ekterya.com

अद्वितीय कैसे हो

बहुत से लोग मानते हैं कि वे अद्वितीय हैं जब वास्तविकता में वे केवल कुछ प्रवृत्ति का अनुसरण करते हैं जब एकता एक प्रवृत्ति है, कोई भी सच में इतना अनूठा है लोग खुद को, अवधि की कोशिश क्यों नहीं करते? अच्छा, क्या यह करना संभव है? हम आपको पढ़ना जारी रखने के लिए आमंत्रित करते हैं।

चरणों

भाग 1

मानसिकता है
छवि अनोखा चरण 1.jpeg रहें
1
ध्यान रखें कि आप पहले से ही अद्वितीय हैं तथ्य यह है कि सभी इंसान काफी समान हैं। बहुत कम सच atypical मामलों रहे हैं हम सभी भावनाओं के समान स्पेक्ट्रम खाते हैं और महसूस करते हैं। हालांकि, लोगों के रूप में हम अद्वितीय हैं कोई भी दूसरे के बराबर नहीं है क्योंकि हम अनुभव, व्यक्तित्व और परिप्रेक्ष्य का एक संयोजन हैं जो कि कभी भी नहीं हुआ है और कभी नहीं होगा। इसलिए, यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, बधाई हो आप पहले से ही हैं
  • गंभीरता से। यहां तक ​​कि जुड़वाँ भी साझा नहीं करते हैं वही अनुभव और यहां तक ​​कि अगर यह मामला है, तो वे आपके मन में उन अनुभवों को अलग-अलग फ़िल्टर करेंगे, जहां वास्तविकता यह एकमात्र जगह है जहां वे मौजूद हैं। कोई भी आपका जीवन नहीं जीता है और कोई भी नहीं करेगा इसलिए महत्वपूर्ण बात यह है कि आप के लिए इसे जीना और अपने आप से हो, क्योंकि आप अद्वितीय हैं कि अवधारणा है कि हम खोज करेंगे
  • Video: मसीह के कथन "स्वयं परमेश्वर, जो अद्वितीय है X सब वस्तुओं के जीवन का स्रोत परमेश्वर है (IV)" भाग तीन

    छवि अनूठा चरण 2 के नाम से
    2
    "सामान्य" का पालन न करें या "फैशनेबल" क्या है प्राकृतिक मानव झुकाव समूह में फिट होना चाहता है क्या आपने कभी आच अनुपालन प्रयोगों के बारे में सुना है? वे एक ऐसे कमरे में एक गरीब लड़का बैठे थे जहां लोग मज़ेदार थे। फिर, उन्हें दो पंक्तियां दिखायी गईं: एक उंगली का आकार और दूसरा एक शासक का आकार। सभी ने पूछा कि कौन सा लंबा था और जो मजाक उड़ा रहे थे, उन्होंने उत्तर दिया: "जाहिर है, लाइन एक उंगली का आकार" एक बेहिचक व्यक्ति क्या करता है? यह है सहमत हैं। वह जानता है कि जवाब गलत है लेकिन फिर भी वह इसे स्वीकार करता है। यह मानव स्वभाव है
  • दूसरे शब्दों में, हर कोई हमेशा हर किसी के समान होना चाहता है और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि हम इस तरह से जुड़े हुए हैं। जब हम हर किसी के समान होते हैं, हम सुरक्षित महसूस करते हैं। यह एक लोकप्रिय रेस्तरां में जाने जैसा है क्योंकि यह सुनिश्चित होगा कि अच्छा होगा, है ना? ठीक है, हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से फैसले लेने के लिए निश्चित रूप से बहुत आसान है। संक्षेप में, समूह की तरह बनना चाहते हुए कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह सबसे बुद्धिमान निर्णय है।
  • छवि अनोखा चरण 3 रहो
    3
    "असामान्य" का पालन न करें एक लेबल का अनुसरण करना चाहते हैं, जिसमें अद्वितीय होना शामिल है, उपयोगी नहीं होगा यह एक स्वार्थी आवेग है जो अलग होना चाहता है, बेहतर है इस ग्रह पर अरबों लोग असामान्य हैं। एक हिपस्टर की तरह अपनी किस्मत को सील करने के बजाय (जो परंपरागत रूप से कुछ परंपरागत रूप से शुरू हुआ, जैसा कि बहुत कम हो गया), बस आप की तरह दिखें। हो सकता है कि ऐसा हो, यह अच्छा और वास्तविक होगा
  • किसी भी लेबल का पालन नहीं करना आसान होता है जब आपको पता चलता है कि वह मौजूद नहीं है। जैसे ही आप विमान को छोड़ते हैं, किसी विदेशी देश की यात्रा आपको तीन सेकंड दिखाएगी एक देश के साथ यात्रा करें जो पूरी तरह से आपकी संस्कृति से अलग है और देखें कि वे क्या सामान्य मानते हैं, लेकिन अभी कल्पना करें। सबसे अधिक संभावना है, आप कुछ ऐसी चीजों के साथ आ सकते हैं जो आपके समाज में "असामान्य" होंगे, लेकिन दूसरे में पूरी तरह स्वीकार्य होंगे।
  • छवि अनोखा चरण 4.jpeg रहें
    4
    अपने आप में भरोसा रखें युक्ति: यह पूरा लेख चर्चा करेगा कि अपने निर्णय कैसे लें और यह सुनिश्चित करें कि आपका निर्णय वास्तव में व्यक्तिगत है। इसके लिए आपको आत्मविश्वास होना चाहिए। यह पहला है यदि आप हमेशा प्रत्येक निर्णय पर संदेह करते हैं और दूसरों की राय मांगते हैं, तो आप खुद ही नहीं होंगे आप के लिए, इस दुनिया में एकमात्र एकमात्र चीज है, तो आप इसे आत्मसात करें।
  • किसी को आत्मविश्वास देने के लिए कहने के लिए प्रभावी है जैसे कि किसी को जादू की तरह गायब होने के लिए कहें। यह एक ऐसा कार्य है जिसके लिए काफी दृढ़ संकल्प और समय की आवश्यकता होती है। इस विकी ह्यू लेख को पढ़ने के बाद (यदि आपके व्यक्ति पर लागू होता है), तो कुछ मित्रों से पूछें कि वे यह कैसे करते हैं और स्वयं को और अधिक विश्वास करने के लिए उन्होंने क्या किया। आप उन लोगों की संख्या पर हैरान होंगे, जो इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास करते रहेंगे।
  • छवि अनोखा चरण 5.jpeg रहें
    5
    कुछ भी पर निर्भर मत करो यह कदम मुश्किल है, क्योंकि एक इंसान (और आज के समाज में ऊपर) के रूप में, हम स्वाभाविक रूप से एक समूह में कामयाब हुए हैं। लेकिन अपने जीवन में कुछ हद तक, देखें कि आप इतने सारे चीजों के बिना जीवित रह सकते हैं। के साथ शुरू करने के लिए, हम नशे की आदतें देखें ये आदतों आप को अवशोषित, अपने आवेगों और भावनाओं को नियंत्रित करते हैं। तो, उन्हें त्याग दें
  • आसान चीजें जो आप कर सकते हैं, फैशन पत्रिकाओं को फेंकने के लिए, चीजें न सिर्फ इसलिए करें क्योंकि आपके मित्र इस बात की मांग करते हैं और समाचार या आपके सामाजिक मंडली के आधार पर महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय लेते हैं। हालांकि, आप बहुत आगे जा सकते हैं और अपने कपड़े बनाओ या अपने खुद के भोजन तैयार करते हैं, लेकिन यह परिभाषित आप पर निर्भर करेगा।
  • छवि अनोखा चरण 6 रहो
    6
    प्रतिबिंबित करें कि आप "अनूठा" क्या मतलब हैं? यह एक बहुत सार अवधारणा है जिसमें कई पहलुओं हैं। दस मिनट के लिए यह वास्तव में आप का मतलब क्या है पर प्रतिबिंबित लो। क्या आप बस दूसरे से अलग दिखना चाहते हैं? क्या आप अपनी संस्कृति के राजनीतिक आदर्शों को अस्वीकार करना चाहते हैं? क्या आप ऐसे गतिशील व्यक्तित्व चाहते हैं कि कोई भी आपको नियंत्रित करने के लिए नहीं जानता? क्या?
  • उन्होंने "क्यों" पर भी ध्यान दिया यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं क्योंकि किसी ने आपको बताया है, तो आप दाहिने पैर पर नहीं शुरू कर देंगे। इसका कारण आपके लिए होना चाहिए क्या तुमने यहां लाया? क्या आपको लगता है कि आप अद्वितीय नहीं हैं? पहले इन सवालों का जवाब दें, ताकि आप अधिक कुशल और तेज मार्ग पर जा सकें।
  • भाग 2

    आपसे मिलें
    इंक का शीर्षक, अनोखा चरण 7.jpeg
    1
    अपने मूल्यों को खोजें बहुत अच्छी तरह से, जैसा कि इस लेख के बारे में है कि आप कैसे हो, आपको यह पता लगाना होगा कि आप कौन हैं क्या आप जानते हैं? उम्मीद है कि ऐसा ही होगा, क्योंकि कोई नहीं जानता है? आप सभी स्तरों पर क्या महत्व देते हैं? अपने दोस्तों में? आपके जोड़ों में? चीजों में? मानव संस्कृति में?
    • जब आप लगभग 10 मूल्यों की एक सूची के साथ आते हैं, तो आपको ऐसा होना चाहिए। वे मान लेबल नहीं होंगे, लेकिन सकारात्मक गुण आपके लिए महत्वपूर्ण हैं यह ईमानदारी, न्याय या उच्च गुणवत्ता डेनिम रहो, वे सब कुछ कहेंगे यह आपकी विलक्षणता की दिशा का संकेत देगा
  • छवि अनोखा चरण 8. जेपीईंग नामक
    2
    अपनी असुरक्षा लड़ो मनुष्य का एक और दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह है कि हमारे बचपन में कुछ बिंदु पर हम दूसरों के फैसले के बारे में जागरूक हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, कोई अन्य बच्चे की मेरी छोटी टट्टू के फ़ोल्डर का मजा लेता है और उसे फेंक देता है, जो भयानक और पूरी तरह से अनावश्यक था, लेकिन अनिवार्य था इस प्रकार हम उन असुरक्षाओं को विकसित करना शुरू करते हैं जो हमें डूब जाते हैं। लोग और उनके शब्द हमें डराने लगते हैं यह बहुत हास्यास्पद लगता है!
  • हमारी असुरक्षा हमें खेल में आना पड़ती है अगर हम उसे पसंद करते हैं तो लड़का या लड़की पूछने के बजाय, हम संकेतों को फेंकना, मजाक करना, चारों ओर दौड़ते हैं और पागल हो जाते हैं। हम आपकी प्रतिक्रिया से डरते हैं अगर हम केवल "हैलो," मुझे पूछा तो क्या कहा ?, सब कुछ सरल होगा और हम निश्चित रूप से खुश होंगे, लेकिन हममें से अधिकतर डर के कारण नहीं हो सकते। इस झुकाव का मुकाबला यह कहना है कि आप क्या कहना चाहते हैं, यह इरादा से कहें और जो करना चाहते हैं उसे करें।
  • अगली बार किसी की उपस्थिति के कारण कुछ करना बंद करो, ऐसा करें (कारण के कारण, निश्चित रूप से, स्टारबक्स में नग्न कूद न करें जैसे कि कोई नहीं था)। यदि कोई अन्य व्यक्ति आपको रोकता है, तो अपने आप से पूछें कि ऐसा क्यों है क्या आपके पास कोई वैध और तर्कसंगत कारण है? या यह आपकी असुरक्षा है जो आपको होने से रोकती है?
  • इंक का नाम टाइप करें अनन्य चरण 9
    3
    अपने लक्ष्य निर्धारित करें अपने मूल मूल्यों को निर्धारित करने के बाद, यह आपके लक्ष्यों का पता लगाने का समय होगा। आप क्या बनना चाहते हैं? आप क्या करना चाहते हैं? आप हर दिन कैसे महसूस करना चाहते हैं? अब, आप यह सब कैसे हासिल करेंगे?
  • शायद आपको लगता है कि यह बिंदु अतिरेक है, शायद आपको लगता है: "मेरे पेशेवर लक्ष्यों को इस सबके साथ क्या करना है? "हम दोहराते हैं, आप खुद को परिभाषित करने की कोशिश करना चाहते हैं ब्रह्मांड में ऐसा कोई अन्य व्यक्ति नहीं है जो दिखता है, आप की तरह बर्ताव करता है या ऑस्ट्रेलिया में पेशेवर केक डेकोरेटर बनना चाहता हूं और जितना संभव हो उतना साहसी जीवन जीता है।
  • अपने लक्ष्यों को जानने के लिए उन्हें प्राप्त करने के लिए पहला कदम होगा। यह पता करने के लिए पहला कदम होगा जब आप अपने लक्ष्यों को जानते हैं, तो आप कौन हैं, आपकी अनूठी बनने की खोज में जा सकते हैं। वह व्यक्ति जो किसी और का प्रतिबिंब नहीं है बल्कि आपके अस्तित्व का सबसे गहरा केंद्र है। आपकी सच्ची इच्छाएं, जो कि समाज आपको बताता है कि आपके पास नहीं है
  • छवि अनोखा चरण 10.jpeg हो
    4
    अपनी भावनाओं से अवगत रहें इस बिंदु पर कीवर्ड "आपका स्वयं" होंगे दूसरों की भावनाओं से प्रभावित न होने की कोशिश करें - उन्हें लगता है कि वे आपकी भावनाओं से आप को कैसे हटा सकते हैं। उनमें से अधिकांश संक्रामक हैं, आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं?
  • कभी-कभी कुछ लोगों के साथ होने से हम किसी को भी नहीं बनाते हैं, और कभी-कभी यह अच्छा है, लेकिन बुरे भी। लेकिन कुछ स्तर पर, आपको अपने दिमाग में एक लाल झंडा दिखाना चाहिए जो कहते हैं कि "यह स्वाभाविक नहीं है"। क्या यह आपके साथ होगा? किस वातावरण में आपको लगता है कि आप अपनी भावनाओं को नहीं सुनते हैं और सिर्फ दूसरों के वर्तमान का अनुसरण करते हैं? उन्हें पहचानें जब आप करते हैं, तो आप इसके बारे में कुछ कर सकते हैं।
  • इंक का शीर्षक है अनोखा चरण 11. जेपीईजी

    Video: अंतिम दिनों के मसीह के कथन "स्वयं परमेश्वर, जो अद्वितीय है IV परमेश्वर की पवित्रता (I)" (भाग दो)

    5



    अपनी राय जानिए, लेकिन सुझावों के लिए खुला रहें कुछ मत कहो, बस एक पल लेने के बाद बातचीत करने के बाद सोचो कि आप क्या जानते हैं और जो आपके अनुसार चलता है, फिर बात करना शुरू करें। अन्य लोगों को अवशोषित किए बिना कहें और उनके विचारों को तुरंत बिना निर्णय करने के लिए सुनने का प्रयास करें एक गहन बहस मनोरंजन, उत्तेजक हो सकता है और आप अपने खुद के मूल्यों के बारे में बहुत कुछ सिखाना होगा।
  • लोगों से संबंधित होने के लिए दूसरों के बारे में गपशप करना या शिकायत करना मोहक है अगर हम कुछ अच्छे हैं, तो उन दो चीज़ों में है, लेकिन नकारात्मकता को ध्यान में रखें क्या आप वाकई ऐसा महसूस करते हैं? या क्या उस व्यक्ति ने इस तरह शिकायत की कि आपको सहमत होना था? अपनी राय पर विचार करें, लेकिन अपने सभी पहलुओं का मूल्यांकन करें कुछ लोग काफी प्रभावशाली हैं, क्या वे सही हैं या क्या वे आकर्षक हैं? अपने आप को कुछ समय दें और अपने मूल राय का मूल्यांकन करें अगर आप इसे बदलना चाहते हैं, उत्कृष्ट! इसका मतलब है कि आप खुले दिमाग में हैं बस इसे जानने का प्रयास करें कि आप इसे क्यों बदलना चाहते हैं!
  • इन्टेट शीर्षक से अनन्य चरण 12. जेपीईजी
    6
    स्वतंत्र रूप से सोचने की शक्ति है समूह के दबाव में मत देना, अपने माता-पिता, मित्रों या शिक्षकों से मत करो। संदेह रखें और अपने दम पर विचारों का पता लगाएं। जैसा कि एससीफी चैनल कहते हैं, जॉर्ज कार्लीन और कई अन्य लोग: "सब कुछ प्रश्न" चाहे आपका धर्म, लोकतंत्र पर आपकी स्थिति या ब्रसेल्स स्प्राउट्स के लिए आपका स्वाद (शायद आप वास्तव में उन्हें पसंद करें ...), इसके बारे में सोचें आपने क्या सोचा था कि आप क्या वारिस करते थे और आपने अपने विचार में क्या सोचा था?
  • ऐसा करने से काफी चिंता हो सकती है। आप खोज सकते हैं कि आप मूवी की उत्पत्ति के रूप में प्रभावित हुए हैं), ध्यान रखें कि शुरुआत में यह काफी परेशान होगा।
  • भाग 3

    अपने आप को कार्रवाई में रखें
    छवि अनोखा चरण 13 का शीर्षक
    1
    खेल खेलना बंद करो इसलिए हम पहले से ही असुरक्षाओं के बारे में बात कर चुके हैं और कैसे असुरक्षा खेल में पड़ने लगती हैं। सभी को रोकना होगा! ये गेम आपको लोगों के निराधार चिंताओं का नतीजा है कि आप किस तरह से व्यवहार करना चाहते हैं, इसके बारे में आपको बताए गए लोगों का सीधा परिणाम है। इसके बजाय, उन मूल्यों की उस सूची को ले लीजिए जो आपने विस्तार से और अधिक अच्छी तरह से विश्लेषण किया है। अगर आप अपने सभी कार्यों में उन सभी मूल्यों के अधिकारी होंगे तो आप कैसे काम करेंगे?
    • "गेम्स" के साथ, अगर यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, तो हमारा मतलब है कुछ करना या करना जो एक और इरादा है उदाहरण के लिए, जब आप कहते हैं: "भगवान, मैं बहुत मोटी हूँ, मुझे ऐसा नहीं लगता", आप वास्तव में कह रहे हैं, "मुझे वसा महसूस होता है, कृपया बताएं कि मैं नहीं हूं।" इन वाक्यांशों में से कुछ ध्यान आकर्षित करने की सेवा करते हैं, कुछ जोड़ तोड़ते हैं, दूसरों को जानकारी मांगने के लिए, लेकिन वैसे भी, वे आप नहीं हैं। वे आपके जैसे एक अद्वितीय होने में फिट नहीं होते हैं
  • छवि अनोखा चरण 14.jpeg रहें
    2
    तुम्हारे लिए पोशाक दूसरों को खुश करने के लिए ड्रेसिंग से बचें यदि आप ऐसे फैशन रुझानों का पालन करते हैं जिन्हें आप वास्तव में पसंद नहीं करते हैं, तो संपर्क बनाने में अधिक मुश्किल होगी क्योंकि यह गलत मास्क होगा। बल्कि, ऐसे कपड़े पहनाते हैं जो आपके व्यक्तित्व और आपके स्वाद के अनुरूप है। आपको कुछ अलग क्यों करना होगा?
  • बेशक, कुछ हद तक भंडार में खरीदारी करने का मतलब है प्रवृत्तियों का पालन करना, क्योंकि यह समतल पर नहीं होगा, अगर उसके पास खुद को बेचने की क्षमता नहीं है। लेकिन आजकल इतने सारे विकल्प हैं कि आप पूरी तरह से अपनी शैली को एक साथ रख सकते हैं। आपको जरूरी नहीं कि एक हिपस्टर या उदार होना पड़ता है, आपको बस उस चीज़ को पसंद करना पड़ता है जो आप उपयोग करते हैं क्योंकि यह आपके का हिस्सा है।
  • उन चीज़ों को खरीदें जो आप पसंद करते हैं, अच्छी तरह से और सबसे महत्वपूर्ण रूप से रहें, जिन्हें आपको ज़रूरत है यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, तो ब्रांड के लिए कपड़े खरीदने से बचें, लेकिन आप हर किसी की तरह दिखेंगे और आपके कपड़े आपकी व्यक्तिगत शैली को प्रदर्शित नहीं करेंगे या अपने व्यक्तित्व को बाहर की दुनिया में व्यक्त नहीं करेंगे।
  • Video: अंतिम दिनों के मसीह के कथन "स्वयं परमेश्वर, जो अद्वितीय है V परमेश्वर की पवित्रता (II)" (भाग एक)

    छवि अनोखा चरण 15. जेपीईंग नामक
    3
    अपनी आवाज़ गिनती करें जब कोई राय जारी करने का समय होता है (जो आमतौर पर होता है), तो आपको अपने व्यक्तित्व को दिखाने के लिए अपनी आवाज पर जोर देना चाहिए यदि आप अपने विचारों का बचाव नहीं करते हैं, तो आप कैसे अद्वितीय हो सकते हैं? जैसा कैटी पेरी कहते हैं: "मैंने किसी भी विचार का बचाव नहीं किया, इसलिए मैंने उन सभी को अपनाया"।
  • अगर कोई आपकी राय से इनकार करता है, तो स्वयं को छोड़ दें उससे पूछिए कि वह क्यों सहमत नहीं है और देखता है कि क्या उनकी मंशा तार्किक है। यदि हां, तो प्रतिबिंबित करने के लिए एक क्षण ले। यह शायद सही है जैसा कि आप देखेंगे, अपने विचारों का बचाव करने का मतलब यह नहीं है कि आपको खुले दिमाग नहीं होना चाहिए! शुरुआत में सक्रिय रहें और स्थिति का विश्लेषण करें, क्योंकि शायद हाँ, एक बेहतर तरीका है।
  • छवि अनोखा चरण 16.jpeg रहें
    4
    महत्वपूर्ण पर ध्यान न दें वहाँ हमेशा रहेगा और यह उत्कृष्ट है! यदि अन्य लोग आपको आलोचना करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप हैं कुछ करना आप सार्वजनिक रूप से कुछ कर रहे हैं कि कोई व्यक्ति इससे सहमत नहीं है बहुत खूब! यह कुछ करना बेहतर होता है और इसके लिए नफरत करता है, बिल्कुल कुछ भी नहीं। इसके अलावा, यह आपकी चिंता नहीं करता है उन्हें अपनी नकारात्मकता से निपटने दें, क्योंकि इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है
  • जैसा कि एल्बर्ट हबर्ड कहते हैं: "कुछ भी मत करो कुछ भी मत कहो आप कुछ भी नहीं हैं। "जब निर्णय लिया जाए, तो आप अपने रडार पर होंगे। सफेद होने का मतलब है कि आप अंधेरे में नहीं खो रहे हैं, इसका मतलब है कि आप अपने अस्तित्व की तलाश में हैं और आप किसी का ध्यान नहीं रखते हैं। Hiperfantástico!
  • छवि अनूठा चरण 17.jpeg रहें
    5
    नई चीजों की कोशिश करो जैसा कि आप दूसरों की राय के साथ खुले दिमाग में होना चाहिए, आपको नये गतिविधियों के लिए भी खुला होना चाहिए! बच्चों के रूप में, हम लगभग हमेशा ही उस दुनिया की खोज तक सीमित थे जो हमारे माता-पिता ने हमें प्रस्तुत किया। जब हम बड़े हो गए, हमें अपने बारे में पता लगाने की जरूरत थी, पता चला कि हमें क्या पसंद आया और हमने जो नहीं किया। आपको कुछ ऐसी जानकारी नहीं है जिसे आप नहीं जानते हैं, और यदि आपके पास राय नहीं है, तो इसका मतलब है कि आपके पास कोई वरीयता नहीं है, कुछ वास्तव में विलक्षणता से रहित है
  • हर सप्ताह कुछ नया करने की कोशिश करें या तो उठने के बाद कराओके बनाएं, उस नए फ़िलिस्तीनी रेस्तरां में जाएं या एक किताब पढ़ो जिसे आप कभी नहीं पढ़ पाएंगे आप उन चीजों की खोज करेंगे जो आपको पसंद आएंगे और आपका व्यक्तित्व बढ़ेगा।
  • छवि अनूठा चरण 18 रहो
    6
    खुद को शिक्षित करें नई गतिविधियों की कोशिश के अलावा, नई चीजें सीखना हमारी दुनिया बहुत बड़ी है और कई चीजें हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं एक किताब जिसे आपने कभी नहीं पढ़ा होगा विकी पर एक घंटे खर्च करें यादृच्छिक लेख पढ़ना। अपने क्षितिज का विस्तार करना आपको उन चीजों के साथ पेश करेगा, जिनके बारे में आपको पता नहीं था कि आपने मज़ा आया था।
  • इंटरनेट एक अविश्वसनीय शानदार संसाधन है सीखने शुरू करने के लिए कई संसाधन हैं आप "आज के दिन एक दिन" या खान अकादमी की तरह कुछ सरलता से शुरू कर सकते हैं, वे भी प्रफुल्लित हैं और किसी भी प्रयास की आवश्यकता नहीं होगी। आपके पास जितना अधिक संस्कृति है, उतना ही अनोखा होगा!
  • छवि अनोखा चरण 1 का शीर्षक
    7
    एक लक्ष्य बनने की कोशिश करो इससे पहले हमने उल्लेख किया था कि जब हम सच्चाई में कुछ करते हैं तो आलोचकों को दिखाई देता है। हमने अपनी टिप्पणियां हमें प्रभावित नहीं करने के बारे में कहा, अब हम उनसे बात करने के बारे में बात करेंगे। उद्देश्य पर नहीं, क्योंकि जब आप कुछ असाधारण करते हैं, तो वे अकेले दिखाई देंगे। तो कुछ हद तक आंख को पकड़ने वाला सफेद बनें। कुछ इसे पसंद करेंगे और अन्य इसे नफरत करेंगे बहुत बढ़िया।
  • आपको एक कलाकार होना ही नहीं है आपको जरूरी नहीं कि एक चित्रकार, लेखक या कुछ ऐसा होना चाहिए जो वाकई आपके काम को प्रदर्शित करता है (हालांकि यह अच्छा होगा) आपकी राय सुनाई के रूप में यह कुछ आसान हो सकता है, जो ऐसा कुछ है जो बहुत से लोग डराते हैं। मुद्दा नहीं होगा आप इसे कैसे करते हैं, लेकिन ऐसा करते हैं
  • छवि अनोखा चरण 20.jpeg रहें
    8
    ऐसी चीजें करें जो आप गंभीरता से आनंद लेते हैं एक शौक या एक खेल की कोशिश करें जो आप हमेशा करना चाहते थे जब आप जो चाहें करते हैं, आप अपने व्यक्तित्व से अधिक लोगों से मिलते हैं और लंबे समय से वे संगत मित्र होंगे। इसके अलावा, वह खुश हो जाएगा अचानक सब कुछ अधिक एनिमेटेड लगेगा
  • यह ज़रूरी है कि आप उन चीजों को नहीं करना चाहिए जो कि आनंद न लें! अगर आपके दोस्त नॉन में तैयार हो जाना चाहते हैं और टैक्नो में घुसने के लिए हॉर्स के साथ, जब वे नशे में आते हैं और आपको इसे मंगलवार की सुबह आकर्षक नहीं लगता है, ऐसा मत करो शायद आप पिकासो के नीले बिंदु पर विचार करने के लिए अपनी मंगलवार की सुबह बिताना चाहते हैं, आप वफ़ल बनाना चाहते हैं और अपने टेपेरा संग्रह को व्यवस्थित करना चाहते हैं। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें सुनो! केवल आप ही जानते हैं कि आपको क्या खुश करता है
  • युक्तियाँ

    • अपने आप में विश्वास करो! गर्व के साथ चलना शर्म न हो!
    • एक अनूठी शौक या शौक खोजें, जिसे आप कर सकते हैं और इसके बारे में गर्व कर सकते हैं, लेकिन एक को चुनना नहीं है क्योंकि यह अद्वितीय या अलग लगता है, बल्कि किसी चीज को चुनिए जो वास्तव में आपकी दिलचस्पी लेती है
    • आपके पास कितना पैसा है या कितनी अच्छी तरह आप देखते हैं, सबसे महत्वपूर्ण चीज जो आप ले जा सकते हैं वह मुस्कुराहट है मुस्कुराहट किसी के दिन थोड़ा सा रोशन कर सकते हैं
    • बस, अपने आप को हो हर कोई अलग है, इसलिए यह बहुत प्रयास नहीं करेगा।
    • आपको मिलने वाले प्रत्येक व्यक्ति से कुछ महत्वपूर्ण जानें
    • शैलियों को मिश्रण करने का प्रयास करें आप स्मार्ट, साहसी या दोनों जा सकते हैं!

    चेतावनी

    • अपनी राय रखने के सरल तथ्य के लिए या यहां तक ​​कि अनूठा होने के तथ्य के लिए उपनाम, उपहास या परेशान होना आसान है। बस ध्यान मत देना कुछ सकारात्मक में अपमान को मुड़ें
    • जब आप साहस इकट्ठा करते हैं, अपने आप को, अपने व्यक्ति से खुश महसूस करते हैं, लेकिन अपने दोस्तों पर अपने विचारों को थोपने से बचें, परन्तु सभी एक ही रहेंगे।
    • इस तरह की तीव्रता के साथ अनोखी होने की कोशिश न करें कि आपके पास "अलग है क्योंकि आप अलग हैं" होने की धारणा है। अद्वितीय होने के नाते अपने आप में वास्तविकता होनी चाहिए क्योंकि स्वभाव से हम अलग हैं, हमारे पास अलग-अलग मूल्यों, पसंद और स्वाद हैं। अपने होने का जश्न मनाएं और आप बिना किसी प्रयास के अद्वितीय होगे।
    • जब कोई आपको प्रशंसा करता है, तो उनका धन्यवाद करें और एक भी करें
    • अहंकार न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com