ekterya.com

अपने क्रश से निपटने के लिए जब वह जानता है कि आप इसे पसंद करते हैं

जिस व्यक्ति को आप गायब नहीं होने से अत्याचार करते हैं, उससे भी बदतर क्या है? जब वह व्यक्ति वह जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं क्योंकि आपके एक मित्र ने उसे दुर्घटना से बताया था! सबसे पहले, आपको तय करना होगा कि क्या आप उस व्यक्ति के साथ बात करना चाहते हैं या नहीं, जिसकी आप दोनों के बीच की स्थिति के बारे में पसंद करते हैं। एक बार जब आप करते हैं, अनावश्यक असुविधा से बचने के लिए जल्दी से कार्य करें।

चरणों

विधि 1
जब आप उस व्यक्ति के साथ रहें तो शांत रहें

छवि जिसका शीर्षक डील विद आपका क्रश है जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1
1

Video: 10 FATOS HORRÍVEIS DO ANTIGO EGITO.

रोजमर्रा की चीजों के बारे में उस व्यक्ति से बात करना बंद न करें अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति को आप की तरह पता है, तो उनके रिश्ते असुविधाजनक या अप्रिय होने न दें। सामान्य रूप से आप के साथ बात करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आपके स्कूल में कक्षाएं हैं, तो होमवर्क के बारे में उससे बात करने में संकोच न करें एक आकस्मिक रवैया बनाए रखने से आपकी बातचीत आसान हो जाएगी।
  • ध्यान रखें कि आप संभवतः नहीं करते हैं पता है कि आप उसके बारे में जानते हैं अगर आप शांत रहें, तो स्थिति का सामना करने के लिए आपके पास थोड़ा और समय हो सकता है।
  • छवि जिसे आपकी क्रश के साथ डील किया गया है, जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 2
    2
    हर समय स्थिति से ग्रस्त होने की कोशिश न करें अगर आप इस बात के बारे में चिंतित हैं कि उस व्यक्ति को आपको किस तरह पता चला, तो आप जो भी बुरी बात कर सकते हैं वह लगातार स्थिति के बारे में सोचते हैं। अपनी दैनिक गतिविधियों में व्यस्त रखने के द्वारा उस व्यक्ति को अपने दिमाग से दूर करने की कोशिश करें आप इसे शांत करने के लिए और अधिक समय देते हैं, तो आप इसे एक या दो दिन से भी बचा सकते हैं हालांकि, आप इसे बहुत लंबा करने के लिए नहीं करना चाहते हैं यदि आप जल्दी या बाद में एक स्थानांतरित करने की योजना बना रहे हैं।
  • ऐसा लगता है कि स्थिति एक "समस्या" नहीं है यह मददगार हो सकता है कि आप जानते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं यह एक बुरी चीज नहीं है आखिरकार, क्या आप यह जानकर गुस्सा या परेशान होंगे कि कोई आपको पसंद करता है? शायद नहीं।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद आपका क्रश है, जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 3
    3
    जिसके साथ आप बात कर रहे हैं उस पर तनाव न करें किसी को आकर्षित लग रहा है सबसे तर्कसंगत और समझदार व्यक्ति ईर्ष्या कर सकता है। इस व्यक्ति के साथ बातचीत करने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने की कोशिश न करें। संभावना है कि आप इसे मुश्किल नहीं बना रहे हैं या आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए नहीं कर रहे हैं, बल्कि अपने पर्यावरण के लोगों के साथ हमेशा की तरह बातचीत करें।
  • यह भी संभावना है कि वह आपके बारे में बात नहीं कर रहे हैं, इसलिए ऐसे पागल विचार नहीं हैं जैसे "वह सबको बता रहा है कि मैं उसे पसंद करता हूं!" जब तक वह बहुत अपरिपक्व न हो, वह शायद ऐसा करने के बारे में भी सोच भी नहीं सकते।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद आपस क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 4
    4
    याद रखें कि आप भी परेशान महसूस कर सकते हैं जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह इंसान है जैसा कि आप हैं। कई चीजें हैं जो आपको घबराहट महसूस करती हैं, शायद उस व्यक्ति को उस तरह से भी महसूस करते हैं। क्योंकि वह जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं, शायद वह तितलियों को लगता है जब वह आपसे बात करता है इसे ध्यान में रखते हुए उस व्यक्ति से निपटना आसान हो सकता है आप को जानते हुए किसी से बात करने के लिए कितना डरावना हो सकता है आप के रूप में परेशान है?
  • विधि 2
    पहला कदम उठाओ

    छवि जिसका शीर्षक डील विद आपका क्रश है, जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 5



    1

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    तय करें कि आप उस व्यक्ति को कबूल करेंगे। जल्दी या बाद में, आपको उनसे बात करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए जिनके बारे में आप चाहते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं या चुप रहते हैं। आपको आकर्षित करने वाले व्यक्ति के बारे में अनिश्चित होने के कारण भयानक लगता है। निर्णय करना डरावना हो सकता है, लेकिन यह स्थिति खत्म कर देगा। आप उस व्यक्ति के साथ अगले स्तर पर चीजें ले सकते हैं या आगे बढ़ सकते हैं। किसी भी तरह से, आपको इसके बारे में अब चिंता नहीं होगी।
    • अक्सर, ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उससे ईमानदार होने के नाते आप का भारी बोझ दूर ले सकते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, आप स्वयं को वफादार रहे हैं यह आपको अफसोस की परेशानियों से बचने की अनुमति देगा। दूसरे शब्दों में, आप खुद से नहीं पूछेंगे कि "अगर मैंने तुमसे बात की थी तो क्या होता?" कुछ हफ्तों में। उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश करें कि आप अपनी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और आप इसे असुविधाजनक नहीं बनना चाहते हैं। वह इसे स्वीकार कर सकती है और अपनी अगली चाल तय करते समय चीजों को सामान्य रूप में रखने की कोशिश करती है।
    • दूसरी ओर, यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ ईमानदार होना नहीं चाहते हैं या आपको यह मानने का अच्छा कारण है कि यह एक बुरा विचार है, तो आपको ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए आपको यह करना है ऐसी स्थिति का एक उदाहरण है जहां पहल लेने का एक बुरा विचार होगा यदि उस व्यक्ति का साझेदार है
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद आपस क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद है चरण 6
    2
    यदि आप चाहें उस व्यक्ति के साथ ईमानदार होना चाहते हैं, तो उसे स्थगित नहीं करें। यदि आप ईमानदार होने का निर्णय लेते हैं जिसे आप आकर्षित करते हैं, तो अपना आदर्श "आदर्श क्षण" के लिए इंतजार नहीं करना। संभवतः कभी भी एक नहीं होगा इस बीच, उस व्यक्ति की रुचि कम हो सकती है या आपको लगता है कि अब उन्हें पसंद नहीं है। एक समय और स्थान चुनें जहां आप अकेले रह सकते हैं, और गति में डाल सकते हैं। यदि आपके पास उन लोगों का फायदा उठाने पर आपको रोमांस लेने की बेहतर संभावनाएं होंगी
  • उदाहरण के लिए, यदि वह व्यक्ति आपके स्कूल में है, तो आप अलग-अलग जगहों की कक्षाओं के बाद इसे देख सकते हैं। यह 100% निर्जन होना नहीं है, लेकिन यह उचित रूप से निजी होना चाहिए उदाहरण के लिए, एक पार्क में एक बैंक आम तौर पर काम करता है
  • Video: ऊंट के बारे में जानकारी

    छवि जिसका शीर्षक डील विद आपका क्रश है, जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 7
    3

    Video: MARIE MOORE CANCER JULY 30,2018 WEEKLY HOROSCOPE

    चीजें आरामदायक रखें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके साथ ईमानदार होने के लिए एक विशाल और नाटकीय उत्पादन का मतलब नहीं है वास्तव में, यदि आप इसे बहुत महत्व देते हैं, तो आप उसे डरा सकते हैं इसके बजाय, बातचीत को आकस्मिक और बिना दबाव के रखिए। इससे उस व्यक्ति के लिए आपको एक ईमानदार उत्तर देना आसान होगा।
  • आपको उसे बताओ भी नहीं है कि आप क्या चाहते हैं। इसके बजाय, आप उसे अकेले समय बिताने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप कुछ कहकर वार्तालाप शुरू कर सकते हैं, "अरे, अंग्रेजी वर्ग मज़ा था क्या आप दोपहर के भोजन पर जाकर मेले के साथ इस सप्ताह के अंत में जाना चाहते हैं? मुझे बताया गया है कि वे जो हैमबर्गर बनाते हैं वे अविश्वसनीय हैं। "
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद आपका क्रश है, जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 8
    4
    अपने शर्म की वजह से निराश मत हो यहां तक ​​कि अगर आप बहुत दबाव के बिना चीजें रखते हैं, तो वह व्यक्ति शर्मीली हो सकता है चिंता मत करो अपनी चुप्पी या बेचैनी को ऐसे लक्षण के रूप में न लें, जिसे वह तुम्हें पसंद नहीं करता। ये बातें केवल दिखाती हैं कि उन्हें कुछ कहने में कठिनाई होती है। उसे जो कहना है उसे आत्मसात करने के लिए उसे पर्याप्त समय दें और जब वह तैयार हो तो निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए उसे प्रोत्साहित करें।
  • आपको यह भी महसूस नहीं करना चाहिए कि आपको तुरंत उत्तर देना होगा यह किसी को एक या दो दिन के लिए एक तारीख या एक कबूल पर जाने के लिए एक निमंत्रण पर कार्रवाई कर सकते हैं। कुछ कहने पर विचार करें "अपना समय ले लो अब मुझे जवाब देने की जरूरत नहीं है। "
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद आपस क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 9
    5
    अपना निर्णय स्वीकार करें (भले ही यह "नहीं" है)। उस व्यक्ति की क्षमता का सम्मान करें, जिसने खुद को अपना निर्णय ले लिया है, भले ही आप उसे पसंद नहीं करते हैं। यदि वह नहीं कहता है, तो बस आशंका से कहें "यह ठीक है" और छोड़ दें। उसे दोहराए जाने वाले प्रश्नों से परेशान न करें या अपना मन बदलने की कोशिश करें दूसरी ओर, यदि आप अपना निमंत्रण स्वीकार करते हैं, बधाई हो!
  • एक "नहीं" के बाद, आप उस व्यक्ति के साथ कुछ दिनों के लिए बिताने वाले समय की सीमा को सीमित करना चाह सकते हैं। आपको इसे पूरी तरह से अनदेखा नहीं करना पड़ता है हालांकि, अगर आपको चोट लगी है या इसके बारे में सोचना मुश्किल है, तो थोड़ी देर तक अपनी भावनाओं को शांत कर दें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक लड़की हैं, तो उस व्यक्ति को किसी तिथि के लिए पूछने से डरो मत। यह ऐसा कुछ नहीं है जो केवल बच्चों को करना है, इसलिए ऐसा करने में संकोच न करें!
    • उन लोगों के बारे में बात मत करो जिनसे आप बात कर रहे हैं। यह आपको लगता है कि आप ईर्ष्या कर रहे हैं, जो धमकाने वाला हो सकता है।
    • आप को ऐसा न करें कि आपसे प्रतिक्रिया न देने के लिए बुरा लग रहा है। यह आंशिक रूप से जेनेटिक्स द्वारा पूर्वनिर्धारित है जो हमें आकर्षित करते हैं। इसके अलावा, आप नहीं जानते कि व्यक्तिगत अनुभव आपको रुचि महसूस करने से रोकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com