ekterya.com

दोस्ती को पुनर्जन्म कैसे करें

क्या आपकी जीवन शैली में परिवर्तन करना, संघर्ष को हल करना या समय-समय पर अलग-अलग हितों, दोस्ती के लिए फड़फड़ा करना। हो सकता है कि आप पिछली असहमति को हल करना चाहते हैं या आप बस उस दूरी को छोटा करना चाहते हैं जो आपके और आपके पुराने दोस्त के बीच बढ़ी है। सौभाग्य से, स्पष्ट और रचनात्मक कदम हैं जो आप यह बता सकते हैं कि आप उनके साथ पुन: कनेक्ट करने में दिलचस्पी रखते हैं और दोस्ती फिर से शुरू करने की प्रक्रिया शुरू करते हैं।

सामग्री

चरणों

भाग 1

दोस्ती को पुन: जगाने की अपनी इच्छा व्यक्त करें
छवि शीर्षक वाली छवि डील विद बिखारस फॉर मनी स्टेप 7
1
पहला कदम उठाओ अपने दोस्त के साथ संवाद करने के लिए प्रतीक्षा न करें यदि आप उसके साथ फिर से संवाद करना चाहते हैं, तो आपको खुद को उपलब्ध कराएं, या तो उससे संवाद करके या उससे मिल कर उसे दिखाएं। एक फोन कॉल या ईमेल एक साथ, बोलने या एक साथ समय बिताने में आपकी दिलचस्पी व्यक्त करने का त्वरित, आसान और सम्मानजनक माध्यम है। हालांकि, आपको अपने विकल्प पर विचार करना चाहिए कि आप उसके साथ कैसे संवाद करेंगे।



  • इमेज शीर्षक वाले डील विद फ्रेंडस जो स्टब यू इन द बैक स्टेप 13
    2
    सही तरीके से उसके साथ संवाद करें उस स्तर पर निर्भर करते हुए जिस पर आपने खुद को दूर किया है, वहां आप विभिन्न मार्ग ले सकते हैं। आपके पुराने रिश्ते की गहराई और आपके द्वारा अपने आप को दूर करने के संदर्भ में एक पुरानी दोस्त के पास कैसे जाना चाहिए, इस पर विचार करने में महत्वपूर्ण कारक हैं।
  • अगर आपने इसे नहीं देखा है या थोड़ी देर के लिए बात की है, तो इसके साथ संपर्क करें। यह आपको ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर एक संदेश भेजने के लिए काम कर सकता है जो दोनों का इस्तेमाल करते हैं। एक ईमेल बेहतर है क्योंकि यह सबसे विश्वसनीय और सुरक्षित संचार पद्धति है। लोग अपने ईमेल को और अधिक बार जांचते हैं।
  • उसे एक पत्र भेजने पर विचार करें यदि आपके पास कोई संघर्ष था, तो सावधान रहें कि पिछले शिकायतों को फिर से जगाना न दें। सावधान रहें कि उसे महसूस न करें कि वह आपको जवाब देने के लिए बाध्य है या नहीं। उन्हें बुलाओ मत अगर वे अंतर पर थे, क्योंकि यदि आप करते हैं तो उन्हें असुविधाजनक या परेशान महसूस होगा। एक नोट या कार्ड आपको जवाब देने और सोचने के लिए समय दे देंगे
  • न केवल आप एक पाठ संदेश भेजते हैं, आपको कुछ और करना चाहिए हालांकि एक पाठ संदेश भेजने के लिए हैलो कहने का एक शानदार तरीका है, यह रिश्ते को फिर से जलाने के लिए एक उपयोगी तरीका नहीं है। यदि आपको लगता है कि आपका रिश्ते आकस्मिक है और आपको पाठ संदेश द्वारा किसी मित्र के साथ संवाद करने के लिए काफी सहज महसूस होता है, लेकिन थोड़ी देर तक बात नहीं की, तो उसे बुलाओ सबसे व्यक्तिगत विधि वास्तव में उसके साथ संवाद करने के लिए वापस आकर आपकी रुचि का संकेत देगा।
  • इमेज शीर्षक जिसमें डील विद फ्रेंड्स स्टैब यू इन द बैक चरण 6

    Video: Zindagi बदल के रख देगा | महानतम शोध | Part 2 | Final Episode | बाप रे ! ऐसा कैसे ?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com