ekterya.com

कैसे बनाने के लिए अपने गधे सेक्सी लग रहा है

सेक्सी के बारे में विश्वास के साथ घटता accentuating के बारे में है कमर को कूल्हों से छोटा लगाना और पीछे की तरफ से छोटे कूल्हों को बाद में दबाव डालना। यह एक सेक्सी गधा का भ्रम देता है आप चाहते हैं कि सेक्सी गधे को प्राप्त करने के लिए पीछे की तरफ आकर्षित करने के लिए व्यायाम करें, या कुछ त्वरित समाधान का उपयोग करें।

चरणों

विधि 1
व्यायाम करने के लिए एक सेक्सी आंकड़ा है

इमेज का शीर्षक बनाओ आपका बट लुक सेक्सी चरण 1
1
यह पैर और पीठ की मांसपेशियों को विकसित करता है एक सेक्सी गधा पाने का सबसे अच्छा तरीका यह विकसित करना है यह एक लंबा समय ले सकता है एक बार जब आप भार उठाने शुरू करते हैं, तो आपको 3 सप्ताह के लिए कोई अंतर नहीं दिखाई देगा। अन्य लोग व्यायाम के 6 सप्ताह के बाद तक अंतर को ध्यान नहीं देना शुरू कर देंगे। कई व्यायाम हैं जो आपके बट को टोन में मदद करेंगे।
  • मेक ऑफ बट लुक सेक्सी चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    कुछ बुनियादी अभ्यासों जैसे पुल या गधा की किक प्रयास करें। पुलों को वजन के साथ या बिना बनाया जा सकता है। घुटनों के झुंड के साथ अपनी पीठ पर झूठ बोलना यदि आप वजन जोड़ना चाहते हैं, तो अपने साथी के साथ अपने कूल्हों के साथ एक पट्टी रखें। छोर की ओर अपने बट लिफ्ट और फिर इसे धीरे धीरे फिर से कम। गधा किक भी एक बुनियादी व्यायाम है। खुले क्षेत्र खोजें और सभी चौकों पर जाएं। एक समय में एक पैर का प्रयोग करना, छत की ओर की एड़ी को ऊपर उठाएं। इसे 3 सेकंड तक पकड़ो और फिर धीरे से पैर फिर से कम करें ताकि यह दूसरे के साथ स्तर हो। इसे और अधिक कठिन बनाने के लिए, कुछ टखने के वजन जोड़ें।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका ब्यूटी लुक सेक्सी चरण 3
    3
    स्क्वाश या विस्फोटक lunges जैसे कुछ और मांग व्यायाम के लिए ऑप्ट। अपने पैरों के साथ कंधे-चौड़ा अलग खड़े हो जाओ। अपनी पीठ को सीधे रखते हुए, अपने घुटनों को 90 डिग्री के कोण पर मोड़ो। फिर से उठो कंधों पर वजन के साथ सही ढंग से स्क्वैप्स को प्रदर्शन करना रियर के लिए सर्वोत्तम अभ्यासों में से एक है। विस्फोटक दबावों को सही ढंग से प्रदर्शन करने के लिए संतुलन, समन्वय और धैर्य की आवश्यकता होती है अपने पैरों के साथ एक साथ और अपने कूल्हों पर हाथ रखें अपने दाहिने पैर के साथ एक बड़ा कदम आगे बढ़ाएं जैसे-जैसे आप फिर से जुड़ते हैं, कूदते हैं, हवा में पैर बदलते हैं, और सामने वाले बाएं पैर के साथ रुख की स्थिति में गिर जाते हैं।
  • Video: बेटे का अकेलापन दूर करने के लिए मां ने बुलाई कॉलगर्ल

    इमेज शीर्षक से अपना ब्यूटी लुक सेक्सी चरण 4
    4
    धड़ को कम करें धड़ के लिए व्यायाम करना कमर में वजन कम करने में मदद करेगा। यह सेक्सी घटता का भ्रम देता है आपकी कमर छोटी है, सेक्सर आपका गधा दिखाई देगा
  • लोहे का अभ्यास धड़ के मांसपेशियों को विकसित करने का एक अच्छा तरीका है। इसी समय, आप इस व्यायाम के साथ आसानी से अपने ग्लूसेस का प्रयोग कर सकते हैं। छाती के प्रवाह की स्थिति में शुरू करो, हाथों और पैर की उंगलियों के साथ सीधे हथियारों के साथ आराम करो। इस स्थिति में जितना हो सके रहें। अपनी पीठ सीधा रखें और अपने धड़ हर समय शामिल करें। एक अतिरिक्त व्यायाम के रूप में अपने बट तनाव।
  • सुपरमैन व्यायाम आपके बट को एक ही समय में बढ़ने के द्वारा धड़ को कम करने का एक और अच्छा तरीका है। फर्श पर झूठ चेहरा अपने हथियार के सामने आप के सामने फैला है फर्श के कंधों और पैर को ऐसे तरीके से बढ़ाने के लिए धड़ और पीछे की तरफ तनाव, जो आप कूल्हों पर संतुलन कर रहे हैं। 5 सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो और रिलीज करें।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 5
    5
    कार्डियोवास्कुलर व्यायाम से बचें। यद्यपि यह ज्ञात है कि इन्हें अपना वजन कम करने में सहायता मिलती है, वे किसी सेक्सी आकृति को हासिल करने के लिए आपके द्वारा किए गए किसी भी काम के लिए हानिकारक हैं। वे वसा से पहले मांसपेशियों का उपभोग करेंगे इससे आपको वक्र खो देंगे जो आप पर काम कर रहे हैं। शक्ति प्रशिक्षण के लिए छड़ी यदि आप कुछ प्रकार के कार्डियोवस्कुलर व्यायाम करना चाहते हैं, तो आप शल्य-चिकित्सा के शरीर के व्यायाम के अंतराल के साथ सर्किट बना सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 6

    Video: PUBG INDIA: REAL LIFE BATTLE ROYALE

    6
    खेल का प्रयास करें जो टोन आपके बट वॉलीबॉल, जिम्नास्टिक, इनलाइन स्केटिंग और बास्केटबॉल अच्छे खेल हैं जो आपके बट को टोन करने में मदद करते हैं वे ग्लुटलल मांसपेशियों पर बहुत ध्यान देते हैं और धड़ को बेहतर कर्ता बनाने में मदद करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 7
    7
    चलने के दौरान अपनी मांसपेशियों को व्यायाम करें यह डबल लाभ के साथ एक और आंदोलन है चलने पर आसन पर ध्यान केंद्रित करें अपने कंधों को वापस रखें, आपके धड़ में शामिल है और आपकी पीठ सीधे यह स्वाभाविक रूप से कर रहे हैं पीठ को दबाव जाएगा इस तरह से चलना भी धड़ को मजबूत करेगा, जिससे आपको छोटा कमर मिल जाएगा।



  • विधि 2
    पोशाक अपने बट को दबाव डालना

    इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 8
    1
    अपनी कमर को परिभाषित करें एक सेक्सी गधा होने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कमर और पीठ के बीच का अंतर दिखा रहा है। कमर को परिभाषित करें। कमर को अपने शरीर का सबसे छोटा हिस्सा बना कर उस पर बेल्ट डालें। कपड़े है कि अपने छोटे से कमर स्वाभाविक रूप से बढ़ पहनें क्योंकि कपड़े के रूप में इस बिंदु से चौड़ी, अपने सेक्सी वापस स्वाभाविक रूप से आकर्षित ध्यान।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 9
    2
    अपने बट को आँखें पकड़ने के विवरण जोड़ें। एक बार जब आप कमर दिखते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपका बट जितना संभव हो उतना अच्छा लग रहा है। ऐसा करने के लिए, आपको सही पैंट चुनकर शुरू करना होगा। कई विकल्प उपलब्ध हैं और आपके दोस्तों के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है, शायद आपके लिए सबसे अच्छा नहीं होगा।
  • पैंट ढूंढें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं बैगी पैंट आपके गधे को छिपेगा यदि आपके पास एक छोटा बट है, तो पतली जीन्स इसे बड़ा दिखने का सबसे अच्छा तरीका होगा। यदि वे आराम से नहीं हैं, तो आप सीधे जीन्स की कोशिश कर सकते हैं जब तक वे फिट होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास क्रॉच गिरावट नहीं है - इसका मतलब है कि बहुत ज्यादा कपड़े हैं और यह आपके बट के लिए प्रतिकूल है।
  • लैपल जेब के साथ जीन्स पहनें यह पीठ के लिए मात्रा जोड़ने का एक आसान तरीका है सुनिश्चित करें कि फ्लैप आपके बट के व्यापक भाग तक पहुंचता है। जो कोई आपको देखता है वह आपकी छोटी कमर देखेगा और आपकी आंखें आपके क्यूवर्स के पास फ्लैप जेबट्स की ओर ले जाएंगी।
  • सुनिश्चित करें कि जेब का स्थान आपको सूट करता है एक "माँ का गधा" दिखाने का सबसे आसान तरीका जो कि बहुत अधिक या बहुत कम है, उन जेन्स के साथ जींस पहनना है छोटी और ऊंची जेब आपके बट को बड़ा दिखेंगे। वे पीठ पर सीधे होना चाहिए
  • अपनी बुट्ट लुक सेक्सी चरण 10 बनाओ चित्र देखें

    Video: ऐसा फोन लॉक आपने पहले नहीं देखा होगा , Ab Tak Ka Sabse Best Mobile & Apps Lock App

    3
    एड़ी का उपयोग करें ऊँची एड़ी, सेक्स अपील अधिक है एड़ी की डिजाइन स्वाभाविक रूप से रीढ़ की हड्डी को बदलती है जब आप उनका इस्तेमाल करते हैं। यह कारण होता है कि जब बट चलने के लिए बट को बाहर निकलना पड़ता है, तो आपको एक कामुक आकार प्रदान करते हैं वे भी पैरों को अधिक टोन देखते हैं, जिससे वे सोचते हैं कि उनके पास एक मजबूत बट है। एड़ी पुरुष और महिला की चाल के बीच अंतर को बढ़ाती है, पुरुषों में यौन उत्तेजना पैदा करती है।
  • विधि 3
    त्वरित समाधान का उपयोग करें

    इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट लुक सेक्सी चरण 11
    1
    मोल्टर अंडरवियर का उपयोग करें जब तक आपको गधा नहीं चाहिए तब तक शेपर्स बहाना करने का एक अच्छा तरीका है आप अंडरवियर खरीद सकते हैं जो आपके शरीर के किसी भी हिस्से को दबाव में लाने में मदद करता है। एक सेक्सी बट होने का ढोंग करने के लिए, अंडरवियर पहनना उचित है, जो धड़ को कम कर देता है। "शरीर" या आकार देने वाले बैंड आपकी मदद करेंगे
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका बट लुक सेक्सी चरण 12
    2
    कपड़े धोने की कोशिश करो जो अपने बट बढ़ाने के लिए यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपलब्ध है यह एक परिधान है जिसे आप किसी नियमित अंडरवियर के रूप में पहनते हैं। एक अतिरिक्त लाभ के रूप में, यह आपको एक राउंडर, रसीला और आकर्षक बट देने के लिए एक मजबूत आधार है। यह आपको एक सेक्सी और घुंघराले शैली देने का एक अच्छा त्वरित तरीका है
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका बट लुक सेक्सी चरण 13
    3

    Video: घोड़े जैसी सेक्स पावर बढ़ाने का रामबाण नुस्खा है खजूर और बादाम का मिश्रण । Mardana Taqat

    खरीदें जीन्स कि अपने बट लिफ्ट जींस जो पीछे उठाते हैं, वह थोड़ा नया विचार है वे कपड़े में लोचदार होते हैं जो पीछे की ओर 2.5 सेमी से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) बढ़ाने के लिए मदद करता है। वे लगभग दूसरी जीन्स के समान ही खर्च करते हैं और दोनों ऑनलाइन और कुछ दुकानों में उपलब्ध हैं। आपके लिए सही जींस ढूंढने का सबसे अच्छा तरीका उन पर प्रयास करना है उनके उठाने के विभिन्न स्तर हैं। उन्हें तेजी से सुधार करने के लिए एक त्वरित समाधान के साथ संयोजन करने का प्रयास करें ताकि आपकी गधे सेक्सी कैसे दिखाई देगी।
  • युक्तियाँ

    • निराश मत हो क्योंकि अन्य लोगों की तुलना में आपके पास बड़ा चूतड़ है लोगों को यह विश्वास करने के लिए इन चरणों का उपयोग करें कि आपका बट कामुकता दिखता है
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या गधा है, सुनिश्चित करें कि आपके पास आत्मविश्वास है। आपको सेक्सी दिखने की कुंजी है
    • अन्य लोगों के साथ खुद की तुलना न करें क्योंकि यह आपके लिए अच्छा नहीं करेगा, यह केवल आपको दुख देगा आपके बारे में आपकी राय केवल एक ही है जो महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com