ekterya.com

आपके पास के करीब रहने वाले सभी लोगों को कैसे अनदेखा करें

आप हर किसी को अपने आसपास और सब कुछ ब्लॉक करने में सक्षम होना चाहते हैं और लोगों को बातचीत या आपके साथ कोई अन्य संपर्क से बचने में सक्षम बनाना चाहते हैं, लेकिन आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है। खैर, इस लेख का उद्देश्य आपको यह दिखाने के लिए है कि आपकी इच्छा पूरी करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।

चरणों

आप सभी के चारों ओर उपेक्षित इमेज शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
एक वैकल्पिक मजेदार विकल्प खोजें हर जगह अपने साथ एक पुस्तक या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लें और इसे पढ़ें या सभी सही समय पर इसका इस्तेमाल करें।
  • हर कोई अनदेखी छवि शीर्षक वाला छवि आप चारों ओर चरण 2
    2
    ऐसी गतिविधियां करें जो आपके एकाग्रता की आवश्यकता होती है। इससे अन्य लोगों को यह विश्वास होगा कि आप व्यस्त हैं और आप को बाधित करने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • चारों ओर अनदेखी सभी छवियों का शीर्षक चित्र 3

    Video: दूर गए व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

    3
    जब वे आपसे बात करते हैं, तो कार्य करें जैसे कि वे आपको बहुत महत्व से कुछ विचलित कर देते हैं और संक्षेप में जवाब देते हैं जब संभव हो, तो "हाँ" या "नहीं" के साथ जवाब दें अपने काम या किताब पर तुरंत ध्यान दें और इसके बाद धूर्त उत्साह के साथ करें
  • चारों ओर इग्नाइक इब्नेरियल इमेज शीर्षक वाला इमेज
    4
    यदि वे आपसे बात करते रहें, तो व्यंग्य और कठिन शब्दावली का उपयोग करें हर शब्द का भाव, जैसा कि आप मूर्ख से बात कर रहे थे सीधे लगातार बात करते हैं पर अपने घृणा दिखाएँ और की तरह और घूम इससे पहले कि वे जवाब देने के लिए एक मौका "अब अगर आप मुझे क्षमा कर देंगे, मैं वापस आ गया मेरा जाना है" कुछ के साथ बातचीत की अपनी ओर खत्म।
  • चारों ओर अनदेखा इमेज शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5

    Video: Aquarius Watch What You Say In November 2018 * Subtítulos En Español

    चेहरे पर किसी को न देखें किसी को देखकर पकड़े मत हो, यह निश्चित रूप से बातचीत को बुलाएगा। और जब बोलते हुए, दूसरी तरफ देखो और जो भी आप कर रहे थे, तब तक न करें जब तक कि उस व्यक्ति की तुलना में आपके पास एक उच्च स्तर का अधिकार न हो हो या उसके पास किसी के पास संपर्क हो।
  • आप सभी के चारों ओर उपेक्षित इमेज का शीर्षक चित्र 6

    Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity

    6
    यह एक बंद शरीर भाषा दिखाती है यदि आप बैठे हैं, अपने आप को बंद कर देते हैं, अपने घुटनों को एक साथ रखना, अपने पैरों में और आपके नीचे और अपने पैर में अपनी कोहनी के अंदर रखें आपके हाथ में आपके चेहरे के सामने होना चाहिए, जैसे कि आप छिपा रहे थे। यदि आप खड़े हैं, तो ऊपरी धड़ की ऊंचाई पर अपनी बाहों को पार करें, अपने पैरों पर घूरते हुए जैसा कि आप उन्हें ले जाते हैं, जैसे कि छोड़ने के लिए उत्सुक
  • चारों ओर सब कुछ अनदेखा शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    मुस्कुराओ मत, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं। बनाओ, जैसे कि एक काले बादल हर समय आपके ऊपर था। फ्रॉन्स, खराब हास्य दिखाता है और यदि आपको मुस्कुराहट करना है, तो हमेशा इसे अपने मुंह से बंद करें आप मित्र नहीं बना सकते हैं, लेकिन वैसे भी आप वैसे ही चाहते हैं।
  • छवि के चारों ओर सब कुछ अनदेखा शीर्षक आप छवि चरण 8
    8
    अपने आइपॉड पर संगीत सुनें अपनी कल्पना की दुनिया में रहें और अकेले एक कोने में बैठो। संदेश भेजने या कॉल करने के लिए अपने सेल फ़ोन का उपयोग करें एक सिगरेट (या यदि आप धूम्रपान करते हैं तो एक असली) धूम्रपान करने के लिए बाथरूम या बाहर जाएं घर जाने के लिए बहकाओ खोजें या आपको थका हुआ दिखाना है।
  • युक्तियाँ

    • जीवन का निराशावादी और असामाजिक दृष्टिकोण चोट नहीं करता है।
    • यदि आप कोई पुस्तक पढ़ना चाहते हैं, तो यह उदास दिखने वाला या 200 से अधिक पृष्ठों का होना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आपके असामाजिक व्यवहार शुरू करने से पहले आपके पास पहले से अच्छे दोस्त हैं।
    • गहरे रंगों में तैयार हो जाओ चमकदार गुलाबी, नीले या पीले कुछ भी नहीं रेड स्वीकार्य है, बशर्ते यह बहुत उज्ज्वल या हंसमुख नहीं है या इसमें सबसे ज्यादा कवर किए गए गहरे रंग के रंग हैं।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि दूसरों को आप से बचना होगा
    • यह संभव है कि वे आपको बाधित या परेशान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com