ekterya.com

कैसे संपर्क लेंस पर पैसा बचाने के लिए

हर साल, लाखों अमेरिकी उपभोक्ता 1-800-संपर्क और लेंस.कॉम जैसे ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से अपने संपर्क लेंस खरीदते हैं। 1-800-संपर्क प्रतिदिन 5000 से अधिक व्यंजनों का औसत प्रदान करता है। उपभोक्ताओं का मानना ​​है कि उन्हें एक ही उत्पाद प्राप्त करने के लिए और अधिक आरामदायक कीमत मिलती है और इसे हासिल करने के लिए कम प्रयास नहीं किया जाता है। लेकिन आप यह कैसे जानती हैं कि हर कोई कम बाज़ार की कीमतों और सर्वोत्तम सेवा का दावा करने के लिए कहां खरीदा है? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

संपर्क लेंस चरण 1 पर पैसा बचाओ
1

Video: Tailoring A T Shirt | Step 2 | Sew It!

Video: आँखों की रोशनी बढ़ाने और चश्मा हटाने के घरेलू उपाय(Home Remedy for eye care)

विभिन्न स्थानों में दुकान!
मूल्य अंतर विशाल हो सकता है! निम्नलिखित तालिका में मूल्यों की तुलना करें (कीमतें वितरण लागत, वितरण और कूपन छूट शामिल हैं):
संपर्क लेंससबसे कम कीमतउच्चतम मूल्य
दिन एक्यूव्यू$ 429.33$ 727.75
Acuvue 2$ 100.21$ 18 9 .55
Acuvue एडवांस$ 124.01$ 245.55
दृष्टिवैषम्य के लिए अबाउट अग्रिम$ 238.46$ 400.95
Acuvue ओएसिस$ 158.00$ 316.95
फोकस डेलीज़ (90 का बॉक्स)$ 246.41$ 476.95
दिन और रात के लिए फोकस$ 164.98$ 298.00
नए सौंदर्य प्रसाधन$ 196.00$ 324.95
ओ 2 ऑप्टिक्स$ 126.00$ 208.55
सोफ्लेंस 66 टोरिक$ 171.61$ 276.00

तालिका 1: संपर्क लेंस के एक वर्ष के लिए कम और उच्च कीमतें दोनों आँखों के लिए पहनती हैं।

आप ऐसे साइटों की कीमतों की तुलना करके शुरू कर सकते हैं जो विशेष रूप से संपर्क लेंस बेचते हैं, जैसे कि https://tjoos.com, https://lensshopper.com/, https://healthpricer.com और https://lensprice.com.
  • संपर्क शीर्षक लेंस चरण 2 पर सहेजें धन शीर्षक
    2
    कुल लागत की गणना करेंऐसी साइटें जो संपर्क लेंस बेचती हैं और, सामान्य तौर पर, आपके द्वारा ऑनलाइन बेचने वाली अधिकांश साइटें आपके विज्ञापन में दिखाए गए बॉक्स के अनुसार आपको मूर्ख बनाती हैं। ये कीमतें खाते में नहीं लेती हैं 4 कारक जो कि आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कुल कीमत में बड़ा फर्क पड़ता है ये कारक हैं: • प्रसव लागत: तुम कहाँ • कर रहे हैं वितरण लागत के लिए उत्पाद शिपिंग की लागत अपने आदेश • मात्रा छूट प्रसंस्करण की लागत:। छूट आप बड़ी मात्रा में खरीदने के लिए मिलता है (यह केवल है कुछ साइटों) • कूपन या प्रचारक छूट पर उपलब्ध: मौसमी छूट, शिपिंग या कुछ productoPor उदाहरण Lens.com लेंस को बढ़ावा देता है $ 17.99 बॉक्स के लिए मासिक फोकस, लेकिन अगर आप एक साल के लिए आपूर्ति के आदेश, प्रत्येक बॉक्स वास्तव में आप $ 21.15 खर्च होता है।
  • संपर्क लेंस चरण 3 पर पैसा बचाओ
    3
    आपको एक प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ वेबसाइट की जरूरत नहीं है ... लेकिन जिसकी अच्छी प्रतिष्ठा हैकॉन्टैक्ट लेन्स बेचने वाली कई वेबसाइटों ने विज्ञापनों पर लाखों डॉलर खर्च किए हैं, इसलिए जब आप कॉन्टैक्ट लेन्स खरीदते हैं तो आपको अपने ब्रांड को याद रहता है। आमतौर पर, ये सबसे महंगे वेबसाइट हैं आपके कॉन्टैक्ट लेन्स ऑनलाइन खरीदने के लिए कई अन्य प्रतिष्ठित वेबसाइटें हैं, आमतौर पर ये साइटें अधिक आरामदायक कीमतें और सेवा का एक अच्छा स्तर प्रदान करती हैं इसके अलावा, संदिग्ध प्रतिष्ठा की कई साइटें हैं, इन साइटों को छोड़ने का एक अच्छा तरीका उनकी ग्राहक सेवा लाइनों को कॉल करना है और गोपनीयता और रिटर्न की नीतियों और उत्पाद गारंटी के बारे में पूछना है। उदाहरण के लिए: CoastalContacts.com में 110% की मूल्य गारंटी है। यदि आपको कम कीमत के लिए ऑनलाइन संपर्क लेंस मिलते हैं, तो वे उस कीमत में 10% तक सुधार करेंगे। अपनी वापसी नीतियों के बारे में पूछने के अलावा, भुगतान विकल्प पूछें कुछ मामलों में, आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग किए बिना भी संपर्क लेंस ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। आपको केवल कॉन्टैक्ट लेन्स प्राप्त होने पर ही भुगतान करना होगा
  • Video: इन चीजों को आंखों में कभी नहीं लगाना चाहिए आइये जाने क्यों Top Things You don’t Put in Your Eyes




    संपर्क लेंस चरण 4 पर सहेजें धन शीर्षक वाला छवि
    4
    एक वर्ष के लिए संपर्क लेंस खरीदेंज्यादातर लोग प्रति वर्ष एक बार से अधिक नेत्र रोग विशेषज्ञ का दौरा नहीं करते, इसलिए यह कम से कम एक वर्ष के लिए आपूर्ति खरीदने के लिए समझ में आता है। ज्यादातर राज्यों में, संपर्क लेंस नुस्खे दो साल के लिए मान्य हैं, इसलिए यदि आपका दृष्टिकोण अपेक्षाकृत स्थिर है, तो आप दो वर्षों के लिए चश्मा खरीदने पर विचार कर सकते हैं। यदि आप अधिक मात्रा खरीदते हैं, तो आप शिपिंग और डिलीवरी लागत पर बचत करेंगे। मात्रा में खरीद के लिए छूट और कूपन, चश्मे के प्रत्येक बॉक्स की कीमत कम कर सकते हैं।
  • संपर्क लेंस पर सहेजें पैसे शीर्षक छवि 5
    5
    अपने नुस्खे और समाप्ति की तारीख को दोहराएं।पर्चे की तारीख और आपके कॉन्टैक्ट लेंस के बक्से की समाप्ति की पुष्टि के लिए जितनी जल्दी हो सके, उतना ही महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि लेंस का प्रकार, बढ़ाई और लेंस का घटक आपके नुस्खा के अनुसार होता है और यह समाप्ति तिथि आखिरी तिथि के बाद होती है जिसे आप उनका इस्तेमाल करना चाहते हैं यह एक महत्वपूर्ण कदम है जिसे आपको अपने सभी स्वास्थ्य उत्पादों के साथ ध्यान में रखना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने संपर्क लेंस पर सोते नहीं रहें, जब तक कि वे लेंस के प्रकार न हों जब आप सोते समय पहना जा सकें आप अपने लेंस के उपयोगी जीवन का विस्तार करेंगे और आपको आंख की समस्याएं होने की संभावना भी नहीं होगी।
    • यदि आप पुन: प्रयोज्य संपर्क लेंस पहनना नहीं चाहते हैं तो आपको हर दिन साफ ​​करना चाहिए, डिस्पोजेबल लेंस का उपयोग करें

    चेतावनी

    • अपने संपर्क लेंस के लिए उत्पादों को खरीदने पर लापरवाह न करें यदि आपको लेंस तरल पदार्थ का एक ब्रांड मिल जाता है जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है, ठीक है, लेकिन फिर से तरल का इस्तेमाल न करें और कभी भी ऐसा कुछ न करें जो आपको थोड़ा पैसा बचाने के लिए स्थायी आँखों का कारण हो सकता है।
    • लंबी लम्बी अवधि के लिए संपर्क लेंस न पहनें, जिसके लिए वे बना रहे हैं। एक दिन से अधिक दिन के लिए दैनिक संपर्क लेंस का उपयोग करने की कोशिश मत करो। वे इसके लिए तैयार नहीं हैं लेंस जो पिछले दो सप्ताह तीन या चार सप्ताह के लिए सुरक्षित रूप से कर सकते हैं, लेकिन अब, यदि आप उनके साथ सो नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com