ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि वह आपके अंदर पूरी तरह से रुचि रखते हैं

क्या आप निश्चित नहीं हैं कि वह आपको संकेत दे रही है कि वह आपको पसंद करती है? क्या यह जानना भ्रामक है कि क्या वह आपको पसंद करता है या नहीं? आगे नहीं देखो यह गाइड आपको बताएगा कि आपको उस व्यक्ति को पसंद है, जिसे आप पसंद करना पसंद करते हैं इसके अलावा, यह आपको यह जानने में मदद करेगा कि क्या वह रिश्ते के अगले स्तर पर जाने में रुचि रखता है।

चरणों

छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
1
अपने कार्यों को निर्धारित करें देखें कि क्या वह तुम्हारे पास बैठना चाहता है अगर यह आपके पास 2 और 4 इंच के बीच है, तो यह विचार करने के लिए कुछ है देखें कि वह अपने हथियारों का उपयोग कैसे करता है यदि आप अपने हाथों के हथेलियों को नीचे रखते हुए उन्हें बढ़ाते हैं, तो आप अपनी कंपनी को खोलने और आनंद लेने के लिए तैयार हैं। यदि आप अपने कोहनी अपने घुटनों पर डालते हैं, तो आप वास्तव में सुन रहे हैं और आपके लिए कुछ महसूस कर रहे हैं। यह इस प्रकार की कार्रवाई है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2

    Video: पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करे ये उपाय | Purse Mein Paisa Nahi Tikta To Kare Upaye

    अपने शरीर की भाषा का निर्धारण करें जब आप उसे देख लेते हैं, तो देखें कि क्या वह अपने श्रोणि को अपने दिशा में रखता है, जबकि वे बात करते हैं अगर वह करता है, तो वह शायद आपको पसंद करता है जब आप बात कर रहे हों तो क्या आप थोड़ा सा झुकाते हैं? इसका मतलब है कि आप समझते हैं कि आप क्या कहते हैं। जब आप खड़े होते हैं, तो सीधे खड़े रहें और आपको पता है कि आप कुछ आदत बना रहे हैं? इन कार्यों पर विचार करें शायद वह तुम्हें पसंद करता है, लेकिन वह थोड़ा परेशान है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    ध्यान दें कि वह कैसे बोलता / लिखता है कभी-कभी, जब आप सुनते हैं कि आपके लड़के को क्या कहना है, तो वह एक सरल सवाल उठाएगा और आपको बहुत अधिक जवाब देगा। वह आपको कुछ ऐसा बताने / बताने के लिए जारी रखेंगे जो कुछ शब्दों से कह सकते थे। इस उदाहरण में, वह संभवतः परेशान है कि वह क्या कहने जा रहा है क्योंकि वह आपको पसंद करता है धीरे धीरे बर्फ को तोड़ने की कोशिश करो, और फिर बताएं कि आपके दिमाग में क्या होता है जब संदेश लिखे जाते हैं, तो वह "आपका दिन कैसा रहा?" लिखना शुरू कर सकता है जब आपको पता है कि वह आमतौर पर हाल ही में जब तक यह नहीं कहता था इसका मतलब है कि आप में रुचि पैदा करना शुरू कर रहे हैं। जब वह उन चीजों को बोलना शुरू कर देता है जिसे उन्होंने आमतौर पर नहीं कहा, तो वह निश्चित रूप से अगले कदम उठाने की प्रतीक्षा कर रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=



    4
    उसे आप के बारे में सोचो। रहो रहस्यमय वह सोचने लगेंगे, या आश्चर्य होगा कि जब आप "ओह, यह कुछ नहीं है" या "इसे भूल जाओ" जैसी चीज़ों का उत्तर देते हैं तो क्या होता है? इससे आप मुझे और अधिक चाहते हैं। यह आपके दिमाग में भी अच्छा होगा, और आप इसे निश्चित रूप से पसंद करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=

    Video: योनि को कुंवारी लड़की की तरह टाइट करने के उपाय | Rochak Baba

    5
    पता है कि आप खेल रहे हैं, या यदि आप वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं कभी-कभी, आप एक संदेश भेजेंगे, और यह 3 या 4 दिनों में जवाब नहीं देगा। लेकिन चौथे दिन, जब संदेश अंततः आपके प्रति प्रतिक्रिया करता है, तो आप केवल जवाब देते हैं जैसे कि कुछ नहीं। इससे आपको आश्चर्य होगा कि क्या वह बिना किसी कारण के लिए करता है, या यदि वह वास्तव में बहुत व्यस्त है हो सकता है कि वह ऐसा करने के लिए करता है जैसे आप उसके साथ जुनून रखते हैं, या यह सिर्फ उसके होने का तरीका हो सकता है आप शायद यह भी सोचते हैं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि वह संदेश से इश्कबाज़ करने पर परेशान है या नहीं यह भी हो सकता है कि वह चाहता है कि आप उसके बारे में अधिक सोचें, यह सोचने के लिए कि वह वास्तव में विशेष है। हालांकि, जब मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे बात करता हूँ, तब यह तब होता है जब आप समझते हैं कि मैं खेल नहीं कर रहा था।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    उसे सुराग दे दो यदि उपर्युक्त सभी विफल हो जाते हैं, तो संकेत दें कि आप इसे पसंद करते हैं। उसे नीचे रखो, डरावना, मुस्कुराओ, उन सभी चीजें जिन्हें आप उसे बता सकते हैं कि आप पसंद करते हैं। उसे समझना चाहिए कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं यदि आप अच्छा कर रहे हैं हो सकता है कि वह आपको जितना चाहें उतना पसंद करता है।
  • युक्तियाँ

    23 शीर्षक युगल छवि
    तनाव मत करो! यदि आपको अभी भी पता नहीं है, लेकिन यह आपको संकेत देता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो बस उनसे पूछें। विश्वास करो
  • यदि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन वह आपको संकेत नहीं देता है, इश्कबाज़ी करने का प्रयास करें, उसे मजाक में दबाएं, और उन सभी चीजों को बहुत आत्मविश्वास के साथ। फिर वह यह ध्यान देने लगेगा कि आप उसे दिखाने के लिए पर्याप्त पसंद करते हैं। यह आपको एक चाल बनाने के लिए आत्मविश्वास भी दे सकता है।
  • यदि आप उससे पूछना चाहते हैं कि क्या वह आपको पसंद करता है, तो कम से कम बातचीत करें। उसे कुछ भी न बताएं कुछ के साथ शुरू करें जो "पसंद" थीम के समान है। छूने की बाधा को तोड़ने की कोशिश करें, यह महसूस करना शुरू करें कि वे करीब हैं, और जब समय सही और सही है, तो उससे पूछो।
  • यदि आपको पता है कि वह आपको पसंद करता है, और आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं, तो इस पल के हाथ भी। उदाहरण के लिए, बातचीत का विषय निकालना जब आप बात कर रहे हैं और बातचीत अच्छी तरह से बह रही है, तो यादृच्छिक टिप्पणी करने का प्रयास करें। उसे बताएं कि यह सच है कि चुंबन हाथ मिलाते हुए स्वस्थ है (वास्तव में यह सच है)। उस बारे में बात करना शुरू करें, और शायद आप को चुंबन में दिलचस्पी लेना चाहिए। एक और विकल्प है एक फिल्म देखने जाना है, या कुछ है जो उन्हें करीब लाता है एक फिल्म के लिए, उस रोमांटिक फिल्म को देखने का प्रयास करें जिसे उसने पहले देखा है। उसे बताएं कि आपका पसंदीदा दृश्य तब होता है जब मुख्य पात्रों ने चूमा। तो कुछ ऐसा कहें कि "अगर यह मेरे साथ हुआ तो यह बहुत अच्छा होगा" तब मैं निश्चित रूप से आपसे क्या कहूँगा, और आप उसे बताओ, चुंबन फिर वह तुम्हें चुम्बन करने के लिए परीक्षा देगा
  • Video: पति को पराई स्त्री या लड़की से दूर करने का उपाय || Pati ko parai stri se kses bachaye ||

    चेतावनी

    Video: पढ़ाई में मन लगाकर पढ़ें करें यह उपाय इन 4 घंटो में पढ़ें:Top Useful Tips:How To Prepare Exam

    • मान लीजिए कि वह आपको पसंद करती है और वह आपका प्रेमी बनना चाहती है, हो सकता है कि आप उसी क्षण उसे पसंद करें। यह प्यार नहीं है, यह आपको पसंद करता है
    • मनुष्य को पहले "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहना चाहिए उसे पता चल जाएगा कि समय सही है। अगर आपको यह पसंद है, तो बस रुको। अगर आप कहते हैं कि "मैं आपको प्यार करता हूं" पहले, तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं यह उसके लिए पहली बार कहने के लिए अधिक समझ में आता है। आप यह कोशिश कर सकते हैं, लेकिन एक अजीब क्षण के लिए तैयार हो जाओ
    • अगर आप अनिश्चित हैं कि वह आपको पसंद करती है और आपको संकेत देती है, हो सकता है वह अभी भी आपके बारे में सोच रही है
    • अगर आप अलग तरह से अभिनय कर रहे हैं तो एहसास करें (इसका मतलब है कि आप उन्हें पसंद करते हैं) जब आप अन्य लड़कियों के साथ होने के समय उसके साथ हों यदि वह हमेशा एक ही काम करता है, तो शायद वह आपको पसंद नहीं करता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com