते हैं, उसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं उदाहरण के लिए, जब आप इसे ज़्यादा करते हैं और आपको अप्रिय टिप्पणियां बताते हैं या आपको मजाक करते हैं, तो उसे धीरे से चेतावनी दें, लेकिन दृढ़ता से कि आप उस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं करते हैं। साथ ही, जिस तरह से आप व्यवहार करते हैं, उससे सावधान रहें वह सोचता है कि आप बहुत सारे हैं और अगर आप निराश और हर किसी के साथ मिलते-जुलते दिखते हैं तो आप इस तरह से व्यवहार करेंगे।
  • Tame a Player स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उसे थोड़ा जानने की कोशिश करो होना "सिर्फ दोस्तों" यह शुरुआत में काम करता है हालांकि, ध्यान रखें कि आपको अपने दोस्तों की तरह पूरी तरह से कार्य नहीं करना चाहिए - अपनी स्त्रीत्व खोना नहीं है हालांकि, अभी तक रोमांटिक बदलाव नहीं करते हैं इसे बेहतर जानना भविष्य में आपकी सहायता करेगा आपको पता चल जाएगा कि वह कब झूठ बोल रहा है, वह आमतौर पर लड़कियों के प्रति रवैया है, आदि।
  • टिम ए प्लेयर नामक छवि का शीर्षक चरण 4
    4
    उसके बाद, आप थोड़ा इश्कबाज करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, यह एक स्पष्ट तरीके से नहीं करते हैं सूक्ष्मता मौलिक है वह संदेश समझेंगे और जवाब देंगे। हालांकि, इसे इतना सहज महसूस न करें। जैसे ही आप अपने करीब रहना चाहते हैं, आपको शांति से इसे अस्वीकार करना होगा। इस के बावजूद, उसे बताओ कि वह आपको कॉल कर सकता है। उसे बताओ तुम लगभग उसे पसंद करते हैं, लेकिन आप पूरी तरह से उस पर अभी तक भरोसा नहीं करते। उन्हें साबित करना होगा कि वह आपके विश्वास का हकदार है। इस चरण में, आपको इसे पसंद करना चाहिए अगर आपने अपनी सबसे अच्छी विशेषताओं और इसमें थोड़ा सा रुचि दिखाया है। भाग्य के साथ, वह आप पर विजय प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे इन लोगों के पास एक बड़ा अहंकार है और एक लड़की को पाने में सक्षम नहीं होने का विचार पसंद नहीं है। उसे बताओ कि यदि आपके पास कुछ वास्तविक तिथियां हैं तो आप अपना मन बदल सकते हैं, और इनके दौरान, उसे आपके सभी विश्वास को हासिल करना चाहिए।



  • टिम ए प्लेयर नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    5

    Video: खतरनाक बल्लेबाज रोहित शर्मा को टेस्ट मैचों में ओपनिंग को लेकर कोहली ने खोला अपना मुंह ...!

    इन नियुक्तियों को यह जानने के लिए निर्णायक होगा कि क्या वह आपके लिए सही लड़का है या नहीं। ये नियुक्तियां एक आधिकारिक तरीके से नहीं होनी चाहिए (इस अर्थ में कि उनका रिश्ता है) ताकि अगर आप स्थिति में आपके बीच काम न करें तो प्रेम में एक ब्रेक न हो। इसके अलावा, लड़के इस तरह से एक रिश्ते में अलग ढंग से कार्य करते हैं, क्योंकि वे एक अनौपचारिक नियुक्ति में कार्य करेंगे। नियुक्तियों को मज़ेदार, दिलचस्प और मूल बनाओ आप रोमांटिक और असामान्य जगह चुन सकते हैं - यह आप पर निर्भर है सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ ऊब नहीं करता है यह सुनिश्चित करें ताकि वह आपको सचमुच जान सकें इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि यदि आप अन्य लड़कियों को देख रहे हों तो आपको ईर्ष्या नहीं होगी। ईर्ष्या उसे तुरंत हतोत्साहित करेगा सब के बाद, वे अभी तक एक जोड़े नहीं हैं
  • Video: सचिन से ज्यादा खतरनाक था ये खिलाड़ी लेकिन आज पहुच गया है कहा !

    Tame a Player स्टेप 6 नामक छवि
    6
    इस विधि का पालन करें जब तक कि आप सुनिश्चित न करें कि वह आपको प्यार करता है। ज्यादातर समय दूर रहें, लेकिन इतना नहीं कि आप पूरी तरह से अपने जीवन से बाहर हैं। बस आप को याद करने के लिए पर्याप्त है और आप के साथ ऊब नहीं मिलता है। आप जब आप जानते हैं कि उसकी प्रेमिका है तो आप उसकी प्रेमिका को स्वीकार कर सकते हैं। आप इसे समय-समय पर परीक्षण कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप उसे ईर्ष्या कर सकते हैं और देखें कि कोई प्रभाव उठता है या नहीं।
  • Tame a Player स्टेप 7 नामक छवि

    Video: बच्चा को कबूतर कैसे बनाते है? जादू सीखे || dove magic trick reveled in hindi

    7
    यदि आप इसे पकड़ते हैं, तो इसे कैसे रखना चाहिए याद रखें इसके लिए, आपको बहुत ही स्वामित्व वाली या अत्यधिक मांग नहीं होना चाहिए इसी तरह, इसे बहुत कुछ बदलने की कोशिश मत करो इसे बनाने तुम्हारा पहले से ही एक बड़ा परिवर्तन है। अपने सपनों की दुल्हन बनें
  • युक्तियाँ

    • अगर आपकी प्रतिबद्धता की समस्याओं के बारे में आप समझ रहे थे और यदि आप किसी अन्य लड़की से इश्कबाज़ करते हैं तो इससे कोई मदद नहीं मिल पाती है। इसके बजाय, इस घटना के बारे में एक अजीब (व्यंग्य नहीं) और मजाकिया टिप्पणी करें। क्या आप जानते हैं कि वह कितनी अच्छी तरह आश्चर्यचकित होगा? वह विश्वास करेगा कि उसने अपने सपनों की लड़की को पाया है और स्वचालित रूप से किसी और में रुचि खो जाएगी।
    • यदि आप अर्धशतक की फिल्मों की तरह एक रहस्यमय और करिश्माई महिला हो, तो आप उसे एक क्षण में बंदी बना लेंगे। प्रेरणा पाने के लिए आपको कुछ फिल्में देखना चाहिए।
    • अपना समय बर्बाद मत करो!
    • आप उस लड़के के साथ एक छोटे और गहन संबंध रखने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप उससे ज्यादा प्यार नहीं करते हैं और अगर आपको दो हफ़्ते में उससे छुटकारा पाने का मन नहीं है या यदि उन्हें एक रात के लिए कुछ अस्थायी है हालांकि, याद रखें कि आप अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की सूची में किसी और लड़की की तुलना में कभी अधिक मूल्यवान नहीं होंगे। उसी तरह, आप दूसरे लड़के को ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं

    चेतावनी

    • लड़का उसे नाराज़ कर सकता है यदि आप उसे बताते हैं कि आप कितना अविश्वास करते हैं आपके पास पूर्वाग्रह नहीं होना चाहिए
    • यदि वह आपके गेम को समझता है तो आप आरामदायक स्थिति में नहीं होंगे। यह योजना केवल तभी काम करेगी, अगर आपको पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं
    • आप लड़के को थोड़ा पसंद नहीं कर सकते। यदि हां, तो उसके साथ कुछ भी करने की कोशिश मत करो।
    • इस तरह के लड़के के साथ एक रिश्ता जटिल है, लेकिन यह रणनीति बहुत जटिल है। इसका प्रयोग न करें यदि आपको लगता है कि यह आपके लिए बहुत मुश्किल है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com