ekterya.com

एक बार फिर कैसे बनें

लंबे समय के लिए गंभीर रिश्ते के बाद, आपको लगता है कि यह याद रखना असंभव है कि आप एक प्रेमी के होने से पहले कैसे थे, और एक बार जब आप याद करते हैं तो उस व्यक्ति को भी बनना मुश्किल हो सकता है। निम्नलिखित टिप्स आपको अवसाद से उबरने में मदद करेंगे और आप अकेलेपन की अपनी भावना को ठीक कर सकते हैं, जो वास्तव में यह आलेख क्या है।

चरणों

एकमात्र एकल छवि चरण शीर्षक 1
1
अपने पूर्व को भूल जाओ वह एक निराशाजनक मूर्ख था और यह स्पष्ट है कि यह महत्वपूर्ण नहीं था क्योंकि वे एक साथ नहीं रहे हैं, है ना? अपना समय बर्बाद मत समझो कि क्या गलत हो गया है, क्योंकि यह हुआ। क्या आप समझते हैं? ठीक है, अगले चरण।
  • इमेज का शीर्षक एक अकेला फिर से चरण 2
    2
    अपनी दोस्ती फिर से जगाना और मजबूत करना क्या आपको याद है कि हजारों साल पहले आपको जीवन मिला था? यह सही है, इसे वापस पाने के लिए समय है। अगर आपके पास सच्चे दोस्त हैं, तो संभवतया आपने अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए धैर्य से इंतजार किया है। एकमात्र अंतर यह है कि, वे एक साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, याय! इस समय का लाभ उठाएं और सभी खोए हुए समय और निमंत्रण जो आपने स्वीकार नहीं किए थे ठीक करें। वास्तव में, उन्हें बताएं कि आप इतने दूर रहने के लिए कैसा महसूस करते हैं, लेकिन ज्यादातर लड़कियां अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताना अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने जब वे एक गंभीर रिश्ते में हैं अब आपके पास अपने दोस्तों के साथ दोस्ती को दोबारा बनाने और नए दोस्त बनाने का अवसर लेने का अवसर है। मैत्री कुछ बहुत ही सकारात्मक और मजबूत होती है, अधिक लाभदायक वे आपके लिए होंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक अकेली रहो चरण 3
    3
    किसी को बेहद आकर्षक बनाएं आप कुछ सतही सुन सकते हैं, लेकिन दुनिया को दिखा रहे हैं कि आप इस अनुभव से बाहर आये हैं ताकि किसी को बेहतर, अधिक सुरक्षित और अधिक सुंदर बनना बहुत महत्वपूर्ण हो। और शायद आपको ऐसा करना चाहिए, क्योंकि जब आप अपने पूर्व के साथ थे तब आप खुद का ख्याल नहीं रखते थे इसे बदला लेने के बारे में मत सोचो अपने जीवन में एक मुश्किल बाधा (अपने पूर्व के साथ तोड़) पर काबू पाने के लिए एक पुरस्कार के रूप में इसे सोचो। अब जब आप अकेले हैं, तो अपने शरीर और स्वास्थ्य की देखभाल करें जाहिर है आप अपने आप को मेगन फॉक्स के रूप में नहीं देख सकते हैं, लेकिन आप इसे आपके लिए एक लक्ष्य बना सकते हैं, क्या आपको लगता है कि नहीं? जब तक आप उन परिणामों को प्राप्त न करते हैं जो आप चाहते हैं सब के बाद, आप किसी को भी अपने आप को चापलूसी के अलावा अन्य पर भरोसा नहीं है अपने आप को जितना हो सके उतना ही लाड़ प्यार करें, फिलहाल स्वार्थी होना ठीक है। आप दुनिया में हर समय है और आप इसके लायक हैं
  • एकमात्र एकल छवि चरण शीर्षक 4



    4
    जीवन के लिए हां कहो सभी ने जिम कैरी फिल्म के बारे में देखा या सुना है, "हाँ मैन" यह आप अब से होगा। आप एक महिला हैं जो हां कहते हैं अकेले होने के बारे में सबसे अच्छी चीज सुबह में जागने जा रही है, बिना आपके दिन का क्या होगा। संभावनाएं अनंत हैं, हालांकि आप सुनते हैं। रिश्ते में होने के नाते अनुमान लगाया जा सकता है और दोहराव में एक प्रेमगीत गीत की तरह लग रहा है। यह आपके पेट में तितलियों की भावना और उन सभी प्रेम प्रभावों का कारण बनता है, लेकिन कुछ समय बाद यह एक नियमित रूप से महसूस कर सकता है। नई चीजों या पूरी तरह से अलग संस्कृति अनुभव की कोशिश करें यदि आपके पास कोई मित्र है जो एक बैंड में खेलता है, तो अपने दोस्तों के साथ बिताने के लिए अपने शो में से किसी एक पर जाने की कोशिश करें या सप्ताह के अंत में सैर करें। सब कुछ आप चाहते हैं! सब कुछ कोशिश करो! लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके रास्ते आने वाले नए अवसरों के लिए हां कहें। साहसी होने और नए विकल्पों का पता लगाने के लिए यह सबसे अच्छा समय है। यह अपने बारे में नई चीजों को खोजने और उन चीजों से सीखने के लिए अमूल्य है जो आपको असुरक्षित महसूस करते हैं और इससे पहले आपको डर था
  • इमेज का शीर्षक एक अकेला रहो चरण 5

    Video: गरीब लोग एक बार जरूर देखें ! अमीर कैसे बनें - 6 ? Become Rich

    5

    Video: सीतापुर जिले में एक बार फिर बने चर्चा का विषय ग्राम प्रधान....

    आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए सिर्फ इसलिए कि आप रिश्ते से बचना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप बिना किसी इश्कबाज और अन्य लोगों के साथ बाहर निकल सकते हैं। यदि आप सही तरीके से करते हैं, तो आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ावा दे सकते हैं और याद रख सकते हैं कि एकल होने के लिए मजेदार है। फिर से एक गंभीर संबंध बनाने के लिए बहुत जल्दी है, लेकिन थोड़ी देर के लिए कुछ नियुक्तियाँ करना अच्छा है। अलग-अलग लोगों के साथ बाहर जाकर आपको अपनी पसंद और नापसंदियों को परिभाषित करने में मदद मिलेगी और जब आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं, तब आप जो चाहें ढूंढ सकते हैं और अपने अगले रिश्ते की ज़रूरत में मदद कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक अकेली रहो चरण 6
    6
    मुझे, मुझे, मुझे जिस समय और ऊर्जा को आप अपने पूर्व और अपने रिश्ते को समर्पित करते थे, आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और उसे नंबर एक, खुद को स्थानांतरित कर सकते हैं। यदि आप बहुत लंबे और गंभीर रिश्ते में थे, तो आपके पास बहुत अधिक खाली समय और ऊर्जा होने की संभावना है अपने मन को ट्यून करने के लिए किताबें पढ़िए, व्यायाम करें, बाहर जाकर मज़े करो जितना आप कर सकते हैं ... अपने युवाओं का आनंद लें।
  • एकमात्र एकमात्र छवि का शीर्षक चरण 7
    7
    अपने व्यक्ति की देखभाल करने के लिए जानें एकल होने के नाते एक वरदान है और आपके बारे में बढ़ती और सीखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। संबंधों के बीच अकेलेपन का समय आपके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। यह एक व्यक्ति के रूप में आपकी प्राथमिकताओं और रुचियों को विकसित और पुनः परिभाषित करने का समय है। शुभकामनाएं और आपके नए व्यक्ति के लिए शुभकामनाएं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com