ekterya.com

कैसे एक मकर महिला को तारीख करने के लिए

मकर लोगों, 21 दिसंबर और 20 जनवरी के बीच जन्म, महत्वाकांक्षा, व्यक्तिगत ड्राइव और खुलेपन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हालांकि, जब मकर महिलाओं के साथ संबंध होने की बात आती है, तो चीजें बहुत आसान नहीं होती हैं उपरोक्त गुणों के अलावा हम उल्लेख करते हैं, मकर महिलाओं निविदा, नाजुक और विचारशील हो सकती है। इसलिए, मकर स्त्री के साथ संबंध होने के नाते एक मुश्किल संभावना हो सकती है जिसके लिए देखभाल, प्रयास और ध्यान की आवश्यकता होती है, लेकिन यह बहुत संतोषजनक भी हो सकता है मकर महिलाओं को जीवन के लिए अच्छे साथी हो सकते हैं

चरणों

संगतता चार्ट

एक मकर दंपती के साथ अपनी रोमांटिक संभावनाओं का त्वरित सारांश देखने के लिए इस चार्ट का उपयोग करें याद रखें कि ये केवल सामान्य हैं क्योंकि किसी भी संकेत के साथ किसी भी अन्य के साथ प्रेम की क्षमता होती है। इस जानकारी को Astrology.com के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है

मकर स्त्री के साथ रोमांस की संगतता
दंपती के हस्ताक्षररिश्तों के गुणएनोटेशन
मेष राशिदोनों में बहुत बड़ी ऊर्जा है, लेकिन उनके पास अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। मेष पुरुष अधिक अविवेकी और आवेगी हैं, जबकि मकर महिलाओं अधिक जानबूझकर हैं।अक्सर घर्षण से बचने के लिए देखभाल की जानी चाहिए यह दंपती सबसे अच्छा काम करता है जब प्रत्येक व्यक्ति की अच्छी तरह से परिभाषित जिम्मेदारियां होती हैं और थोड़ा हस्तक्षेप होता है
वृषभदोनों समान मूल्यों और उद्देश्यों का आनंद लेते हैं मकर और वृषभ के लोग स्रोतों और भावनाओं को साझा करते हैंयह यथार्थवादी जोड़ी बहुत संगत है, लेकिन यह तनाव पैदा कर सकता है अगर मकर स्त्री तौलिया को आलसी के रूप में देखने लगती है और अगर वह उसे बहुत परेशान महसूस करती है
मिथुन राशिइस युगल के विपरीत लक्ष्यों और व्यवहार हैं। हालांकि, एक प्रेमपूर्ण संबंध होना संभव है, लेकिन यह एक कठिन प्रयास करेगा।मिथुन की एक त्वरित बुद्धि है और यह सहज है, जबकि मकर महिला बहुत विनम्र और मेहनती है। इस तरह से, दोनों को सहज बनने का प्रयास करना चाहिए, जिससे वे उन्हें हो सकें कि वे कौन हैं।
कैंसरदंपति गहरी और सुरक्षित भावनात्मक संबंध बनाने के लिए जाते हैं।यह एक अच्छा संयोजन है, हालांकि रिश्ते की भावनात्मक तीव्रता में कभी-कभी प्रमुख संघर्ष हो सकते हैं।
मैंने पढ़ा हैजोड़े समान लक्ष्यों और समान निर्धारण का हिस्सा हैं। लियो पुरुष अधिक असाधारण और सामाजिक होते हैं, जबकि मकर महिलाओं में अधिक पारंपरिक और आरक्षित होते हैंयह जोड़ी बहुत स्वस्थ हो सकती है अगर वे अपने लक्ष्यों से सहमत हों क्योंकि उनकी ताकत एक दूसरे के पूरक हैं।
कन्याइस युगल के जीवन पर एक और अधिक वास्तविक परिप्रेक्ष्य है। कुमार आदमी भावना और अंतर्ज्ञान पर और अधिक ध्यान केंद्रित करता है, जबकि मकर महिला स्थिति और महत्वाकांक्षा पर और अधिक केंद्रित करती है।यह जोड़ी बहुत अच्छी हो सकती है, क्योंकि दोनों सामग्री सफलता का आनंद लेते हैं, हालांकि विभिन्न कारणों के लिए।
तुलातुला व्यक्ति बहुत मज़ेदार महिला की तुलना में सौंदर्य और सौंदर्यवादी पहलू के अनुरूप है, जो अधिक कंक्रीट हितों को पेश करता है।यह एक कठिन रिश्ता हो सकता है हालांकि, दोनों की ताकत अच्छी तरह से युग्मित है, जो इसे एक संतोषजनक मैच बनाती है यदि आप सामान्य में कुछ बिंदु सेट करते हैं
वृश्चिकवृश्चिक व्यक्ति चिंतनशील और आत्मनिर्भर है, जबकि मकर स्त्री के विचार आम तौर पर वास्तविक दुनिया में निवास करते हैं।रिश्ते बहुत संतोषजनक हो सकते हैं यदि दोनों स्वयं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने का प्रयास करते हैं
धनुराशिधनु धनुष का इलाज, लापरवाही और अधीर है, जबकि मकर स्त्री अधिक गंभीर और सतर्क है।दोनों को एक समझौते पर पहुंचने का प्रयास करना है। हालांकि, यह दंपति छोटे संघर्षों से बचने के लिए उपयुक्त है।
मकर राशिदोनों यथार्थवादी, महत्वाकांक्षी और मेहनती हैं।यह दंपति बहुत संतोषजनक (भौतिक और भावनात्मक दोनों) हो सकती है, लेकिन क्योंकि वे समान रूप से महत्वाकांक्षी हैं, अगर रिश्ते की भूमिका अच्छी तरह से परिभाषित नहीं हैं तो प्रमुख संघर्ष होंगे।
कुंभ राशिमकर महिला सतर्क और यथार्थवादी है, जबकि एक्विरियन आदमी आमतौर पर अधिक आशावादी और आदर्शवादी हैइस जोड़ी में अधिक से अधिक प्रेम क्षमता है इस तरह के जोड़े आसानी से एक अटूट रिश्ते बनाने के लिए कर सकते हैं
मीनमीन व्यक्ति अक्सर मशहूर औरत के जीवन के यथार्थवादी और नियंत्रित परिप्रेक्ष्य की तुलना में, स्वप्नहार और संवेदनशील होता है।यह जोड़ी उस स्थिति में हो सकती है जिसमें विरोधी आकर्षित होते हैं। प्रत्येक व्यक्ति एक ऐसा योगदान प्रदान करता है कि दूसरे व्यक्ति को बहुत कुछ चाहिए

विधि 1

मकर स्त्री का प्यार जीतें

Video: J naam love rashifal 2018,J name love hororscope 2018,ज नाम प्रेम राशिफल 2018 || CHAMATKARI GYAN

एक मकर महिला महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उसे अपने काम या उसके निजी परियोजनाओं के साथ साक्षात्कार करें मकर महिलाओं स्वाभाविक रूप से महत्वाकांक्षी और कड़ी मेहनत कर रही है। उनमें से ज्यादातर अपने व्यावसायिक लक्ष्यों और उनके द्वारा प्राप्त करने के लिए किए गए प्रगति पर चर्चा करने में आनंद लेंगे। क्या आप जीवन में सीसा लेने के लिए क्या करते हैं, चाहे वह नौ से पांच या निजी परियोजनाओं, जैसे कला, लेखन, आदि की नौकरी है, के बारे में बात करने की कोशिश करें। इसके अलावा, अगर आप इन मामलों के बारे में लंबे समय से बात करने के लिए तैयार हैं, तो आश्चर्यचकित न हों।
  • यह काम एक विषय हो सकता है जो उबाऊ लगता है, लेकिन जब आप इस विषय के बारे में बात करते हैं तो आपको नौकरी साक्षात्कार में कुछ रोबोट प्रश्न पूछने की तरह ध्वनि नहीं पड़ती। असल में, कुछ रचनात्मकता (और मिठाई शरारत की हवा) की सहायता से, आप इन सवालों के थोड़ा उत्साह और इश्कबाज जोड़ सकते हैं जो आम तौर पर उबाऊ होते हैं। हम आपको कुछ उदाहरण देंगे:
  • असुरक्षित प्रश्न: "आप कहां काम करते हैं?", "आप क्या काम करते हैं?", "क्या आप अपने काम का आनंद लेते हैं?", "आप पांच साल में खुद को कहाँ देखते हैं?"
  • उत्साही प्रश्न: "आपकी पहली मिलियन कमाने की आपकी योजना क्या है?", "जीवन में आपका अगला कदम क्या है?", "क्या आप एक व्यक्ति हैं जो गॉर्डन गेकको या लोरेन्ज़ो एनलो को सबसे अधिक पसंद करते हैं?"।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 2
    2

    Video: कुंभ राशि और मकर राशि का संबंध कैसा रहता है |Aquarius And Capricorn Compatibility

    अपनी खुद की पेशेवर उपलब्धियों को संक्षेप में बताएं क्योंकि वह महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प की नींव रखते हैं, सबसे मशहूर महिलाएं उनको सम्मान करती हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत की है और बड़ी सफलता हासिल की है। हालांकि, मकर महिलाओं में मामूली और रूढ़िवादी हैं, इसलिए वे अपव्ययकों के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते। इसके बजाय, स्वाभाविक रूप से बातचीत में उन्हें उल्लेख करके अपनी उपलब्धियों के बारे में कुछ सूक्ष्म संकेत देने का प्रयास करें हम आपको कुछ उदाहरण देंगे:
  • तीव्र उछाल: "आप इन जूतों को देख लेते हैं, वे छिपकली त्वचा से बने होते हैं।" "हमें इस सप्ताह के अंत में अपने नए बुगाटी पर एक सवारी के लिए जाना चाहिए।" "मैं लगातार पांचवें समय के लिए अपने पिता के रियल एस्टेट कारोबार में महीने के कर्मचारी का शीर्षक जीता!"
  • नरम और सूक्ष्म वार्तालाप: "मुझे हमारे लिए कुछ अच्छा करने के लिए मेरा हस्ताक्षर बोनस का उपयोग करने की उम्मीद है।" "मैं केवल विशेष अवसरों पर इस घड़ी का उपयोग करता हूं - मैंने इसे खरीदा था जब मुझे अपना स्वामी मिला" "आम तौर पर, मैं ऐसा नहीं करता, लेकिन काम पर अच्छी तरह से काम करने के बाद मुझे कुछ अच्छा लगता है।"
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 3
    3
    क्षमता की भावना के साथ खेलते हैं, लेकिन यह धीरे से करते हैं। आमतौर पर, मकर लोगों को एक दोस्ताना लड़ाई से बचना होगा। नियोजन नियुक्तियां जिसमें कुछ हद तक प्रतियोगिता शामिल हो सकती है, बहुत मज़ा और रोमांटिक स्पार्क्स को जन्म दे सकती है। हालांकि, तीव्र और बदले हुए प्रतियोगिता से बचा जाना चाहिए। बहुत प्रतिस्पर्धा आपके भाग में असंतोष का कारण बन सकती है, इसके अलावा मकर लोगों को बहुत जोखिम के खेल में हारने की शर्म नहीं होती।
  • एक नियुक्ति के लिए अच्छा विचार: गेंदबाजी, कार्ड, मिनी गोल्फ, लक्ष्य शूटिंग या तीरंदाजी, मनोरंजन के खेल, पेय के साथ बोर्ड गेम।
  • नियुक्ति के लिए बुरा विचार: सड़क प्रतियोगिता, सड़क नियमों के साथ बास्केटबॉल, उच्च जोखिम वाला पोकर
  • यदि आप अपनी प्रतियोगिता में एक शिक्षक हैं, तो उसे शर्म की बात को रोकने के लिए कम से कम एक बार जीतने की सलाह दी जा सकती है। इसे बहुत स्पष्ट नहीं करने की कोशिश करें कि आप उसे जीत दें यह खोने से ज्यादा शर्मनाक हो सकता है
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 4 शीर्षक
    4
    उसे कुछ माना उपहार दें जो वह उपयोग कर सकते हैं। ज्यादातर मकर महिलाओं व्यावहारिक लोग हैं, जो उनके प्रतीकात्मक अर्थ के बजाय उनके मूल्य और उपयोगिता के लिए उपहार की सराहना करते हैं। हालांकि यह सच है कि एक गहना या सुगंधित फूलों का गुलदस्ता लगभग हमेशा एक मिठाई भाव है, आपको अपने कुछ उपहारों को थोड़ा अधिक व्यावहारिक बनाना चाहिए। उन लोगों को चीजें देने का प्रयास करें जो एक ही भावना पैदा करने के बजाय लगातार और स्थायी रूप से उनका उपयोग करें और उनका आनंद लें।
  • मकर स्त्री के लिए आदर्श व्यावहारिक उपहार उसके शौक और रुचियों पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप आकर्षित करना पसंद करते हैं, तो उसे एक उच्च गुणवत्ता के स्केच पैड और व्यावसायिक पेंसिल का एक सेट देने का प्रयास करें। यदि आप एक प्राकृतिक एथलीट हैं, तो उसे व्यायाम करने के लिए बेहतरीन उपकरणों के साथ एक विशेष जिम में सदस्यता दें। इस बिंदु के लिए कोई सही उत्तर नहीं है क्योंकि यह उस महिला पर निर्भर करता है जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 5 शीर्षक
    5
    इसे उच्च-स्तर की सैर के लिए कुछ बार ले लें हालांकि यह सच है कि मकर महिलाओं को संपत्ति के दिखावटी और आकर्षक प्रदर्शनों की सराहना करने के लिए कम प्रतीत होता है, वे स्वाभाविक रूप से स्थिति के बारे में जानते हैं और समय-समय पर जीवन में बेहतर चीजों की कोशिश कर रहे हैं। विशेष अवसरों (और कभी-कभी कुछ नियमित रूप से) का जश्न मनाने के लिए, इसे एक खूबसूरत बाहर निकलने के लिए लेने का प्रयास करें
  • एक नियुक्ति के लिए अच्छा विचार: संग्रहालयों, ओपेरा, सुरुचिपूर्ण रेस्तरां, फिल्म समारोहों, कला प्रस्तुतियों, सप्ताहांत यात्राएं, वाइन सेलर्स आदि।
  • क्या आपके पास बहुत सी नकद नहीं है? यदि आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं तो कम कीमत पर जीवन में बेहतर चीजों का आनंद लेना संभव है। उदाहरण के लिए, स्थानीय विश्वविद्यालय में घटनाओं की वेबसाइट को देखने की कोशिश करें आमतौर पर, अतिथि वक्ताओं को देखने, किताबों की व्यवस्था में भाग लेना और बहुत कम पैसे के लिए और यहां तक ​​कि निःशुल्क के लिए भी बहुत संभव होगा।
  • विधि 2

    एक आदर्श जोड़े बनें
    छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 6
    1
    अग्रिम में अपने लक्ष्यों को अपने साथ सहमत हूँ एक मकर स्त्री के साथ एक संतोषजनक संबंध के सबसे बड़े खतरे में से एक यह है कि यदि उसके लक्ष्यों को आप के साथ संगत नहीं लगता है, तो वह अपनी जिंदगी को जारी रख सकती है। रिश्तों के पहले छह महीनों के भीतर अपने भविष्य के लक्ष्यों की संगतता को सत्यापित करके, खुद के संबंधों के वर्षों के बाद एक कठिन बातचीत करने के दर्द को बचाएं कुछ सवाल जो आपको जवाब देने में सक्षम होना चाहिए:
    • क्या आपके पास शादी करने की योजना है?
    • क्या आप बच्चे चाहते हैं?
    • क्या आप पालना चाहते हैं?
    • आप कब बसाएंगे?
    • आप कितना बचत करना चाहते हैं और आप कितना खर्च करना चाहते हैं?
    • क्या प्रमुख खरीद आप करना चाहते हैं?
    • आप अपने जीवन को कैसे जीने की योजना बना रहे हैं?
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 7
    2
    उसे अपनी योजनाओं पर टिप्पणी करने की स्वतंत्रता दें भविष्य में किसी भी युगल की योजना पूरी तरह से मेल खाती है - लंबे समय तक काम करने के लिए रिश्ते के लिए एक निश्चित मात्रा में लचीलेपन होता है। जब विशिष्ट समझौतों के बारे में बात करना शुरू करने का समय आता है, जो निर्णय लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो निर्णय लेने में एक समान साथी बनें। यह सिर्फ एक सामान्य शिष्टाचार नहीं है, यह आपके दीर्घकालिक सुख के लिए एक बुद्धिमान पैंतरेबाज़ी भी है। आपके साथी का सम्मान करना अधिक संभावना है आपकी इच्छाएं यदि आप कुछ चीजों का त्याग करने के लिए तैयार हैं ताकि वह जो चाहें हासिल कर सकें।



  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 8 शीर्षक
    3
    मुझे रिश्ते की लय का निर्धारण करने दें। जब तक आप एक मकर (या एक के स्वभाव) नहीं हैं, तो एक उच्च संभावना है कि मकर राशि वाली महिला आपको तुलनात्मक संबंधों में अतिरिक्त दायित्वों को स्वीकार करने में अधिक समय लगेगी। इसे थोड़ी देर दें एक नए रिश्ते को शुरू करने के लिए एक प्रारंभिक अनिच्छा आपके प्रति अपनी भावनाओं का प्रतिबिंब नहीं है, बल्कि यह आपके स्वाभाविक रूप से सतर्क और जानबूझकर जीवन के निर्णयों के दृष्टिकोण का परिणाम है। उसे अपने जीवन के पहलुओं के बारे में साझा करने के लिए कुछ समय दें और आपको खुशी होगी कि आप इंतजार कर रहे थे।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 9
    4
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह उल्लेखनीय है क्योंकि यह औसत महिला के मुकाबले मकर स्त्री के लिए आमतौर पर अधिक महत्वपूर्ण है। जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, मकर महिलाओं को स्थिति के बारे में पता है। इसका मतलब यह है कि वे ध्यान देते हैं कि जब उनका इलाज उन तरीकों से किया जाता है जिससे उनकी स्थिति कम हो जाती है, लेबल के कुछ उल्लंघनों से शर्मिंदा होने के अलावा अन्य महिलाओं को भी सूचना नहीं मिल पाती है। मकर स्त्री के प्रति सम्मान करना इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ बहुत गंभीर होना है, लेकिन अपने निकटतम मित्रों की उपस्थिति में आपको अपने उपस्थिति में अलग तरीके से कार्य करना चाहिए। आपको निम्नलिखित पर विचार करना चाहिए:
  • आपकी उपस्थिति में उपयोग की जाने वाली भाषा (विशेष रूप से किसी न किसी शब्द, आदि के संदर्भ में)
  • जिस तरह से आप इसके बारे में जनता में बात करते हैं
  • जिस तरह से आप अपने दोस्तों से उसके बारे में बात करते हैं
  • छोटे शिष्टाचार आपको दिखाते हैं (उसे एक कदम उठाने में मदद देने के लिए अपना हाथ पकड़ो, उसे ठंडा होने पर अपना कोट दो।)
  • विधि 3

    पता है कि क्या बचने के लिए
    छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 10
    1
    उनकी सावधानी से निराश मत हो जैसा कि हम पहले उल्लेख किया है, मकर महिलाओं को परंपरागत, रूढ़िवादी और व्यापारिक विचारधारा वाले लोग होते हैं। यह उन्हें पहली बार आरक्षित या ठंडा दिखाई दे सकता है समझे कि हर मकर महिला के दिल में एक ऐसी व्यक्ति है जो एक भावना और एक गहरी करुणा महसूस करने में सक्षम है। हालांकि यह सच है कि उदाहरण के तौर पर औसत मकर महिला अपनी भावनाओं के बारे में इतनी गंभीर नहीं हो सकती है, लेकिन औसत लेओ महिलाओं को पर्याप्त समय के लिए मजबूत भावनात्मक बंधन बनाने में सक्षम हैं।
  • छवि शीर्षक मकर राशि महिला चरण 11
    2
    निर्भर या हताश होने से बचें मकर महिलाओं ने अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए पर्याप्त अन्य लोगों का उपयोग करने में गर्व महसूस नहीं किया। क्योंकि आपका मकर साथी स्वतंत्र और निर्धारित हो सकता है, ध्यान और स्नेह के लिए अनुरोध के साथ लगातार उसे बौछार करके उसे हरा नहीं। इसके बजाय, वह गर्म क्षणों की प्रशंसा करता है जो वे हिस्सा लेते हैं, क्योंकि वे असली हैं और मजबूर नहीं हैं इसके अलावा, तैयार रहें और खुद को अपने आप पर खुद को मनोरंजन करने को तैयार रहें। मकर महिलाओं की मृत्यु नहीं होगी, यदि वे आपको एक दिन के लिए नहीं देख सकते हैं, तो आपको इसे या तो नहीं करना चाहिए।
  • आप से बचना चाहिए व्यवहार: एक दिन में कई बार फोन पर कॉल करें या पाठ संदेश भेजें, अपने स्नेह की पुष्टिकरण के लिए अक्सर पूछें, ईमानदारी से कार्य करें, अपने शेड्यूल को संशोधित करने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 12
    3
    अपने आप को आलसी या अनमोटित के रूप में देखने से बचें कुछ चीजें जो मकर स्त्री के लिए अप्रासंगिक होती हैं वह कोई है जो कम से कम इनकार करता है अपनी समस्याओं को हल करने का प्रयास करें अपने मकर साथी को आप को एक आवारा के रूप में देखने के लिए मत देना। महत्वाकांक्षी पेशेवर लक्ष्यों को बनाए रखने की कोशिश करें, भले ही आप उन सभी को नहीं मिल सकें। इसी तरह, अपने संबंधों को दी जाने के लिए नहीं लें हमेशा अपने साथी को दिखाएं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में कड़ी मेहनत करने के लिए ईमानदारी से प्रयास करें इस तरह, वह आपके प्रयासों के लिए आपको मूल्य देंगे
  • कभी-कभी, जीवन कुछ कठिनाइयों को प्रस्तुत करता है जो हमें कम सक्रिय होने के लिए मजबूर करते हैं। उदाहरण के लिए, बीमारियों, परिवार की समस्याएं और अप्रत्याशित छंटनी अस्थायी रूप से आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में कम सक्रिय भूमिका निभाने के लिए मजबूर कर सकती हैं। इन मामलों में, अपर्याप्तता की भावनाओं को न दें। एक बुद्धिमान मकर महिला किसी के बीच अंतर बता सकती है जो अपने लक्ष्यों को हासिल करने का प्रयास नहीं करेगा और जो कोई अस्थायी रूप से उन तक पहुंचने में बाधा है।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 13
    4
    डोमेन दिखाने से बचें मकर महिलाओं, उनके स्वतंत्र व्यक्तित्व के साथ, वे अपने साथी द्वारा नियंत्रित या एकतरफा संबंधों को नियंत्रित नहीं करना पसंद करते हैं। एक परिप्रेक्ष्य ले लो जो आपके साथी के जीवन में घुसपैठ नहीं है, क्योंकि आपको अपने निर्णय लेने और अपने विचारों को बनाने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए। सबसे ऊपर, यह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो मालिक है, नियंत्रण या खेला जा सकता है। अपने मकर साथी की आजादी का सम्मान करने के लिए तैयार करें। अन्यथा, आप इसे खोने का जोखिम।
  • व्यवहार जिसे आप से बचना चाहिए: सोशल इवेंट में उसके लिए बोलें, अपनी राय के लिए माफी मांगो जब वह तुम्हारा से अलग हो, उसकी गोपनीयता या निजी जगह का उल्लंघन करे, उसके व्यवहार को नियंत्रित करने की कोशिश करें, आदि।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 14
    5
    मुझे गहरी जड़ें समस्याओं को ठीक करने की उम्मीद मत करो। बेहतर या इससे भी बदतर के लिए, मकर महिलाओं ने अपनी समस्याओं पर ज्यादातर ध्यान दिया और उनके साथी के नहीं। हालांकि यह सच है कि अच्छी मकर महिलाओं को हमेशा समर्थन के दयालु शब्दों और निविदा कंधे की पेशकश करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जिसमें कठिनाई के समय में रोने के लिए, वे आम तौर पर उन रिश्तों में संतुष्ट नहीं होंगे, जिसमें उन्हें सभी खर्च करने की उम्मीद है आपकी सहायता करने में आपकी अतिरिक्त ऊर्जा मकर महिलाएं अपेक्षा कर सकती हैं कि उनके सहयोगी निर्भर नहीं हैं और जब वे वास्तव में मुसीबत में हैं, तब उनकी मदद की ज़रूरत हो सकती है जिससे कि रिश्ते को प्रभावित करना शुरू न हो।
  • समस्याएं जो आप अपने साथी को डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं: अवसाद, नशीली दवाओं की समस्याओं, परिवार के संघर्षों के कारण तनाव, कार्यस्थल पर तनाव, मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं, जोखिम भरा व्यवहार, दोषपूर्ण आत्म-नियंत्रण, पिछला संबंधों में कठिनाइयों आदि।
  • युक्तियाँ

    • मकर महिला आपको मिलने के लिए अपना समय लेती है, जिसमें आपके साथ सोना भी शामिल है। दरअसल, आपने अपना मन और सुरुचिपूर्ण सौंदर्य की सराहना करने और शैली करने के लिए कुछ समय लिया है, इसलिए आपसे कम उम्मीद नहीं की जाएगी। यदि आप जल्दी में हैं, तो आप गलत महिला के साथ हैं। हम आपको बताते हैं कि सुराग यह है कि आपको धैर्य रखना चाहिए। मकर स्त्री के साथ संबंध होने के कारण पानी उबाल देखना पसंद है। ऐसा लगता है कि एक जीवन में देरी हो रही है, लेकिन अचानक सतह पर एक बुलबुला दिखाई देता है और पानी फोड़ा होता है।
    • वह एक प्यारी और निविदा महिला है, लेकिन सही व्यक्ति को इन विशेषताओं का प्रदर्शन करना आवश्यक है एक पल के लिए उसके साथ एक अंतरंग क्षण है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं
    • मकर महिलाओं बहुत सुंदर हैं वे जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और जो कुछ भी लक्ष्य वे स्वयं के लिए निर्धारित करते हैं, उनमें उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करेंगे उसी तरह, वे बहुत हठी हो सकते हैं, लेकिन जब आप उन्हें एक व्यक्ति के रूप में जानते हैं, तो उनके पास नाजुक दिल होता है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com