ekterya.com

कैसे अपने कपड़े सेक्सी तरीके से लेना

एक सेक्सी स्ट्रिपटीज आपके साथी या पहली बार किसी को अपने शरीर को प्रकट करने का एक शानदार तरीका है। जबकि सेक्सी कपड़े और अच्छी रोशनी उपयोगी है, चाबी आत्मविश्वास बनाए रखने और आप जो चाहें करते हैं। एक छोटे से मूर्ख रास्ता यदि आपको उचित लगता ठीक है शुरू करते हैं, लेकिन आपकी एकाग्रता और अपने दर्शकों रखने के अधिक से अधिक उत्तेजित करेंगे के रूप में शो की प्रगति के लिए काम करते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने खुद के कपड़े ले लो (महिलाओं के लिए)
एक सेक्सी तरीके से पायदान 1

Video: साधारण कपड़े से पार्टी ड्रेस के लिए कपड़ा कैसे बनाये, घर पर बनाने का आसान तरीका ( हिन्दी में )

1

Video: किसी भी फोटोें से कपड़े हटाओ How to remove cloths form photos 100% reyal

अग्रिम में तैयार करें (वैकल्पिक)। जब भी आप अपने कपड़े छोड़ने के लिए जाते हैं, तब भी आप इन सुझावों का उपयोग कर सकते हैं, चाहे आप जो भी देखते हैं और आप कितनी दूर जाना चाहते हैं लेकिन अगर आप अपने यौन साथी को एक विशेष स्ट्रिपटीज़ देना चाहते हैं, तो पहले से कपड़े और जगह चुनें। फीता या अर्ध-पारदर्शी अंडरवियर पहनें, garters के साथ स्टॉकिंग्स और सेक्सी और आसान-से-हटाए जाने वाले कपड़ों की कुछ परतें अपने साथी के लिए एक कुर्सी रखने की संभावना पर विचार करें और अपनी प्रस्तुति के दौरान आपके लिए एक का उपयोग करें।
  • संगीत लाना आप एक लय खोजने में मदद कर सकते हैं, खासकर अगर आप स्वयं-सचेत या असहज महसूस करते हैं
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 2
    2
    एक बड़े जैकेट या रेनकोट को लें अपने पैरों के साथ सीधे अपने साथी के सामने सीधे खड़े हो जाओ, एक वजन पर हल्के ढंग से आराम से अपना वजन कम करें आप जानबूझकर बटन खोलते समय आंखों के संपर्क रखें
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे स्टेप 3
    3
    दो मिनट के लिए खेलकर चलो घर का कपड़ा के लिए जल्दी मत करो - एक स्ट्रिपटीज़ के "इश्कबाज" हिस्सा आपके साथी उत्साहित कर देगा अपने साथी को एक कुर्सी पर बैठने के लिए कहें और उसके आस-पास, पीछे और पक्षों से उसके शरीर को दिखाए। अपनी पोशाक या ब्रा के पट्टियों को हटा दें, या अपने ब्लाउज के बटन खोलें जैसे कि आप इसे किसी भी समय ले जाना चाहते थे। रचनात्मक हो जाओ और अपनी स्वयं की आकृति खोज या इन शामिल करें:
  • यदि आप कम-कट ब्लाउज पहनते हैं, तो थोड़े समय के लिए अपने साथी पर आगे झुकें।
  • अपनी पीठ पर अपने साथी को वापस करें और कुर्सी या बिस्तर पर आगे बढ़ें।
  • थोड़ी देर के लिए अपने साथी के क्रॉच को स्पर्श करें और फिर चले जाएं।
  • एक कुर्सी पर बैठो और धीरे-धीरे अपने पैरों को खोलें, जबकि आप अपने साथी यौन संबंध में मुस्कुराएं
  • पकड़ो और अपने स्तनों, क्रॉच या शरीर के किसी भी हिस्से को अपने साथी से सेक्सी लग रहा है।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 4
    4
    अपना स्वेटर या टी-शर्ट उत्सुकतापूर्वक लें एक स्त्री आसन पैर की गेंद पर आराम और घुटने सीधे आगे ओर इशारा करते हुए या प्रसार के पैरों sexi साथ और अपने वजन को एक तरफ से थोड़ा झुकाव के साथ एक मजबूत रुख के लिए चुनते में एक साथ अपने पैरों के साथ खड़े हो जाओ। अपने सीने को अपने सीने पर घुमाएं और अपने सिर को अपने सिर के ऊपर उठाते समय अपने पेट को जोड़ दें।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो अपना सिर हिलाएं और जैसे ही आप करते हैं, आपके बाल आगे बढ़ें।
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 5
    5
    ब्लाउज के बटन के साथ थोड़ा खेलें बटन वाले ब्लाउज स्ट्रिपटीज के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि आप प्रत्येक बटन को अपना मिनी प्रस्तुति बना सकते हैं। अपने संगठन को कामुकता दिखाने के लिए कुछ बटनों को ऊपर और नीचे में खोलने का प्रयास करें धीरे-धीरे बटन खोलें, एक-एक के रूप में आप चलते रहें और प्रस्तुत करते रहें। एक बार जब आप सभी बटन खोल दिया है,, कंधे की ऊंचाई से नीचे ब्लाउज स्लाइड अपने साथी से अपनी पीठ बारी और भूमि पर उसके ब्लाउज गिरावट करते हैं।
  • कमरे में प्रवेश करने से पहले आस्तीन की अनबूटन पहले या पहले से करें
  • जब आप दूसरी ओर अपने कूल्हे पर डाल देते हैं तो आप इसे एक हाथ का उपयोग करके थोड़ा और आकर्षक बना सकते हैं। अगर आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं तो इसे पहले से ही अभ्यास करें
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी व्ही चरण 6
    6
    लापरवाही से दूर रहें कपड़ों के प्रत्येक टुकड़े के साथ अपने साथी को फंसाकर रखें या उससे पूछें "क्या आप और भी तैयार हैं?" ऐसा करने से पहले कई बार अपने लापरवाही या समान परिधान के स्ट्रिप्स कम करें और इसे गिरने या जमीन पर गिरते हुए गिरने दें।
  • लेक्स ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे पाय चरण 7
    7
    अपनी स्कर्ट को हटा दें एक zippered स्कर्ट शुरुआती के लिए उत्कृष्ट है क्योंकि आप इसे लगभग आसानी से और अप्रत्याशित रूप से निकाल सकते हैं, जबकि लगभग कोई मुद्रा बनाते हैं। एक छोटा और तंग स्कर्ट एक और अच्छा विकल्प है और आप इसे बटोरने के लिए इसे ऊपर से हटा सकते हैं ताकि उसे हिलाएं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे पाय चरण 8
    8
    अपने जीन्स को सेक्सी तरीके से निकालना सीखें आप इसे पहले से ही अभ्यास कर सकते हैं, चूंकि तंग जींस कम सेक्सी होने पर गिरते हैं और पैर उन में फंस जाते हैं। घुटने टेकने की कोशिश करें, फिर अपने घुटनों तक अपने जींस को कम करते हुए अपने साथी को अपने बट दिखाते हुए जीन्स पर खींचने और उन्हें पूरी तरह से ले जाने के लिए अपने बट पर बैठो।
  • लेग ऑफ क्लॉप्ड्स इन सेक्सी वे चरण 9
    9
    अपने मोजे के साथ खेलते हैं। हो सकता है कि आप अपने स्टॉकिंग्स को छोड़ना चाहते हैं, खासकर यदि आपके पास बहुत आकर्षक गेटर बेल्ट है दूसरी ओर, सरल नायलॉन मोज़ा की एक जोड़ी एक उत्कृष्ट सहायक हो सकती है। एक कुर्सी पर पैर ऊपर रखने और धीरे धीरे मध्यम नीचे लाने के लिए, फिर अचानक यह एक गुलेल की तरह दूर ले या आप नाटक atas कलाई। ये पर्यावरण के लिए एक विचारशील मनोदशा देने के लिए शानदार दृश्य प्रभाव और अच्छे तरीके हैं।]
  • यदि आप ऊँची एड़ी के जूते पर चलने और गले लगा सकते हैं, तो आप उसे स्टॉकिंग्स की तरह ही छोड़ सकते हैं।
  • एक बड़े आकार के मोज़े की एक जोड़ी का प्रयोग करें, जो उन्हें हल्की रूप से रखता है। इससे आपको स्ट्रीटेज़ के दौरान आंदोलन की अधिक स्वतंत्रता मिल जाती है।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपनी ब्रा बंद करो अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए स्ट्रिपेटेज के दौरान अपनी ब्रा की पट्टियाँ खींचें। जब आप इसे ले जाने के लिए तैयार हों, तो अपनी पीठ के साथ बंद करें और इसे खोलें। इसे फर्श पर छोड़ दें और फिर अपने स्तनों को प्रकट करने के लिए बारी करें।]
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपनी पैंट को हटा दें यदि आप पहले से तैयार करने के लिए अवसर है, एक सेक्सी जोड़ी, फीता या बद्धी के साथ एक को चुनना है, लेकिन कुछ तो तंग है कि आप निशान छोड़ने का उपयोग नहीं करते। अपने पैरों के साथ खड़े होकर सीधे अपनी पीठ पर खड़े होकर इसे धीरे से निकालने की कोशिश करें और इसे अपने पैरों पर ले जाएं, जहां आप इसे हिला सकते हैं।
  • यदि आप हल्के सेक्सी पहनते हैं, तो पेंटीहोज पर रखिए, ताकि आप हल्के स्थान पर रख सकें।
  • विधि 2

    अपने खुद के कपड़े (पुरुषों के लिए)
    लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप 12
    1
    पर्यावरण की स्थापना करें यदि आप भ्रम करना पसंद करते हैं, तो मंद प्रकाश वाले कमरे का चयन करें या छत रोशनी के बजाय मोमबत्तियों और दीपक का उपयोग करें यदि आप कुछ और अधिक मजेदार और हंसमुख चाहते हैं, तो रोशनी को चमकते रहें और ताल के साथ कुछ संगीत डालें।
    • पुरुषों के कपड़ों के लिए विकल्प आम तौर पर महिलाओं की तुलना में कम भिन्न होते हैं। आप एक साधारण पोशाक का विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन अगर आप कुछ और अनोखे चाहते हैं, तो सामान या वेशभूषा चुनें जो आपकी मर्दानगी के साथ जाते हैं, जैसे एक चरवाहे या पुलिसकर्मी
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे 13
    2
    डांस केवल अगर आप उस के साथ सहज महसूस करते हैं अगर आप जानते हैं कि कामुकता कैसे नृत्य करें, तो आप अपने यौन साथी को कपड़े हटाने के दौरान कुछ आंदोलनों को दिखा सकते हैं। हालांकि, यदि आप एक अच्छे नर्तक नहीं हैं, तो कभी-कभार हिप स्विंग के लिए विकल्प चुनें और अपने साथी को एक अलग कोण से एक दृश्य देने के लिए कभी-कभार बारी करें।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 14



    3
    अपने जूते और मोज़े से दूर चलो पुरुषों के जूते और मोज़े सेक्सी नहीं होते हैं, इसलिए प्रस्तुति की शुरुआत से पहले उन्हें ले जाएं उन्हें एक तरफ खींचें, जहां वे रास्ते में नहीं जाते।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 15
    4
    अपना टाई लें यदि आप एक टाई का इस्तेमाल करते हैं, तो इसे खोलें और इसे एक तरफ टॉस करें, या अपने साथी की ओर, जल्दी और आक्रामक रूप से। जब आप धीमा और कामुक स्ट्रिपटीज का चुनाव कर सकते हैं, तो आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं, तो ज्यादातर पुरुष अधिक आक्रामक और ऊर्जावान शैली को पसंद करते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे पाय चरण 16
    5
    अपनी गर्दन के चारों ओर अपनी शर्ट या स्वेटर टाई और उन्हें अपने सिर पर खींच दें जल्दी से अपने सिर पर शर्ट खींचो, फिर इसे अपनी बाहों से बाहर खींचो और इसे एक तरफ या अपने साथी की ओर फेंक दें आप गर्दन के बजाय नीचे हीम की शर्ट भी पकड़ सकते हैं और एक ही आंदोलन कर सकते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 17
    6
    अपनी शर्ट अनबटन करें, लेकिन बाद में जब तक इसे छोड़ दें यदि आप बटन के साथ शर्ट पहनते हैं, तो अपने साथी के साथ नज़र से संपर्क बनाए रखने से ऊपर से नीचे तक इसे खोलें। उस पर छोड़ दो जब तक आप पैंट हटा दिया है अपने साथी से अधिक प्रतीक्षा करने या पूरी तरह से छोड़ दें अगर वह एक स्वरूप "अर्ध-नग्न" पसंद करती है देने के लिए।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप 18
    7
    अपनी पैंट को हटा दें अपनी बेल्ट ले लो, फिर एक समय में अपनी पैंट एक पैर ले। ट्रिपिंग से बचने और इस तरह कामुकता को कम करने के लिए धीरे धीरे करो।
  • झगड़े के साथ उन्हें दूर करने की कोशिश मत करो - ब्रह्मांड के रहस्यमय नियमों के कारण, यह केवल महिलाओं के लिए काम करता है
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 19
    8
    अपने साथी को अपने जांघकों से दूर रखना इस बिंदु पर, अपने साथी को अपने जांघियाओं को निकालकर अगले चरण की शुरुआत करने के लिए आमंत्रित करें, जो अब तक पहने हुए हैं, जो आप बिना अटूट शर्ट के साथ हैं। यदि आपके पास तंग जांघिया है, तो आप उन्हें अपने आप से निकालना चाहते हैं
  • आप अपने साथी को आश्चर्यचकित करने के लिए अंडरवियर पहनकर "प्राकृतिक" भी नहीं जा सकते।
  • विधि 3

    दूसरे व्यक्ति के कपड़े निकालें
    लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 20
    1
    यदि आपके पास एक नया यौन साथी है, तो ऐसा करने के लिए अनुमति मांगिए। यदि आप दूसरे व्यक्ति के साथ अभी तक सेक्स नहीं किया है, तो मान्यताओं मत बनो। यहां तक ​​कि अगर आप उस रात सेक्स करने में रुचि रखते हैं, तो आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और ऐसा करने को तैयार होंगे यदि आप उस गति को सेट कर सकते हैं जिस पर आप अपना कपड़े निकालते हैं
    • यदि आप उसे हर कुछ मिनट पूछने के लिए रोकते हैं, तो उसे बहुत असहज महसूस होता है, एक बटन, ज़िप या ब्रा ब्रा पकड़ने का प्रयास करें, फिर उसे उठाए हुए भौं के साथ देखें और सवाल पूछें।
  • लेप ऑफ क्लॉप्ड्स इन सेक्सी वे चरण 21
    2
    अपने साथी के कपड़े धीरे से दूर ले जाओ आपके शर्ट से भी ज्यादा कुछ नहीं खुल जाता है, जब आप अपनी शर्ट को बहुत मुश्किल से आंसू करने की कोशिश करते हैं। जब आप किसी को घर छोड़ना पसंद करते हैं, तो इसे धीरे-धीरे और समझदारी से करें अपने साथी की नई उजागर हुई त्वचा को चुम्बन करने या अपने शरीर पर अपने हाथों को पार करने के लिए प्रत्येक आइटम के बीच थोड़ा सा समय दें।
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 22
    3
    बेल्ट ले लो बेल्ट के दोनों सिरों को पकड़ो, फिर इसे खोलें और एक ही आंदोलन में हटा दें। यह ठीक है अगर इसे कुछ पाने की कोशिश करता है ठीक से प्राप्त करने के लिए। यदि आप पर्याप्त सक्षम महसूस करते हैं, तो आप ऐसा करते हैं जब आप पीछे हैं
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे स्टेप्स 23
    4
    एक शर्ट के साथ अपने साथी की शस्त्र पकड़ो। जब तक यह आंशिक रूप से अपनी बाहों पर नहीं है, तब तक शर्ट की हेम लिफ्ट करें, लेकिन गर्दन अभी भी आपके आसपास होता है अपने साथी को पूरी तरह से अपने कपड़ों को हटाने से पहले, जब आप अपनी त्वचा पर चुम्बन या कुतरे को दबाते रहें, तो इस स्थिति में अपनी भूमिका निभाएं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 24
    5
    पुरुषों की पैंट चुपके से निकालें अपने साथी को चुंबन के साथ विचलित करें, जबकि आप अपनी पैंट को खोलना या खोल देना और उन्हें दूर ले जाएं। अपने पैरों का इस्तेमाल उन्हें बाकी रास्ते पर खींचने के लिए करें यदि आप उसे काफी विचलित कर देते हैं, तो शायद आपको यह ध्यान नहीं दिया जाए कि आप क्या करते हैं जब तक कि उसके पैंट उसके पैरों तक नहीं गिरते।
  • यह संभावना है कि यह महिलाओं की पैंट के साथ काम नहीं करेगा क्योंकि वे निकालने में ज्यादा कठिन हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन ए सेक्सी वे स्टेप 25
    6

    Video: मोटा कपड़े पर सिलाई करने का तरीका कि धागा ना टूटे Solutions for thick fabrics

    अपने दांतों के साथ किसी वस्त्र को निकालें इसके कई बार कई प्रयासों की आवश्यकता होती है, इसलिए जब आप पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस करते हैं या जब आपका पार्टनर और आप एक अच्छे मूड में हैं, तो ऐसा करना सबसे अच्छा है। पर्याप्त प्रयास के साथ, आप शर्ट या ब्लाउज बटन को भी हटा सकते हैं, लेकिन धातु दांतों के साथ अपने दांतों को नुकसान पहुंचाने से बचें।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 26
    7
    कुछ सेकंड से अधिक के लिए ब्रा के साथ लड़ाई न करें। पुरुषों के लिए ब्रा को मुश्किल से जाना जाता है, हालांकि यदि आप सीखते हैं तो ऐसा नहीं है यह कैसे किया जाता है. यदि आप कुछ सेकंड के बाद ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं, तो बस बंद करो और उसे ऐसा करने दें
  • युक्तियाँ

    • अपने स्वयं-चेतना को अनदेखा करने की कोशिश करें आपका साथी आप पर निर्भर है कि आप कितने सेक्सी हैं और स्ट्रिपटीज कितना रोमांचक है, असहजता की भावना को साझा करने पर नहीं।
    • इसे बहुत गंभीरता से न लें अगर कुछ गलत हो जाता है, हल्के से हँसते हैं और कार्रवाई में वापस आ जाते हैं
    • विपरीत लिंग के कपड़े का उपयोग सेक्सी हो सकता है, भले ही यह आपकी पसंदीदा शैली है या नहीं। यदि आप इसे करने का निर्णय लेते हैं, तो ध्यान रखें कि आपके शरीर का आकार इनमें से कुछ आंदोलनों के प्रभाव को बदल सकता है। यदि आप इसे दिखाने के लिए जा रहे हैं जो आपके पास नहीं है, तो इसे हास्य के साथ लें और थोड़ी पर ज़ोर दें।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com