ekterya.com

कैसे अमीर होने का बहाना करने के लिए

आपके पास कितना पैसा है, आप अभी भी अपने वर्ग को एक छोटा वर्ग देना सीख सकते हैं। जैसे कि आप जितना खर्च कर सकते हैं, साथ ही सामान और डिजाइनर कपड़े पहनने के लिए सीखना सीखें, जो आपको सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत दिखने में मदद करते हैं। आप को देखने के लिए एक अमीर व्यक्ति की तरह कार्य करना भी सीख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक अमीर व्यक्ति के रूप में पोशाक

इमेज शीर्षक देखें अमीर कदम 1 देखें
1
आपके शरीर के साथ फिट होने वाले कपड़े खरीदें धन का सबसे स्पष्ट संकेत उपेक्षात्मक गहने, विशिष्ट ब्रांड, कपड़े या एक विशेष शैली के दर्जी कपड़े नहीं है। यदि आप अपने आप को एक अमीर व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके कपड़े फिट होंगे जैसे कि वे आपकी आवश्यकताओं के अनुसार बनाए गए हों कपड़ों को आपके शरीर के आकार में फिट होना चाहिए और आपकी आकृति का समर्थन करना चाहिए, चाहे आकस्मिक या औपचारिक।
  • डिपार्टमेंट स्टोर में आपको जो आकार मिलते हैं वह बहुत भिन्न होता है जिससे मशीन कपड़े फैल जाती है। समान आकार के साथ लेबल किए गए पैंट के दो जोड़े वास्तव में बहुत भिन्न हो सकते हैं। अपने आकार के कम से कम तीन जोड़े को खोजने के लिए कोशिश करें, जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए खरीदारी करने के लिए अतिरिक्त समय व्यतीत करें कि प्रत्येक वस्तु आपके शरीर के साथ पूरी तरह फिट हो। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में एक शर्ट, स्कर्ट या पैंट पसंद करते हैं, तो परिधान खरीदना नहीं है, अगर यह आपके शरीर के साथ बिल्कुल फिट नहीं है।
  • इमेज शीर्षक में देखो रिच चरण 2
    2
    कुछ गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदें, लेकिन मूल्यवान वस्तुओं के साथ अपनी अलमारी पूरी करें यदि आप कपड़े पर पैसे बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं जो बहुत खर्च करता है, बुद्धि के साथ खरीदारी आप अच्छे परिणाम देंगे। आप कुछ ब्रांडेड या डिज़ाइनर कपड़ों पर बहुत खर्च कर सकते हैं और फिर उन्हें एक सस्ती व्यक्ति की तरह दिखने वाले विभिन्न संगठन बनाने के लिए सस्ती कपड़े की एक किस्म के साथ मिश्रण कर सकते हैं।
  • सहेजें कुछ महीनों के लिए यदि आप ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पर कूदना चाहते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने कपड़े सस्ते कपड़े के साथ पूरक हैं जो कि आप स्टोर में खरीद सकते हैं जो फैशनेबल और सस्ते कपड़े बेचते हैं।
  • सामानों के बदले कपड़ों में निवेश करना बेहतर होता है, जो कि आप केवल सस्ते कपड़ों के साथ ही पहनते हैं।
  • जाहिर है, जब भी संभव हो तो सौदों को देखने के लिए यह एक अच्छा विचार है। यदि आप डिस्काउंट जीन्स डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं, तो आप अपनी अलमारी को पूरा करने के लिए कुछ मदों पर अधिक खर्च कर सकते हैं।
  • लुक रिच चरण 3 नाम की छवि
    3
    अपने कपड़े से लेबल निकालें महंगे डिज़ाइनर कपड़े ब्रांड को प्रमुख रूप से प्रदर्शित नहीं करते हैं यदि आप खुद को ऐसे किसी व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं, जिसका बड़ा बैंक खाता है, तो ब्रांड के नामों के लिए पोस्टर बनें नहीं। सभ्य और परिष्कृत वस्त्रों के लिए ऑप्ट
  • यहां तक ​​कि फैशन ब्रांड जैसे कोच, फेंडी या डोल्से & गब्बाना, दूसरों के बीच, प्रतीकों या प्रसिद्ध नाम हो सकते हैं यहां तक ​​कि जब वे महंगे ब्रांड हो सकते हैं, तो वे अमीरता का संकेत नहीं हैं। यह बेहतर है कि एक खूबसूरत कपड़ों से भरा हुआ एक बड़ा अलमारी ठीक है, जिसका मूल एक महंगा ब्रांड है जो आपके बैंक खाते के साथ समाप्त होता है।
  • लुक रिच चरण 4 नामक छवि शीर्षक
    4
    सुंदरता के साथ पोशाक जब भी आप कर सकते हैं। यदि आप खुद को एक अमीर व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं, तो आपको बहाना चाहिए कि आपके पास जाने के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान है। क्या आपको एक बैठक में जाना है? एक विशेष क्लब के लिए? एक नौका क्लब के लिए? एक लाल कालीन के लिए? प्रत्येक दिन सुंदर ढंग से पोशाक और बहाना करने का बहाना होना चाहिए।
  • पुरुषों को जब भी संभव हो तो पस्टेल कार्डिगन, दबाए गए कपास शर्ट, तंग पैंट और संकीर्ण जैकेट पहनना चाहिए। किसी भी परिस्थिति में शॉर्ट्स पहनें
  • महिलाओं के मामले में, जब भी संभव हो आप स्कर्ट, कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते पहनना उपयुक्त हैं यदि आप जीवन भर के किसी अमीर व्यक्ति की नज़र प्राप्त करना चाहते हैं। हालांकि, कभी-कभी फ़िशिशिपी डिज़ाइनर जीन्स, एक स्कार्फ और एक मुद्रित शर्ट जो कि एक फिल्म स्टार का नजारा देखने की है, की एक जोड़ी पहनना अच्छा है। बस पसीने में बाहर जाने से बचें
  • लुक रिच चरण 5 नाम की छवि
    5

    Video: 5 उपाय आप की दुकान चला सकते हैं अगर दुकान ना चले आप को लगे नजर लगी है जादू टोना है यह टोटके अपनाए

    प्राकृतिक कपड़े से बने कपड़े खरीदें जब भी संभव हो, कपड़े पूरी तरह से प्राकृतिक बनाने की कोशिश करो जब आप कपड़े खरीदते हैं और सिंथेटिक मिश्रणों के बजाय कपास, कश्मीरी सील, रेशम, सनी और ऊन के कपड़े चुनते हैं, तो लेबल को देखो। यदि आप मिश्रित कपड़े से बने कपड़े खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह प्राकृतिक फाइबर का मिश्रण है।
  • इमेज शीर्षक देखें अमीर कदम 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े हमेशा अच्छी तरह से इस्त्री और साफ हैं अच्छे कपड़ों के लिए यह महत्वपूर्ण है, लेकिन यह और भी महत्वपूर्ण है कि कपड़े साफ और अच्छी तरह से बनाए रखें। निर्देशित निर्देशों के अनुसार उन्हें हमेशा धो लें और उनकी अवधि को बनाए रखने के लिए उन्हें हवा में सूखा दें। उपयोग करने से पहले साफ साफ कपड़े और लोहे के कपड़े सूखी
  • जितना अधिक आप कुछ कपड़े धो लेंगे, जितना अधिक वे पहनते हैं। कपड़े लोहे और उन्हें प्रत्येक उपयोग के बीच सुव्यवस्थित रूप से गुना करें ताकि आपको इसे और अधिक बार धोने न पड़े।
  • ऊन, मखमली और रेशम को सूखा मिटा दिया जाना चाहिए। कपास और कश्मीरी सांस घर पर अच्छी तरह से धोया जा सकता है।
  • इमेज शीर्षक से अमीर कदम 7 देखें
    7
    मौसम के लिए तैयार करें न केवल आपको सुंदर ढंग से कपड़े पहनी जानी चाहिए, लेकिन यह भी एक ऐसा तरीका है जो मौसम के लिए उपयुक्त है। बारिश से आपको गलत कपड़े पहने हुए न हों और हमेशा मौसम के बदलाव के लिए तैयार रहें, मौसम के आधार पर आप अपने आप को मिलते हैं।
  • नए मौसमी फैशन और प्रवृत्तियों के बारे में पता लगाने के लिए फैशन पत्रिकाओं की ओर ध्यान दें, ताकि आप अगले समय के लिए तैयार हो सकें।
  • सभी जीवन के समृद्ध अधिकांश से कई कपड़े पहनना पसंद करते हैं, इसलिए स्वेटर, कोट और इसी तरह के संगठनों को ठंडा स्थितियों के लिए उपयोगी होते हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें अमीर कदम 8
    8
    जूते में निवेश करें जूते संगठन को पूरा करते हैं और आप उन्हें बहुत कुछ का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए वे एक अच्छा आइटम हैं जिसमें एक संगठन को लगाते समय थोड़ी अधिक खर्च करना है। कम से कम सभ्य और अच्छी तरह से बनाए गए जूते की एक जोड़ी प्राप्त करें, साथ ही कुछ अन्य मूल्य विकल्पों को अधिक सुसंगत उपयोग के लिए प्राप्त करें।
  • पुरुषों के मामले में, ऑक्सफ़ोर्ड जूते या रूढ़िवादी और बुद्धिमान भोज एक अच्छा विचार है। टखने की ऊंचाई पर जूते भी सुरुचिपूर्ण हो सकते हैं और एक धनी व्यक्ति के कपड़े की तरह लग सकते हैं। चमड़ा प्रमुख तत्व है
  • महिलाओं के मामले में, रूढ़िवादी एड़ी, जैसे क्लासिक चैनल के रूप में एक अच्छा विकल्प होगा
  • हर समय अपने जूते बहुत साफ रखें एक नया रूप बनाए रखने के लिए उन्हें घर के अंदर ले जाने और उन्हें बार-बार पॉलिश करने के लिए ले जाएं। वास्तव में, बॉक्स रखें और उन्हें अंदर रखें।
  • इमेज शीर्षक देखें अमीर कदम 9
    9
    कुछ विचारशील गहने का उपयोग करें गहने एक जाल हो सकता है कुछ का प्रयोग करें "अमीर व्यक्ति" का संकेत मिलता है, लेकिन बहुत चिल्लाओ "व्यक्ति स्वयं" दिमागदार के बजाय लालित्य के लिए ऑप्ट कुछ सुरुचिपूर्ण गहने आपको एक धनी उपस्थिति दे सकते हैं।
  • यदि आप असली गहने बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो इसे क्लासिक रखें। एक प्रामाणिक कार्टियर घड़ी खरीदने के बजाय, कई अमीर लोगों के समान करें और मूल काले चमड़े के बैंड के साथ सबसे सस्ता और सरल समय-समय पर खरीद लें, और यह भी छोटा और बुद्धिमान है
  • नकली मोती की पहचान करना कठिन है, जो उन्हें थोड़ा धन बचाने का एक शानदार तरीका बनाता है, अगर आप एक हीरे का हार नहीं दे सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें अमीर कदम 10
    10
    फैशन या असामान्य सामान की तलाश करें एक बटुआ या एक प्रामाणिक डिजाइनर बटुआ एक अच्छा आइटम है, लेकिन थोड़ा और नीचा या अप्रचलित एक के लिए चुनते हैं। कुछ "फैशनेबल" परिभाषा के द्वारा एक प्रवृत्ति है, जो सभी जीवन के समृद्ध के लिए कल्पना करना असंभव है। वे अच्छी तरह से बने चमड़े के सामान भी प्राप्त कर लेते हैं, जब वे डिजाइनर नहीं होते हैं-इसके अलावा, सरल डिज़ाइन के लिए विकल्प चुनें।
  • ब्रांड एलएल बीन बोट के बैग & ढोना या यहां तक ​​कि एक क्लासिक चैनल रजाई बना हुआ और काले अच्छे विकल्प हैं अवांट-गार्डे को कुछ भी खरीदना न करें या यह एक बालेंसीगा लारीयत या क्लो पैडिंगटन के समान है। हालांकि, यदि आप नए अमीर पर एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो "फैशनेबल" आइटम अधिक अनिवार्य हैं
  • पैसे बचाने और सुपर अमीर देखने के लिए कपड़ों के किराये में विशेषज्ञता वाले स्टोर में डिज़ाइनर सामान किराए पर लें।
  • Video: Topper Kaise Bane बिना पढ़े ? How To Become A Topper ? Topper Kaise Bane

    भाग 2
    preening

    लुक रिच चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    हर दिन शावर स्नान नियमित रूप से आप संवाद करने के लिए कि आप अपने आप का अच्छा ख्याल रखना और है कि आप समय और संसाधनों को अपने स्वरूप में समर्पित है दैनिक अच्छी तरह से प्राप्त करें और अपने आप को साफ करने के लिए समय निकालें
    • स्पंज का उपयोग करने के लिए जब आप शॉवर में हैं छूटना। अपनी त्वचा को गहराई से साफ करने और इसे स्वस्थ रखने के लिए मृत त्वचा कोशिकाओं से छुटकारा पाएं।
    • यदि आप व्यायाम करते हैं, तो दो बार स्नान करें सुबह में एक बार स्नान करें और अपनी कसरत खत्म करने के बाद एक बार। पसीना छड़ी न दें
    • एक मॉइस्चराइजिंग लोशन का प्रयोग करें और स्नान के बाद चमकदार और स्वस्थ रखने के लिए त्वचा को साबुन दें।
  • इमेज नामक देखो रिच चरण 12
    2
    अपने बालों को कम से कम हर 2 या 3 सप्ताह काटें। यदि आप पैसे से कम हैं, बाल कटवाने के लिए भुगतान करना उन सभी चीजों में से एक है जिनसे आप शासन करेंगे। एक ब्यूटी सैलून या एक भरोसेमंद नाई एक महीने में एक से दो बार एक अच्छा बाल कटवाने जाओ। उन विभाजन समाप्त होने से छुटकारा पाएं और अपने चेहरे के लिए आपके बाल अद्यतन और चापलूसी रखें।
  • पुरुषों में सटीक कटौती और एक साफ-मुंडा चेहरा होना चाहिए। दाढ़ी या कवच की चालाकी और परिशुद्धता के साथ छंटनी की जानी चाहिए जो किनारों के समान बढ़ती है।
  • महिलाओं को अपने बालों में डाई और चमकने के अलावा, अच्छे स्वाद और फैशन में कटौती होनी चाहिए। डाई को प्राकृतिक दिखना चाहिए और विक्स स्वाभाविक होना चाहिए जैसे कि आपने उन्हें अपने समुद्र तट के घर में एक यात्रा में प्राप्त किया था।
  • अपने बाल कटौती करने के लिए जानें अगर आप कुछ पैसे बचाने के लिए चाहते हैं।
  • लुक रिच चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    एक प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें. एक अमीर महिला का मेकअप स्वाभाविक होना चाहिए, तटस्थ रंगों और एक नरम नींव का उपयोग करना। अत्यधिक eyeliner या झूठी आंखों का उपयोग न करें। अच्छा नज़र रखें
  • आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें एक महिला को सही त्वचा होना चाहिए। प्राकृतिक त्वचा का रंग बहुत बेहतर दिखता है सिक्सस्पॉट्स को स्पोर्ट्स सनस्क्रीन लगाने से बचें, हालांकि सभी लोग स्वस्थ चमक से बेहतर दिखते हैं।
  • अमीर लोगों के विशिष्ट क्लासिक स्पर्श में एक लाल लिपस्टिक शामिल है यह हमेशा अच्छे स्वाद में होता है
  • लुक रिच चरण 14 नाम की छवि
    4
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना आपकी उपस्थिति में बड़ा अंतर बनाने के लिए मैनीक्योरस बहुत महंगा होने की आवश्यकता नहीं है। अपने नाखून को नियमित रूप से साफ करें और सस्ती सौंदर्य सैलून में मैनीक्योर प्राप्त करें। लंबी नाखूनें शानदार और आकर्षक हो सकती हैं, लेकिन लंबे समय तक छोटे सस्ता और नकली लगते हैं। सही देखो पाने के लिए एक मूल फ्रेंच मैनीक्योर के लिए ऑप्ट।
  • पुरुषों को अच्छी तरह से अपने नाखून और कटनील रखने के लिए मैनिकर्स में नियमित रूप से निवेश करना चाहिए। अपने नाखूनों को ट्रिम करने के लिए समय लेना, और उन्हें मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए एक संकेत है जो धन को इंगित करता है
  • जानने के लिए अपने नाखून साफ ​​करो और एक अपने कटिएंट ट्रिम कर दीजिए खुद को पैसे बचाने के लिए
  • लुक रिच चरण 15 नाम की छवि
    5
    एक सफेद टूथपेस्ट का उपयोग करें चिकित्सकीय देखभाल महंगा है जितना अधिक आप अपने दांतों का ख्याल रखते हैं, उतना ही अमीर आप अपने आप को देखेंगे और कम आपको इसे हासिल करने में निवेश करना होगा। अपने श्वास को ताज़ा रखने के लिए शराब के बिना दैनिक दैनंदिनी माउंट वॉश करें और अपने दांतों को दो बार ब्रश करें और टूथपेस्ट का उपयोग व्हाईटिंग गुणों के साथ करें। अपनी मुस्कुराहट को एक तरह से बनाएं, जो कुछ मिलियन डॉलर का खर्च आता है।
  • सफेद दांत जरूरी नहीं हैं कि वे स्वास्थ्य के लक्षण हैं, लेकिन वे दागदार या पीले दांतों की तुलना में हमेशा बेहतर दिखते हैं बहुत ज्यादा कॉफी और चाय पीने से बचें, और तम्बाकू उत्पादों का सेवन करने के लिए अपने दांतों को यथासंभव सफेद रखने के लिए।
  • लुक रिच चरण 16 नाम की छवि
    6
    पैसे की सुगंध है पुरुषों और महिलाओं को सूक्ष्म और परिष्कृत इत्र की एक छोटी राशि का उपयोग करना चाहिए लकड़ी और फूलों के aromas हमेशा सुरुचिपूर्ण होते हैं, जबकि शर्करा "युवा" या "मॉल पर खरीदा" चीख देते हैं।
  • सामान्य तौर पर, आपको उचित इत्र खरीदने के लिए अपने सारे पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है जो महंगा लोगों की तरह गंध करता है, हालांकि उच्च अंत वाले बहुत महंगा हैं अपने पसंदीदा डिपार्टमेंट स्टोर में ऑफ़र की प्रतीक्षा करें और आपको जो कुछ अच्छा लगता है उसे खरीदने के लिए बचाएं। सामान्य तौर पर, आपको नए हस्तियों द्वारा विज्ञापित सुगंधों से बचना चाहिए।
  • पुरुषों को कलाई के अंदर और जबड़े के नीचे कोलोन पहनना चाहिए। उनके भाग के लिए, महिलाओं को कलाई, कोहनी के अंदर और जबड़े के नीचे या कान के पीछे परफ्यूम का उपयोग करना चाहिए।
  • भाग 3
    एक अमीर व्यक्ति की तरह काम करो

    लुक रिच चरण 17 नाम की छवि
    1
    बाहर जाओ और उन्हें आप देखते हैं। शहर में नए रेस्तरां, नए नाइट क्लब और अन्य भीड़ भरे इलाकों में हमेशा आपकी सूची पर होना चाहिए। अमीर को देखने के लिए नवीनतम और सबसे फैशनेबल स्थानों पर जाने की सुविधा है, साथ ही उन में वातावरण का अनुभव भी करना है। यदि आप एक अमीर व्यक्ति बनने की छाप देना चाहते हैं, तो खुलने का प्रयास करें और अपना आरक्षण अग्रिम में करें।
    • फैशनेबल रेस्तरां के मेलिंग सूचियों के लिए साइन अप करें या उनका उपयोग सामाजिक नेटवर्क पर करें ताकि आप विशिष्टताओं और प्रवृत्तियों के साथ अद्यतित रह सकें।
    • उद्घाटन की रात आपकी रात होनी चाहिए। आपको जब कुछ रोचक है, तब प्रवेश करना सुनिश्चित करना चाहिए, बाद में नहीं जब हर कोई पता चले। पहली रहें
  • लुक रिच चरण 18 नाम की छवि
    2
    बुनियादी लेबल का अभ्यास करें. धन अभिवादन के साथ हाथ में चला जाता है यदि आप पैसे की तरह व्यवहार करना चाहते हैं, तो आपको हर समय अच्छा व्यवहार करने की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि अगर आप सुपरमार्केट में लाइन में प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपको सुंदर ढंग से व्यवहार करना चाहिए
  • अधिक धीरे धीरे खाएं और अपने मुंह से चबाओ। अपना समय ले लो और इसे खाने के बजाय अपने भोजन का आनंद लें।
  • शांत रहें और जब कोई आपको परेशान करता है तो अपनी आवाज उठाने से बचें शांति और समान रूप से बोलना सीखें, भले ही कोई आपको परेशान करे
  • सीधे खड़े रहें और अपना सिर पकड़ो। एक उत्कृष्ट आसन होने के बाद, चाहे बैठकर या खड़े हो, धन का लक्षण है
  • लुक रिच चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    महंगा ब्रांडों के बारे में पता करें अनन्य ब्रांड्स को जानने से आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप एक अमीर व्यक्ति हैं, भले ही आपके पास महंगी वस्तुओं में से किसी के बारे में बात न करें अमीर लोग निम्न ब्रांडों के बारे में बहुत कुछ सोच सकते हैं:
  • वस्त्र डिजाइनर जैसे गुच्ची, डायर, बर्टरी, चैनल, डोल्से & गब्बाना, फेंडी, कोच और लुई विटोन।
  • लम्बार्गिनी, अल्फा रोमियो, एस्टन मार्टिन, मर्सिडीज बेंज, ऑडी, बेंटले, बीएमडब्ल्यू, बुगाटी, कैडिलैक, जगुआर, मासेराटी और फेरारी जैसे मोटर वाहन कंपनियां
  • रेस्तरां और शेफ, डिजाइनर, कलाकार और वास्तुकारों सहित अन्य स्थानीय अनन्य ब्रांड अमीर लोगों को देश में प्रसिद्ध ब्रांडों से परिचित होना चाहिए जहां वे रहते हैं।
  • अपने शब्दों को स्पष्ट करें अपने भाषण की गति कम करें और अपनी आवाज़ की मात्रा को कम करके स्पष्ट रूप से व्यक्त करें और जो आप बोलते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच चरण 20
    4
    कुछ उच्च श्रेणी के भूतकाल प्राप्त करें अमीर लोगों को भी शौक है हालांकि इनमें से कुछ गतिविधियां थोड़ा महंगा हो सकती हैं, यदि आप चाहते हैं कि दूसरों को लगता है कि आप धन खर्च किए बिना या उनमें भाग लेने के बिना एक अमीर व्यक्ति हैं, तो आप विकी ह्यू लेख पढ़ कर या इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के बाद निम्न उच्च श्रेणी के शौक सीख सकते हैं। एक पेशेवर की तरह देखने के लिए इंटरनेट पर:
  • गोल्फ़
  • टेनिस
  • स्कीइंग
  • लक्ज़री डिनर
  • नेविगेशन
  • यात्रा
  • घुड़सवारी
  • पोलो (खेल)
  • इमेज शीर्षक में देखो रिच चरण 21
    5
    जानकारी प्राप्त करें। सामान्य तौर पर, अमीर लोगों को निजी शिक्षा प्राप्त होती है, इसलिए आपको अपने आस-पास की दुनिया के बारे में सूचित करना महत्वपूर्ण है। सामान्य ज्ञान पर अपडेट करें, लेकिन अपनी शिक्षा या एक विशेषज्ञ होने का दावा करने पर दावा न करें। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और आप अंग्रेजी जानते हैं, तो आप कुछ ऐसे समाचारपत्रों की समीक्षा कर पा सकते हैं जो अमीर लोग आमतौर पर पढ़ते हैं:
  • फोर्ब्स
  • बैरन की
  • वॉल स्ट्रीट जर्नल
  • रोब रिपोर्ट
  • समृद्ध यात्री
  • द न्यू यॉर्कर
  • अर्थशास्त्री
  • इमेज शीर्षक देखें रिच चरण 22
    6
    यात्रा करता है। यात्रा में निवेश करने के अवसर के साथ धन हाथ में हाथ आता है सामान्य तौर पर, बहुत अमीर लोग महानगरीय हैं और जितना संभव हो उतना अक्सर नए और विदेशी स्थानों पर जाकर यात्रा करते हैं। यदि आप एक अमीर व्यक्ति की तरह व्यवहार करना चाहते हैं, तो एक सांसारिक तरीके से कार्य करें और लगातार उड़नेवाला मील अर्जित करें।
  • विदेशी स्थानों की यात्रा करें हवाई पर्यटकों के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय स्थान है, इसलिए वहां जाने के बजाय ओक्साका, मैक्सिको पर जाएं।
  • यदि यूरोप में छुट्टी पर जा रहे हैं तो आपके बजट में नहीं है, जब तक कि हर कोई आपको विश्वास नहीं करता है, बहकाएं। इंटरनेट पर विदेशी स्थानों की खोज करें और चित्र पुनः प्रकाशित करें। यहां तक ​​कि किम कार्दशियन ने हाल ही में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें लेने के बजाय Google की छवि खोज का इस्तेमाल किया।
  • इमेज शीर्षक देखें रिच चरण 23
    7
    इंटरनेट पर एक अमीर व्यक्ति की तरह काम करें. कभी-कभी, इंटरनेट पर धन की एक विशेष उपस्थिति होती है वेबसाइटों को इस रूप में ब्राउज़ करें "व्हाइट व्हाइन" और "पहले विश्व समस्याएं" दुनिया का 1% फेसबुक और ट्विटर पर कैसे व्यवहार करता है इसका अच्छा उदाहरण प्राप्त करने के लिए सीक्रेट: यह हमेशा ऐसा महान नहीं होता जितना लगता है।
  • अक्सर सेवा के बारे में शिकायत करते हैं: "यह रेस्तरां सबसे खराब है मेरा मतलब है, एक स्वादिष्ट तरबूज gazpacho पाने के लिए कितना मुश्किल है? "
  • नम्रता से मानें: "आज एक मुश्किल दिन रहा है नई कॉफी शॉप में चश्मा मेरे बीएमडब्लू के कप धारक के साथ फिट नहीं हैं, इसलिए मुझे दूध के साथ मेरी कॉफी बहुत जल्दी पीना पड़ा। "
  • विदेशी ब्रांडों और स्थानों की तस्वीर पोस्ट करें, जैसे कि आप उन्हें खरीदने या अपनी अगली छुट्टी पर जा रहे हैं, भले ही आप नहीं करेंगे
  • लुक रिच चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    घमंड मत करो असली अमीर लोगों को उनके बारे में बात करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। वे संभवतः कम से कम अपने स्वयं के धन में दिलचस्पी रखते हैं यदि आप इस धारणा को देना चाहते हैं कि आपके पास बहुत सारा पैसा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप थोड़ी देर पकड़ लें और दूसरों को अनुमान दें लोगों के चेहरे पर अपना "धन" रगड़ना न करें
  • अगर पैसे के मुद्दे को छुआ है, तो उसे अस्वीकार कर दें। यदि वे आपको दबाते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं वास्तव में उस बारे में बात करना पसंद नहीं करता" या "मैं बहुत आराम से हूं।"
  • लेकिन हमेशा अपने साथ रहने वालों के साथ दयालु और विनम्र होना याद रखें।
  • युक्तियाँ

    • वेट्स, बटलर, वेटर और दयालुता के साथ अन्य नौकरियों का इलाज करें, लेकिन अधिकतर मैत्रीपूर्ण तरीके से नहीं। बस उन सभी के लिए विनम्र रहें, उनका इलाज करें जैसे कि वे आप के बराबर होते हैं
    • डिनर के लिए शराब या ताजे फूल लाओ और हमेशा धन्यवाद-कार्ड लिखें
    • बहुत पैसा है या आपके पास यह "नाटक" है जिससे लोग आपको और अधिक नहीं चाहते हैं
    • डिजाइनर ब्रांड का उपयोग करें आप उन स्थानों पर खरीद सकते हैं जहां महंगे ब्रांड बेच दिए जाते हैं और कई अन्य हाई-एंड स्टोर्स में, साथ ही साथ उनके डिस्काउंट स्टोर में भी खरीद सकते हैं।
    • इंटरनेट का उपयोग करें और डिस्काउंट स्टोर देखें। डिस्काउंट कूपन का उपयोग करें जो उच्च-स्तरीय स्टोर अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराते हैं।
    • सही तरीके से भोजन करना सीखें और चीजें जैसे क्रैम ब्रुइली और फ्लान के बीच के अंतर को जानें।

    चेतावनी

    • धूम्रपान न करें या दवाओं का उपयोग न करें गम चबाओ मत, कठोर चीजों को कहें (कम से कम सार्वजनिक रूप से नहीं) और कभी भी जनता में नशे में न जाते हो
    • कभी पैसे या "खिलौने" के बारे में बात न करें या न करें।
    • याद रखें कि एक अमीर व्यक्ति के रूप में अपने आप को देखने से बिल्कुल विपरीत हो सकता है समृद्ध होना कोई व्यक्ति जो एक कलाई घड़ी पर 3000 डॉलर खर्च करता है, वह प्रभावशाली घड़ी हो सकती है, लेकिन 3000 डॉलर का कर्ज
    • अगर आप नाराज हो जाएं तो लोगों पर मुकदमा चलाने की धमकी न दें
    • कुछ होने का नाटक करते हुए आप एक नकली व्यक्ति नहीं बना सकते जो लोग आपका दोस्त हैं जब आप बहस करते हैं, वे आपके झूठे स्व के दोस्त हैं। साथ ही, आपके वर्तमान मित्र नाराज हो सकते हैं और उन्हें नजरअंदाज कर सकते हैं।
    • यह न केवल कपड़े या कार है जो किसी व्यक्ति की अमीरता को प्रकट कर सकती है, इसलिए रवैया भी है। लोगों के लिए प्रेरक या कठोर मत बनो उपेक्षा वाले गहने या डिजाइनर लेबल नहीं पहनें जो मूल्य को दिखाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com