ekterya.com

कैसे एक लड़का बनाने के लिए आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं

एक लड़के को अपने साथ लेना पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप उसे आकर्षित करने के लिए कुछ वैज्ञानिक रूप से सिद्ध तरीकों का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि इसके लायक और यह भी कि आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं। किसी के लिए मत बदलो, और सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि आप खुश हैं।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा का उपयोग करें

छवि शीर्षक वाला गाइ टू विद टू आउट आउट आउट विद स्टेप 1
1
सूक्ष्म संकेतों पर ज़ोर देना बातचीत शुरू करने से पहले, आप एक शब्द के बिना अपने आकर्षण को व्यक्त कर सकते हैं ऐसे कार्यों के साथ अतिरंजित न करें जो जगह से बाहर निकलते हैं। बस अपनी मुद्रा में सुधार करके या अपने कंधे को जब वह पास करता है, तो उसे खोलकर, आप आसानी से अपना ध्यान आकर्षित कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 2
    2
    विंक्स। आकर्षण का एक क्लासिक चिन्ह पलकें चल रहा है यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है कि जब लोग उत्साहित होते हैं तो लोगों को झपकी लेती हैं। अनजाने में, निमिष आपको यह बताना देगा कि आपकी उपस्थिति आपको उत्तेजित करती है और उसी तरह इसका उत्तर देने की संभावना है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 3
    3
    उसके प्रति दृष्टिकोण या दुबला यदि आप एक बार में हैं या एक भोजन कक्ष में हैं, तो अपने निजी स्थान पर हमला किए बिना अपने पते की तरफ बढ़ें। आप सूक्ष्म हो सकते हैं और एक सेंटीमीटर करीब रह सकते हैं, जब वे बात करते हैं। लोगों को किसी व्यक्ति या कुछ महत्वपूर्ण चीज़ों के प्रति अनजाने दृष्टिकोण या दृष्टिकोण।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 4
    4
    इसे प्रतिबिंबित करें वह अपने संकेत और उनकी शैली इशारों को देखकर अपनी शैली और संवेदनाओं का अनुकरण करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप परंपरागत तरीके से तैयार करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ हैं, तो कम कटौती वाले शर्ट नहीं पहने हुए हैं। यदि आप खेल शर्ट और टोपी पहनते हैं, तो अपनी पसंदीदा टीम को ढूंढें और अपने रंगों का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 5
    5
    इसी तरह के अतिरिक्त रूचियों में भाग लेना। यदि आपके पास ऐसे शौक और हित हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं चाहे आप एक ही जिम में व्यायाम करें या एक ही टेलीविजन श्रृंखला देखते हैं, हितों को साझा करते हुए एक तत्काल लिंक बनाता है
  • खेल और एथलेटिक्स समस्याग्रस्त हो सकते हैं, क्योंकि इसमें चोट की संभावना शामिल है अगर आप उससे अधिक एथलेटिक हैं, तो आप उसे अयोग्य महसूस नहीं करना चाहते हैं। दूसरी ओर, जब वह एक बच्चा था तब से वह उस खेल का आनंद लेने के लिए खुद को मजबूर न करें जो उसने अभ्यास किया है।
  • Video: क्या करे करने के लिए अगर लड़की प्यार ना कार्ति हो | लड़की को अपना Banane Ke Tarike | लड़की Patane ka tarika

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 6
    6
    अपने इशारों और बोलने के उनके तरीके की प्रतिलिपि बनाएँ गड़गड़ाहट प्रभाव का प्रयोग करें ताकि आप को दिखा सकें कि आप रुचि रखते हैं। आपका ध्यान आकर्षित करने में आपके आंदोलनों का तुल्यकालन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। यदि आप अपने पेय तक पहुंचने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें और अपने लिए खिंचाव करें यदि आपने उसे काम करने के कुछ सेकेंड के बाद प्रतिलिपि बना दिया है, तो वह अनजाने में सोचेंगे कि दोनों सिंक में हैं और ये बहुत समान हैं।
  • सावधानी बरतें, क्योंकि आप अतिरंजना नहीं करना चाहते हैं या नाराज़ हो सकते हैं या एक शिकारी के रूप में समाप्त हो सकते हैं।
  • विधि 2
    यथासंभव करीब रहें

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 7
    1
    आप जितनी बातचीत कर सकते हैं उतनी बातचीत बनाएं। जितना अधिक आप इसे देखते हैं, जितना अधिक आप अपने सामाजिक संबंधों को स्केल करेंगे। कुंजी चीजों को महसूस करने के लिए है जैसा कि वे व्यवस्थित रूप से हो।
    • पहली बार जब आप एक दूसरे को देखते हैं, तो आपके पास एक तात्कालिक शारीरिक आकर्षण होगा। दूसरी बार, आप एक दूसरे पर मुस्कान कर सकते हैं अगर आकर्षण आपसी है तीसरी बार, आप आखिरकार बातचीत शुरू कर सकते हैं
    • मनुष्य परिचितता का आनंद लेता है, इसलिए जितना परिचित आप प्रेरणा ले सकते हैं उतना अधिक आकर्षण होगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 8
    2
    आप उससे मिलने के लिए रणनीतियों का निर्माण करना चाहते हैं। यह आकर्षण के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, क्योंकि यह साझा हितों का संकेत कर सकता है। उदाहरण के लिए, यदि उन्हें लगातार जिम में देखा जाता है, तो यह एक संकेत है कि फिट रहना उन दोनों के लिए प्राथमिकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 9
    3
    उसे परेशान मत करो बातचीत को ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें यदि आप इसे देखने के लिए अपने रास्ते से हटते हैं, तो यह जल्दी ही स्पष्ट हो जाएगा। इसके अलावा, यह प्रत्येक बातचीत के बाद और अधिक चाहता है, आप साज़िश और इच्छा बनाने के लिए अनुमति देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 10
    4
    उसे फिर से मिलने पर निर्भर न रहें, क्योंकि शेड्यूल एक निश्चित कारक हो सकता है। इंटरैक्शन के प्रारंभिक चरणों में, अपने कार्यक्रम को जानना अक्सर मुश्किल होता है। एक बार जब आप अपने हितों और उनके कार्यक्रम के बारे में थोड़े से जानते हैं, तो दृष्टि में रहें भाग्य के आधार पर, आपसे मिलने या उसे पूछने के लिए आमंत्रित करें जब वह भाग्य के आधार पर जगह में होगा।
  • आप आपसी परिचितों को भी पूछ सकते हैं या यह देखने के लिए अपने स्थान के संकेतों को छोड़ सकते हैं कि क्या वे आपको चुनते हैं और आपको मिलते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 11
    5
    उसके साथ गलती से क्रॉस करें पुरुषों के उत्पीड़न के रोमांच का आनंद लें अगर यह बहुत स्पष्ट है कि आप उसे देखने के लिए कुछ भी करेंगे और आप अपने प्रत्येक आंदोलन पर ध्यान देंगे, यदि आप एक रहस्यमय और स्वतंत्र लड़की के रूप में अपने आप को पेश करते हैं, तो आप उससे कम आकर्षित महसूस करेंगे। जब आप उससे मिलते हैं, तो आश्चर्य कीजिए, भले ही आपने योजना बनाई हो।
  • विधि 3
    उसे बताएं कि आप कौन हैं

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 12
    1
    मूल बातें साझा करके शुरू करें पहली बैठक में, उसे वह चीजें पता करें, जहां आप पैदा हुए थे, आप किस शौक का आनंद लें या अपने पसंदीदा भोजन इसे सरल रखें और इसे जितना चाहिए उतना खुलासा न करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 13
    2
    उसे बताओ कि आपके पास कितने भाई हैं और आप कहां से हैं आपको अपने व्यक्तित्व की अगली परत जानने के लिए अनुमति देकर आपको अपने चरित्र और इतिहास का विचार मिलेगा। आपको किसी को गहरे स्तर पर भरोसा करना चाहिए, सतही से परे
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 14
    3
    अपना संगीत साझा करें संगीत बर्फ को तोड़ने और एक व्यक्ति के बारे में अधिक जानने का एक आसान तरीका है। यहां तक ​​कि अगर आप शास्त्रीय संगीत का आनंद लेते हैं और उन्हें धातु का आनंद मिलता है, तो कम से कम आप जान लेंगे कि दोनों संगीत के प्रति भावुक हैं और एक-दूसरे के बारे में अधिक सीखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट करें चरण 15
    4
    रहस्योद्घाटन दो तरफ से आओ। अपने बारे में जानकारी साझा करते समय सुनिश्चित करें कि आप उसे सुनते हैं उपयुक्त प्रश्न पूछने के लिए पूछें उदाहरण के लिए, आप पहले बातचीत में अपने पसंदीदा टेलीविज़न शो के बारे में पूछ सकते हैं, लेकिन आप पूछ नहीं सकते हैं कि क्या आपका कोई बच्चा है, जब तक कि वह इसका उल्लेख न करे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 16
    5



    अपने आप को कमजोर दिखाएं उसे आपके बारे में कुछ बताकर एक लिंक बनाएं जिससे कि केवल करीबी दोस्त ही जान सकें अपने आप को असुरक्षित दिखाए जाने की इजाजत देता है कि आप इसे किसी परिचित से ज्यादा देखते हैं।
  • जैसा कि रिश्ते जारी रहता है, आपके बारे में अधिक बताएं
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 17
    6
    रहस्य साझा करें कुछ ऐसा खुलासा करना जो केवल आपके भीतर की मंडली को जानता है, विश्वास और एक रिश्ते शुरू करने की इच्छा शामिल है। आप इश्कबाज़ी करने और यौन तनाव में वृद्धि के लिए अजीब रहस्य भी साझा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 18
    7
    अपनी आजादी दिखाएं कोई ऐसा नहीं चाहता है जो आश्रित और ज़रूरत में है अपने लक्ष्यों, अपने सपने और अपने मूल्यों के साथ इसे मोहित करें। अपनी राय देने और अपने सच्चे चरित्र को दिखाने के लिए डरो मत।
  • विधि 4
    उसे विशेष अनुभव करें

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 1 9
    1
    ध्यान दें जब आप किसी समूह में हों कई बार, आपका पहला इंटरैक्शन एक समूह गतिशील में हो सकता है, जैसे काम पर या सामाजिक समारोह में। सुनिश्चित करें कि आप क्या कहना चाहते हैं और उन्हें मूल्यवान महसूस करने के लिए सुनें। अपना नाम कहो और उचित होने पर उसे बातचीत का निर्देश दें
    • वार्तालाप का एकाधिकार न करें अगर आप दूसरों को छोड़ देते हैं, तो आप हर किसी को असहज महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 20
    2
    आँख से संपर्क करें नेत्र संपर्क एक प्रत्यक्ष सामाजिक संकेत है जो आपको यह बताने देता है कि आप उस पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं और यह कि वह क्या कहता है उसे आप महत्व देते हैं। आप यौन तनाव को बढ़ाने के लिए एक कामुक रूप का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 21
    3
    उसके साथ बात करने के लिए अपने रास्ते से हट जाओ यह जानना चापलूसी है कि कोई आपके लिए भटक रहा है। शिष्टाचार और स्पर्श करें। अतिरंजना मत करो और किसी को न सिर्फ उनकी तरफ ध्यान दें। यह आपको एक प्रतिकूल स्थिति में डाल देगा
  • व्यक्तिगत प्रश्न पूछें ताकि वह आपकी वास्तविक रूचि दिखा सके।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 22

    Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

    4
    प्रतिस्पर्धी रहें एक प्रतिस्पर्धी टेबल गेम खेलते हैं या मैत्रीपूर्ण दांव लगाएं। एड्रेनालाईन जाने के लिए आपको अत्यधिक खेल खेलने या मृत्यु को धोखा देने की ज़रूरत नहीं है। उसे उत्तेजित करने वाला कोई अनुभव रोमांचक हो सकता है पुरुष प्रतियोगी हो सकते हैं, इसलिए सिर्फ एक गेम खेल रहे हैं या दांव बढ़ाकर उसे चुनौती दे सकते हैं उसके लिए रोमांचक हो सकता है
  • आप यौन तनाव को बढ़ाने के लिए दांव लगाकर इश्कबाज कर सकते हैं।
  • समान भावनाओं की तलाश करने वाले लोग एक दूसरे को अधिक आकर्षक लगते हैं। कभी-कभी, लोग भावनाओं के साथ एड्रेनालाईन को भ्रमित करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 23
    5
    अभ्यास करें या फिट हो जाएं अपने शरीर के एंडोर्फिन का प्रयोग करें और इसे गति में सेट करें खेल खेलना आपकी बातचीत के लिए प्रतिस्पर्धी परत भी जोड़ती है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 24
    6
    एक हॉरर फिल्म देखें हॉरर फिल्म देखना केवल रोमांचक नहीं है, यह आपको करीब होने का अवसर भी देता है। सुनिश्चित करें कि दोनों ने फिल्म चुन ली है, ताकि उसे अपमानजनक न हो।
  • इच्छा से पता चलता है कि आपके दिमाग में डोपामाइन और एंडोर्फिन रिलीज़ होते हैं। गले लगाते हुए रसायनों को बहते हुए रखता है क्योंकि न केवल आप के करीब आते हैं लेकिन यह रासायनिक ऑक्सीटोसिन जारी करता है, जिससे आकर्षण की भावना बढ़ जाती है।
  • विधि 5
    उसे दिखाएं कि आप दुर्गम हैं

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 25
    1
    उनके कॉल्स का जवाब न दें यदि आपको लगता है कि आप अपने प्रत्येक शब्द के प्रति ध्यान रखते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप बदसूरत हैं उसे बताएं कि आप उससे बात करेंगे जब यह आपके लिए सबसे अच्छा है, आप साज़िश बना सकते हैं और उसे दिखा सकते हैं कि आपका ध्यान आकर्षित करना एक चुनौती है जो कि पुरस्कृत होगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 26
    2
    अपना शेड्यूल बदलें इसे आग में रखें और अंत में इसे आपसे बात करने का मौका देकर इनाम दें। यह आपको आपके सीमित संपर्कों का मूल्यवान बना देगा।
  • इसे कई बार अनदेखा न करें, या आप इस बात पर विश्वास कर सकते हैं कि आपने इसके बारे में अपना मन बदल दिया है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 27
    3
    आप को और अधिक आकर्षित करने के लिए साज़िश बनाएं अपने बारे में बहुत जल्दी ही प्रकट न करें अपने इंटरैक्शन को मज़ेदार लेकिन संक्षिप्त रूप से रखें ताकि वह अधिक चाहता हो और अपना समय बढ़ा सके।
  • विधि 6
    अपनी खुशी के लिए खोजें

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 28

    Video: KOI BHI लड़का YE वीडियो एनए देखे कृपया! || Ladkiya Ladko ko kaise Impress करे / pataye? || प्यार जवाहरात

    1
    अपने जुनून को आनंद लें दिलचस्प बात यह है कि एक दिलचस्प व्यक्ति के साथ रहना है, इसलिए उसे अपने हितों के बारे में चिंता न करें। यदि आप कुछ के लिए जुनून महसूस करते हैं, तो वह उस ऊर्जा से आकर्षित होगा और अधिक जानना चाहता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 2 9
    2
    आपको अपनी त्वचा में सहज महसूस करना चाहिए किसी भी निषेध को छोड़ दें और ध्यान दें कि आपको क्या करना है। ट्रस्ट पक्ष में एक बिंदु है इसके अलावा खुशी
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप के साथ आउट आउट करें चरण 30
    3
    सुनिश्चित करें कि आपको आकर्षक लगता है अपने आप से रहें, क्योंकि किसी के लिए बदलना एक निश्चित तरीका है जो अपने आप को संदेह करना शुरू कर सकता है दूसरों की राय पर अपने आत्मसम्मान का आधार न रखें।
  • अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें अपने स्वरूप पर गर्व होना कपड़े पहनो और सामान का उपयोग करें जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं और शैली को उजागर करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सूक्ष्म रहें जब आप इश्कबाज़ी करें बहुत स्पष्ट मत बनो, यह आपको अच्छे दिखने नहीं देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप उसके लिए नहीं बदलते हैं यह एक सतही क्रश के साथ समय बर्बाद करने के लायक नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यह एक रिश्ता है जो कुछ गहराई में बदल सकता है।

    चेतावनी

    • एक लहर को खिलाने में आसान है भावनाओं के साथ घबराओ मत हो सकता है जो वास्तविक नहीं हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास वास्तविक हित है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com