ekterya.com

सेक्स किए बिना अधिक गोपनीयता कैसे करें

ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप किसी व्यक्ति के साथ सच्ची अंतरंगता रख सकते हैं, और सेक्स शामिल नहीं कर सकते हैं। यह आमतौर पर भावनाओं से शुरू होता है, इसलिए उन्हें अपने भावनात्मक बंधनों को एक साथ जोड़ना शुरू करना चाहिए। खुद को अपने साथी के प्रति असुरक्षित दिखाएं और जब वह बोलती है तो वास्तव में उसे सुनें। यदि आप सेक्स से बचना चाहते हैं क्योंकि आप तैयार नहीं हैं या आप अपने रिश्ते को और अधिक महत्व देने के लिए चीजों को धीमा करना चाहते हैं, तो आप सेक्स किए बिना अधिक बंधन विकसित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक भावनात्मक अंतरंगता का विकास करें
इमेज शीर्षक से यौन संबंध रखने के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त चरण 1.jpg
1
आपको कमजोर महसूस करने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए तैयार होना चाहिए। भावनात्मक अंतरंगता आपके विचारों और भावनाओं के साथ ईमानदार रही है, भले ही वे असुविधाजनक हों आपको अपनी ज़रूरतों, उम्मीदों और भय के बारे में अपने साथी से बात करने के लिए तैयार रहना होगा। आप खुले तौर पर बोलने से डर सकते हैं, लेकिन एक अच्छा साथी आपको अपना समर्थन देगा और आपको बेहतर समझने की कोशिश करेगा।
  • यदि आप उन्हें अपने जीवन के बारे में ईमानदारी से बताते हैं, तो इससे उन्हें एक-दूसरे से सीखने में मदद मिल सकती है, और एक नए, गहन तरीके से एक दूसरे का समर्थन कर सकता है।
  • उदाहरण के लिए, उसे पेस्ट्री शेफ बनने या डिग्री प्राप्त करने के अपने सपने के बारे में बताएं
  • इमेज शीर्षक से सेक्स चरण 2. पीएनजी के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें
    2
    एक साथ विश्वास विकसित करें किसी रिश्ते में विश्वास की समस्याओं से संघर्ष और असुरक्षा पैदा हो सकती है, खासकर अगर आपको लगता है कि आप अपने साथी के साथ शारीरिक और भावनात्मक रूप से नहीं खुल सकते हैं। अपने संबंधों में ईमानदारी को प्राथमिकता दें स्पष्ट रूप से और सच्चाई से बोलें दिखाएँ कि आप उसके लिए वहां जा सकते हैं और देख सकते हैं कि वह ऐसा कर सकती है। भौतिक, भावनात्मक और सामाजिक स्तर पर अन्य की सीमा का सम्मान करना
  • अगर वह गोपनीयता की नीयत करती है, तो उसे उन लोगों के साथ अपने रिश्ते के अंतरंग विवरण न बताएं जो उसे जानते हैं। यदि वे कुछ गुप्त रखने के लिए सहमत हैं, तो आपको इसे करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 3.jpg
    3
    जब आप बोलें, तो इसे पूरा ध्यान दें। एक ठोस संबंध में, दोनों लोग ध्यान से सुनेगा देखो जब वे बात करते हैं, अपना फोन सहेजें और टेलीविज़न बंद करें उस पर ध्यान दें जो मैं आपको बताए बिना आपको बताता हूं और उसे समर्थन देने वाले टिप्पणियों की पेशकश करें। इसके अलावा, आपको यह महसूस करना चाहिए कि आपका साथी आपको सुन रहा है आप अंतरंगता विकसित कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप अपने शब्दों की आलोचना किए बिना क्या कह सकते हैं।
  • इसे सक्रिय रूप से सुनें और अंतरंगता विकसित करने पर विचार करें कि वे एक-दूसरे पर बात करने और समझने के लिए एक दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 4.jpg
    4
    व्यक्तिगत प्रश्न पूछें अपने साथी के निजी जीवन को जानिए प्रश्न उनको खोलने और उस पर प्रतिबिंबित करने में मदद कर सकते हैं जो उन्हें प्रभावित किया है, जो उन्हें प्रेरित करता है और एक-दूसरे से कैसे जुड़ा होता है सवाल पूछें जो अंतरंगता को प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने की अनुमति देते हैंखुले प्रश्न पूछें ताकि वे और अधिक व्यापक उत्तर तैयार कर सकें और इस तरह उनके चारों ओर बातचीत उत्पन्न कर सकें।
  • कुछ पूछिए जैसे "यदि आप उस व्यक्ति का चयन कर सकते हैं जिसे आप चाहते थे, चाहे वह असली या काल्पनिक हो, कौन होगा और क्यों?" और "यदि आप उनसे बात कर सकते हैं तो आप अपने अतीत और भविष्य के बारे में क्या कहेंगे?"
  • आपको अपने रिश्ते के बारे में भी सवाल पूछना चाहिए। आप प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे "आपको क्या लगता है कि हमें एक महान साथी बना देता है?", "हम अपने संचार को कैसे सुधार सकते हैं?" और "आप हमारे रिश्ते में क्या काम करना पसंद करते हैं?"
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 5.पीएनजी

    Video: HKYTV★Huh Kyung young lectures in LA (Huh came Earth from heaven to prevent world war 3)(허경영 LA강연)

    5
    उसे मदद के लिए पूछिए यदि आपके पास बुरे दिन था, तो एक व्यक्ति को आपकी सहायता करने और आप पर निर्भर होने के मुकाबले कोई और अधिक आरामदायक नहीं होगा। आपको मदद करने के लिए अपने साथी से पूछने में कठिनाई हो सकती है या उसके सामने रोने भी हो सकता है - हालांकि, उनका समर्थन महसूस करने से जोखिम अक्सर सार्थक होता है इसके अलावा, आप खोज सकते हैं कि आप उस पर भरोसा कर सकते हैं कि वह आपकी ओर से है, मुश्किल समय में भी।
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहें "मेरे पास बहुत मुश्किल दिन था क्या हम इसके बारे में बात कर सकते हैं? "
  • भाग 2

    सेक्स के बिना शारीरिक संपर्क करें
    इमेज शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 6.jpg
    1
    हर मौके को लेकर एक साथ दोगुना यह संपर्क करने और अपने कपड़े छोड़ने के बिना करीब महसूस करने का एक महत्वपूर्ण तरीका होगा। भले ही आप एक मूवी देखने या बिस्तर में झूठ बोल रहे हों, आपको अपने साथी को गले लगाने चाहिए ताकि वे शारीरिक निकटता महसूस कर सकें।
    • इसे हाथ से ले लो, अपनी कमर या कंधे के आसपास अपना हाथ रखें, और अधिक संपर्क शामिल करने का प्रयास करें
    • कभी-कभी, आप में से एक को संपर्क आरंभ करना होगा
  • इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें 7. png
    2
    अपने आप को एक लंबे गले दे हब तनाव को कम करेंगे और उनके पास बांड को तेज करेंगे। जब वे एक-दूसरे को देखते हैं और अलविदा कहने के लिए कहें तो उसे गले लगाने की आदत को अपनाना। उदाहरण के लिए, सुबह में काम या स्कूल जाने से पहले उसे गले लगाते हैं, और एक बैठक के बाद उसे देखकर (जैसे कि स्कूल या काम के बाद खुद को देखकर)
  • उसे अपने हाथों से पकड़कर एक पल के लिए उस रास्ते पर रहने के लिए उसे एक बड़ा गले लगाओ
  • यदि आप सामान्यतया हग नहीं देते हैं, तो आप इसके लिए सीधे पूछ सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 8.jpg
    3
    साँस एक साथ। यह एक शारीरिक और भावनात्मक स्तर पर एक अंतरंग गतिविधि हो सकती है जिसमें आपको स्पर्श भी नहीं करना पड़ेगा। पहले चेहरे पर बैठो, अपने श्वास पर ध्यान केंद्रित करें और अपनी आँखें बंद करके श्वास करें। जब वे तैयार महसूस करते हैं, तो उन्हें अपनी आंखें खोलनी चाहिए और देखेंगे कि जब वे सांस लेते हैं तो दूसरे के पेट कैसा चलते हैं।
  • आपका साथी हवा में सांस लेगा कि आप भी सांस लेंगे। वे दोनों के बीच एक समानता महसूस करने में सक्षम होंगे, भले ही वे एक साथ श्वास करना शुरू कर दें या नहीं।
  • कसरत के अंत में, अन्य स्थितियों में गहरी वार्तालापों को इतना मुश्किल लगने के लिए यह एक महान समय हो सकता है



  • इमेज शीर्षक वाला सेक्स न होने के साथ अधिक अंतरंग प्राप्त करें 9. png
    4
    आँखों में देखो एक-दूसरे को देखकर प्यार और कनेक्शन का चिन्ह हो सकता है। आंख में एक-दूसरे को देखने के बाद आपको कमजोर लग सकता है या थोड़ा भयावह भी हो सकता है इस संबंध को रखें, लज्जित या डर लगना बंद करो, और अपने साथी पर ध्यान केंद्रित करें। यह पहचान लें कि आप सुरक्षित महसूस कर सकते हैं, भले ही आपका पार्टनर आपको जिस तरीके से देखता है, वह भी आप पर निर्भर करता है।
  • इस गतिविधि को अधिक समय व्यतीत करें। चेहरे के सामने बैठो और एक-दूसरे की आंखों की जांच करें 30 सेकेंड्स के साथ शुरू करें और आपको आराम महसूस होने पर समय बढ़ाएं।
  • इमेज शीर्षक से यौन संबंध रखने के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें 10. पायंगा
    5
    अपने आप को पूरी तरह से चूमो यदि अब केवल प्रकाश चुंबन दिए जाते हैं, तो आपको अपने आप को गर्म चुंबन देने के बाद उत्पन्न जुनून को फिर से जलाना होगा। चुंबन अंतरंगता को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है, खासकर लंबे रिश्तों के लिए जो जोड़े अक्सर चुंबन करते हैं उनमें रिश्ते में संतोष की उच्च दर होती है
  • उसे विभिन्न प्रकार के चुंबन दें उदाहरण के लिए, उसके होंठ, गाल, गर्दन, हाथ और अन्य शरीर के अंग (चुंबन के लिए अग्रणी नहीं) को चूमो।
  • इमेज के शीर्षक में सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 11.jpg
    6
    अपने आप को अच्छी तरह स्पर्श करें आप यौन संबंध नहीं चाहते हो सकता है, लेकिन आप यौन गतिविधियों के साथ मिलकर काम कर सकते हैं और इससे आपको यौन संबंध के बिना एक ही भावनाओं और उत्तेजनाओं का आनंद मिलेगा। वे एक-दूसरे को छू सकते हैं, एक-दूसरे के शरीर को चूम कर सकते हैं और एक-दूसरे की चाटना कर सकते हैं ये क्रिया सेक्स के कुछ परिणामों के बारे में चिंता किए बिना उनकी मदद कर सकते हैं।
  • अपने आराम के स्तर के बारे में उससे बात करो यदि आप जानबूझकर सेक्स से बचना चाहते हैं, तो आप भौतिक स्तर पर एक अंतरंग तरीके से संबंधित विशिष्ट सीमा निर्धारित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे चुंबन के लिए आरामदायक हो सकते हैं, लेकिन अपने कपड़े छोड़ने के बिना।
  • भाग 3

    अंतरंगता के विकास के दौरान मज़े करो
    इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 12.jpg
    1
    एक साथ कुछ नया प्रयास करें यह कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए साहस लेगा, लेकिन यह आपको एक पक्ष दिखा सकता है जिसे आप अपने साथी या खुद के बारे में नहीं जानते थे। आप देख सकते हैं कि आप ऐसी चीज़ों का आनंद लेते हैं जो कभी भी आपके साथ नहीं हो, या आपके साथी की कुछ खोजना जिसे आपने कभी नहीं देखा। यदि आप एक नया अनुभव जोड़ते हैं, तो यह उनके लिए एक दूसरे के करीब महसूस करने और नए अनुभव के लिए एक लिंक बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • आप एक बॉक्सिंग क्लास में जा सकते हैं, मोटर गाड़ियां चला सकते हैं या डांस क्लास के लिए साइन अप कर सकते हैं।
    • अपने घनिष्ठ वार्तालाप से प्राप्त जानकारी का उपयोग करके उन दोनों गतिविधियों का उपयोग करें जिनका आप दोनों आनंद लेते हैं। आप कुछ भी कोशिश कर सकते हैं जो आप में से किसी के लिए खास है।
  • छवि के शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 13.jpg
    2
    नियुक्ति के लिए थोड़ा एड्रेनालाईन दें थोड़ा सा एड्रेनालाईन आपको अपने साथी को आकर्षित कर सकता है और अधिक अंतरंग महसूस कर सकता है। ऐसा कुछ करो जो मज़ेदार और थोड़ा खतरनाक भी हो। वे स्काइडाइविंग, रॉक क्लाइम्बिंग या ज़िप-अस्तर का अभ्यास कर सकते हैं।
  • उच्च उत्तेजना के एक राज्य में एक गतिविधि का प्रदर्शन जोड़ों को उनके बीच एक बड़ा बंधन महसूस कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 14.jpg

    Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    3
    थोड़ा सा डरावना कुछ करो उन्हें बहुत समय के लिए डर नहीं होना चाहिए, लेकिन कुछ ऐसा करने में मजेदार हो सकता है जिससे उन्हें थोड़ा डर पड़े, जो उन्हें एक दूसरे की ज़रूरत पड़ेगी। यदि आप जानते हैं कि आप अपने साथी के भावनात्मक समर्थन पर निर्भर कर सकते हैं, तो उसके करीब महसूस करने के लिए यह उपयोगी हो सकता है और भरोसा है कि वह आपके लिए वहां होगी।
  • उदाहरण के लिए, एक प्रेतवाधित घर जाना या रात में एक साथ चलना
  • इमेज शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 15.jpg
    4
    पुराने फोटो को एक साथ देखें यादों को दोहराएं और उसे दिखाएं कि जब आप छोटे थे तब आप कैसे थे। अपने बचपन की तस्वीरों को देखते हुए और जिन लोगों को आप महत्वपूर्ण माना जाता है, वे बहुत अंतरंग कार्य हैं I आप अपनी कई कमजोरियों को बताएंगे यदि आप महत्वपूर्ण बातों और घटनाओं और लोगों के बारे में बात करते हैं जो आपने उस व्यक्ति को बना दिया है जिसे आप अब कर रहे हैं
  • उसे अपना गृहनगर दिखाएं और उसे अपने अतीत की यादें बताएं। उसके बाद उसे आप के लिए ऐसा करने के लिए कहें
  • परिवार के विषय खेलने के लिए मुश्किल हो सकते हैं, लेकिन अपने सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आपके सहित सीमा का सम्मान करें
    • अपने आप को प्रशंसा बनाओ

    चेतावनी

    • इनमें से कुछ युक्तियां लिंग के कारण हो सकती हैं यदि आप इसे टालना चाहते हैं, तो आपको यह कहना होगा! खुद को व्यक्त करने में संकोच न करें
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com