ekterya.com

कैसे एक दोस्त ईर्ष्या करने के लिए बनाने के लिए

शायद आपका एक दोस्त है जो आपको बहुत परेशान करता है क्योंकि वह हमेशा आपको ईर्ष्या करने की कोशिश करता है। आप अपने पैसे, कार या कपड़े दिखावा कर सकते हैं, तो आप शायद उस के साथ तंग आ गए हैं यदि हां, तो यह समय वापस खेलना है! पार्टी की आत्मा बनकर अपने दोस्त को ईर्ष्या करें, अपने आप को दिखाएं और सुधारें। जबकि आप ईर्ष्या करते हैं, आप अपने जीवन में एक अच्छा समय होगा!

चरणों

विधि 1

ध्यान का केंद्र बनें
एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने शरीर की भाषा के माध्यम से आत्मविश्वास दिखाएं जब आप किसी जगह में प्रवेश करते हैं, तो इसका लाभ उठाएं! अपने सिर को उठाएं, बड़े कदम उठाएं और अपने हाथों को अपने पक्षों पर घुमा दें। जब आप खड़े होकर बैठते हैं, तो वह जगह ले लो! कुर्सी पर अपने कोहनी के साथ बैठो और अपने पैर थोड़ा अलग। खड़े हो जाओ और जब आप बात करते हैं तो आंखों में लोगों को देखो।
  • याद रखें कि आत्मविश्वास आपके लिए महत्वपूर्ण है और न सिर्फ उस दोस्त के लिए।
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्या चरण 2
    2
    पार्टी की आत्मा बनें जब आप एक सामाजिक घटना में हैं, तो अपनी उपस्थिति को ज्ञात करें जगह के आसपास लोगों के साथ बात कर और अपने आप को उन लोगों के सामने लाओ जो आपको नहीं जानते हैं। दिन के अंत में, आपको पता चल जाएगा कि आपने कई नए दोस्त और परिचितों को बनाया है। किसी भी तरह से, यह आपको अधिक मजा करने की अनुमति देगा।
  • उदाहरण के लिए, आप एक अजीब व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं और कह सकते हैं "अरे, पार्टी मजाक है, है ना? मेरा नाम ____ है आपका नाम क्या है? " उस बिंदु से, आप भोजन, संगीत और आप मेजबान के बारे में कैसे जानते हैं, इसके बारे में बात कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उनसे खुद के बारे में सवाल पूछते हैं, जहां से वह आता है।
  • इसी तरह, यदि कोई डीजे और कोई नृत्य न हो, तो अपने साथ कुछ मित्र लें और पार्टी शुरू हो जाती है! अगर कोई मशीन उपलब्ध है तो आप कराओके भी गा सकते हैं। क्या चीजें हैं जो हर किसी को उत्तेजित करती हैं
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्या चरण 3

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    3
    कमरे के केंद्र में जाओ जब आप एक ऐसे इवेंट में जाते हैं जहां आपका मित्र है, तो सीधे कमरे के केंद्र तक जाएं यह सुनिश्चित करेगा कि सभी आंखें आप पर हैं सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं ताकि आपको अच्छा लगे और बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया जाए
  • पांच से दस मिनट के लिए वहां रहें, और अपने दोस्तों से बात करें इसके बाद, मेहमानों के साथ मिश्रण शुरू करें
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्या चरण 4
    4

    Video: चाणक्य नीति - इन 3 लोगों से हमेशा बचें Chanakya Niti tips in Hindi

    Video: YOUTUBE JEOPARDY GAME PT. 2! **Losers Pay Cash**

    मित्रों के साथ खुद को चारों ओर से भरें जहाँ भी तुम जाओ, अपने समूह को अपने साथ ले जाओ। यदि आपका मित्र इसका हिस्सा है, तो यह मजेदार का भी हिस्सा हो, लेकिन खुद को हँसते हुए, चुटकुले बताते हुए और हर किसी को एक अच्छा समय देने में मदद करने का प्रयास करें। किसी भी तरह, अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए महत्वपूर्ण है कि उस दोस्त को जलन हो रही है।
  • विधि 2

    अपने दोस्त के सामने दिखाएं
    बनाओ एक दोस्त ईर्ष्या चरण 5
    1
    जब आप नई चीजें मिल जाए तो उसे अपने घर में आमंत्रित करें अगर आपको सिर्फ एक नया बेडरूम, टीवी या गेम कंसोल गेम मिल जाए, तो आप इसे अपने मित्र को दिखाने के लिए उत्सुक हैं। उसे आमंत्रित करें और उसे बताएं कि आप अपनी नई चीजों के साथ कितने खुश हैं। दोस्तों के साथ अच्छी चीजों को साझा करने के लिए हमेशा मज़ेदार होता है
    • हालांकि, अनुमान नहीं है कि आपके पास क्या है। किसी को एक ब्रागगार्ट पसंद नहीं है बस कहते हैं "अरे, मारिया, मेरे पास एक नया प्लेसेशन है क्या आप खेलना चाहते हैं? "
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्यावत चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    आनंद लेने के अपने खुद के फोटो पोस्ट करने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें जब आप छुट्टी पर होते हैं, तो महान चित्र लें और उन्हें पोस्ट करें। शायद आपके माता-पिता ने आपको सबसे अच्छा जन्मदिन की पार्टी बना दी है। यदि हां, तो किसी को कुछ तस्वीरें लेने के लिए कहें इन तस्वीरों को भी यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपने जीवन में सभी लोगों और महान अनुभव याद रखें।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने स्नैपचैट कहानी में अपने होटल के कमरे से देखे गए वीडियो का एक वीडियो डाल सकते हैं और एक किंवदंती के रूप में "मेरी छुट्टी का दृश्य" डाल सकते हैं।
  • Instagram पर, आप एक पोस्ट कर सकते हैं अपने नए बाल कटवाने या गाड़ी की फोटो जो आपने अपने जन्मदिन के लिए दी थी।
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्याजनक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को दिखाएं क्या आपके पास सुंदर आंखें हैं? उन्हें मस्करा या आँख छाया के साथ एक्सेंट। हो सकता है कि आपके पास बहुत अच्छे हथियार हों यदि हां, तो अपने शरीर को दिखाने के लिए एक टैंक टॉप पहनें। आपको पूरे दिन प्रशंसा मिलेगी और आपको अपने बारे में अच्छा लगेगा



  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्याजनक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने साथी के साथ समय व्यतीत करें एक अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए नियुक्तियों और नियमित रूप से बात करें। आपके साथी के साथ अच्छी चीजें एक साथ में पोस्ट करें यदि वह आपको उपहार देता है या कुछ सुंदर बनाता है, तो उसे भी प्रकाशित करें
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए अपने साथी का उपयोग नहीं कर रहे हैं। कोई भी इस्तेमाल नहीं करना पसंद करता है
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्यावत चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    हर दिन कुछ मजेदार योजना बनाएं किसी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए इस भूखंड के बीच मज़े करना मत भूलना। अपने दोस्तों के साथ आइसक्रीम खाएं, अपनी बहन के साथ फिल्मों पर जाएं या अपने पिता के साथ बास्केटबॉल खेलें। जितना अधिक आप मज़ेदार होंगे, उतना ही आप खुश होंगे। आप अपने दोस्त को ईर्ष्यापूर्ण बनाने में भी भूल सकते थे।
  • याद रखें कि जीवन परिवार और दोस्तों के बारे में है! अपने साथ अपनी दोस्ती खोने के मुद्दे पर अपने दोस्त को ईर्ष्या करने में शामिल न करें।
  • विधि 3

    उसे जलन करने के लिए खुद को सुधारें
    बनाओ एक दोस्त ईर्ष्यावत चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने वार्तालाप कौशल को सुधारें जितना बेहतर आप लोगों से बात करते हैं, उतना अधिक दोस्त जो आप कर सकेंगे, जो आपके लिए एक महत्वपूर्ण कौशल होगा। जब आप किसी से बात करते हैं, तो उन्हें सुनो और अधिक जानकारी पाने के लिए उन्हें अतिरिक्त प्रश्न पूछें। आप अक्सर अपने नाम का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि लोग अक्सर जब वे इसे सुनते हैं तो सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "तो, जुआन, ऐसा लगता है कि आपको अपनी नौकरी बहुत पसंद है! क्या आप लंबे समय तक वहां काम करने की योजना बना रहे हैं? "
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    हर दिन अपना सर्वोत्तम दिखाना दिखाएं यदि आप अच्छा लगे, तो आपको अच्छा लगेगा, इसलिए अपने स्वरूप पर गर्व करें। सुबह जल्दी उठो, ताकि आप अपने स्वरूप को पूरा करने के लिए कुछ समय ले सकें। एक स्नान, दाढ़ी और एक आदर्श शैली के साथ अपने बाल को ठीक करें। सुनिश्चित करें कि आप साफ कपड़े पहनते हैं, झुर्रियों के बिना और यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है। अपने सामान को पूरक करने के लिए कुछ उपयुक्त सहायक उपकरण चुनें, जैसे बेल्ट या घड़ी
  • यदि आप एक महिला हैं, तो आप कंधों के बिना ब्लाउज के साथ ऊपरी-कमर वाले जींस पहन सकते हैं। यदि आप एक आदमी हैं, तो आप एक खेल शर्ट के साथ कुछ नए जूते पहन सकते हैं।
  • आप अपनी शैली में अतिरिक्त स्पर्श जोड़ने के लिए मेकअप या इत्र का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    तीस मिनट के लिए दैनिक व्यायाम करें अपने दोस्त (और खुद को) दिखाएं कि आप अक्सर जिम में जाकर कितने मजबूत होते हैं प्राप्त करने के लिए कसरत पर ध्यान केंद्रित करें एक अच्छा शरीर और इसलिए अपने बारे में अच्छा दिखने और अच्छा महसूस कर सकें
  • आप जिम में कक्षाएं ले सकते हैं, घर पर अभ्यास कर सकते हैं या अपने पड़ोस के चारों ओर दौड़ सकते हैं।
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्कूल में और काम पर कड़ी मेहनत करें दुनिया को दिखाने के लिए हर चीज में सर्वश्रेष्ठ बनें कि आप सबकुछ कर सकते हैं कक्षा में जाएं या हर दिन पहले कुछ मिनट पहले काम करें। जब आप अपना होमवर्क करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि आपने कोई गलती नहीं की है आप क्या करते हैं पर सबसे अच्छा अध्ययन! जितना अधिक आप प्राप्त करेंगे, उतना करीब आप अपने उद्देश्यों के लिए होंगे।
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्यात्मक कदम 14
    5
    हर सुबह सकारात्मक मंत्र दोहराएं। दिन को अपने आप को स्मरण दिलाने के लिए कि आप कितने अच्छे हैं! अपने घर छोड़ने से पहले, आईने में देखो, और सकारात्मक और प्रेरणादायक बातें कहें। इसके अलावा, याद रखें कि ज़िंदगी आपके मित्र को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के बारे में नहीं है, इसलिए इसे पिछले कुछ हफ्तों से ज्यादा नहीं बनाते हैं। एक सच्ची दोस्ती इतनी ईर्ष्यापूर्ण नहीं होनी चाहिए। अपनी खुशी और जीवन पर ध्यान केंद्रित करें!
  • आप कह सकते हैं "कैरोलिना, तुम अद्भुत हो! आज आप महान काम करने जा रहे हैं! आप सुंदर और बुद्धिमान हैं तुम्हारे जैसी कोई भी नहीं है। "
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com