ekterya.com

अपनी दोस्ती में सुधार कैसे करें

दोस्तों के जीवन में सबसे अच्छा कर रहे हैं हालांकि, कभी-कभी हम केवल एक "मित्र" या "परिचित" की तुलना में कुछ और चाहते हैं हम "सबसे अच्छे दोस्त" बनना चाहते हैं तो क्या एक नई दोस्ती जीतने या एक पुरानी दोस्ती में सुधार करने के लिए, हमेशा एक नया सबसे अच्छा दोस्त जीतने के तरीके हैं

चरणों

विधि 1
नए दोस्त

इमेज शीर्षक जिसे आप किसी पाठ में वापस ले जाएं चरण 4
1

Video: sso Login से Employee ID में दर्ज रेकार्ड में सुधार कैसे करें ! (Edit Video)

किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आपके समान रुचि रखते हैं और ऐसे मुद्दों के बारे में पाठ संदेश भेजने या त्वरित संदेश भेजने प्रारंभ करें, जैसे वे पहले से ही अच्छे दोस्त थे, लेकिन एक संक्षिप्त संदेश ये छोटे संचार एक महान दोस्ती की शुरुआत हो सकती है।
  • छवि आपको एक शाकाहारी चरण 1 बनने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    2
    समय-समय पर व्यक्ति में बोलें, न केवल त्वरित संदेश या टेक्स्ट संदेश के द्वारा व्यक्ति में बात करने में मदद करता है दोस्तों और भी बढ़ती हैं। यह उनके साथ इस तरह से बात करना इतना आसान नहीं हो सकता है, लेकिन थोड़ा बहुत कम होगा।
  • एक दो लेन सड़क चरण 7 पर पास सुरक्षित रूप से शीर्षक छवि
    3
    उनके साथ योजना बनाएं, एक साथ बाहर जाएं और गतिविधियों को एक साथ करें।
  • जब आप कुछ दोस्त हैं तो कूल शीर्षक वाली छवि चरण 3
    4
    निर्णय लें कि यह दोस्ती है या नहीं। यदि आप नाराज महसूस करते हैं, तो ज़्यादा जोर न बोलें और बात करते रहें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि आप दोनों के समान सोचने का तरीका है तो आप लक्ष्य को कुछ दिन तक पहुंचेंगे।
  • Video: How to online correction in voter id?पहचान पत्र में ऑनलाइन सुधार कैसे करते हैं

    विधि 2
    मित्र

    इमेज शीर्षक से अधिक बुद्धिमान चरण 2
    1
    बेहतर रखें एक बार जब आप एक मित्र बनाते हैं, तब तक आपको इसे बनाए रखने की आवश्यकता होगी जब तक आप अपने सबसे अच्छे दोस्त नहीं बन जाते।
  • छवि कोपेड नामक जब आप लड़के आपको बताते हैं`re Fat Step 5



    2
    इसे बुलाओ! अब जब आप दोस्त हैं, तो उसे बुलाओ और कहें: "हाय, मैं ऊब रहा हूँ। आप क्या कर रहे हैं? "एक आकस्मिक चैट बहुत मदद करता है
  • छवि जीवित रहने वाले एयर कंडीशनिंग चरण 8
    3
    उनके साथ पागल बातें करो! रात में चलते रहो या पूल में कूदो जिसे कहीं जाना जाता है (कहीं भी नहीं, कपड़ों के साथ)। सुनिश्चित करें कि आप अपने जूते निकाल देते हैं और आपके जेब में कागज़ात नहीं है, क्योंकि आप उन्हें बर्बाद कर सकते हैं "अभ्यास करो और उथले पानी में करो" (जहां आप खड़े हो सकते हैं)। गीले कपड़े बहुत भारी हो सकते हैं और जूते तैराकी के लिए एक बड़ी बाधा हैं।
  • अपने शिक्षक गौतम कदम 10 को शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें कुछ रहस्य बताओ आपके दोस्तों को यह जानना होगा कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं। उन्हें निम्नलिखित तरीके से एक रहस्य बताएं: "मुझे आपको कुछ कहना है, लेकिन क्या आप किसी को नहीं बताएंगे?" भाग्य के साथ, वे आपको बताएंगे: "बिल्कुल नहीं!"।
  • भूत और असाधारण चरण 9 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    5
    उनके साथ समय व्यतीत करें - आपको हमेशा शोर नहीं करना पड़ता है पूल में आराम करो, आपको बात करने की ज़रूरत नहीं है, बस बैठो शायद आप एक छोटी सी बात शुरू कर सकते हैं यह एक समस्या नहीं होगी। आप मॉल में जा सकते हैं, शोकेस में कपड़ों या अन्य चीजों को देख सकते हैं, खेल के खेल में जा सकते हैं या टेलीविज़न देख सकते हैं (लेकिन उन कार्यक्रमों का होना चाहिए, जिन्हें वे पसंद नहीं करते हैं या छोड़ देते हैं यदि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है)।
  • छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 1
    6
    तय करें कि क्या वे आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं या नहीं अगर कोई आपको पूछता है: "आपका सबसे अच्छा दोस्त कौन है?" क्या आप कहते हैं कि यह या वह दूसरा व्यक्ति है? यदि हां, तो आपको एक श्रेष्ठ दोस्त मिल जाएगा यदि नहीं, तो कोशिश करो!
  • युक्तियाँ

    • उबाऊ मत बनो! वह मुस्कुराता है। हँसो। सुनते समय कम भाव का प्रयोग करें, जैसे: "क्या?" "आह?" "सच?" "ओह।" "हम्म ..." यह दिखाने के लिए कि आप रुचिकर हैं और आप एक आकस्मिक और अपरंपरागत तरीके से योगदान करते हैं, बिना वाक्यों को पूरी तरह पूरा किए बिना और पूर्ण किए बिना।
    • सरल चीजों (निजी भी नहीं) पर प्रशंसा करें और उन्हें बताएं कि आपने एक ईमानदार तरीके से उन्हें प्रभावित क्यों किया, लेकिन दो बार से ज्यादा नहीं, क्योंकि इससे आप दयनीय या जरूरतमंद दिख सकते हैं
    • यह एक अच्छा विचार है कि दो दोस्त बनाने की कोशिश करें, जो एक दूसरे के साथ भी दोस्त हैं, यह देखने के लिए कि क्या वे खुले हैं या नहीं यदि "नहीं" वे हैं, तो मैत्रीपूर्ण बने रहें, लेकिन बहुत ज्यादा घुसपैठ के बिना
    • सोचा की रेखा को बदल दें, लेकिन फिर बिंदु पर वापस आकर अपने आप पर हँसते हुए इसे बदल दिया। मज़ा और शांत रखें मुझे क्षमा करें, लेकिन गंभीरता से नहीं। "मुझे क्षमा करें" (वे आपसे पूछेंगे: क्यों?) और आप कहेंगे: "कुछ नहीं के लिए। इसे भूल जाओ।"

    चेतावनी

    • बोलते हुए पहले असहज हो सकते हैं, लेकिन उन विषयों को खोजने की कोशिश करें जिनमें दोनों रुचि रखते हैं फिर सामान्य रूप से हितों को स्वाभाविक रूप से विकसित करने और एक आरामदायक बातचीत (बातचीत के बिना या अपने विचारों पर "हमले" के बिना) बनने दें।
    • अगर आप मित्रों को गंभीरता से चाहते हैं, तो उनके बारे में रूढ़िवाद नहीं बोलें। थोड़ा मजाक करना ठीक है, लेकिन क्रूर मत बनो। उन्हें परेशान किए बिना उनकी कमजोरियों को स्वीकार करें या "उन्हें अपमानित करें" और वे आपका स्वीकार करना सीखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com