ekterya.com

चिकित्सक के साथ शीघ्रता से नियुक्ति कैसे प्राप्त करें

क्या आप अपने स्वास्थ्य के बारे में बीमार या बहुत चिंतित हैं और फिर भी अपने चिकित्सक के कर्मचारी आपको बताते हैं कि वे आपको समय पर नहीं देख सकते हैं?

चरणों

एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
पहले अपने डॉक्टर के कार्यालय को फोन करें यदि आपके पास एक नहीं है, तो शायद यह एक अच्छा संबंध स्थापित करने का समय है।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    विनम्र रहें आप निराश होने से मीठा होने से अधिक चीजों को प्राप्त करेंगे किसी को धमकी मत करो, आपको उस सेवा का "वीटो लगा" किया जा सकता है
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    रिसेप्शनिस्ट को फोन का जवाब देना, आपके लक्षण या समस्या का वास्तविक विवरण। पता है कि आपका तापमान क्या है, जहां आपको दर्द महसूस हो रहा है, आपको कितनी देर तक समस्या है, अगर यह खराब हो रहा है, आदि। यह बहुत मदद नहीं करेगा अगर आप केवल उल्लेख करते हैं कि आप बीमार हैं।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    जब आप एक नियुक्ति प्राप्त कर सकते हैं तब जांच करें सोचें कि क्या आपकी समस्या कुछ दिनों की प्रतीक्षा कर सकती है यदि आप वास्तव में चिंतित हैं, तो आपको अब तक इंतजार नहीं करना चाहिए।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: 1052-1 Be Forgiving and Merciful: Master’s Diary, Multi-subtitles

    5
    अगर वे नियुक्ति पाने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना और लगता है कि कारण असली नहीं है करने के लिए आप से पूछना, जो व्यक्ति उत्तर देता है जब तक आप डॉक्टर की कार्यसूची में एक कार्यक्रम मिल फोन बैठा इंतजार कर सकते हैं बताओ। उसे महसूस करने का प्रयास करें कि आपको उसकी मदद की ज़रूरत है क्योंकि आप वास्तव में गलत हैं। मजाक बनाओ, उदाहरण के लिए, पूछें कि क्या प्रतीक्षा कक्ष में पत्रिकाएं एक वर्ष से कम उम्र के हैं सामान्य तौर पर, वे परिवार के लोग हैं जो empathic होने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें आपको ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश करने की आवश्यकता है जिनके साथ वे संवेदनशील हो सकते हैं - शिकायत से बचें।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6

    Video: 1051-3 Be Forgiving and Merciful, Multi-subtitles




    स्टाफ को याद रखें कि आप लंबे समय तक एक मरीज रहे हैं, कि आप वास्तव में उस डॉक्टर की सलाह के लिए मूल्य का महत्व देते हैं उन्हें बताएं कि आप उसे किसी अन्य स्वास्थ्य पेशेवर से देखना पसंद करते हैं।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    आप कहते हैं कि डॉक्टर बहुत व्यस्त है और आप बेहतर आपातकालीन कक्ष के पास जाना चाहिए, तो उन्हें बताएं कि आप सही काम करने के लिए कोशिश कर रहे हैं, पैसा बचाने और आपातकालीन कक्ष के संसाधनों बर्बाद नहीं। यदि वे आपको बताते हैं कि चिकित्सक को लगता है कि आपकी समस्या में निदान या विशेष चिकित्सकों के लिए विशेष उपकरण की आवश्यकता होगी, तो आपको आपातकालीन कमरे में जाने पर विचार करना चाहिए
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    यदि आप अपने डॉक्टर से संतुष्ट नहीं हैं, तो अपने दोस्तों से उनके डॉक्टरों से पूछें। अगर वे अपने डॉक्टरों की प्रशंसा करते हैं, तो उनके साथ तुरंत संपर्क करें यदि वे आपको बताते हैं कि आप अच्छी बातें करते हैं, तो आप बेहतर दिखते रहेंगे
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    कुछ डॉक्टरों के साथ इन रणनीतियों का प्रयास करें क्या आप भी बदतर हो रही है या यदि आप तुरंत बाहर जाँच करने के लिए की जरूरत है, एक अस्पताल comunitario- सुनिश्चित करें कि आप अच्छी प्रतिष्ठा है और तुरंत जाना की एक आपातकालीन कमरे के लिए देखो लगता है।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं कि नियुक्ति दी जाए, तो ईमानदारी से डॉक्टर और स्टाफ का धन्यवाद करें, एक अच्छा प्रभाव बनाओ। आप एक कार्ड भी भेज सकते हैं।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    अपने दोस्तों के बारे में अपने डॉक्टर के सन्दर्भ, विशेष रूप से चिकित्सक, जो आपको अच्छी तरह से इलाज किया और आपकी चिंताओं में भाग लिया याद रखें कि जब आपको इसकी ज़रूरत थी, तब उन्होंने आपकी सहायता की थी।
  • युक्तियाँ

    • आप इन सब बातों का प्रयास कर सकते हैं या निकटतम स्वास्थ्य क्लिनिक का पता लगा सकते हैं। इन क्लीनिकों को नियुक्तियों की आवश्यकता नहीं है, वे कम कीमत वाले आपातकालीन कक्ष के विकल्प हैं। क्लिनिक में विस्तारित घंटे हो सकते हैं और कुछ सप्ताहांत पर खुला हो सकते हैं। कुछ क्लीनिकों में एक्स-रे और प्रयोगशाला के उपकरण हैं जो कि सभी मामूली चोटों में मदद करते हैं।
    • खुराक और आवृत्ति के साथ, आप जो दवाएं ले रहे हैं, उनके बारे में एक सूची रखें।
    • और जब तुम बीमार हो तब भी अच्छे लगते हैं। फाड़ा कपड़े, समुद्र तट सैंडल या टैंक टॉप पहनना अच्छा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com