ekterya.com

कोई कैमिस्ट्री नहीं है, तो आप एक नियुक्ति से कैसे बचते हैं

आपके पास एक नियुक्ति है और आप बहुत उत्साहित हैं ... जब तक आपको यह नहीं पता कि आपके और उस व्यक्ति के बीच बिल्कुल कोई रसायन नहीं है! यह नियुक्ति के लिए समय है और आपके बीच बस कोई आतिशबाजी नहीं है। यहां हम आपको बताते हैं कि आप क्या कर सकते हैं

चरणों

एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है` class=
1
आपको अपने आराम क्षेत्र को एक साथ छोड़ देना चाहिए। नई और रोमांचक कुछ कर रही है, शायद थोड़ा डरावना, अपनी नियुक्ति के लिए आपके बहुत आवश्यक कार्डियोपल्मोनरी पुनर्जीवन दे सकता है सहज और साहसी हो! विशिष्ट रात का खाना और एक फिल्म भूल जाओ आपको स्काइडाइविंग नहीं जाना है, लेकिन क्यों नहीं भेड़ के लिए जाना है? योग करने का प्रयास करें? तैरना नग्न? कुछ ऐसा जो एक चुनौती का प्रतिनिधित्व करता है नए अनुभव के चेहरे में आप कुछ रसायन मिल सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो कम से कम आप कुछ दिलचस्प हो सकते हैं या बाद में आपको बताने के लिए एक बड़ी कहानी होगी।
  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है` class=
    2
    चर्चा शुरू करें यह उल्टा लग सकता है, लेकिन कम से कम अगर वे बहस कर रहे हैं, इसका मतलब है कि वे उन चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं, जो वे दोनों के बारे में भावुक हैं। जुनून जुनून है! और यद्यपि बहस बातें करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, लेकिन सभी जोड़ों के संघर्षों को सुलझाने के उनके तरीके हैं, इसलिए अब क्यों नहीं शुरू करें? कई जोड़ों को "शुरुआत" की शुरुआत से क्या आपको याद है "गर्व और प्रिज्युडिस?.

  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है` class=
    3
    आराम करो और आराम करने के लिए अपनी नियुक्ति में मदद करें। फिल्मों में, हमेशा आतिशबाजी होती है, लेकिन वास्तविक जीवन में, लोगों को मज़ेदार होने की अधिक संभावना होती है अगर वे आराम कर देते हैं। कैमिस्ट्री उभरती नहीं हो सकती है क्योंकि आप या आपकी तिथि बहुत परेशान या शर्मीली है। यदि आपको लगता है कि आप सामग्री हैं, तो ईमानदारी की एक खुराक की कोशिश करें और कहें "मैं वास्तव में परेशान हूं" कौन जानता है? अपनी नियुक्ति की तरह "मुझे भी" कह सकते हैं और वहां से एक प्रामाणिक बातचीत शुरू होती है, और यह निश्चित रूप से रसायन विज्ञान के लिए उपजाऊ जमीन है



  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है` class=
    4
    याद रखें कि रसायन सब कुछ नहीं है हॉलीवुड ने आपको विश्वास दिलाया होगा कि अगर पहली नज़र में कोई प्यार नहीं होता है, तो कभी प्यार नहीं होता और वह ... सच नहीं है। यह भी सच है कि रसायन विज्ञान अक्सर इच्छा के साथ उलझन में है सिर्फ इसलिए कि आप अपनी तिथि पर अपने कपड़े फाड़ने के लिए उत्सुक नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास रसायन विज्ञान नहीं है एक खुला दिमाग है
  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है` class=
    5
    डेटिंग न रखें यदि आप जानते हैं कि आपके अस्तित्व में गहरा है, तो आप उस व्यक्ति को आकर्षित नहीं कर पाते हैं और शायद आप कभी भी ऐसा नहीं करेंगे, आप दोनों के पक्ष में काम करना और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। कभी-कभी, रसायन विज्ञान की कमी के लिए कोई स्पष्ट कारण नहीं है शायद अवचेतन आपकी नियुक्ति के फेरोमोन आपके लिए कुछ भी नहीं करते हैं या उनके गैर-भाषिक भाषा में कुछ है जो अनावश्यक रूप से आपको परेशान करता है नियुक्ति करने की कोशिश मत करो, ऐसा नहीं है।
  • आपके शराब का सेवन सीमित करें अपने पीने को देखें बहुत ज्यादा शराब पीने से आपकी ज़िम्मेदारी कम हो सकती है और शायद किसी को ऐसा दिखना चाहिए कि आप इसे पहले स्थान पर पसंद नहीं करते, कुछ पेय के बाद आराध्य। यह विचार आपकी भावनाओं को सच मानना ​​है और लंबे समय तक दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने से बचने के लिए है। नशे में भी विवादित व्यवहार हो सकते हैं, जो दिन की रोशनी में आपको शर्मिंदा और हास्यास्पद महसूस करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। यह अन्य व्यक्ति को यह सोचने के लिए भी नेतृत्व कर सकता है कि जब आप स्पष्ट रूप से मामला नहीं देखते हैं, और आपको तय करने में कुछ मुश्किलें डाल सकते हैं।
  • यदि कोई आकर्षण नहीं है, भविष्य की नियुक्तियों के लिए नहीं कहें। यदि अन्य व्यक्ति आपके साथ अधिक तिथियां रखने की कोशिश करता है और आप उसे आकर्षित नहीं करते हैं, तो समझाएं कि नियुक्ति पर आपके पास बहुत अच्छा समय था लेकिन यह कि आप कुछ के रूप में डेटिंग जारी रखने के लिए कुछ नहीं महसूस करते। फिर भी उसे समय का शुक्र है, और अगर आप चाहते हैं, उसे बताना नहीं आता कि क्यों या आप जानकारी दे, बस विशिष्ट हो।
  • यदि आपने दोस्ती को मारा है, तो सुनिश्चित करें कि आप पूर्ण रूप से स्पष्टता से शुरू करते हैं कि यह कोई रोमांटिक इरादे के साथ एक सामयिक रिश्ता है यह आप दोनों के लिए स्पष्ट होना चाहिए, यह अन्य व्यक्ति को झूठी उम्मीदें देने के बारे में नहीं है कि यह अंततः आपके दिल तक पहुंचने का अवसर हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को एक अच्छा समय के लिए प्रतिबद्ध प्रतिबद्ध यदि आप किसी तिथि पर जाने का प्रयास करने जा रहे हैं, तो कम से कम आंतरिक रूप से इसे सकारात्मक अनुभव मानिए। अक्सर, लोगों को एक बुरा रवैया के साथ एक तिथि पर जाना जाता है अगर वे जानते हैं कि वे दूसरे व्यक्ति के प्रति आकर्षित नहीं हैं। इसके बजाय, यह उस बदलाव को बदलता है, जो इसका लाभ उठाने और उसका आनंद लेने का विकल्प चुनकर कुछ सकारात्मक में एक संभावित नकारात्मक अनुभव हो सकता है।
    • यदि आपके पास अपनी नियुक्ति के साथ रसायन नहीं था, लेकिन आप एक दोस्त के बारे में जानते हैं जिसे आप सोचते हैं कि वास्तव में इस व्यक्ति की कंपनी का आनंद ले लें, तो आप एक कपडा के रूप में कार्य कर सकते हैं, उन्हें पेश कर सकते हैं या अंधा तारीख को व्यवस्थित कर सकते हैं। यह वास्तव में आप के लिए स्पष्ट हो जाएगा, खासकर यदि आप कह सब रात बिताना "ओह मैं पिलर से प्यार है, वह हमेशा कह रहा है / कर / यह सोच कर कि .." "

    चेतावनी

    • इस व्यक्ति के साथ क्लिक न करने के लिए अपने आप को दोष मत करो - यह पूरी तरह से स्वाभाविक है और यही कारण है कि तारीख होने का मतलब यह मानने के बजाय अलग-अलग लोगों से मिलना है कि आप जिस व्यक्ति के साथ आते हैं वह निश्चित रूप से एक होगा।
    • करुणा से बाहर की दूसरी तिथि पर जाने से बचें यह बुरी तरह खत्म होगा - कोई भी करुणा के लिए आमंत्रित नहीं होना चाहता है और इसके लिए उसे खोजना बहुत समय नहीं लगेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com