ekterya.com

सोने के खोदने को पहचानने के लिए

क्या आपने कभी संदेह किया है कि जिस व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं वह आपके मुकाबले अपने पैसे में अधिक दिलचस्पी है? यदि आप इस बारे में चिंतित हैं और आप पता लगाना चाहते हैं, तो इसे प्राप्त करने के कुछ विचार हैं और अपने आप को बचाने से पहले बहुत देर हो चुकी है

चरणों

स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 1
1
वह समझता है कि एक सोने की खोदने वास्तव में क्या है। आपकी वित्तीय स्थिरता के बारे में चिंता करने वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी गलत नहीं है सोना खोदनेवाला और कोई जो आपूर्तिकर्ता के रूप में अपनी भूमिका को मानता है, उसके बीच का अंतर यह है कि सोना खोदनेवाला आपको उपहास करेगा और यदि आप आर्थिक रूप से प्रदान करने की योग्यता खो देते हैं तो शायद आपको छोड़ देगा एक अच्छा व्यक्ति आपके वित्तीय संसाधनों की सराहना कर सकता है, लेकिन एक सोने की खोदनेवाला "बस" की सराहना करेगा और यदि आपके पास पैसा नहीं है तो वह मूल्यवान नहीं दिखाई देगा।
  • Video: आपके सोने के तरीके से पता चलता है की आप कैसे इंसान है....लडकिया जरुर देखे

    स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 2
    2
    सोना खोदने वाले संकेतों को फेंक देते हैं कि उन्हें अपने बिलों का भुगतान करने में परेशानी हो रही है (कभी-कभी वे मुसीबत से बाहर निकलने के लिए सीधे "ऋण" मांगते हैं)। वे जानते हैं कि आप उन्हें बेदखली नहीं करना चाहते हैं या उनकी संपत्ति ले ली गई है, और आप एक अच्छे इंसान हैं जो मदद करने के लिए तैयार हैं। लेकिन सोना खोदनेवाला और किसी ऐसे व्यक्ति के बीच एक अंतर है जो कठिन समय का अनुभव कर रहे हैं। आपको क्या ध्यान देना होगा कि क्या व्यक्ति अपनी स्थिति के बावजूद, खराब वित्तीय निर्णय लेना जारी रखता है या नहीं। क्या आप एक लक्जरी कार खरीदते हैं जब आप किराए का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं? क्या आप चार हज़ार पेसो के घड़ियां या जूते खरीदते हैं, जब वे फोन काटते हैं? अक्सर वे उन्हें वे क्या "की जरूरत है" (भोजन, आवास, परिवहन) प्राप्त करने में मदद करना चाहते हैं तो आप को समझाने cazafortunas तो वे बातें वे "चाहते हैं" पर अपने स्वयं के पैसे खर्च कर सकते हैं।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 3
    3
    जब आप अपने वित्तीय संकटों पर चर्चा करते हैं, तो उस तरीके का सुझाव दें जिसमें यह व्यक्ति तेजी से पैसा कमा सकता है जब आप अपनी लक्जरी कार, वीडियो कंसोल, गिटार, हीरे के कंगन या कुछ अन्य मूल्यवान आइटम बेचने की संभावना का उल्लेख करते हैं जो आपको बेघर न होने में मदद कर सकता है, तो आप कैसे जवाब देते हैं? आम व्यक्ति उदास या शायद क्रोधित हो जाएगा, लेकिन एक सोने की खोदनेवाला अपनी मूलभूत जरूरतों को कवर करने के लिए अपनी बहुमूल्य संपत्ति को छोड़ने के सरल विचार के द्वारा "भयभीत" हो जाएगा। वे विचार बेतुका के रूप में देखेंगे।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 4
    4
    व्यक्ति में योग्यता की भावना के लिए देखो Cazadortunas महसूस होगा कि वे अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए, और इसमें शामिल है कि लोग उन पर पैसा खर्च करने को तैयार हैं। शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि उनका बचपन या बुरा संबंध था, और उन्हें लगता है कि वे खुश होने के योग्य हैं। या वे केवल यह महसूस करते हैं कि वित्तीय स्थिरता की कीमत पर उनके बड़े सपने को आगे बढ़ाने का उनका अधिकार है। यह महसूस करने के लिए कि वे सभी के हकदार हैं नास्तिक व्यवहार के लक्षणों में से एक है, जिसके बदले में ऐसे अन्य लक्षण हैं जो एक सोने के खोदनेवाला बंदरगाह कर सकते हैं।
  • 5
    चरम अहंकार (अपनी उपलब्धियों और प्रतिभाओं को अतिशयोक्ति करता है, गलत कारणों के लिए बेहतर माना जाता है)
  • असीमित सफलता, शक्ति, प्रतिभा, सौंदर्य या आदर्श प्रेम की कल्पनाओं से चिंतित।
  • सोचें कि वह "विशेष" और अद्वितीय है और केवल अन्य विशेष या उच्च स्थिति वाले लोग आपकी स्थिति को समझ सकते हैं।
  • अत्यधिक प्रशंसा की आवश्यकता है
  • सहानुभूति की कमी: दूसरों की भावनाओं और जरूरतों को पहचानने या पहचानने के लिए तैयार नहीं है
  • वे अक्सर दूसरों की ईर्ष्या महसूस करते हैं या विश्वास करते हैं कि दूसरों को ईर्ष्या करते हैं
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 5
    6
    उन्हें सार्थक प्रश्न पूछें
  • आपको सबसे अच्छा उपहार क्या मिला है? सोना खोदने वाले आमतौर पर महंगी सामग्री वस्तु का नाम देते हैं, और भावनात्मक मूल्य के साथ एक रचनात्मक उपहार नहीं।
  • आप वास्तव में क्या चाहते हैं कुछ पाने के लिए छोड़ देना पड़ा है सबसे बड़ी बात क्या है? यहां आप संतुष्टि के साक्ष्य की तलाश करेंगे - कुछ को बाद में कुछ बेहतर प्राप्त करने की क्षमता। सोना खोदने वाले को स्पष्ट रूप से लाड़ प्यार या संरक्षित किया जाता है, और उनको किसी चीज़ की प्रतीक्षा करने, काम या लड़ाई नहीं करनी पड़ती है क्योंकि किसी भी तरह उनकी सहायता करने के लिए हमेशा कोई भी होता है



  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 6
    7
    वे जो आपसे पूछते हैं, ध्यान दें। कुछ प्रश्न जो हानिरहित लग सकते हैं वास्तव में आपके पास उपलब्ध कराने की क्षमता का न्याय करने का प्रयास हो सकता है। कोई भी सवाल आपको चिंता नहीं करना चाहिए, लेकिन सभी को पहली नियुक्ति से चेतावनी के तौर पर काम करना चाहिए।
  • प्रति वर्ष आप कितना कमाते हैं? एक सोने की खोदनेवाला गणना कर रहा है, इसलिए पैसे से संबंधित कोई भी प्रश्न यह निर्धारित करने के लिए है कि इस व्यक्ति के "हकदार" कुल कितने प्रतिशत हैं।
  • क्या आपके पास अपना घर है? आप कार किस प्रकार चलाते हैं? वे यह जानना चाहते हैं कि आपके साथ रहने के कारण आपके गुणों की कीमत के आधार पर अच्छा निवेश होता है।
  • आपके पास कितने बच्चे हैं? आप जो जवाब देते हैं उसके साथ आप यह तय कर सकते हैं कि आपकी आय कितनी है और आप कितने समय खर्च कर सकते हैं। एक सोना खोदनेवाला एक जरूरतमंद व्यक्ति है जो आपके ज्यादातर पैसा, समय और ऊर्जा ले जाएगा
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 7
    8
    अपने प्रति उदारता और कृतज्ञता के संकेत के लिए देखो कई नियुक्तियों के बाद, क्या आपने भुगतान करने की पेशकश की है? जब आप भुगतान करते हैं, क्या आप इसकी सराहना करते हैं? क्या वह कभी भी किसी अन्य तरीके से आपकी सहायता करने की पेशकश करता है? (और नहीं, अंतरंगता गिनती नहीं है) - क्या आप इसे खाना बनाते हैं जब आप देर से काम कर रहे हैं? क्या कंप्यूटर आपको ठीक करता है? क्या यह आपकी मदद करता है जब आपका कार्यक्रम बहुत तंग है? अगर ये लक्षण इस व्यक्ति का वर्णन नहीं करते हैं, क्या यह वाकई कोई है जिसे आप शामिल करना चाहते हैं? एक व्यक्ति कृतज्ञता और उदारता को एक दिन से अगले दिन नहीं विकसित करता है ...
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 8
    9
    आपके पास एक सपना पूरा करो अपने बचपन की कल्पना करो और इसे आगे बढ़ाएं इस व्यक्ति को बताएं कि आप मैकेनिक, किसान, सुपरमॉडेल, लेखक बनने की सोच रहे हैं, जिसे आप हमेशा चाहते थे समझाएं कि किस तरह यह कर अपने में बदलाव का मतलब होगा जीवन शैली से आप स्कूल में वापस जाने के, स्थानांतरित करने, उसे कुछ पता है कि जीने का अपने मानक में नाटकीय रूप से गिरावट होगी जाने के लिए होगा। यह व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया करता है? क्या आपको चिंता है? यह सामान्य है एक अच्छा व्यक्ति आपको अपने सपनों का पालन करने में सहायता करेगा, जबकि एक ही समय में आपको यह व्यावहारिक और जिम्मेदार तरीके से करने में मदद करेगा। एक भाग्य शिकारी भयभीत और क्रोधित हो जाएगा और कुछ कहना तरह "आप गंभीरता से बात नहीं कर रहे, है न?" या फिर क्योंकि आप आप पर ध्यान दे रही है और उन्हें नहीं कर रहे हैं आप का परित्याग करने के लिए तैयार हो।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 9
    10
    ध्यान रखना यह लोगों की मदद करने के लिए महान लगता है, चाहे वे घर को खोना नहीं है या आप एक कलाकार या एक उद्यमी नौसिखिया अपने कैरियर में दूर ले जाने में मदद, लेकिन आप सावधान एक पैटर्न है, जिसमें मदद में गिर करने के लिए नहीं होना चाहिए कि मदद यह एक नियम बन जाता है, ताकि आपकी वित्तीय मदद के बिना संबंध अलग हो जाए। आप व्यक्ति के प्रकार यह नहीं कह सकते हैं, जो "नहीं" या कि बहुत सहानुभूति है कर रहे हैं, यह आसान हो जाएगा की तुलना में आप एक सोने खोदने वाला के पार चलो। आप इस व्यक्ति में इतना आकर्षण या रुचि महसूस कर सकते हैं कि आप मौका बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, लेकिन बाहर से मूर्ख मत बनो। यह आपको खर्च कर सकता है
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 10
    11
    उस प्रश्न के बारे में सुनो जो उसने आपसे पूछे यद्यपि ये सामान्य प्रश्न हैं, वे आपके मूल्य और अपनी जीवन शैली को निर्धारित करने के लिए जानबूझकर हो सकते हैं। इन सवालों का सीधे उत्तर न दें, बल्कि एक कहानी बताएं जो बताती है कि आपने जिस ज़िन्दगी की स्थापना की है वह अब बन गया है। एक व्यक्ति जो वास्तव में आप में दिलचस्पी है, ध्यान से सुनेगा और अधिक व्यक्तिगत प्रकृति के सवाल पूछेगा - सोना खोदनेवाला के विपरीत, आपको पहले जानने के लिए धैर्य नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • उन्हें एक रस्सी दीजिए और देखें कि क्या वे अकेले लटकाएंगे। अगली बार जब आप उनके साथ बाहर जाते हैं, तो उन्हें एक क्रेडिट कार्ड दें ताकि वे स्मार्ट कपड़े खरीद सकें। सोना खोदने वाले कार्ड को आपके द्वारा दिए गए कार्ड के मुकाबले अधिक खरीदना चाहिए।
    • आपके साझेदार भी सोना खोदने वाले हो सकते हैं
    • अगर यह व्यक्ति शिकायत करता है कि आप कुछ भी अच्छा नहीं करते हैं, उसे 3 डेटिंग विकल्प, 2 सस्ते और महंगे हैं। सोना खोदनेवाला हमेशा सबसे महंगा एक चुनना होगा
    • भौतिक संबंध शुरू हो जाने के बाद, एक सोने के खोदने वाले "भौतिक" गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे, जब तक कि उन्हें प्रोत्साहन देने जैसे कि उसे रात के खाने में लेना, उसे उपहार देना, आदि।
    • अगर आप पहले शादी कर चुके हैं तो अदालत में व्यक्ति की जांच करना हमेशा अच्छा होता है। कहानी के अपने संस्करण को विश्वास करने के बजाय तलाक की प्रक्रिया के बारे में आपसे यह जानना हमेशा अच्छा होता है
    • अपने परिवार को जानें आप अपने आसपास के लोगों से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: ढूंढ सकते हैं जमीन में दबा सोना-चांदी, ऑनलाइन दाम शुरू 3000 रु.

    • यदि आप कई सोना खोदने में भाग लेते हैं, तो अन्य जगहों पर लगातार विचार करें या अपने कपड़े बदलने पर विचार करें।
    • सोना खोदनेवाला को पहचानने की कोशिश में कठोर मत बनो उल्लिखित कदम व्यक्ति को जानने और उनके व्यवहार को देखे जाने पर आधारित होते हैं। आपको बहाना नहीं है कि आप व्यक्ति के चरित्र का न्याय करने के लिए जंग खाए हैं।
    • कोई भी भाग्य-शिकारी-पुरुष, महिला, अमीर या गरीब हो सकता है कभी-कभी वे एक ऐसी कहानी का आविष्कार करने की कोशिश करेंगे, जिसमें उन्होंने अपनी हर चीज खो दी थी और वे अवसाद में हैं।
    • उन लोगों से सावधान रहें जो बहुत काम बदलते हैं, या जो लंबे समय तक काम नहीं कर रहे हैं सावधान रहें कि नौकरी न करने का कारण यह है कि "हमेशा" किसी और की गलती है
    • बहुत से भाग्यशाली शिकारी किसी रिश्ते को नहीं छोड़ेंगे, जब तक कि वे एक और अधिक आकर्षक नहीं होते। उस व्यक्ति से सावधान रहें जिसे आप जानते हैं और जो आप पर अधिक निर्भर हो रहे हैं, लेकिन जो आपके पास समस्याग्रस्त संबंधों को नहीं छोड़ता है आप अपने वर्तमान रिश्ते को जितनी ज़्यादा कर सकते हैं उतनी जितनी ज़्यादा तैयारी कर सकते हैं, उसके बारे में सोच सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com