ekterya.com

जब आप लड़कों के बीच में हैं तो शर्म को दूर कैसे करें

अधिकांश किशोर शर्म की अवधि के माध्यम से जाते हैं, लेकिन कुछ के लिए, यह उनके प्रेम जीवन में हस्तक्षेप करने के मुद्दे पर निर्भर रह सकता है, और उन्हें असुरक्षित महसूस कर सकता है। यह देखने के लिए कि क्या वे आपके लिए काम करते हैं, इन चरणों का प्रयास करें

चरणों

छवि का शीर्षक, चारों ओर शर्मिज़ अफेयिंग फॉर द फॉलो्स

Video: लड़कियों की इन 15 अदाओं पर लड़के हो जाते हैं फिदा

1
कुंजी को आराम करना है यदि आप इस समस्या पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप इसे और भी बदतर बना सकते हैं और अधिक असहज महसूस कर सकते हैं इससे आप निर्णय ले सकते हैं जो आप कभी नहीं करेंगे। अन्य बातों पर ध्यान केंद्रित करें एक नया शौक शुरू करने और नए क्लबों में शामिल होने का प्रयास करें, समस्या से छुटकारा पाने के लिए नहीं बल्कि मज़े करना।
  • छवि शीर्षक चारों ओर शर्म का सामना करना पड़ चारों ओर लोग
    2
    अगर आपके पास पुरुष मित्र हैं या आप बच्चों के साथ जगह में हैं, तो उनका ध्यान पाने के लिए ज़ोर से मजाक बोलें या कुछ ऐसा करें जो आपको लगता है कि हर किसी के लिए मज़ेदार होगा सबसे अधिक संभावना है, यह अजीब है यह आपको सुरक्षा प्राप्त करने में मदद करेगा यह आपके चुटकुले पर हँसने में भी मदद कर सकता है, और इस तरह आप अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे। आप मजाक भी बता सकते हैं अगर आपकी एक गर्लफ्रेंड आस-पास है, तो वे देख सकते हैं कि आप मज़ेदार हैं और आपसे मिलना चाहते हैं। इस बारे में चिंता न करें कि बातचीत कैसे हो सकती है अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो आप कह सकते हैं "ठीक है, मैं सिर्फ यह मजाक मेरे दोस्त को बता रहा था ..." और मजाक कहो। अगर बातचीत खराब थी, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, अच्छी बात यह है कि आप अपने व्यक्तित्व के साथ ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे और आपको कुछ सुरक्षा मिली हो।



  • छवि का शीर्षक शराइज़ फॉर फॉर फॉर फोर जीज़ चरण 3
    3
    यदि कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो लोग आम तौर पर मैत्रीपूर्ण नहीं होते हैं, तो उसके साथ मैत्रीपूर्ण रहें या उससे पूछें कि क्या होता है अगर आप देखते हैं कि वह गलत है या चिंतित हैं किसी चीज़ के बारे में मत सोचो, ऐसा करो कि यह सिर्फ एक चमक है, इसलिए यह आसान होगा।
  • Video: How to Kiss a Girl - किसी भी लडकी को किस कैसे करें

    छवि शीर्षक चारों ओर शर्म का सामना करना पड़ चारों ओर लड़के चरण 4
    4
    आपको आकर्षक होने की प्रेरणा प्राप्त करें यदि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप वास्तव में संपर्क करना चाहते हैं, तो थोड़ा और आकर्षक होने की कोशिश करें इस तरह से जारी रखने की कोशिश करें और देखें कि यह काम करता है या नहीं। यहां तक ​​कि अगर आप उस तरह की लड़की नहीं हैं, तो इसे एक दिन, दो या दो से ज्यादा प्रयास करें। यह इतना बुरा नहीं है, क्योंकि एक बार जब आप अपने शर्म को दूर करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप उस शैली को बदल सकते हैं जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी को प्रभावित करने की कोशिश करना ठीक है बस इस बल को बदलने के लिए मत करो जो आप हैं अपने आप को विश्वासयोग्य रहें
    • लड़कों को कठिन और आश्वस्त लग सकता है, लेकिन वे आम तौर पर अभिनय कर रहे हैं जब वे लड़कियों के बीच में होते हैं, तब वे नर्वस होते हैं, उसी तरह कि जब वे बीच में हों तो लड़कियों को परेशान हो जाता है।
    • उनके साथ मिलकर रहें, अपने आप से हो, उनके करीब आकर उनसे बात करें।
    • शांत रहें, शांत और शांत होने की कोशिश करें। जब आप बंद हो जाएं, शांत रहें, अपने आप को बनें, और निराशा न करें।
    • यदि आप अपने चुटकुले में मुस्कुराते या हँसते हैं, तो आप दबाव को दूर कर सकते हैं जो आप महसूस करते हैं।
    • समय सीमा लागू नहीं करें, यह केवल आपको निराश करेगा
    • कुछ भी मत कहो कि आप बाद में पछतावा कर सकते हैं, अगर आप नहीं जानते कि क्या कहना है तो बेहतर रहें।
    • डर की भावना पर ध्यान न दें, अधिक मोहक होने की कोशिश करें।
    • आपको और अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए प्यारे कपड़े न पहनें। यदि आप अपना लक्ष्य बेहतरीन तरीके से देखे बिना प्राप्त कर सकते हैं, तो आप अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकेंगे।
    • यदि आप किसी व्यक्ति से बात करने की योजना बना रहे हैं, तो 7 सेकंड के लिए श्वास, 8 सेकंड के लिए श्वास छोड़ने और फिर 7 सेकंड के लिए फिर से श्वास लेने के लिए अपने तंत्रिकाओं को शांत करने के लिए। इसे 5 बार दोहराएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com