ekterya.com

उस व्यक्ति से बात करने के लिए जिसे आप पसंद करते हैं अगर वह पहले से ही जानता है

उस व्यक्ति के साथ बातचीत करना मुश्किल हो सकता है जो आपको उसे पसंद करता है। यह दुनिया का अंत नहीं है, चुप है। ये कुछ सुझाव हैं जो आपको "ठंड" रखने में मदद करेंगे और यहां तक ​​कि उन्हें आकर्षित भी कर सकते हैं।

चरणों

टोटल टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अधिनियमों के स्वाभाविक रूप से यह कठिन लगता है, लेकिन अगर आप केवल उसके साथ रहे हैं और जिन चीजें आप आमतौर पर उनके साथ करते हैं, तो अलग तरह से कार्य करने का कोई कारण नहीं है। मुख्य बात यह आसान करना है
  • छवि जिसे टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 2
    2
    उन चीजों को ढूंढें जो आपके पास समान हैं अब जब कि वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं, संभावना है कि वह सोचता है कि यह अच्छा है। कम से कम, उसके पास कुछ अतिरिक्त आत्मविश्वास है, इसलिए आपके पास एक महान दोस्त बनने का एक बड़ा मौका है, और अगर आप अपना कार्ड अच्छी तरह से खेलते हैं, तो अपने दोस्त से ज्यादा हो। तो उन बातों को देखने और देखने के लिए प्रयास करें, जिनमें वे समान हैं: सिनेमा, संगीत, रंगमंच, कक्षाएं, कंप्यूटर, फ़ैशन आदि।
  • छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 3

    Video: ऐसी कौन सी चीज है जिसे लड़के रोज़ और लड़किया साल में एक बार पहनती है ?paheliyan hindi

    3
    हमेशा मुस्कुराओ आप इसे अपने लिए आसान बना सकते हैं और उन्हें पता चलेगा कि आप उनकी कंपनी का आनंद लेंगे। अगर आपको लगता है कि आपके पास कोई मुस्कुराहट नहीं है, तो दर्पण से पहले अभ्यास करें (शर्मिंदगी, हाँ, लेकिन यह काम करता है) जब तक कि आप अपने चेहरे की अभिव्यक्ति के बारे में नहीं जानते हों जब आप अपना मुस्कुराहट करते हैं, तो आप तैयार हैं।
  • छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 4
    4
    उसे बहुत आकर्षित करने के लिए, बहुत दूर तक जाने के बिना सूक्ष्म चालें का उपयोग करें जो बहुत अच्छा है: जब आप बात करते हैं, एक दूसरे के लिए आँखों को देखो, और फिर दूर देखो, मुस्कान और थोड़ी तरस। तुम एक हाथ से अपने बाल बारी या ठीक कर सकते हैं वह पहले से ही जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं, आप उसके लिए अच्छा हो सकता है



  • टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 5
    5
    यदि आप वास्तव में इश्कबाज़ करना चाहते हैं, तो उसके पास जाने के लिए माफ कीजिए, उसे स्पर्श करें और उसे गले लगाएं उसे कभी-कभी हथियार या एक चंचल झटका मारने के लिए अच्छा लगा। यद्यपि आपको इसे बहुत बार या तो करना नहीं पड़ता, या आपको लगता है कि आप थोड़े भारी या उबाऊ हैं
  • टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अगर वह आपका दोस्त है, तो उसे कुछ जगह छोड़ दें अपने दोस्तों से बात करना बंद न करें या आपको लगता होगा कि आप बहुत मिलनसार नहीं हैं मत भूलो, वह आप के रूप में परेशान हो सकता है।
  • छवि जिसे टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 7

    Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार सुबह उठते ही जमीन पर डाल दे ये चीज़ , हर तरफ से जीत होगी आपकी

    7
    परेशान न करें या अजीब बातें न करें, या सोचें कि आप वाकई अजीब हैं।
  • युक्तियाँ

    • निजी स्वच्छता एक आवश्यकता है हमेशा की तरह: एक शॉवर ले, दुर्गन्ध दूर करने के लिए, चिकनी और हाइड्रेटेड त्वचा रखें, थोड़ा मेकअप और इत्र का उपयोग करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आप इत्र का उपयोग करते हैं, अपने आप को अपने बालों के सुझावों पर एक छोटे से परीक्षण स्प्रे के रूप में यह अपनी खुशबू को तेज कर सकते हैं और अगर वह जिस तरह से आप गंध पसंद करता है, आप छोड़ने के लिए नहीं करना चाहती।
    • उन कपड़ों को पहनें जो आप अच्छा महसूस करते हैं, इसलिए आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। अनुपयुक्त रूप से तैयार न करें: आप चाहते हैं कि वह आपसे प्यार करे कि आप कौन हो, अपने शरीर के लिए नहीं। जींस और टी-शर्ट हमेशा एक अच्छा विकल्प है।
    • यदि आप अपना नंबर प्राप्त करते हैं, तो हर दिन उसे बिना किसी कारण के लिए बुलाओ। उसे समय-समय पर जाने के लिए कॉल करें यदि आप परेशान हैं, तो उसे बुलाओ और उसे कार्य के बारे में पूछें, और बातचीत को अन्य विषयों पर डालें।
    • यदि आप पहले से ही उसे जाने के लिए आमंत्रित किया है और आपको अस्वीकार कर दिया गया है, तो हर बार जब आप उसे देख रहे हैं तो मुस्कुराएं। इस तरह आप उसे बताते हैं कि आपको पश्चाताप नहीं है।
    • अपने दोस्तों के आसपास नहीं होने पर इश्कबाज़ी करने और उससे बात करना बेहतर है। वह इतना दबाव महसूस नहीं करेगा और जब वे आपसे बात करते हैं तो उसके दोस्तों का मज़ाक उड़ा सकता है। वे आपके साथ होने के लिए उसे मजाक बना सकते हैं और, नतीजतन, आप के पास नहीं मिलना चाहते हैं।
    • लोकप्रिय लड़कों या गपशप की बातचीत का विषय न होना सुनिश्चित करें
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक ही होना चाहिए। यदि वह तुमसे प्यार करता नहीं है, तो उसे आपकी रुचि नहीं होनी चाहिए। क्या आप शौक नहीं साझा करते हैं और आप के लिए अपना जीवन बदलना नहीं चाहते हैं? कितनी देर तक आप एक गलत तरीके से कार्य करने जा रहे हैं? ईमानदार रहें और हमेशा स्वयं बनो
    • जब नजदीक घबरा जाता है तो नर्वस मत हो, यह एक गड़बड़ संकेत हो सकता है कि आप उसे जीतने की कोशिश कर रहे हैं और उसे डरा सकते हैं। केवल तभी करें जब आप किसी मित्र के सामने हों, न तो और न ही कम।
    • उदास या उदास मत हो आप अन्य व्यक्ति को उन भावनाओं से संक्रमित कर सकते हैं या उन्हें देख सकते हैं कि आप हमेशा उदास हैं।

    चेतावनी

    • बहुत मेकअप या इत्र पहनना मत वह सोचेंगे कि आप इश्कबाज़ी करने का प्रयास कर रहे हैं और आप उसे डरेंगे।
    • यह मानकर न चलें कि आप भी इसे पसंद करेंगे, उस स्थिति के लिए अपने विचारों को काम करते हैं, क्योंकि अगर आप कहते हैं कि "अरे, मैं तुम्हें पसंद", अन्यथा वह लगता हूँ तुम प्यार में हो या भ्रमित हो जाएगा।
    • अपने पूर्व प्रेमी (ओं) के बारे में बात करने से डरो मत। यदि वह आपके पूर्व के बारे में बात कर रहा है और वह कष्टप्रद लगता है, तो वह उसके साथ नहीं है अपनी चाल को मत करो क्योंकि वह आप पर बदला लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरी ओर, अगर वह गर्व महसूस करती है, जैसे "मैं उसे छोड़ने के लिए बहुत खुश हूं, वह एक राक्षस था!", आप कह सकते हैं कि उसने इसका इस्तेमाल किया है, इसलिए सावधान रहें अंत में, अगर ऐसा लगता है, तो यह एक बड़ी समस्या नहीं है (अगर यह आपको असुविधाजनक महसूस करता है, तो बस जाओ, यदि आप करते हैं, तो वह कुछ भी बुरा नहीं लगेगा)।
    • पिछले रिश्तों के बारे में ज्यादा मत पूछो मुझे लगता है कि आप वास्तव में एक लड़के में विशिष्ट चीजों की तलाश कर रहे हैं, और यह प्रेम पृष्ठभूमि की जांच की तरह लगता है
    • बहुत इश्कबाज मत करो, या सोचें कि आप इसका लाभ उठा सकते हैं
    • हर बार जब मैं आपके साथ बात करता हूँ तो उत्साहित न हो मुझे पता है कि आप अपने दोस्तों को जितनी जल्दी हो सके बताना चाहते हैं, लेकिन आपको ये काम शांत करना चाहिए।
    • हर बार जब आप अपने पक्ष से गुजरते हैं तो उत्साहित न हों। आप केवल उसे अवांछित ध्यान देंगे इसके अलावा, आप उसे डरा सकते हैं या उन्हें लगता है कि आप अजीब हैं।
    • अगर आप से अधिक उम्र (आप कई वर्षों लेने के लिए) और गले और आप को छू लेती है, तो दूर चला या शरमाओ, बस सामान्य रूप से काम कर रहा तुम पागल नहीं कर रहे हैं विश्वास करने के लिए नहीं है। आप केवल अच्छे हो सकते हैं
    • इसके अलावा, अगर आप एक आदमी तुम्हें पसंद के साथ इश्कबाजी करने के लिए शुरू करते हैं,, गपशप बात नहीं है क्योंकि कुछ है कि तुम क्या प्राप्त करने की कोशिश है और अगर आप जलते हैं इसे दूर ले करने की कोशिश करेंगे पसंद करेंगे है। विवेक के साथ इश्कबाज, और हमेशा अपनी पीठ रखते हुए
    • यदि आपके मित्र बेवकूफ हैं और वे आप का मज़ाक उड़ाते हैं क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं, ठंड लगाना उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें, जिसे आप पसंद करते हैं, जब आपके मित्र नहीं हैं सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी आप उसे भर में आएंगे तो उसे बधाई देना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com