ekterya.com

कैसे बनाने के लिए अन्य लोगों को आप अवचेतन याद रखें

क्या आपने कभी ऐसी चीज़ों की याद दिला दी जिसे आपने कहा या किया? यह एक जागरूक स्मृति के माध्यम से हो सकता है हालांकि, यदि आप चाहते हैं कि अन्य लोगों को आप के बारे में सोचना चाहिए, जब कोई व्यक्ति या कोई चीज़ आपको याद दिलाता है, तो यह एक अवचेतन स्मृति है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक विशेष हाथ आंदोलन है, जब कोई ऐसा कुछ करता है, तो लोगों के लिए आपको याद रखना संभव होता है निम्नलिखित कदम आप दिमाग के इन संघों को प्रोत्साहित करने के लिए ले जा सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक वाले अन्य लोगों को याद रखें कि आप अवचेतन कदम 1
1
पता करें कि आप अन्य लोगों को कैसे स्मरण करते हैं जिस तरह से आप ऐसा करते हैं वह कई कारकों से प्रभावित हो सकता है: संज्ञानात्मक याद, दीर्घकालिक स्मृति और सहायक स्मृति महत्वपूर्ण कारक हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे मनोविज्ञान में ज्ञान है, तो आपको एसोसिएशन द्वारा स्मृति के बारे में सिखाने के लिए एक महान मदद हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक है अन्य लोग आपको अवचेतनपूर्वक चरण 2 याद रखें
    2
    अपनी व्यक्तिगत गंध चुनें एक दुकान पर जाएं जो इत्र, कोलोन या अन्य अरोमा बेचती है, और आपके लिए सही है। आप एक अद्वितीय एक पाने के लिए भी scents मिश्रण कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद है, तो इसका इस्तेमाल करें यह आपकी विशेष गंध होगी अगर आपको तुरंत कुछ नहीं मिला है, तो इसे बाद में देखें
  • छवि का शीर्षक है अन्य लोग आपको अवचेतन याद रखें चरण 3
    3

    Video: सिर्फ एक मंत्र हमारी सोयी हुई शक्तियों को जगा सकता हैं ONE MANTRA CAN ENLIGHTEN OUR STRENGTH

    पोशाक की अपनी शैली का विकास
  • उदाहरण के लिए, आपने कुछ लाल देखा यह रंग जलन के साथ जुड़ा हुआ है बस अपने आसपास के लोगों के मूड को ध्यान में रखें। यह रंग आपको लोगों को आकर्षित कर सकता है, लेकिन यह दूसरों को भी परेशान कर सकता है। यदि आप किसी अन्य रंग का उपयोग करते हैं तो शायद लोग अधिक जवाब देंगे अनुभव।
  • व्यक्तिगत मेकअप टिप्स के लिए फ़ैशन पत्रिकाओं या लोकप्रिय टीवी शो देखें हालांकि, ध्यान रखें कि फैशनेबल होने के साधारण तथ्य से आप आसानी से भूल सकते हैं जब आपके चारों ओर के लोग उसी रुझान का पालन करते हैं, तो आप भीड़ में एक और चेहरा होने की संभावना है। यह बेहतर होगा यदि आप एक छोटे निजी विस्तार से भी बाहर खड़े होने का मौका ढूंढें।
  • छवि शीर्षक वाले अन्य लोगों को याद रखें कि आप अवचेतन चरण 4
    4
    वर्तमान शैली की भावना विकसित करना
  • समकालीन और क्लासिक शैलियों को मिलाएं।
  • लेखकों या चित्रकारों के अपने स्वयं के विशिष्ट हस्ताक्षर के साथ कुछ उदाहरण खोजें।



  • छवि का शीर्षक है अन्य लोग आपको अवचेतन याद रखें चरण 5
    5
    एक विशेषता आंदोलन का विकास करना अपनी रीति-रिवाजों (सिर के झुकाव, हाथों के इशारे, विशिष्ट चलना आदि) से सावधान रहें। यदि आपके पास एक यादगार विशेषता नहीं है, तो कुछ यादगार तरीके से आकर्षक और शायद अजीब बनाओ। इसके बारे में थोड़ा सा सोचो और खुद को एक दर्पण के सामने अभ्यास करने के लिए कुछ समय दें।
  • छवि का शीर्षक है अन्य लोग आपको अवचेतन याद रखें चरण 6
    6
    बातें कहने का अपना तरीका क्या है जब आप बोलते हैं या अपने स्वर को ऊपर या नीचे कर देते हैं तो मुस्कुराते हुए प्रयास करें जब आप चेहरे का सामना नहीं कर सकते हैं, तो पाठ संदेश या ईमेल या अक्षरों को भेजने के दौरान लिखने की एक अनूठी शैली का आविष्कार करें।
  • छवि शीर्षक वाले अन्य लोगों को याद रखें कि आप अवचेतन कदम 7

    Video: Sagittarius, Your Awesome 2019, Starts November 2018 * Subtítulos En Español

    7
    एक निश्चित चिह्न है जिसे आप हस्ताक्षर या अन्य स्क्रिप्ट में डाल सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक संगीत नोट के साथ अपने नाम पर हस्ताक्षर करते हैं, जैसे नोट का एक चौथाई, तो लोग उस प्रतीक को जानते होंगे और यह आपके साथ संबद्ध कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लोगों को याद रखने के लिए यहां तक ​​कि सबसे छोटे विवरण भी प्रभावी हो सकते हैं।
    • अपने दोस्तों से यह बताने के लिए कहें कि वे आपके बारे में कितनी याद करते हैं
    • अपने सबसे सुखद सुविधाओं में से कुछ अतिरंजित करें
    • किसी भी सामाजिक सेटिंग में, आक्रामकता, असंतोष या अत्यधिक असाधारण व्यवहार के मामले में आपके पास किसी भी प्रमुख दोष को कम करने का प्रयास करें याद रखें कि आप जो चाहते हैं वह अवचेतन इंप्रेशन का कारण है।

    चेतावनी

    • लोगों को अपना चेहरा याद रखने के लिए हर वक्त खर्च न करें। उन्हें व्यक्तित्व याद रखना भी आवश्यक है
    • विचार करें कि शायद किसी को याद करने की चाल आपको इसे याद रखना है। यदि आप केवल अपने बारे में परवाह करते हैं, तो आप उदासीन रवैया या उदासीन प्रतिष्ठा हासिल कर सकते हैं। यह जरूरी नहीं कि आपको अविस्मरणीय बना देगा, लेकिन यह संभवतः आपके लक्ष्य को हासिल करने में आपकी मदद नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com