ekterya.com

पता है कि यह सभी के साथ कैसे निपटें

हर कोई एक दोस्त या परिवार के सदस्य है जो सोचता है कि वह सब कुछ जानता है है। कभी कभी, यह ऐसा किसी के साथ समय बिताने के लिए होने असहनीय लगता है, लेकिन वहाँ कुछ चीजें आप कर सकते हैं इस स्थिति से निपटने के लिए कर रहे हैं।

चरणों

डील विद ए विथ ए नाट इट सभी चरण 1
1
खुद को अपने जूते में रखने की कोशिश करें उनके पास कार्य करने का एक कारण हो सकता है जैसे कि वे सबकुछ जानते थे उदाहरण के लिए, यह एक मुखर हो सकता है कि वह अपनी असुरक्षा को छिपाने के लिए उपयोग करता है।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए यह सभी चरण 2
    2
    इसे शामिल करने की कोशिश करें उस व्यक्ति को एक सवाल का जवाब या एक तथ्य के साथ आप चकित करने के लिए, शुरू होता है सिर्फ अपने सिर हिला और उपेक्षा वह क्या कहा। यह तो आप जानते हैं कि आप परवाह नहीं है और अंत में यह कर बंद हो जाएगा एक संदेश के रूप में काम करेगा। यदि नहीं, तो उसे थोड़ा परेशान करने के लिए प्रयास करें।
  • डील विद ए नाइल इट सभी चरण 3
    3
    इस व्यक्ति के साथ इसके बारे में बात करने की कोशिश करें उस समय का पता लगाएं जब आप उस व्यक्ति से निजी में बात कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि वे आराम कर रहे हैं और नम्रता से उन्हें बताएं कि आपको क्या परेशान है बहुत आकस्मिक मत बनो, लेकिन आपको क्या कहना है, उसे मिठाई न करें। सुनिश्चित करें कि आप अपनी आवाज नहीं उठाते हैं या इसे अपमानित करते हैं यदि वह परेशान होने लगती है, तो बस उसे बताओ कि वे बाद में इस पर चर्चा करेंगे और भाग लेंगे।



  • डील विद ए नाइड इट सभी चरण 4
    4
    यदि सब कुछ विफल रहता है, तो इसे से बचने का प्रयास करें। जब तक आप वास्तव में आपके बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो उस व्यक्ति से दूर होने का प्रयास करें-यह-सभी व्यक्ति
  • डील विद ए नाइस इट सभी चरण 5

    Video: TIRED Of TOXIC People Talking CRAP Behind Your Back?

    5
    अपनी स्थिति को समझने की कोशिश करें जैसा कि हमने आपको पहले चरण में बताया था, यह देखने की कोशिश करें कि वह ऐसा क्यों करता है। उस ज्ञान का उपयोग आपको एक अलग तरीके से करने के लिए करें। यहां तक ​​कि अगर आप इसे से बचने का फैसला करते हैं, तो रिश्ते की तटस्थता बनाए रखें और अनावश्यक समस्याओं को बनाने की कोशिश न करें।
  • Video: How to Deal With A Crisis of Meaning

    युक्तियाँ

    Video: मैरिज सर्टिफिकेट कैसे बनवाएं !How to make a marriage certificate !By Kanoon Ki Roshni mein [Hindi]

    Video: प्रसव पीड़ा से कैसे निपटें - Onlymyhealth.com

    • यह सोचने की कोशिश करें कि आप क्या कहते हैं सही है। कभी-कभी साबित होता है कि एक बुद्धिमान व्यक्ति एक गलती करता है, उसे रोकने के लिए वह सब लेता है आपको उसे करने के लिए उसे बताने की जरूरत है और यदि वह आपकी बात नहीं सुनता तो दूर चले जाओ।
    • उसे एक सुखद तथ्य बताओ यह आपको इतनी चमकदार तथ्य जानने के लिए आश्चर्यचकित हो सकता है खासकर अगर ऐसा कुछ है जिसे आप नहीं जानते हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो अगर आप उसे परेशान करना जारी रखेंगे तो उसे बुरा लगेगा स्थिति मजेदार और मैत्रीपूर्ण बनाओ ऐसा कुछ न कहें जिसके लिए आप नाराज महसूस करेंगे।
    • इससे बचें मत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com