ekterya.com

एक पति की मृत्यु के बाद नियुक्तियां कैसे करें

किसी पति या पत्नी की मृत्यु जीवन में सबसे ज्यादा विनाशकारी घटनाओं में से एक हो सकती है, जो किसी को सहन नहीं कर सकती। आप अपने साथी को खो चुके होंगे और आपके जीवन में एक बड़ी स्थिरता और दिशा होगी। इस नुकसान की हीलिंग में समय लगता है हालांकि, आपके पति या पत्नी को खोने के बाद फिर से प्यार पाने के लिए यह पूरी तरह से सामान्य है निर्धारित करें कि नियुक्तियों के लिए सही समय कब है और निकास के खेल में पुन: जुड़ना सीखें।

चरणों

भाग 1

नियुक्तियों की इच्छा के बारे में जानें
एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपना समय ले लो एक बार जब आप अपने पति को खो दिया है डेटिंग शुरू करने के लिए जल्दी मत करो आप उस व्यक्ति के साथ कई सालों से बिताएंगे और, चाहे आपके रिश्ते खुश हैं या नहीं, आपको आगे बढ़ने से पहले पूरी तरह से शोक करना चाहिए। याद रखें कि शोक का कोई सही या गलत तरीका नहीं है और द्वंद्वयुद्ध समाप्त होने पर कोई सटीक क्षण नहीं है।
  • अगर आप अपने पति या पत्नी के बारे में अत्यधिक भावनात्मक प्रदर्शन के बिना बात नहीं कर सकते, तो आपको डेटिंग खेल पर लौटने से पहले इंतजार करना पड़ सकता है। इस बीच, अच्छी तरह से खाने के लिए सावधानी बरतें, शारीरिक गतिविधि करें और उन व्यवहारों से बचें जो आपके स्वास्थ्य को खतरे में डालते हैं, जैसे कि पीने या दवाओं का उपयोग करना एक दु: ख सहायता समूह में शामिल हों या परामर्शदाता पर जाएं।
  • एक जीवनसाथी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    मत सोचो कि आपको सब कुछ छोड़ना है। हाँ, आपको अपने प्रियजन के बिना एक जीवन आगे बढ़ना होगा और जीवित रहना होगा। हालांकि, आपको जरूरी नहीं कि नुकसान को "दूर" करना होगा मृत्यु पर काबू पाने का मतलब है कि आप किसी पल में सामान्य रूप से वापस आएं। यह ध्यान में रखते हुए कि आपके जीवन में कितनी निकटता से जुड़ा हुआ है, आपके पति या पत्नी के साथ था, सामान्य रूप से वापस आना असंभव होगा
  • आपको स्वीकृति की ख्वाहिश होगी। किसी नए पहचान में नुकसान को एकीकृत करने के लिए सीखें जिसमें आप अपने प्रियजन के बिना भविष्य की योजना बना रहे हैं। यह पुस्तकालय पुस्तकें जाँच के रूप में नए और रोमांचक, के साथ अपने सामाजिक कैलेंडर को भरने के लिए उपयोगी हो सकता है, एक अंशकालिक नौकरी पाने के लिए यदि आप सेवानिवृत्त कर रहे हैं, एक नया शगल समर्पित, समूह कक्षाएं व्यायाम में भाग लेने या एक पालतू जानवर की गतिविधियों को अपनाने।
  • एक जीवनसाथी के मृत्यु के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 3

    Video: अब अनुकंपा नौकरी मिलना नहीं रहा आसान

    3
    निर्धारित करें कि आप क्या चाहते हैं नियुक्तियों का उद्देश्य आपके पति या पत्नी को बदलने की नहीं है आप लंबे समय तक किसी और के लिए भी परीक्षार्थी हो सकते हैं, हालांकि, इस तरह की इच्छा रखने से केवल निराशा हो जाएगी उन गुणों के बारे में सोचें जो आप एक नए साथी में ढूंढना चाहते हैं। यथार्थवादी बनें: आप जिन विशेष गुणों की एक विविध सूची रखते हैं, वे आपके लिए पार्टनर ढूंढना मुश्किल बनाते हैं।
  • उदाहरण के लिए, ऐसी कुछ चीजों पर विचार करें, जिन्हें आप करना चाहते हैं, जैसे कि यात्रा करना, और ऐसे सहयोगी की तलाश करें जो समान जुनून को साझा करता है।
  • एक जीवन साथी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    दोष जारी करें एक नए साथी को खोजने के लिए वापस लौटना चाहते हुए अपराधियों की भावना महसूस करने के लिए विधवाओं के लिए यह आम बात है आपको विश्वास होगा कि यह आपके पति या पत्नी के साथ विश्वासघात है कि किसी दूसरे आदमी पर मुस्कुराहट या एक और महिला के साथ कॉफी का आनंद लें। आपको इन भावनाओं को जारी करना चाहिए और पहचानना चाहिए, वास्तव में, आप अकेले हैं आपके पति आपको चाहते हैं कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों का आनंद लें, जैसा कि आपको फिट दिखता है।
  • भाग 2

    डेटिंग दृश्य दर्ज करें
    एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    शब्द को फैलाओ आपका पहला विचार नजदीकी मित्रों और परिवार को बता सकता है कि आप किसी साथी को ढूंढने के लिए वापस जाने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि ये लोग आपको पूरी तरह से समर्थन देंगे और आपको संभावित रुचियों से जुड़े संभावित नियुक्ति के साथ जुड़ने में खुशी होगी। समस्या यह है कि यह ऐसी संभावना नहीं होगी कि आप ऐसे करीबी सामाजिक संबंधों के माध्यम से किसी से मिलेंगे।
    • आपके मित्र के मंडल शायद अपने पति के मित्र और अपने स्वयं के मित्रों तक ही सीमित हैं, और आप उन लोगों तक नहीं पहुंचेंगे जिनके साथ आप जाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, पारित होने वाले अन्य लोगों को थोड़ा आगे बढ़ो, उदाहरण के लिए, चर्च के सदस्य, पड़ोसियों के मित्रों या स्थानीय सुपरमार्केट या दुकानों पर आप जानते लोगों के दोस्तों। अनुसंधान ऐसे "कमजोर लिंक" से उत्पन्न अच्छे डेटिंग अवसरों को दर्शाता है
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अधिक सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हों अपने सामाजिक कैलेंडर को उन घटनाओं के साथ भरें जहां आप नए लोगों से मिल सकते हैं। आप अपने पति या पत्नी के साथ गए उसी घटनाओं में भाग लेते हुए अकेले ही अकेले रहकर आपको महसूस कर सकते हैं संभावित तिथियों को पूरा करने का अवसर खोलकर नए समूह की गतिविधियों का आनंद लें, जो आपको आनंद लेते हैं और नए दोस्त बनाते हैं।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक छवि 7



    3
    ऑनलाइन डेटिंग के लिए एक प्रोफ़ाइल बनाएं यह संभव है कि आप शादी करने से पहले ऑनलाइन प्रजनन प्रक्रिया नहीं की है। शायद आप ऑनलाइन डेटिंग की तलाश के विचार पर शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं हालांकि, आप यह जानकर हैरान होंगे कि कई विधवाओं या विधवाओं ने कई लोकप्रिय डेटिंग साइटों पर सफल और गुणवत्ता वाले मैचों का पता लगाया है
  • सुनिश्चित करें कि आप ऑनलाइन डेटिंग की सुरक्षा का अभ्यास करते हैं जब आप इंटरनेट के माध्यम से अन्य लोगों से जुड़ते हैं पते, फ़ोन नंबर या ईमेल पते जैसे आपकी संपर्क जानकारी प्रकाशित करने से बचना अन्य सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्मों पर सुरक्षा सेटिंग्स भी देखें
  • क्या एक संभावित मैच सही साबित करने के लिए अच्छा लगता है? यह सत्यापित करने के लिए कि क्या वह व्यक्ति है, वे Google पर अपना नाम ढूंढकर या प्रोफ़ाइल फ़ोटो की छवि का रिवर्स खोज कर रहे हैं, यह सत्यापित करके उचित परिश्रम करें।
  • हमेशा सार्वजनिक स्थानों में किसी से मिलें और मीटिंग में खुद को चलाएं। सुनिश्चित करें कि किसी और को पता है कि आप कहां जा रहे हैं और जिस समय आप घर जाना चाहते हैं आप नियुक्ति के दौरान किसी अन्य मेज पर बैठने के लिए एक मित्र को लेने पर भी विचार कर सकते हैं।
  • दिन में पहली नियुक्तियों के मामले में एक अच्छा सामान्य नियम यह है कि वे एक सार्वजनिक और आकस्मिक वातावरण में हैं, उदाहरण के लिए, एक कैफेटेरिया या आइसक्रीम पार्लर में जैसे-जैसे रात के खाने के दौरान एक बैठक होती है, आपको घर से अपनी नियुक्ति नहीं लेनी होगी या इसके विपरीत। यह पूरी तरह से स्वीकार्य है कि हर किसी के लिए अपनी कार चलाने और एक रेस्तरां में रहने के लिए
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक छवि 8
    4
    चीजें धीरे-धीरे लें रुको जब तक आप रिश्ते की प्रगति के साथ सहज महसूस नहीं करते। चीजें जल्दी मत करो रिश्ते पर जाने से पहले वास्तव में दूसरे व्यक्ति को जानना और अपनी रूचि या भावनाओं का मूल्यांकन करने के लिए अपना समय लें।
  • चीजों को आकस्मिक रखने के लिए और अनन्य होने से पहले एक ही समय में कई लोगों को देखने से डरो मत। जल्दी करो और फिर से बसने की आवश्यकता महसूस करने से बचना आनंद लेने के लिए समय ले लो, आनंद लें और देखें कि आपके लिए किन संगत नियुक्तियाँ हैं
  • भाग 3

    एक अपॉइंटमेंट लें
    एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    तय करना है कि आप क्या विधवा हैं यदि आप किसी बंद सामाजिक मंडली से किसी के साथ मिल रहे हैं, तो शायद आपको अपने बारे में खबर साझा करने की ज़रूरत नहीं है। आपकी नियुक्ति पहले से ही आपके पति की मृत्यु के बारे में पता हो सकती है यदि आपके पास ऑनलाइन किसी के साथ नियुक्तियाँ हैं, तो आप उस जानकारी को अपने प्रोफाइल पर डाल सकते हैं या किसी संदेश में शुरुआत से उस व्यक्ति को आमने-सामने बैठक से पहले तैयार कर सकते हैं।
    • इस जानकारी को साझा करने के बाद भी, अपनी सहजता पर भरोसा करें कि और क्या साझा करें, उदाहरण के लिए, आपके पति या पत्नी की मौत या आपके पिछले जीवन से अन्य जानकारी के बारे में जानकारी। किसी तरह से, विश्वास एक नए व्यक्ति के बीच एक मजबूत बंधन बना सकता है और आप हालांकि, अतीत के बारे में बहुत अधिक बोलना एक नियुक्ति का अनुभव छोड़ सकता है।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है सबसे अधिक संभावना है, आपके पास पहली तारीख होने के बाद से कुछ समय हो गया है। जब आप अच्छी तरह से तैयार और अच्छी तरह से कपड़े पहने आते हैं तो अपने स्वरूप के लिए सम्मान और विचार दिखाएं। किसी करीबी दोस्त को खरीददारी करने के लिए आपके साथ जाने और कुछ आइटम चुनें, जो आपकी तिथि पर सुरक्षित महसूस करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • नियुक्ति के लिए आपको एक महत्वपूर्ण बदलाव करना पड़ता है, लेकिन बेहतर देखने और बेहतर महसूस करने के लिए यह अच्छा है। कसरत और संवारने से आपको यह महसूस करने में मदद मिल सकती है। इसके अलावा, व्यायाम और सक्रिय रहने से आपके मन को उठाया जाएगा और सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा मिलेगा।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3

    Video: शास्त्रों के अनुसार एक गुणी पत्नी के लक्षण क्या हैं?

    एक अच्छा समय रखने की कोशिश करो मुस्कुराहट और सकारात्मक दृष्टिकोण से डेटिंग करना शुरू करें यदि आप डेटिंग प्रक्रिया या व्यक्ति के साथ असहज महसूस करने में बहुत संकोच करते हैं, तो नियुक्ति को रद्द करें और अपने आप को अधिक समय दें। दोनों को किसी के साथ होना चाहिए, जो पूरी तरह से मौजूद है और नियुक्ति के बारे में उत्साहित है।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    अपनी अपेक्षाओं का मूल्यांकन करें यहां तक ​​कि जब यह सही व्यक्ति के साथ होता है, तो डेटिंग कमजोर शुरुआत और झूठी शुरुआत के रोलरकोस्टर हो सकती है स्वीकार करें कि एक सफल संबंध आपके पहले महीने के नियुक्तियों या यहां तक ​​कि आपके पहले वर्ष के नतीजे नहीं हो सकते। मानसिकता से प्रत्येक नियुक्ति पर जाकर सकारात्मक दृष्टिकोण का प्रयोग करें, भले ही आप दोनों एक कनेक्शन नहीं बनाते हैं, तो आप किसी नए और दिलचस्प से मिले होंगे
  • पीछे छोड़ने के लिए और दरवाजे पर अपनी अपेक्षाओं को छोड़ दें।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने पति को खोने के बाद फिर से एक नियुक्ति के लिए चुनने के लिए बहादुर हैं डेटिंग सर्किट पर लौटने के लिए अपने साहस पर गर्व होना
    • एक बाल कटवाने, मैनीक्योर करें या एक नया सूट खरीदें अपने जीवन में इस नए अध्याय को चिह्नित करने के लिए आदर्श से कुछ करें।
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com