ekterya.com

अगर आप वास्तव में एक लड़के के बारे में परवाह करते हैं तो यह कैसे पता चलेगा

क्या आप एक अद्भुत लड़के के साथ प्यार में पड़ गए और आश्चर्य है कि क्या वह तुम्हारे लिए भी ऐसा महसूस करता है? यदि यह मामला है, चिंता न करें, हम आपकी सहायता करेंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या आप वाकई दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको उसके बारे में क्या ध्यान देना चाहिए, वह कहता है कि वह कैसे व्यवहार करता है, जब वह आपके साथ है जब तक आप इसे बहुत स्पष्ट किए बिना करते हैं, आप जल्द ही अपनी सच्ची भावनाओं को जान सकेंगे। जिस व्यक्ति को आप आज पसंद करते हैं उसकी भावनाओं की खोज शुरू करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

भाग 1

देखें कि यह क्या करता है
छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
1
अपने शरीर की भाषा को देखें यह बता सकता है कि एक लड़के को वास्तव में क्या लगता है, चाहे वह कितना भी मुश्किल से इसे छुपाने की कोशिश करता है हालांकि शरीर भाषा की चाल हमेशा प्रकट नहीं करती कि लड़के को क्या लगता है, बिना शक के बिना आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि वह आपको प्यार की आंखों के साथ देखता है या नहीं। यहां कुछ संकेत दिए गए हैं जिनका मतलब यह है कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं:
  • अपने कूल्हों को आप की ओर मुड़ें, भले ही आपका शरीर दूसरी दिशा में हो।
  • वह आपको देखता है, मुस्कुराता है और नीचे दिखता है
  • यदि आप इसे देखकर पकड़ लेते हैं, तो यह आप पर मुस्कुराता है
  • कभी भी अपने हाथों को अपने जेब में मत डालें या अपने हाथों को पार करते हुए आपसे बात करते रहें।
  • जब वह आपसे बात करता है तो वह आपके प्रति कुछ हद तक झुकता है
  • वह अपने पैरों को अपने दिशा में रखता है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, जब आप एक साथ बैठते हैं, तो आपको रुचि नहीं हो सकती।
  • यह आपको छूता है या जब आप बात कर रहे हैं तो मौके से आपके हाथों से थोड़ा सा छूता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    उस आवृत्ति को देखें, जिसमें आप अपने रास्ते से हटना चाहते हैं। यदि आप कक्षा में जाने के लिए बस से गुजरने का एक लंबा रास्ता लेते हैं, या यदि यह आपकी कक्षा के साथ आने की पेशकश करता है जो आपके पास नहीं है, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि, मैं आपके लिए अचानक आपके पास बहाने कर सकता हूं, उदाहरण के लिए, एक किताब उधार लेने के लिए जिसे आप जानते हैं कि आपके पास है। यह आपको बताए जाने का आपका तरीका होगा कि आप अपने साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • देखें कि क्या वह आपको अपनी कार के साथ घर ले जाने की पेशकश करता है भले ही वह शहर के दूसरी तरफ रहता हो।
  • यदि आप प्रतीक्षा करते हैं, तो जाहिरा तौर पर बिना किसी कारण के लिए प्रतीक्षा करें, जब तक आप दिखाई नहीं देते।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    देखें कि क्या वह आपको अपने मित्रों से भिन्न व्यवहार करता है बड़ा अंतर, बड़ा लाभ उदाहरण के लिए, वह अपने दोस्तों के सामने खड़े हो सकते हैं या बुरे शब्दों में कह सकते हैं, लेकिन आपके साथ वह ऐसा करने की कोशिश नहीं करता है। यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। यदि वह आपको "दूसरे आदमी" के रूप में मानता है, तो शायद उसका व्यवहार आपके साथ बहुत परिशोधित नहीं होता है
  • यदि वह आपको किसी दोस्त की तरह व्यवहार करता है, बुरे शब्दों, झड़पों का वर्णन करता है और आपको उन लड़कियों के बारे में बताता है, जिन्हें आप पसंद करते हैं, तो आप "मित्र क्षेत्र" में प्रवेश करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    देखें कि क्या वह आपके दोस्तों के साथ विनम्र है। यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं और उपरोक्त प्रकट होता है, तो जिस तरह से वह उनसे व्यवहार करता है, उस पर ध्यान दें। यदि आप अपने आप में रुचि रखते हैं, तो आप उन पर बहुत अच्छी छाप छोड़ना चाहते हैं ताकि वे आपको बता सकें कि यह कितना अद्भुत है। लड़कों को पता है कि लड़कियों को बात करना पसंद है और अगर वे आपको पसंद करते हैं, तो वे चतुर होंगे और वे आपके दोस्तों के साथ ठंडा नहीं होंगे। अगली बार जब वह आपको और आपके दोस्तों से संपर्क करता है, तो देखें कि क्या वह उनके साथ सामान्य से अधिक विनम्र है और यदि वह उनके साथ बोलने के लिए अपने रास्ते से निकल जाता है।
  • वही आपके रिश्तेदारों के लिए जाता है अगर वह आपको अपनी माँ या भाई-बहनों के साथ देखता है और बहुत अच्छा करने की कोशिश करता है, तो वह ऐसा कर सकता है क्योंकि वह आपको पसंद करता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    5
    देखो अगर वह चाहता है कि आप अपने दोस्तों से मिलें। यदि वह आपकी रूचि रखता है, तो वह आपको दिखाएगा। अगर वह अपने दोस्तों के साथ रहस्य रखने को पसंद करती है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि वह लड़कों के बीच समय बिताना पसंद करती है या जब वह उनके साथ होती है तो वह अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज कर सकती है। लेकिन अगर आप अपने दोस्तों से खुद को पेश करना चाहते हैं, तो यह एक शानदार संकेत होगा इसका मतलब यह होगा कि आप दूसरों को दिखाना चाहते हैं, ताकि आप किसी भी संभावित महिला प्रजनन में नहीं चले।
  • हालांकि, इस नियम के लिए एक अपवाद है: मैं उन्हें आपके साथ पेश नहीं करना चाहूंगा क्योंकि वे बहुत शर्मिंदा हैं!
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    देखें कि क्या वह हमेशा आप के अनुकूल हैं यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आप जो करना है उसे करने के लिए आपको अच्छा करना होगा। जब आपके पास व्यस्त दिन होता है, तो मैं अपना दोपहर उठा सकता था, अगर आप बीमार होने के कारण स्कूल से चूक गए या मैं आपको अपनी कार के साथ कहीं ले जाई, तो आपको होमवर्क की मांग करनी चाहिए। इसके बारे में सोचें: क्या वह सिर्फ एक बहुत अच्छा लड़का है या क्या उसके बारे में उसके व्यवहार का कुछ और सुझाव है? अगर आप हमेशा एहसान करते हैं और ऐसा लगता है कि आप किसी और के भोजन का चयन नहीं करते हैं, तो आप में आपकी रूचि के कारण यह सबसे अधिक संभावना है।
  • मैं आपको एक पाठ संदेश भी भेज सकता था कि क्या मैं आपको कुछ छोटी चीज़ों के साथ आपकी सहायता करने के लिए एक बहाने के रूप में सहायता कर सकता हूं। यदि आप अपने साथ जितना संभव हो सके उतना समय बिताने की कोशिश करते हैं, भले ही वह आपकी मदद कर रहे हों, तो इसमें कोई शक नहीं होगा: आप रुचि रखते हैं
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    7
    देखें कि जब आप एक समूह में होते हैं तो यह हमेशा आपकी तरफ से समाप्त होता है। अगली बार जब आप उसके साथ और दोस्तों के एक समूह के साथ बाहर निकलते हैं, तो देखें कि क्या वह स्वभाव से आपके पास आ रहा है। अगर आपको लगता है कि जब आप एक समूह में होते हैं तो आप हमेशा अपने पक्ष में होते हैं, यह सबसे अधिक संभावना है कि आप रुचि रखते हैं यदि नहीं, तो मैं आपके साथ या अपने दोस्तों या अन्य लड़कियों से क्यों बात करूंगा?
  • यह तुरंत नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आपको लगता है कि रात के अंत में आप दोनों को हमेशा बहुत कुछ पसंद करते हैं या एक साथ बैठते हैं, जब पूरे समूह एक खुशहाल घंटे में छोड़ता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप बहुत रुचि रखते हैं ।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    8
    अन्य लड़कियों के साथ उनके व्यवहार का निरीक्षण करें यह आपके लिए अपनी भावनाओं का एक बड़ा सूचक हो सकता है यदि वह सिर्फ एक इश्कबाज है, तो वह सभी लड़कियों का इलाज करेगा जैसा कि वह आपके साथ व्यवहार करता है। यदि आप मजाक करते हैं, इश्कबाट करते हैं, खेलते हैं, चापलूसी करते हैं और उन सभी लड़कियों पर ध्यान देते हैं जो आपसे मिलते हैं, तो मैं आपको अलग नहीं कर सकता लेकिन अगर आप एकमात्र लड़की हैं जो वह साथ में फंसती है या एकमात्र लड़की जिसके साथ वह अधिक सुरक्षित है, तो आप इसे आप की तरह व्याख्या कर सकते हैं। दरअसल, आप उसे पसंद कर सकते हैं लेकिन इतना शर्मनाक हो कि वह आपके साथ इश्कबाज़ी नहीं करना चाहता है, लेकिन अन्य लड़कियों के साथ उसे कोई परवाह नहीं है।
  • यह भ्रामक हो सकता है, लेकिन यह कई भावनाओं को बनाता है महत्वपूर्ण बात यह जानी होगी कि वह आपके साथ दूसरों की तरह व्यवहार नहीं करता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    9
    ध्यान दें कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो आप क्या करते हैं। जब वह आपको नहीं देखता, तो क्या वह आपके बारे में सोचना बंद कर देता है? यदि आप थोड़ी देर के लिए नहीं लगते हैं और आपसे बिल्कुल नहीं पूछते हैं, तो मैं शायद आपके बारे में नहीं सोचा। लेकिन अगर वह आपको पाठ संदेश भेजता है, आपको कॉल करता है या एक निर्धारित समय के बाद आपको बधाई देने के लिए दिखाया जाता है, तो वह आपके लिए बहुत दिलचस्पी रख सकता है वही सामाजिक नेटवर्क के लिए जाता है, यदि आप अपनी फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं या वास्तव में आपके ट्वीट्स की तरह हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • यदि आप कनेक्ट हैं, तो देखें कि क्या वह आपके साथ पकड़ने के लिए Gchat या Facebook पर आपके साथ चैट करने का प्रयास करता है। यह एक और संकेत हो सकता है जो इंगित करता है कि आप अपनी दोस्ती से कुछ और चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    10
    उन चीजों का ध्यान रखें जो वे एक साथ करते हैं। यह जानने के लिए एक अन्य तरीका है कि क्या आप वास्तव में परवाह करते हैं यह देखने के लिए कि क्या वे पहले से ही इसे साकार किए बिना डेटिंग कर चुके हैं अगर आपके कई आउटिंग पहले से ही करीब हैं और अधिक डेट की तरह हैं, तो आप शायद अपने आप में रुचि रखते हैं यहां हम कुछ ऐसे बिंदुएं प्रस्तुत करते हैं जिन्हें आपको देखना चाहिए:
  • क्या आपके पास कॉफी या दोपहर के भोजन के लिए जाने की नियुक्ति है? यदि आप दिन के दौरान मिलते हैं, अपने दोस्तों के साथ कुछ पेय नहीं होने के बाद, तो मैं आपको संभावित संबंध के रूप में देख सकता हूं।
  • क्या वे अकेले बहुत समय बिताते हैं? क्या वे फिल्मों में जा रहे हैं? क्या आप चलने जा रहे हैं? आप केवल टीवी देखते हैं? तो हाँ, आपने इसे अनुमान लगाया है, वे बिना किसी दांव के रूप में डेटिंग कर रहे हैं।
  • क्या वह पहले से ही सैर करना चाहता है? यदि हां, तो वास्तव में सुनिश्चित करें कि आप अपने साथ समय बिताते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    11
    देखें कि क्या वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है अगर आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो मैं जब आप के साथ रहा हूँ तो मैं बहुत तेज़ कोशिश कर सकता हूं ताकि आप जान सकें कि वह कितना अद्भुत, सक्षम और बहादुर है। यह पुराना हो सकता है और यह सभी लोगों के साथ काम नहीं करेगा, लेकिन ऐसा हो सकता है कि जब आप अपने साथ रहें तो शो को चोरी करने की कोशिश करें ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप उस पर ध्यान दें। जब आप ऐसा काम करते हैं, तो यह देखने के लिए कि क्या आप यह देखते हैं कि आप इसे देख रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • वह अपनी प्रतिभा के बारे में आगे बढ़ना शुरू कर देता है, उदाहरण के लिए, एक बास्केटबॉल या सॉकर बॉल के साथ ड्रिब्लिंग करना।
  • बस एक गिटार को पकड़ो और माधुर्य खेलना शुरू करें।
  • पानी में बहुत ऊंचा से कूदो उसे दिखाने के लिए कि वह कितना बहादुर है।
  • झगड़े या चंचल प्रतियोगिताओं के लिए अपने दोस्तों को चुनौती
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    12
    देखें कि क्या वह आपके साथ सामान्य से ज्यादा हंसते हैं। बेशक आप बहुत मजाकिया हो सकते हैं, लेकिन अगर वह हर समय आपके साथ हंसते हैं, तो वह ऐसा इसलिए कर सकती है क्योंकि आप परवाह करते हैं और स्वाभाविक रूप से वह थोड़ा परेशान महसूस करती है जब वह आपके साथ है यदि वह आपके चुटकुले में सामान्य से ज्यादा हंसते हैं या कुछ सामान्य टिप्पणियों पर भी हंसते हैं जो मजाकिया नहीं हैं, तो यह लगभग निश्चित संकेत होगा कि वह आपके लिए बहुत रूचि रखते हैं।
  • अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो अपने हँसी की तीव्रता पर ध्यान दें। इसे दूसरों के साथ पालन करने की कोशिश करो, क्या आप हमेशा इस तरह हंसते हैं या क्या आपकी हंसी आपके साथ अधिक तीव्र लगती है?
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    13

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream




    देखें कि वह आपके साथ घबराए हुए हैं या नहीं। कोई भी यह महसूस कर सकता है कि यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह हर चीज को बर्बाद करने के डर से सामान्य रूप से अधिक परेशान हो सकता है। बेशक मैं फिर से हंसी सकता है, लेकिन यह भी अटक सकता है, तो मैं क्या कहते हैं या दस मिनट में दो बार एक ही सवाल पूछते हैं, का कहना है कि एक ही है, अपने को वंचित करना कोई कारण नहीं है या सिर्फ अधिक परेशान और सामान्य रूप में आराध्य क्योंकि वास्तव में उसे दिलचस्पी जा रहा था तुम उसके बारे में क्या सोचते हो?
  • अगली बार जब आप उसके साथ हों, तो निम्नलिखित पर ध्यान दें: क्या आप घबराहट करते हैं? क्या आपको कुछ प्रश्न पूछने में कुछ समय लगता है? क्या आप अपने बारे में मजाकिया टिप्पणी करते हैं? यदि हां, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं और वह बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते कि कैसे व्यवहार करना है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    14

    Video: इस लड़की ने उतारी पैंट हो गई नंगी घूम रही है मार्केट में,

    देखें कि क्या आप इसे देख रहे हैं यह एक और महान संकेत होगा यदि वे एक साथ वर्ग हैं या यदि वे एक ही स्थान पर हैं, तो देखें कि क्या आप उन्हें देख रहे हैं? यह जानने का एक और यकीन है कि आप के लिए कुछ महसूस कर रहे हैं। एकमात्र समस्या यह है कि यदि आप उसे हर समय आप को पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उसके साथ प्यार करते हैं, जो सच है! लेकिन अगर आप बुद्धिमान हो सकते हैं, तो अगर आप अगली बार जब वे एक साथ मिलते हैं, तो उसे देखने का प्रयास करें।
  • यदि वह आपको पकड़ता है, तो वह अपने सिर को धराशाह कर देता है और कम करता है, तो यह एक और संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    15
    देखो कि क्या वह आपके साथ है जब वह तैयार हो जाता है यदि वह आपको पसंद करता है, तो स्वाभाविक रूप से वह आपके शारीरिक अनुभवों के बारे में अधिक चिंता करेंगे, जब वह आपके साथ है आप उसे निम्नलिखित कर सकते हैं:
  • वह अपने बालों के माध्यम से अपने हाथ चलाता है
  • अपने कपड़ों को सीधा करने की कोशिश करो या कुछ दाग हटा दें।
  • विवेक के साथ आप उस चीज़ को देखते हैं जो इसे दर्शाता है
  • भाग 2

    देखें कि यह क्या कहता है
    छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    1
    जिस तरह से वह आपसे बात करता है उसकी ओर ध्यान दें यदि कोई लड़का आपको अपने उपनाम से कहता है, तो वह आपको खोजता है या आपको एक प्रेमपूर्ण नाम के साथ संदर्भित करता है, यह एक महान संकेत होगा जो कुछ आप कहते हैं वह आपको विशेष महसूस करता है और दिखाता है कि आप में एक अनोखा रुचि है, आपको यह बताना होगा कि वास्तव में आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • आपको यह भी देखना चाहिए कि यदि आपका नाम सख्ती से ज़्यादा ज़्यादा जरूरी नहीं है।
    • देखो अगर वह धीरे धीरे और अधिक गर्मी के साथ बोलता है जब वह तुमसे संबोधित करते हैं इसका मतलब यह है कि आप अपने गार्ड को कम करेंगे क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • देखो कि क्या वह आपको आंखों में दिखता है जब वह आपसे बात करता है जब आप समय-समय पर फर्श को देख सकते हैं, तो आंख के संपर्क से पता चलता है कि आप करीब ध्यान दें।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    देखें कि आपसे बात करने के लिए कितना समय लगता है। जब आप जानते हैं कि आप अन्य लोगों के साथ एक ही जगह में हैं, तो आपको दिखाते हुए कि आपने इसे नहीं देखा है। देखें कि आपकी उपस्थिति का एहसास करने में कितना समय लगता है और आप के करीब आने के लिए कितना समय लगता है और नमस्कार कहें। यदि यह कुछ मिनटों से कम है, तो इसका मतलब है कि आप शायद रुचि रखते हैं हालांकि, अगर इसे अधिक समय लगता है, तो यह वास्तव में हो सकता है क्योंकि वह बहुत शर्मीली है।
  • आप उस स्थान पर जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया का पालन करने की कोशिश कर सकते हैं जहां वह है। क्या आपकी अभिव्यक्ति को हल्का या शायद ही बदलते हैं?
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    यदि आप अन्य लोगों के सामने आप की आलोचना करते हैं तो देखें। हर बार जब आप उसे सुनते हैं तो किसी लड़के के बारे में कुछ नकारात्मक बोलते हैं, इसका मतलब है कि वह उसे खतरे के रूप में देखते हैं, खासकर यदि वह लड़का है तो वह अच्छी तरह से जानता है जाहिर है आप केवल ध्यान देना चाहते हैं उसे, किसी और को नहीं यदि आप अपने दोस्तों में से एक का उल्लेख करते हैं और तुरंत संदेहपूर्वक व्यवहार करते हैं, तो ऐसा हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि आप अपने मित्र के लिए कुछ खास महसूस करते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि आपके पास अपॉइंटमेंट है और अक्सर "यह आदमी आपके लिए अच्छा नहीं है" जैसी टिप्पणियां बनाते हैं, तो आप शायद यह कहना चाहें वह है
  • मैं एक मजाक के रूप में भी कह सकता हूं कि आप उन अन्य लोगों को पसंद करते हैं जिनके साथ आप केवल दोस्ती कर सकते हैं यह आपको समझने का एक और तरीका हो सकता है कि वह आपको रोमांटिक तरीके से देखता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    देखें कि क्या वह हमेशा चुटकुले करता है यदि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, तो वह शायद हर समय चुटकुले करेंगे। आप सोच सकते हैं कि यह सिर्फ बुरा है या आप का मज़ाक उड़ाते हैं, लेकिन अगर आपको पता चला कि वह आपको अलग तरह से व्यवहार करता है और आपको हमेशा नाराज़ करता है, तो ऐसा इसलिए नहीं हो सकता क्योंकि वह आपको अपनी छोटी बहन के रूप में देखते हैं। यदि आप देखते हैं कि वह आपको छेड़ता है, तो वह आपको बेवकूफ उपनाम देता है, आपके कपड़े को खेल के रूप में मजा लेता है या सामान्य रूप से आपको छानवाता है। वह ऐसा प्रयास क्यों करेगा?
  • मजाक इश्कबाज का हिस्सा हैं। आप यह भी महसूस नहीं कर सकते हैं कि जब वह खेलकूद कर रहा है, तो वह आपके साथ छेड़छाड़ करता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    5
    देखो कि वह अन्य लड़कियों के बारे में क्या कहता है यह आपके हित या आपकी रुचि की कमी का एक बड़ा संकेत हो सकता है। वह आप को प्रभावित करने के लिए अपने महान डोनजियन कौशल के बारे में बढिय़ा कर सकता है, जब वास्तविकता में वह सिर्फ आपसे उसे जीतना चाहता है मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि वह सही लड़की नहीं मिल सकती क्योंकि वह वास्तव में आपके साथ रहना चाहता है। यदि आप देखते हैं कि वह कहता है कि कोई लड़की उतनी ही अच्छी, दिलचस्प, महान या सुंदर है, तो आप वास्तव में कहेंगे कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है।
  • यदि वह लगातार ऐसी टिप्पणी करता है जैसे "मैं कभी सही लड़की नहीं मिल सकता ...", तो वह आपको यह बता सकता है कि वह लड़की उसके सामने खड़ी है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    देखें कि क्या यह वास्तव में आपके साथ खुलता है यदि आप एक लड़के में रुचि रखते हैं, तो वह आपके लिए खोलने और एक मित्र से अधिक के रूप में आपसे शुरू करना शुरू कर सकता है (बस सुनिश्चित कर लें कि वह आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में देखने का मतलब नहीं है)। यदि आप दोस्ती को अधिक आयाम में लेना चाहते हैं, तो मैं आपको उन चीजों को बताने के लिए कह सकता हूं, जिन्हें मैं किसी को नहीं बताता। यहां कुछ विषय हैं जिनके बारे में मैं आपसे बात कर सकता हूं यदि आप उन्हें पसंद करते हैं:
  • उनका बचपन
  • भविष्य के लिए आपकी आशाएं
  • परिवार और दोस्तों के साथ संबंध
  • आपके कुछ चुप गुप्त pastimes
  • जो भी आप कहते हैं, "मैंने कभी किसी को नहीं बताया ..."
  • भाग 3

    उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करता है
    छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    1
    सुनिश्चित करें कि आप उससे खुद पूछें आखिरकार, यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या वह आपकी रुचि रखता है, उसे पूछना है अपने दोस्तों को नहीं, अपने दोस्तों से पूछने के लिए न करें, इसे एक नोट या पाठ संदेश के जरिये मत करो, लेकिन बहादुर हो और खुद से पूछें यदि आप इतने शर्मीली हैं कि आप कोई कदम नहीं उठा सकते हैं, तो आपका संभव भविष्य का रिश्ता आपके ऊपर निर्भर हो सकता है। चिंता मत करो, यह उतना भयानक नहीं है जितना लगता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2

    Video: Fortnite with Ninja | Overtime 3 | Dude Perfect

    पूछने के लिए सबसे अच्छी जगह और समय खोजें यह जरूरी नहीं कि सबसे संपूर्ण और जादुई स्थान होना चाहिए, बस एक चुनिए जिसमें आपके पास पर्याप्त गोपनीयता है, जहां आपके कोई भी मित्र नहीं है और जब आप तनाव नहीं करते हैं या जल्दी में नहीं होते हैं अगर आप रोमांटिक कारक चाहते हैं, तो आप रात के लिए या विशेष स्थान पर दोनों के लिए यह पूछ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    बस उसे चेहरे से पूछो सबसे पहले महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करें, लेकिन फिर उससे पूछें कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है। आप उसे बता सकते हैं कि आप उसके लिए चीजों को महसूस करते हैं और आप केवल यह जानना चाहते हैं कि क्या उसे भी ऐसा लगता है। उसे आंखों में देखो लेकिन उसे मत दबाएं इसे आकस्मिक बनाने की कोशिश करें और इसे बिना दबाने के लिए करें।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    उचित रूप से प्रतिक्रिया करता है अगर यह पता चला है कि वह आपको पसंद करता है, तो आप निजी तौर पर मना सकते हैं। आप यह तय कर सकते हैं कि किस दिशा में लेना है, लेकिन यदि नहीं, तो यह दुनिया का अंत नहीं होगा और आपको नहीं पता कि आप क्या सोचते हैं, आपको अपने आप को यातना जारी रखना होगा। उसे पूछने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए साहस होने पर गर्व होना।
  • युक्तियाँ

    • कभी उसका मतलब नहीं हो सकता है, लेकिन आप सोच सकते हैं कि आप उसे पसंद नहीं करते।
    • ऐसा अभिनय न करें जैसे कि आपको यह पसंद नहीं है, लेकिन आपको लगता है कि इसे पसंद नहीं है।
    • जब आप इसे जीतने की कोशिश करते हैं तो दोस्ती को बर्बाद मत करो।
    • यदि आप उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करता है (या एक करीबी दोस्त) और वह कहते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है, क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि वह शर्मीली है या इसे गुप्त रखना चाहता है कभी-कभी, लड़कों को एक रहस्यमय संबंध रखना पसंद है
    • उसे ईर्ष्या मत करो।
    • कभी-कभी, पूछना और प्रत्यक्ष होना सबसे अच्छा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com