ekterya.com

अधिकारों के साथ दोस्तों के रिश्ते को कैसे प्रारंभ करें

अधिकारों के साथ दोस्तों के आदर्श रिश्ते आपको मौज-मस्ती करने और भावनात्मक रूप से शामिल किए बिना मूड में दोनों के साथ किसी से संबंधित होने की अनुमति देंगे। हालांकि दोस्ती और प्रेमालाप के बीच क्षेत्र में नेविगेट करने में बहुत मुश्किल हो सकता है, अगर आप कुछ बुनियादी नियमों का पालन करते हैं, तो आपको ऐसी स्थिति के बिना एक रिश्ते हो सकते हैं जिनसे कोई भी चोट नहीं पहुँचाएगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि इसे कैसे शुरू किया जाए, तो इन चरणों का पालन करें और इनका पालन करें।

चरणों

विधि 1
सही दोस्त चुनें

रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक से छवि रिश्ते के चरण 1
1
कोई है जो उपलब्ध है चुनें। इसका अर्थ है "उपलब्ध" शब्द के सभी इंद्रियों में (सबसे स्पष्ट परिभाषा एकल है) व्यक्ति को अकेले ही नहीं होना चाहिए, लेकिन किसी विनाशकारी ब्रेक से उबरना नहीं चाहिए, किसी प्रियजन के नुकसान का सामना करना पड़ना या पढ़ना बहुत व्यस्त है कि वह वास्तव में पुस्तकालय में रहता है। इस व्यक्ति को मज़ेदार, भावनात्मक रूप से स्थिर और सब कुछ करने के लिए तैयार होना चाहिए, विशेष रूप से आपके साथ अस्थायी संबंध होना चाहिए
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक से छवि रिश्ते के चरण 2
    2
    कोई व्यक्ति चुनें जो बहुत जुड़ा हुआ नहीं है अधिकारों के साथ दोस्तों के रिश्ते आमतौर पर समाप्त होते हैं क्योंकि एक व्यक्ति दूसरे के साथ प्यार में पड़ना शुरू करता है इसलिए, जब तक आप उस व्यक्ति के साथ कुछ और गंभीर नहीं करना चाहते हैं या आपको कोई दिक्कत नहीं है कि उस व्यक्ति को बहुत चोट लगी है, तो आपको उस व्यक्ति से बचना चाहिए, जो शौकीन है। आप कैसे जानते हैं कि कौन बहुत शौकीन होगा और कौन नहीं होगा? ठीक है, निश्चित रूप से आप इसे 100% नहीं खोज सकते हैं, लेकिन कुछ सुराग ये बताएंगे कि वह व्यक्ति भी संलग्न हो सकता है:
  • अगर आपने सुना है कि यह व्यक्ति है "चिपचिपा", या तो अपने दोस्तों या पिछले भागीदारों के साथ, तो आप समस्याओं हो सकता है
  • अगर उस व्यक्ति के पास कई दोस्त, रुचियां या कई चीजें नहीं हैं, तो आपके साथ बहुत समय बिताने की तुलना में बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है
  • अगर आपको पता है कि यह व्यक्ति आपको बहुत पसंद करता है, तो इसे से बचने के लिए बेहतर है I यदि आप जानते हैं कि व्यक्ति आपको किसी हानिपूर्ण तरीके से आकर्षित करता है, तो सब कुछ ठीक है।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक से चित्र रिश्ते के चरण 3
    3

    Video: कर्म बड़ा या भाग्य? | प्रारब्ध क्या है और प्रारब्ध कौन बनाता हे ? | Bhagwad Geeta Episode#62

    जिस व्यक्ति को आप पहले से पसंद करते हैं उसे चुनें कीवर्ड: जैसे नहीं इसे बहुत पसंद है यह एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिसे आपको लगता है कि प्यारा है और उसके साथ रहना मज़ेदार है। इस व्यक्ति को आप जितना चाहें, उतना जितना चाहें, उतना ही आप अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर एक दिन बिताना चाहें। यदि आप उस व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताने जा रहे हैं, तो आपको एक आत्मीयता आधार महसूस करना चाहिए, लेकिन कुछ भी मजबूत नहीं है।
  • आपको पसंद है किसी को चुनें, लेकिन ऐसा कोई नहीं जिसके साथ आप सामान्य रूप से एक नियुक्ति होगी अपने आराम क्षेत्र को छोड़ दें और याद रखें कि आप एक आकर्षक साथी की तलाश कर रहे हैं जिसके साथ आप अस्थायी संबंध बना सकते हैं, भावी पति या पत्नी नहीं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को चुनते हैं जिसके साथ आप को एक नियुक्ति होगी, तो आप उस व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ने की अधिक संभावना है।
  • आपके पास इस व्यक्ति के साथ प्राकृतिक रसायन होना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके साथ जीवन के अर्थ के बारे में बात करने के लिए घंटों तक जागते रहना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि उसके कपड़े चीर करना है
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 4
    4
    किसी को अपने सामाजिक या कार्य मंडल के बाहर चुनें दोस्तों के समूह के सदस्यों में से एक के साथ अधिकारों का संबंध नहीं है जिन्हें आप जानते हैं, क्योंकि वे पांच साल का थे क्योंकि रिश्ते खत्म होने पर इससे कुछ असुविधा हो सकती है। अधिकारों के साथ दोस्तों के विशिष्ट रिश्तों को केवल कुछ महीनों तक रहता है, इसलिए किसी को नहीं पता कि आपको हर समय देखना होगा।
  • रिलेशनशिप रिलेशनशिप रिलेशनशिप के साथ एक फ्रेंड्स स्टार्ट नाम वाली इमेज
    5
    अनुभव के साथ किसी को चुनें आपको किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश करनी चाहिए जिसे संबंधों को पार करने में थोड़ा अनुभव है - बेहतर होगा अगर आपने सुना है कि यह बिस्तर पर उत्कृष्ट है चूंकि वे ऐसा करने जा रहे हैं, यह अच्छा है कि आपको यह पता चल गया कि व्यक्ति कैसे व्यवहार करेगा यह भी उपयोगी है अगर उस व्यक्ति के पास कुछ गुजरने वाले रोमांच होते हैं, ताकि उनका उस क्षेत्र में अनुभव हो। यदि व्यक्ति का केवल एक रिश्ता होता है और सात साल तक रहता है, तो यह सही नहीं हो सकता है
  • विधि 2
    रिश्ता शुरू होता है

    रिलेशनशिप रिलेशनशिप के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    1
    व्यक्ति के साथ इश्कबाज व्यक्ति को चुटकुले बनाकर छेड़खानी शुरू करें, उन्हें छूने या बस ध्यान देना। व्यक्ति को पता है कि आप रुचि रखते हैं और उसे कुछ नहीं तो सूक्ष्म प्रशंसा प्रदान करते हैं। आप शर्मीली होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन अस्थायी संबंधों के लिए एक साथी ढूंढने के लिए।
  • शीर्षक से चित्र लाभ के साथ मित्र शुरू करें रिश्ते के चरण 7
    2
    रिश्ता शुरू होता है एक बार जब व्यक्ति दिलचस्पी लेता है, तो वह कुछ और चुंबन या कुछ करना शुरू कर सकता है व्यक्ति को बताएं कि आप अपने मंदिरों को कैसे आकर्षित करते हैं, लेकिन उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा न करें या उसे कुछ बताएं जो आप के साथ एक नियुक्ति करना चाहते हैं।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 8



    3

    Video: IMPOSSIBLE WATER BOTTLE FLIP TRICK SHOTS!! *RECORD BREAKING*

    नियमों की स्थापना इस प्रकार के सभी संबंध अलग-अलग हैं अधिकारों के साथ कुछ मित्र एक दूसरे को इतने अच्छे जानते हैं कि रिश्ते शुरू करने से पहले कुछ बुनियादी नियम स्थापित करें, लेकिन यह थोड़ा असहज और अप्राकृतिक महसूस कर सकता है, इसलिए आप पहली बार चुंबन के बाद या पहली बार मिलने के लिए इंतजार करना चाह सकते हैं। आदर्श रूप से, सेक्स करने से पहले इसके बारे में बात करें, ताकि दोनों सहमत हों और कोई भी चोट न हो। ये उन चीजों के बारे में बात करनी चाहिए:
  • यह स्पष्ट होना चाहिए कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं, वे सिर्फ मजा ले रहे हैं। दोनों के पास अन्य लोगों के साथ संबंध रखने की स्वतंत्रता होनी चाहिए
  • सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे को भी अक्सर नहीं देखेंगे उन्हें सप्ताह में केवल दो या तीन बार देखा जाना चाहिए, अधिमानतः रात में यदि आप लगभग हर दिन देखते हैं, तो क्या लगता है? वे बाहर आ रहे हैं
  • तय करें कि जब कोई व्यक्ति बहुत जुड़ा हुआ हो तो संबंध समाप्त हो जाएंगे। जब तक दोनों प्यार में गिरने शुरू नहीं करते, यह स्पष्ट होना चाहिए कि अगर कोई संलग्न हो जाता है, तो रिश्ता समाप्त होता है।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 9
    4
    थोड़ा गर्म सेक्स का आनंद लें अधिकार के साथ दोस्त कौन हैं, है ना? आपके साथ अस्थायी संबंध रखने वाले मज़ेदार हों "मित्र", जाने दें और उन चीजों को करने की कोशिश करें जो आप अपने पुराने साथी के साथ कोशिश करने के लिए डर रहे थे। भविष्य के जोड़ों को प्रभावित करने के लिए उपयोग करने वाली युक्तियों का अभ्यास करने के लिए यह स्वयं को जाने और प्रयोग करने का समय है मजे की कोशिश करो नई स्थिति, सनकी स्थानों में सेक्स करना और सब कुछ के बारे में चिंता न करें।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 10
    5
    संचार रखें जब आप धीरे-धीरे अधिकारों के साथ दोस्तों के रिश्ते को अनुकूल करते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ नियमित रूप से संवाद करने के लिए मत भूलना जिसके साथ आप रिश्ते रखते हैं। सुनिश्चित करें कि दोनों समानताएं हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि दोनों एक पार्टी में हैं, तो इस बारे में बात करें कि वे कैसे कार्य करने जा रहे हैं। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ इस प्रकार के रिश्ते भी रखते हैं, तो आपको इसे छिपाना नहीं पड़ता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें अपनी गुप्त चिंताओं और भावनाओं को बताना होगा, लेकिन उन्हें अच्छे संचार बनाए रखना चाहिए ताकि वे जान सकें कि काम क्या है और क्या नहीं है।
  • विधि 3
    अधिकारों का आनंद लेते रहें

    रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 11
    1
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाने के लिए मत भूलना शर्तों के बिना रिश्ते का मतलब है कि उनके पास अन्य लोगों के साथ जाने की स्वतंत्रता है इस महत्वपूर्ण लाभ को मत भूलना यदि आप केवल एक व्यक्ति के साथ हैं, तो यह एक वास्तविक रिश्ता बन सकता है। यदि आप अधिकारों के साथ अपने दोस्त से एक पाठ संदेश की प्रतीक्षा नहीं करते हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि ऐसा हो, हर बार जब आप किसी बार में हो या पार्टी में देखते रहें यह आपके चारों ओर डर नहीं होगा और देखें कि क्या आपके लिए अन्य विकल्प हैं।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक से चित्र रिश्ते के चरण 12
    2
    चीजों को अनौपचारिक रखें आप अधिकारों के साथ अपने दोस्त के साथ लटका सकते हैं, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना चाहिए कि यह एक तिथि नहीं है। सबसे पहले, उन्हें बाहर से बिस्तर पर अधिक समय बिताना चाहिए। आप एक ड्रिंक के लिए जा सकते हैं, लेकिन रात के खाने के लिए नहीं। उस जगह को रखने की कोशिश करें जहां आप जितना संभव हो असुविधाजनक रहते हैं ताकि आपका साथी सुबह में नहीं रहना चाहता।
  • यदि आपका दोस्त रात में रहता है, सुबह में पेनकेक्स तैयार न करें या उसे अलविदा दबाएं दयालु हो, लेकिन प्यार से नहीं।
  • कुछ ऐसा काम न करें जो एक असली दंपती करते हैं, जैसे कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर जा रहे हैं, किराने का सामान खरीदने या दोस्तों के साथ दोहरी तिथियां होने जा रही हैं।
  • कपड़े के साथ खरीदारी के लिए मत जाओ या अपने साथ लाएं "मित्र" अपने साथी के रूप में एक शादी या पार्टी के लिए
  • व्यक्ति को उपहार न दें या केवल बात करने के लिए कॉल करें।
  • अपनी दूरी रखो सप्ताह में दो या तीन बार व्यक्ति को न देखें।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 13
    3
    अपनी खुद की बातें करते रहें अधिकारों के साथ दोस्तों के रिश्ते की खुशी यह है कि आप अपने खुद के लक्ष्यों का पीछा करने के लिए पर्याप्त समय ले सकते हैं, चाहे ग्रेजुएट स्कूल में, पेंटिंग के अपने प्यार का पीछा कर रहे हों, या अपने दोस्तों के साथ मजाक के सभी अच्छे क्षणों को खर्च कर सकें। आप अपने दोस्त के साथ रिश्ते रख सकते हैं, जबकि आपके पास हर चीज को पसंद करने के लिए दिन के दौरान पर्याप्त समय है।
  • रिश्ते के साथ मित्र शुरू करें शीर्षक 14
    4
    अलविदा कहने पर आपको पता होना चाहिए अधिकार के साथ दोस्तों के रिश्ते को समाप्त करने के तीन मुख्य कारण हैं: एक व्यक्ति बहुत जुड़ा हुआ हो जाता है, एक व्यक्ति को एक और व्यक्ति मिल जाता है जिसके साथ वह गंभीर संबंध रखना चाहते हैं, या दोनों लोग बस ऊब हो जाते हैं और अपने स्वयं के पथ का पालन करना चाहते हैं। चौथा कारण यह होगा कि समय के कारण एक प्राकृतिक अंत हो रहा है, जैसे गर्मियों का अंत, लंबी यात्रा का अंत या एक या दोनों लोगों को स्नातक होना
  • एक बार जब आपको लगता है कि आप समाप्त कर सकते हैं, तो यह खत्म हो गया है। यदि आप शुरुआत से खेल के नियमों को निर्धारित करते हैं, तो यह रिश्ता समाप्त होने के बारे में बात करने के लिए बहुत दर्दनाक नहीं होगा।
  • और इस मामले में कि दोनों ही प्यार में गिर गए हैं, उन्हें बस बैठना चाहिए और आगे क्या होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • चीजों को प्रकाश और मज़ेदार रखें ईर्ष्या न करें जब अधिकार के साथ आपका मित्र प्यार में पड़ता है या किसी और के साथ बाहर चला जाता है याद रखें कि आप गंभीर संबंध में नहीं हैं
    • के बारे में बातचीत करने की कोशिश मत करो "हमें" या "हम क्या कर रहे हैं"। वे दो दोस्त हैं जो अस्थायी संबंध रखते हैं, कुछ नहीं।
    • बातें सुज्ञ रखें, उन उत्कृष्ट अनुबंधों के बारे में घमंड मत करें
    • सुनिश्चित करें कि आप इस तरह के रिश्ते को सहज महसूस करते हैं।
    • व्यक्ति के आसपास सामान्य रूप से कार्य करें, जैसे कि आप अपने दोस्तों के आसपास सामान्य काम कर रहे थे। आप सामान्य और व्यक्ति के आसपास आरामदायक हो सकता है और नहीं अपने साथी के रूप में एक दोस्त के रूप में उसके इलाज, करना होगा।
    • अपने मित्र को परिवार के बाहर जाने या अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं के अधिकार के साथ लेने का सुझाव न दें, जब तक कि आपके परिवार ने आपके दोस्त को लंबे समय तक नहीं बताया हो। अन्यथा, यह हर किसी के लिए असहज होगा और ऐसा लगता होगा जैसे वे कुछ थे
    • अधिकारों के साथ दोस्तों का विषय लाने से पहले आप को मत भूलना!
    • इसके बारे में बात मत करो "भविष्य"। अधिकारों के साथ दोस्तों के रिश्ते के भीतर प्रतिबद्धता मौजूद नहीं है - इसके बारे में भी सोचें नहीं।

    चेतावनी

    • गर्भवती न हों, सुरक्षित रहें और स्मार्ट बनें।
    • दो दोस्तों में से किसी एक के हिस्से पर अनुलग्नक विकसित करने की संभावना हमेशा होती है दोनों ईमानदार होना चाहिए भावनाओं एकतरफा हैं, वे रिश्ते मित्र तुरंत लाभ के साथ रोकना होगा।
    • मुझे आप का उपयोग न करें अपने दोस्त लगभग कभी नहीं है सार्वजनिक रूप से आप के लिए बोलता है या ध्यान नहीं देता है, तो आप पूरी तरह से रिश्ता खत्म और किसी और का प्रयास करें।
    • सुनिश्चित करें कि वे दोनों एक ही महसूस करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com