ekterya.com

रिश्ते के बाद डेटिंग कैसे शुरू करें

एक रिश्ता समाप्त करना कभी आसान नहीं होता है लेकिन जैसा कि आप पहले ही कर चुके हैं, गिरा दिया दूध पर रोने की कोई जरूरत नहीं है। आप जिस चीज को अब कर सकते हैं, वह हो रही है, जहां से आप गिर गए हालांकि, इतने लंबे समय तक किसी के साथ रहने के बाद डेटिंग की दुनिया में वापस आना जटिल हो सकता है - आप अपने रिश्ते में अपने गार्ड को बताने के लिए इस्तेमाल करते थे। यदि आप लंबे समय से संबंध में थे, तो यह संभावना है कि आपकी रोमांटिक क्षमता में थोड़ी कमी आई है और आपको अपनी छेड़छाड़ की तकनीक की समीक्षा करने की आवश्यकता है। यहां डेटिंग की दुनिया में वापस आने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक से चित्र चरण 1
1
जल्दी मत करो डेटिंग की दुनिया में लौटने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अलग-अलग होने से अपने घाव से पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। "सभी महिलाओं / पुरुष बेवकूफों की मानसिकता के साथ बाहर मत जाओ और अब मैं उनको नरक दे दूँगा", क्योंकि यह आपके और आपकी तिथि के लिए अनुचित है। यदि आपके पास अपने पुराने रिश्ते से कुछ सामान है, तो सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ दूर फेंक दें, क्योंकि केवल तभी आप फिर से डेटिंग शुरू करने के लिए तैयार होंगे।
  • एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक से चित्र चरण 2
    2

    Video: How to Find Love After 40 | Dating After Divorce #AskAdam

    खुशी के लिए करो एक रिश्ते में रहने के बाद, जो काम नहीं कर रहा था, आपको एक ब्रेक की आवश्यकता है दूसरे रिश्ते की आशा में डेटिंग की दुनिया में जल्दी मत आना आपको ब्रेक चाहिए किसी के साथ बाहर जा रहे लोगों के बीच एक मजेदार सामाजिक गतिविधि है, जिनकी कोई प्रतिबद्धता नहीं है, तो स्वयं COMPROM करने का प्रयास क्यों करें?
  • एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: Facebook, Whatsapp जैसी साइट्स पर ऑनलाइन डेटिंग करने से पहले जान लें कुछ जरूरी बातें /




    3
    अपने छेड़खानी कौशल पर पकड़ो. जब आप एक रिश्ते में थे, तो यह संभावना है कि आप अपने साथी के साथ इतने आरामदायक थे कि आपने रिश्ते में शामिल होने से पहले कुछ छेड़खानी कौशल खो दिए थे। उन कौशल को पुनर्प्राप्त करें अपने आप को फिक्स करना शुरू करें और खेल पैंट पहनें, क्योंकि वे आपके लिए सहज हैं। अपने आप पर गर्व महसूस करें एक नाई, जिम या स्पा को अच्छा लगता है और अच्छे लगते हैं। फिर अंदरूनी यौन बिल्ली काट लें, जो इतने लंबे समय तक निष्क्रिय रहे हैं। जब आप किसी को देखते हैं, इश्कबाज अपने आप को सहज और आत्मविश्वास महसूस करें बार की पट्टी के साथ एक बातचीत शुरू करो, लड़की की संख्या प्राप्त करें या उस बस में प्यारा लड़का जो आप देख रहे हैं, अपने दोस्त की पार्टी में वकील को झुकाएं। यह करो!
  • एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक 4 चित्र
    4
    अपने एकल मित्रों के समूह को इकट्ठा करो और बाहर जाएं और मज़े करें। ऐसी जगहों पर जाएं जहां अकेले बार या क्लब की तरह बाहर लटकाया जाता है तुम भी एक दूसरे के साथ अंधा तिथियाँ व्यवस्था कर सकते हैं एक ही व्यक्ति को बाहर जाने के बारे में चिंतित करने के लिए अपनी खुद की दुनिया में बहुत से दम तोड़ने वाले जोड़ों के साथ लटकने के बजाय, उन लोगों के साथ लटकाएं जिनके पास अपनी स्थिति है, ताकि वे एक-दूसरे की मदद कर सकें।
  • एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    एक सूची बनाएं अगर आप वास्तव में दूसरे रिश्तों की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आप तैयार हैं, तो आप अपने अगले साझेदार में क्या चाहते हैं इसकी एक सूची बनाएं। सुनिश्चित करें कि सूची में केवल सतही चीजें शामिल नहीं हैं जैसे लंबा होना चाहिए, इसमें उस चरित्र के लक्षण शामिल करना होगा जो आप कर सकते हैं और खड़े नहीं हो सकते स्वाभाविक रूप से, जब यह डेटिंग की बात आती है, तो अपने साथी की छानबीन न करें जैसे कि वह विलुप्त कीड़े के दुर्लभ नमूने थे। याद रखें कि आप मजे लेने के लिए बाहर गए हैं। यदि आप आगे जाने की योजना बना रहे हैं तो बस उस सूची को अपने दिमाग के पीछे रखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com