ekterya.com

कैसे एक जोड़े को अलग करने के लिए

कुछ अलग करना एक खतरनाक कार्य है, लेकिन अगर आपको लगता है कि वास्तविकता में आपका भाग्य उस व्यक्ति के साथ होना है जो किसी और के साथ बाहर चला जाता है, तो यह कोशिश करने योग्य है कुछ को अलग करने के लिए आपको सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा, ब्रेक अपरिहार्य बनाने से पहले संदेह का बीज रोपण करना चाहिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे कुछ अलग करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1

संदेह के बीज संयंत्र
छवि शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 1
1
अपनी योजनाओं को किसी को भी न बताएं यहां तक ​​कि अगर आप इसे अपने व्यक्ति से अलग करने के लिए गलत तरीके से नहीं मानते हैं, तो आप दो खुश हैं, अन्य लोगों को ऐसा नहीं दिख सकता है इसलिए इस क्षण के लिए किसी को भी नहीं बताएं कि आप क्या करने की योजना बना रहे हैं, या किसी एक या वर्तमान युगल के दोनों सदस्यों का पता चल सकता है, और अन्य लोग आपके रास्ते में आ सकते हैं।
  • यदि आप यही चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि यह करना सही बात है। अगर जुदाई बाहरी शक्ति (आप) के कारण होती है और रिश्ते में किसी प्राकृतिक समस्या से नहीं होती है, तो जोड़े अभी भी आपसी भावनाओं को सुरक्षित रख सकते हैं जो समय के साथ मजबूत हो सकते हैं।
  • Video: चालक kaise बने || bholapan kaise दरवाजा करे || apni छवि kaise बनाये || प्यार जवाहरात

    छवि शीर्षक से एक ब्रेक अप द युगल चरण 2
    2
    जिस व्यक्ति के साथ आप बनना चाहते हैं उसका विश्वासी बनें यदि आप अपने वर्तमान साथी से अपने सपनों के पुरुष या महिला को अलग करना चाहते हैं, तो आपको इस युगल के बीच हस्तक्षेप करना चाहिए, धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से। ऐसा करने के लिए, आपको उस व्यक्ति को बनाना पड़ेगा, जिस पर आपको विश्वास होना चाहिए और आप के लिए खुला होना शुरू करना चाहिए। यह समझने के लिए समझदारी, सुखद और मैत्रीपूर्ण बनें कि आप अच्छे श्रोता हैं। दूसरे व्यक्ति अपने रिश्ते के बारे में पहले आपके लिए खुला नहीं हो सकता है, हालांकि, यह अंततः खुल जाएगा।
  • सिर्फ एक चेतावनी: आपके पसंदीदा व्यक्ति के विश्वासपात्र होने के बीच में अंतर है, और "दोस्तों के क्षेत्र" में पड़ना सुनिश्चित करें कि आप किसी मित्र की तरह ज्यादा काम नहीं करते हैं, या फिर जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, वह आपको कभी भी भविष्य के प्यार के रूप में नहीं देखेंगे।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 3
    3
    व्यक्ति को अपने रिश्ते में आपको दोष बताए। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं कि खुले तौर पर उस व्यक्ति के रिश्ते की आलोचना करना, अपने साथी की आलोचना करना या आम तौर पर उन्हें लगता है कि वे बर्बाद रिश्ते में हैं। इससे उस व्यक्ति को गुस्सा, रक्षात्मक, और संबंधों की समस्याओं को हल करने के लिए पहले से कहीं अधिक निर्धारित किया जाएगा। कोई भी विफलता स्वीकार करना चाहता है, और रिश्ते में कम है, इसलिए आपको उस व्यक्ति तक इंतजार करना होगा जब तक कि वह अपनी इच्छा से स्वीकार नहीं करेगा कि उसे समस्या है।
  • आप उस व्यक्ति को रिश्ते के बारे में बात करने की अनुमति देकर शुरू कर सकते हैं। निर्दोष सवाल पूछें उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि जिस व्यक्ति का आप कल रात किसी पास के मैनेजमेंट में खेला करते थे, लेकिन आपका साथी उसे देखने नहीं आया, तो मासूमियत से पूछें कि आपका साथी इस घटना को पसंद करता है।
  • या बस पूछो रात कैसे हुआ अगर आपको लगता है कि व्यक्ति को घृणा लगती है, तो बस पूछें "आपका सप्ताहांत कैसा था?" और जब तक यह सभी जानकारी प्रकट नहीं करता है तब तक प्रतीक्षा करें
  • प्रश्न: "आपको कैसा महसूस हुआ?" विशिष्ट न हो सामान्य प्रश्न पूछें जो अन्य व्यक्ति को बात करना जारी रखे (और उनके रिश्ते में खामियों को देखना शुरू कर दें)।
  • दुर्भाग्य से, आप एक जोड़े को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं जो एक उत्कृष्ट संबंध में हैं, इसलिए उस व्यक्ति के लिए मुश्किल हो सकता है जिसे आप किसी भी नकारात्मक पहलुओं को प्रकट करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप उस व्यक्ति के विश्वासपात्र बन गए, तो आपका रिश्ता अच्छी स्थिति में होने की संभावना कम है।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    "शैतान का वकील" खेलें एक बार जब व्यक्ति अपने रिश्ते में दोषों और उनके साथी के साथ सभी समस्याओं को प्रकट करना शुरू कर देता है, तो सबसे खराब बात यह है कि आप पूरी तरह से सहमत हो या कहें: "आप अपने साथी से बेहतर किसी के हकदार हैं।" इससे दूसरे व्यक्ति को अपना दूसरा इरादा दिखाई देगा। इसके बजाय, एक छोटे से पीछे हटने या भ्रमित करने के लिए दूसरे व्यक्ति को लंबे समय के लिए बात करते हैं और समझाएं कि वह दुखी क्यों है, और क्यों उसका साथी सही नहीं है
  • अगर दूसरे व्यक्ति को अपनी हताशा को अधिक विस्तार से समझा जाना है और आप उसे बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो वह रिश्ते की समस्याओं पर अधिक बारीकी से देखेंगे।
  • हर बार जब कोई व्यक्ति रिश्ते का एक नकारात्मक विषय प्रकट होता है, तो हर बार वह बात करता रहता है। अपने विचारों पर सवाल उठाकर दूसरे व्यक्ति को इसे और अधिक विस्तार से पता चलेगा
  • अपने रिश्ते की आलोचना से बचने से भविष्य में चीजें बेहतर हो जाएंगी अगर अंत में आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसके पार्टनर बन जाते हैं, कोई भी आपको नहीं बता सकता कि आपने अपने पिछले रिश्ते को तोड़ दिया था
  • भाग 2

    जुदाई अपरिहार्य बनाओ
    ब्रेक अप द युगल चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके लिए सही मैच बनें अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने के बिना, आप उस व्यक्ति के लिए एकदम सही मैच बनने की कोशिश कर सकते हैं जो आपको पसंद है। यदि अन्य व्यक्ति शिकायत करता है कि आपका साथी आपकी भावनाओं के बारे में कभी नहीं पूछता है, तो सुनिश्चित करें कि आप वह व्यक्ति हैं जो करता है यदि कोई अन्य व्यक्ति आपकी साझेदारी को अधिक साझा करने के लिए इच्छुक बनाता है, तो उसे पता चले कि वह क्या पसंद करता है और उसके साथ उस तरह की गतिविधियों करता है
    • ऐसा लगता है जैसे कि यह छेड़छाड़ नहीं है यदि आप किसी अच्छे कारण के लिए उस व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, तो आप एक अच्छा साथी बनना चाहते हैं, है ना?
    • ज्यादा महत्व न दें यदि अन्य व्यक्ति शिकायत करता है कि आपका पार्टनर कभी भी आपके पक्ष में नहीं है, तो उसे दोपहर का भोजन या कॉफी ले आओ, जब वह काम में व्यस्त है।
    • अतिरंजित मत करो इस तरह की चीज़ों को करने और आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके साथ अच्छे तरीके से व्यवहार करना स्वाभाविक रूप से एक जोड़े की भूमिका में फिट होने लगती हैं, हालांकि फूलों की खरीद, या यह कितना सुंदर दिखता है, जैसे कुछ अतिशयोक्तिपूर्ण नहीं करते।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 6 नामक छवि
    2
    अधिक उपस्थित रहें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उस व्यक्ति का दास या लैपडॉग बनना चाहिए जिसकी आप पसंद करते हैं। वर्तमान होने का अर्थ है कि आप धीरे-धीरे दूसरे व्यक्ति के साथ और अधिक प्राप्त करना शुरू करते हैं, और फिर अधिक बार बाहर जा रहे रहते हैं उस व्यक्ति को लेने की पेशकश करें जिसे आप कक्षाएं पसंद करते हैं, उसे कैफे में आमंत्रित करते हैं, या उसे टेनिस के निर्दोष गेम की पेशकश करते हैं। जब तक आप अपने दैनिक दिनचर्या का हिस्सा नहीं होते तब तक लगातार रहें सुनिश्चित करें कि आप जुनूनी नहीं हैं और दूसरा व्यक्ति आपके दिशा में कुछ प्रगति करता है।
  • मत बनो बहुत निर्भर जिस व्यक्ति को आप चाहें उसे देखना चाहिए कि आपके पास अपना जीवन है (अपने रिश्ते को नष्ट करने के अपने प्रयासों से परे)।
  • अधिक उपस्थित होने से दूसरे व्यक्ति को यह देखने में सहायता मिलेगी कि आपके साथ संबंध में यह कैसा होना चाहिए। इस व्यक्ति को आपको अपने बारे में अधिक सटीक और अनुकूल महसूस करना चाहिए।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 7 नामक छवि
    3
    दंपति की कमजोरियों का लाभ उठाएं। हर युगल की कमजोरियां हैं मान लीजिए कि वे युगल के प्रकार हैं जो आमतौर पर शराब पीने के दौरान लड़ते हैं। बिल्कुल सही। उन्हें अपनी अगली पार्टी में आमंत्रित करें मान लीजिए कि आपके सपने की स्त्री का प्रेमी पैसे को बर्बाद करना पसंद करता है। उसे अपने जीवन के लिए आवश्यक एक नई डिवाइस के बारे में बताएं यदि आप उस लड़के को पसंद करते हैं जिसकी प्रेमिका उसकी उपस्थिति से ग्रस्त है, तो आप उसे खरीदारी कर सकते हैं
  • जब आप जोड़े की समस्याओं की पहचान करते हैं (बहुत से हो सकते हैं), तो आप उन्हें खराब कर सकते हैं एक बड़ा छेद में रिश्ते में उस छोटी सी दरार को चालू करें, ताकि जोड़े गिरने में मदद न करें।
  • यदि रिश्ते में एक व्यक्ति शादी करना चाहता है, लेकिन दूसरा अनिच्छुक है, तो शादी के विषय पर संपर्क करने का एक तरीका ढूंढें। अपने माता-पिता की सालगिरह के बारे में बात करें, दंपति को एक सगाई की पार्टी में आमंत्रित करें, आप उन्हें शादी की अंगूठियां लिख सकते हैं।
  • Video: एक रूटीन DNA टेस्ट ने एक शादीशुदा जोड़े की जिंदगी हिलाकर रख दिया..... जाने कैसे

    छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल चरण 8
    4
    जोड़े के सदस्यों को अलग करने की कोशिश करें। कुछ भी ऐसा नहीं है जिससे एक जोड़े को मज़े से अलग होने से ज्यादा दिलचस्पी बढ़ती है। उस व्यक्ति की प्रेमिका को आमंत्रित करें जिसे आप लड़की की रात पसंद करते हैं, या बेहतर अभी तक, उसे एक लड़के को पेश करें जिसे आप अच्छी तरह से साथ मिल सकते हैं। दंपति को जितना हो सके उतना ही अलग करने दें, और यह सुनिश्चित करें कि वे जब अलग हो जाएं तो वे क्या करते हैं।
  • बहुत स्पष्ट मत हो यह केवल एक स्वाभाविक तरीके से सुझाव देता है कि कुछ गतिविधियां जो कि जोड़े को अलग-अलग समय खर्च करते हैं
  • छवि शीर्षक, ब्रेक अप अ युगल, चरण 9
    5



    आपको पसन्द व्यक्ति के दोस्तों को चापलूसी करना यदि आप वास्तव में मानते हैं कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह एक भयानक संबंध में है, और आपके साथ बेहतर होगा, तो यह बहुत संभावना है कि आपके दोस्तों को ऐसा ही लगता है। यदि यह मामला है, तो आप अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना होना चाहिए (खुद का एक शो न बनाएं), सिर्फ उन्हें दिखाने के लिए कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं यह उस व्यक्ति के मित्र बना सकता है जिसे आप चाहते हैं कि आप पूछते हैं: "आप उस हारे के साथ क्यों हैं? आप अपने नाम के साथ क्यों नहीं जाते हैं?"
  • जब आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो इसे बहुत अधिक नहीं चिपटना। उन्हें मत समझो कि आप केवल उन लोगों के साथ जाते हैं क्योंकि आप किसी व्यक्ति में रुचि रखते हैं इसके बजाय, उन्हें बताएं कि आप उनके दोस्त के लिए एकदम सही मैच होगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल 10
    6
    जरूरतमंद मत बनो घनिष्ठ मित्र बनने और उपलब्ध होने के बीच में एक बड़ा अंतर है, और अभिनय करना जैसे कि आप उस व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, जो आपको हर समय पसंद है, भले ही कोई संबंध पहले से मौजूद न हो। उस व्यक्ति को स्पष्ट रोमांटिक तारीखों, विशेष अवसरों या किसी अन्य घटना पर जाने के लिए आमंत्रित न करें जो कि आप जानते हैं कि जोड़ों आमतौर पर जाते हैं इससे आपको उस व्यक्ति को संदेह होता है कि यदि आप एक जोड़े बनाते हैं, तो आप पर निर्भर और cloying हो सकते हैं, और कोई भी यह पसंद नहीं करेगा।
  • आप संदेश भेजने के बिना उपलब्ध हो सकते हैं, या उस व्यक्ति को फोन कर सकते हैं जिसे आप हर पांच मिनट पसंद करते हैं अपना जाल रखें और दूसरे व्यक्ति को गिरने की प्रतीक्षा करें।
  • छवि शीर्षक, ब्रेक अप अ युगल पायरे 11
    7
    जिस व्यक्ति को आप ईर्ष्या करना पसंद करते हैं उसे बनाएं ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह आपकी ओर से और अधिक जागरूक हो जाता है कि किसी दूसरे व्यक्ति को आपकी ओर से देखने से ज्यादा तेज़ी से खो दिया जा रहा है। इसका मतलब यह नहीं आप किसी को उपयोग करने के लिए ईर्ष्या पाने के लिए की है कि व्यक्ति बस विपरीत लिंग के एक करीबी दोस्त है, या एक व्यक्ति मासूम के साथ नमक के साथ अधिक समय खर्च करता है, और उसके बाद इस बारे में बात की है। आप यह देखकर हैरान होंगे कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह आपके बारे में अपना मन बदल लेगा, और यह स्थिति तेजी से परेशान करने वाली है। उस व्यक्ति को याद दिलाना अच्छा है कि आप हमेशा के लिए उपलब्ध नहीं होंगे
  • इससे आपको वह व्यक्ति मिल जाएगा जो आपको लगता है कि: "ओह, यह संभव है कि वे मेरे अच्छे दोस्त को चले जाएं, प्रतीक्षा करें, मुझे क्यों परवाह है? क्या मुझे यह पसंद करना पड़ेगा?
  • ब्रेक अप द युगल स्टेप 12 नामक छवि
    8
    जुदाई के दौरान उचित रूप से प्रतिक्रिया करता है जब तक कि यह बहुत स्पष्ट नहीं है कि वह व्यक्ति आपके वर्तमान संबंध को "आपके लिए" समाप्त करता है, तो आपको निमंत्रण तुरंत लांच नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, आप एक अच्छा दोस्त, एक सहानुभूति श्रोता, और भावनात्मक समर्थन भावनाओं कि स्वाभाविक रूप से किसी भी जुदाई के साथ (भले ही यह क्या तो होना ही था) था साथ काम करते हुए व्यक्ति होना चाहिए।
  • उस व्यक्ति को बताएं कि अगर आपको बात करने की ज़रूरत है तो आप हमेशा उपलब्ध रहेंगे, और यह कि आप उस दर्द की कल्पना नहीं कर सकते जो आप टिका रहे हैं।
  • फिर भी, अपने पूर्व साथी के बारे में बुरा मत बोलो उस व्यक्ति के पूर्व साथी के बारे में बुरी तरह से बात करना जिसे आप अलग होने के ठीक बाद चाहें, आपको परेशान कर सकते हैं।
  • उन चीजों को जानें जो उस व्यक्ति को प्रोत्साहित करें उसे एक साधारण भरवां खिलौना दें, या कॉमेडी देखने के लिए उसे आमंत्रित करें। बस कुछ भी रोमांटिक अभी तक नहीं करते हैं
  • भाग 3

    अपने नए रिश्ते को अंतिम बनाएं
    ब्रेक अप अ युगल स्टेप 13 नामक छवि
    1
    तत्काल दृष्टिकोण न करें यद्यपि आप महीने के लिए इंतजार कर रहे थे हो सकता है (या साल!) संबंध अंत में, समाप्त होता है के लिए तो आप व्यक्ति आप की तरह के साथ हो सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने सभी सामान घर ले, एक साथ और वर्तमान के रूप में ज्यादा समय बिताना चाहिए आपके माता-पिता और आपके सभी करीबी दोस्तों के लिए अपने सपनों के जोड़े इसके बजाय, संबंध समय दें यहां तक ​​कि अगर आपने तुरंत उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने का फैसला किया है, तो उसके साथ दिन के हर पल बिताए न करें। उसे एक हफ्ते में कई बार देखें, इसलिए उसके पास उसके पिछले रिश्तों से ठीक होने का समय है।
    • सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं उस व्यक्ति को ठीक करने के लिए समय दे, और जब तक वह तैयार न हो तब तक उसके साथ बाहर न जाएं। हालांकि, अगर भावनाएं बहुत मजबूत होती हैं, तो काम करने की अपेक्षा करना आसान है।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 14 नामक छवि
    2
    सबसे पहले, अपने पूर्व-साथी के बारे में बात करने से बचें जितना संभव हो सके। यद्यपि यह संभव है कि आप और आपके नए साथी ने पिछली रिश्ते का विश्लेषण करने में घंटे बिताए हैं, फिर भी इस बारे में फिर से बात करने का समय नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बहाना चाहिए कि आपके पूर्व-साथी का अस्तित्व नहीं है, लेकिन आपको अपने वर्तमान साथी के पास पर्याप्त स्थान होने तक बात करने या उससे पूछने से बचना चाहिए। इससे महीने लग सकते हैं, और एक साल से भी ज्यादा।
  • बेशक, यदि आपका वर्तमान साझेदार वास्तव में अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करना चाहता है, तो आपको विषय बदलना नहीं चाहिए। हालांकि, आप यह कह सकते हैं कि आप अपने नए रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आपको पिछली पीछे छोड़ना चाहिए, जब तक आप एक मजबूत नींव न रखें।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 15
    3
    अपने खुद के शब्दों पर अपने नए रिश्ते का आनंद लें अतीत में फंस न आये, और अपने नए साथी के लिए सही व्यक्ति होने के बारे में ज्यादा चिंता न करें - अपने आप ही हो यदि आप वास्तव में एक साथ होने के लिए नियत हैं, तो आपको एक नियमित मिल जाएगा जो आपके लिए काम करता है, और आपको सच्ची खुशी का रास्ता मिल जाएगा। अपने पूर्व साथी से तुलना न करें, या उसके बिल्कुल विपरीत होने की कोशिश करें या किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
  • बेशक, आपने अपने रिश्ते को संभव बनाने के लिए कुछ भ्रामक रणनीति का इस्तेमाल किया हो सकता है, लेकिन अगर आप इसे खत्म करना चाहते हैं, तो आपको केवल दो लोगों के बारे में सोचना चाहिए-कुछ भी नहीं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पहले अपने मौजूदा साथी के साथ एक गहरी दोस्ती थी, तो आपको उन्हें एक जोड़े के रूप में पहचानने के लिए नई गतिविधियां मिलनी चाहिए। उन चीजों को न करने की कोशिश करें जो आपको अतीत की याद दिलाएं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल चरण 16
    4
    अतीत के बारे में पागल मत हो, या आपका नया रिश्ता लंबे समय तक नहीं रहेगा। आप एक मुश्किल स्थिति में खुद को मिल सकता है आपके नए साथी ने आपके लिए अपने पिछले रिश्ते को समाप्त कर दिया कौन कह सकता है कि अगर वह आपके पास अधिक उपयुक्त व्यक्ति खोजता है तो वह इसे फिर से नहीं करेगा? ठीक है, कोई भी वादा कर सकते हैं ऐसा नहीं होगा, लेकिन अच्छा होना और बहुत अच्छे संबंध है, तो आप अपने आप को समझा दिया है कि पिछले रिश्ते खुद बर्बाद हो गया था, और आप और आप जिस व्यक्ति को अब कर रहे हैं एक अद्भुत जोड़ी हैं कि । यह फिर से नहीं होगा
  • यदि आप हमेशा अपने आप से पूछते हैं कि पूर्व युगल क्या है, या जब आपका वर्तमान साथी विपरीत लिंग के लोगों के साथ समय बिताता है, तो आप ईर्ष्या करते हैं, आप असफलता के साथ अपने रिश्ते का नेतृत्व करेंगे।
  • यदि आपके रिश्ते को आखिरी स्थान पर रखा गया है, तो समय के साथ आप महसूस करेंगे कि आप पूर्व साथी और पिछले संबंधों के बारे में चिंता करना बंद कर देंगे। हालांकि, यह महीनों या साल भी ले सकता है लेकिन अगर वे हमेशा के लिए एक साथ रहना है, तो यह अतीत को दफनाने योग्य है।
  • युक्तियाँ

    • यह महत्वपूर्ण है कि आप को अलग होने के कारण नहीं पहचाना जाए, या अन्य लोगों को आप के प्रति असंतोष महसूस हो, और आप उनका विश्वास खो देंगे
    • यदि रिश्ते पहले ही टूट रहे हैं, तो यह बिना किसी बाहरी मदद के समाप्त हो जाएगा। इसलिए, आपको कुछ नहीं करना पड़ सकता है
    • जोड़े के केवल एक सदस्य के साथ समय व्यतीत करने की कोशिश करें (दोनों के साथ कभी नहीं) हमेशा अपने वार्तालापों में टूटना सुनिश्चित करें! कभी उन्हें अकेले बात न करें हमेशा उनमें से एक को पाठ संदेश भेजें, ताकि वे एक दूसरे से बात नहीं कर सकें।
    • अगर रिश्ते खत्म हो जाए, तो जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे छोड़ने से पहले, उसे पुनर्प्राप्त करने के लिए कुछ समय दें। यदि रिश्ते अभी खत्म हो गए हैं, तो एक अच्छा मौका है कि उन्हें पता है कि यह आपकी गलती है।
    • यदि आप युगल के दोस्त हैं तो आप को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं, आपको एक गुप्त रिश्ते में मजबूर होना होगा।

    चेतावनी

    • जब अंतिम कदम उठाते रहें, तो सावधान रहें ताकि कोई भी नहीं जान सके कि आप क्या कर रहे हैं सुनिश्चित करें कि आप पिछले चरण में पकड़े नहीं जाते हैं।
    • सावधान रहें कि प्रेमी लड़ाई के बीच में नहीं पकड़े।
    • रिश्ते के प्रारंभिक चरण में एक नवगठित युगल को अलग करना बेहद मुश्किल है।
    • कुछ को अलग करना नैतिक रूप से गलत माना जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com