ekterya.com

कैसे अपने आंतरिक Oprah चैनल को

ओपरा एक ऐसे व्यक्ति का समानार्थी है जो गरीबी और आक्रामकता से उभरा है, और दुनिया में सबसे अधिक प्रतिनिधि महिलाओं में से एक बनने में कामयाब रहा है। वह दुनिया में एक करोड़पति होने वाला पहला काला व्यक्ति है। उनके पास कई उपलब्धियों का अविश्वसनीय रिकॉर्ड है जो उन्हें कई लोगों से अलग करता है। हालांकि, इसका सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि यह सभी लोगों का एक हिस्सा बनी हुई है, क्योंकि उसके पैर जमीन पर रहते हैं और इसका दिल पूरी तरह से उन्मुख है जो हर किसी को महसूस करता है और जीवन में प्राप्त करना चाहता है।

लोग अपने दर्शकों के साथ ओपरा और रसायन विज्ञान के लिए काम करते हैं, हमेशा नवीनीकृत होते हैं। वह वास्तव में अलग-अलग पृष्ठभूमि वाले लोगों के साथ जुड़ती है क्योंकि लोगों में उनकी रुचि गंभीर है सभी लोगों को एक बेहतर जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करें और उनकी सांस्कृतिक जड़ें मत भूलें। ओपरा कई लोगों को दे रहा है और उनके चारों ओर के लोगों के जीवन में सुधार लाने की कोशिश करता है, जो उनकी जीवनशैली का एक स्वाभाविक हिस्सा है। वह पूर्ण पैकेज है, अच्छे आदर्शों, प्रतिकूलता के खिलाफ ताकत और उसकी खामियां लाभदायक बनती हैं इन सभी विशेषताओं का पालन करने के लिए उसे एक मॉडल और प्रेरणा का स्रोत बनाते हैं। यदि आप अपना आंतरिक ओपरा चैनल करना चाहते हैं, तो यह लेख आपको इसे प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देगा।

चरणों

Video: Calling All Cars: Crime v. Time / One Good Turn Deserves Another / Hang Me Please

छवि शीर्षक वाला चैनल आपके इनर ओपरा चरण 1
1
संतुलित जीवन जीना ओपरा को एहसास हुआ, जब वह अपने बिसवां दशा में थी, तो उसकी ज़िन्दगी भरना आवश्यक था या दूसरों के लिए सुलभ नहीं था। ऊर्जा एक दिन तक असीम रूप से उठने लग सकती है, आप जागते हैं और महसूस करते हैं कि आप अपने आप से कम 110 प्रतिशत अन्य लोगों पर कब्जा कर रहे हैं। यह अनंत ऊर्जा आपके जीवन में गायब नहीं होनी चाहिए, लेकिन इसे बनाए रखने के लिए, आपको अपने जीवन के लिए एक संतुलित दृष्टिकोण रखना होगा। इस तरीके से, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपनी आवश्यकताओं और अन्य लोगों के लिए अलग समय सेट करें। महिलाएं, विशेष रूप से दूसरे लोगों को पहली बार रखती हैं जब वे माता, पत्नियां, बेटियों, श्रमिकों, स्वयंसेवकों आदि के रूप में अपनी भूमिकाएं पूरी करते हैं। हालांकि, अपने लिए समय लेना स्वार्थी नहीं है इसके विपरीत, यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अन्य लोगों की देखभाल कर सकते हैं।
  • रोकें जब आपको डर लगता है थकान और शारीरिक बीमारियां उत्पन्न होती हैं यदि आप कुछ हासिल करने की कोशिश करते रहें, जब आपकी ताकत का रिजर्व समाप्त हो गया है।
  • जाओ और ओपरा के बारे में पढ़ें, लेकिन नहीं बहुत कुछ (वही अन्य हस्तियों के लिए सुझाव दिया गया है) आपको वह सब कुछ हासिल करने के लिए समय और मानसिक क्षमता की आवश्यकता होगी जिससे वह आपको प्रेरित करे!
  • ओपरा रविवार को खुद को खुद को अकेले समर्पित करने का प्रयोग करता है वह इसे केवल एक दिन के रूप में प्रयोग करता है और खुद को आध्यात्मिक रूप से नवीनीकृत करने के लिए और खुद को "होना" देने का समय देता है। उनके उदाहरण का पालन करें और अपने आप को नवीनीकृत करने के लिए सप्ताह में एक समय आरक्षित करें
  • चैनल शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 2
    2
    अपने जुनून का पालन करें ओपरा किसी के रहने का उदाहरण है जो अपने काम को दो कारणों से पूरी तरह से प्यार करता है। सबसे पहले, क्योंकि वह एक नौकरी है जिसमें वह अच्छी है, और दूसरी, क्योंकि वह जानती है कि वह दुनिया के लिए अच्छा काम करती है। उसने कुछ ऐसा करने का फैसला किया जो उसकी प्रतिभा और लोगों से जुड़ने की क्षमता का फायदा उठाती है। हालांकि, आपको अपने कैरियर को अपने "बच्चे" में बदलने की ज़रूरत नहीं है, भले ही ओपरा ने ऐसा करने में स्वीकार कर लिया हो। चाहे आप जीवन में क्या करते हों, यह गृहिणी, स्वयंसेवक, कोच, शिक्षक, पगारदार कर्मचारी या व्यवसायी हो, आप अपने जुनून का पालन कर सकते हैं और प्रयास कर सकते हैं। आपको अद्भुत क्षणों को प्यार करना चाहिए, कठिनाइयों से सीखना और आगे बढ़ना चाहिए।
  • 3
    एक नेता बनें आप जो कुछ भी करते हैं, एक उदाहरण सेट करें, भले ही आप यह नहीं मानते कि आप "अग्रणी" हैं, क्योंकि यह सबसे अधिक संभावना है कि आप हैं क्योंकि आप अन्य लोगों की प्रेरणा हैं ओपरा जानता है कि लोगों को एक नेता के रूप में कैसे प्रेरित किया जाता है, उनकी दृष्टि का पालन करता है और यह सुनिश्चित करता है कि वह अनुयायियों के एक बड़े समूह को आकर्षित करने के लिए कैसे सुनिश्चित करें। हार्वर्ड में मनोचिकित्सा के एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीनि पिल्ले ने बताया, "उसकी टीम, दृष्टि और मूल्य" हैं। इसका अर्थ यह है कि वह अपनी टीम की शक्तियों को अपनी दृष्टि की ताकत और उसके मूल्यों में उसके भरोसेमंद विश्वास के साथ जोड़ती है।
  • एक उदाहरण के रूप में ओपरा बुक ले लो और हमेशा अपने चारों ओर के लोगों की ताकत को पहचानते हैं। चाहे आपके पास अपनी ज़िम्मेदारी के तहत लोगों का प्रबंधन या नेतृत्व है (यह ध्यान में रखते हुए कि घर या लोगों के समूह के लिए जिम्मेदार होना यह प्रबंधन के एक अधिनियम), आप लोगों का सबसे अच्छा बाहर आकर्षित करने के लिए उनकी मदद और उन्हें धीरे मार्गदर्शन के लिए अपने स्वयं की ताकत पर बचाव के लिए का प्रयास करते हैं कर सकते हैं। ओपरा ठीक है क्योंकि वह लोगों की प्रतिभा और क्षमताओं से डर नहीं थी। इसके विपरीत, लोगों की ताकत को देखने का उसका उपहार हमेशा उसे इन का इस्तेमाल करते हैं और अपने समूह के यह हिस्सा बनाने के लिए अनुमति प्रोत्साहित किया है। इसके साथ, उसने मजबूत समूहों का निर्माण किया है, क्योंकि वह इन शक्तियों में दिलचस्पी रखते हैं और लोगों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। कृपया ध्यान दें कि दूसरों की सफलता, आपकी सफलता है, खासकर जब अपने संयुक्त मोर्चा अपने समुदाय, अपने घर, इलाके के स्कूल समिति, आदि में मदद करता है, प्राप्त अंत में वे क्या स्थिति से चाहते।
    चैनल का शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 1
  • अच्छे आकाओं का पता लगाएं ओफ़रा की पहचान करने की ताकत और ईमानदारी होती है जब उसे दूसरों की अपनी ताकत पर आकर्षित करने की आवश्यकता होती है। अपने जीवन में, वह अच्छे आकाओं पर भरोसा करती है ताकि वह उसे सर्वश्रेष्ठ बन सकें। इनमें से एक था बॉब ग्रीन आकाओं जो मदद चल रहे कार्यक्रम है कि एक मैराथन कार्यक्रम बन गया जारी रखने के लिए, अपनी शक्तियों सुधार हुआ है और किए गए उनके वजन की समस्याओं में भाग लेने। इसलिए, जानने के लिए सीखें कि आपको दूसरों को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए सहायता के लिए कहने की ज़रूरत है। इसे कमजोरी के रूप में समझा नहीं जाना चाहिए। आपकी सीमाओं को स्वीकार करके यह अंतिम शक्ति है अच्छे आश्रय रखने से आपको एक व्यक्ति, एक कड़ी मेहनत करने वाला, एक मजबूत प्रबंधक और अंततः एक नेता बन जाता है
    चैनल का शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 2
  • अपनी महत्वाकांक्षा या दृष्टि के चलते मत जो चाहते हैं उसे साहस और साहस की आवश्यकता है, क्योंकि हमेशा विरोधी और ऐसे लोग होंगे जो आपकी सहायता नहीं करेंगे। ऐसे लोग होंगे जो सीधे आपके प्रयासों को कमजोर करने की कोशिश करेंगे, इसलिए आपको अपने दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित रहने की आवश्यकता है और अपनी महत्वाकांक्षा के साथ आगे बढ़ना होगा। जब आपको यह महसूस होता है कि आप अपना लक्ष्य खो रहे हैं, तो पीछे हटने के लिए कुछ समय लें और अपनी दृष्टि को फिर से देखें ताकि आप अपने लक्ष्य को फिर से जीवंत कर सकें।
    चैनल अपने इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • 4
    उदार रहो ओपरा, प्रकृति से उदार, आमतौर पर अन्य लोगों के साथ उनकी उपलब्धियों को साझा करता है उदाहरण के लिए, जब से वह 1999 और अपने सातवें एमी, ओपरा पुरस्कार में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार जीता अपने काम और अधिक पुरस्कार जीतने के लिए समर्पित नहीं किया गया है, शायद क्योंकि वह यह सुनिश्चित करने के लिए उद्योग के और अधिक नेताओं ने इन पुरस्कार जीतने का मौका है कि चाहता है । वह आम तौर पर कुछ कारणों, मित्रों और लोगों को उनके शो में दिखाई देने पर विश्वास करती है। उसी तरह, यह अन्य लोगों को उनके व्यापार या पेशेवर करियर के साथ नए स्तर तक पहुंचने में मदद करता है। दूसरी ओर, यह न्यू ऑरलियन्स में 300 घरों के पुनर्निर्माण के वित्त पोषण और दक्षिण अफ्रीका में एक स्कूल (लड़कियों के लिए नेतृत्व अकादमी ओपरा विनफ्रे नाम) दक्षिण अफ्रीका में कई लड़कियों को बेहतर अवसर देने के लिए उम्मीद कर खोल दिया है।
  • अपनी संभावनाओं के अनुसार भुगतान करें हममें से कुछ ओपरा की संपत्ति नहीं है, लेकिन उदार होने से भौतिक चीज़ों को देने के बारे में नहीं है इसके विपरीत, यह, जिस तरह से आप कर सकते हैं वापस देने के लिए किसी के साथ पैसे स्वेच्छा से, एक प्रतिभा या एक संसाधन की पेशकश कोई कुछ नया शिक्षण, या किसी को एक दोपहर के बच्चों की देखभाल है। उदारता एक मानसिकता है कि प्रशंसा कि तुम क्या है और क्या यह लोगों का एक बड़ा समुदाय का हिस्सा होने का क्या मतलब है पर आधारित है।
    चैनल का शीर्षक आपके इनर ओपरा चरण 4 बुलेट 1
  • लोगों को सुनो उदारता न केवल संसाधनों, कौशल और प्रतिभा देने के बारे में है, बल्कि अपना समय भी दे रहा है, जो आज की दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण संसाधन है। दिखा रहा है कि आप वास्तव में अन्य लोगों के बारे में परवाह करते हैं, ताकि अच्छे सुनने के कौशल की आवश्यकता हो। ओपरा अपने दर्शकों को सुनकर और उसकी इच्छाओं को अपने शो में शामिल करके ऐसे कौशल का प्रदर्शन करती है। आपकी उदारता गंभीर और व्यापक होती है जब आप अन्य लोगों की ईमानदारी से सुनते हैं।
  • चैनल शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 5
    5
    प्रेम की शक्ति बनें ओपरा की घटना शुरू हुई क्योंकि वह टेलीविज़न पर नफरत संदेशों को देखना पसंद नहीं करती थी। डर, चिंता और क्रोध को बदलता है, जो अन्य लोगों के बारे में गपशप, अफवाहें और निराला बातचीत की ओर जाता है। लोगों के बारे में बुरी तरह से बोलने की इच्छा का विरोध करके अपने आदर्शों का बचाव करें आपका उदाहरण लोगों के लिए स्पष्ट होगा जब वे महसूस करेंगे कि वे आपको किसी के बारे में गड़गड़ाहट नहीं कर सकते हैं या आपको नकारात्मक होने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं और इसके साथ आप सम्मान प्राप्त करेंगे।
  • यदि आप मौत के शिकार हो जाते हैं और अपनी टिप्पणियों के साथ कभी कभी बहुत दयालु नहीं होते हैं तो चिंता मत करो। सिर्फ यही दर्शाते हैं कि आप क्यों झेल रहे हैं, और अब से बेहतर करने का प्रयास करने का वादा करते हैं। पुरानी आदत से छुटकारा पाने में सक्षम होने में समय लग सकता है, और जितना आप दूसरों के बारे में बुरी तरह से बोलना बंद कर देंगे, उतना ही आप शांति से महसूस करेंगे।
  • चैनल का शीर्षक चैनल आपके इनर ओपरा चरण 6
    6
    पढ़ने का आनंद लें ओपरा रीडिंग क्लब पूरी दुनिया में और अच्छे कारण के लिए प्रसिद्ध है। उसने पढ़ाई को प्रभावित किया है! सबकुछ पढ़ें और जितना आप कर सकते हैं, उतना जितना सीखें, उतना ही उपन्यास पुस्तकें और जो कि उपन्यास नहीं हैं इसी प्रकार, अन्य लोगों द्वारा लिखी गई जीवन पर दृष्टिकोण उन दुनिया की ज्ञान और समझ को बढ़ाने में मदद करते हैं जिसमें वे रहते हैं।
  • Video: 12 Foods That Fight Osteoporosis and Promote Strong Bones




    चैनल का शीर्षक चैनल आपका इनर ओफ़्राह चरण 7
    7
    अपने शरीर का सम्मान करें और इसे स्वीकार करें। ओपरा लंबे साथ वजन प्रबंधन करता है संघर्ष किया है, लेकिन उसे समय में इलाज किया और इस संबंध में एक सद्भाव हासिल की है। पतली होने की "सौन्दर्य" के अनन्त आराधना के बारे में एक विशाल अवास्तविक मान्यताओं पैदा कर दी है कि यह खूबसूरत होने का क्या मतलब है (और इसलिए क्या स्वीकार्य है)। आहार की दुर्भाग्यपूर्ण लड़ाई कई लोगों को अपने स्वयं के सौंदर्य नीचा का कारण है, और गलतियों जहां कोई नहीं कर रहे हैं, और अपने शरीर से छेड़छाड़ पर फ़ोकस पहुंच से बाहर का प्रोफाइल प्राप्त करने के लिए। ओपरा को एहसास हुआ कि स्वस्थ वजन रखने की चाबी अपने आप को सम्मान दे रही है और अन्य लोगों के साथ इलाज कर रही है। यह एक साधारण तर्क लग सकता है, लेकिन वहाँ ज्यादा से ज्यादा क्या मनाया जाता है जरूरी है कि आप अपने शरीर को प्यार करने के लिए के रूप में यह है सीखना है।
  • अपना वजन सीमा जानें यह फिल्मों में या कैटवॉक पर दिखाए जाने के आदर्श वजन से अलग है। अपने वजन की सीमा के भीतर रहने की कोशिश करें स्वस्थ खाओ, बहुत से पानी पी लो और शराब और अन्य स्नैक्स का सेवन करने की कोशिश करें। स्वस्थ खाने और अपनी जीवनशैली बनाने से परहेज से बचें
  • ओपरा एक आध्यात्मिक मुद्दे के रूप में वजन बढ़ाता है। उसने कहा है कि "यदि आप अपनी भावनाओं को जीतने के लिए भोजन का उपयोग करते हैं, तो आपकी गलतियों स्पष्ट हैं, क्योंकि वे आपके जांघों में प्रकट होते हैं"। इसका मतलब यह है कि भय और चिंता का सामना करना जरूरी है जिससे कि बुरी तरह से खाने और आलोचना रोक दी जाए।
  • अगर आप अपना वजन बदलने की कोशिश करते हैं तो धीरज रखो वजन कम करने और वजन कम करने में समय लगता है, और यह स्वीकार करना है कि आपके शरीर को नयी तरह से बदलना और अपनी गतिविधियां बदलना, न सिर्फ आपकी आदतें।
  • हमेशा व्यायाम करने के लिए एक समय आरक्षित करें यह आपके शरीर का सम्मान करने का विचार का सबसे अच्छा प्रतिनिधि है, और यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास समय नहीं है, तो यह करने का प्रयास करें। आप चलते हैं, जॉग, तैरना, नृत्य कर सकते हैं, संगीत के साथ घर का काम कर सकते हैं, जब आप पानी को उबालने के लिए इंतजार करते हैं तो भार उठाते हैं।
  • स्वस्थ वजन के शरीर का प्रतिनिधित्व करने वाले सार्वजनिक मॉडल का समर्थन करें। प्रकाशकों और उत्पादकों को लिखें, और उन्हें अखबारों, टेलीविज़न शो और अन्य मीडिया में वास्तविक उपायों के अधिक से अधिक लोगों को पूछने के लिए कहें। यह अधिक बार होने लगा है, इसलिए मीडिया को सराहना करने के लिए मत भूलना जो सामान्य अनुपात के लोगों को दिखाते हैं।
  • अपने जीवन में पोषण संबंधी स्वास्थ्य को प्राथमिकता बनाएं पोषण संबंधी जरूरतों के बारे में सूचित रहें, अपने डॉक्टर की राय लीजिए और यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को आपके जीवन के विभिन्न चरणों में पूरा किया गया है।
  • 8
    उच्च स्तर पर ले जाने में विफलता का उपयोग करें ओपरा ने अपने जीवन में कई मुश्किल अनुभवों का सामना किया है, लेकिन उसने उन्हें ले लिया है और सीखने के लिए उन्हें इस्तेमाल किया है, उन्हें उन्हें कड़वा, कमजोर या नाराज व्यक्ति में बदलने की बजाय। असल में, ओपरा उसे प्रतिभा को एक टॉक शो होस्ट के रूप में नहीं जानती, अगर वह नहीं था क्योंकि वह एक समाचार एंकर के रूप में विफल रही थी और 1 9 70 में सुबह में एक टॉक शो में "अपमानित" था। जीवन में हर स्ट्रोक एक सबक जो परिप्रेक्ष्य में परिवर्तन करने के लिए सिखाता है अपने आप से पूछें: "मैं इस विफलता से क्या सीख सकता हूँ?" अपने भविष्य के पथ की जानकारी के रूप में उस सबक का उपयोग करें ओपरा किसी ऐसे व्यक्ति का एक उदाहरण है जो महसूस किया कि महत्वपूर्ण बात आगे बढ़ने तक नहीं है जब तक कि आपको पता न हो और समझें कि यह सबक क्या है, अन्यथा आप इसे दोबारा दोहराएंगे।

  • अपनी पूरी कोशिश करें, चाहे कितना मुश्किल वर्तमान स्थिति हो। आप अपने जीवन में चीजों को बेहतर बनाने के लिए क्या कर रहे हैं, कल कल एक बेहतर दिन बनायेगा और आपके पास अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण होगा।
    चैनल आपके इनर ओपरा चरण 8 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • अगर आप काम नहीं कर रहे हैं तो आप क्या करें। ओपरा ने अक्सर खुद को फिर से बदल दिया है जब उन्हें पता चला कि कुछ काम नहीं कर रहा था, क्योंकि वह अपनी खामियों को माफ कर देती है और इसके बजाय उसने जो सबक सीखा है उससे विकसित होने की कोशिश करता है। हर चीज को प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है, कुछ चीजें छोड़ना बेहतर होता है। ध्यान रखें कि दृढ़ता हठ के साथ समानार्थक नहीं है
    चैनल का शीर्षक चैनल आपके इनर ओपरा चरण 8 बुललेट 2
  • क्या सही है की रक्षा के लिए डरो मत। जब ओपरा जेम्स फ्रे के आविष्कार से "एक लाख छोटे झूठ" पुस्तक में निराश हो गए, तो उन्होंने छिपाया नहीं। इसके विपरीत, उसने उसे सामना किया और उसे और उसके दर्शकों को धोखा देने के लिए डांटा। हालांकि, सावधान रहें कि जब आप स्वयं का बचाव करते हैं, तो एक अभिमानी रुख अपनाना न करें। दयालु और विचारशील की तरफ से जवाब देने की बजाय पूछें, और वे आपको दिए गए उत्तर के लिए खुला रहें।
    चैनल अपने इनर ओपरा चरण 8 बुललेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • चैनल शीर्षक आपके इनर ओपरा चरण 9
    9
    अपनी आत्मा को सुनो आपकी व्यक्तिगत विश्वासों और आपके विश्वास, चाहे जो भी हों, एक पूर्ण और उन्मुख जीवन जीने का एक महत्वपूर्ण पहलू हैं। इस विश्वास को धार्मिक होना नहीं है, लेकिन यह एक ऐसा होना चाहिए जो आपको उद्देश्य, आशा और लोगों के साथ संबंध और जीवन का बड़ा उद्देश्य देता है। अपनी आध्यात्मिकता और जीवन में आपके उद्देश्य को दर्शाते समय कुछ समय व्यतीत करें। अपनी आध्यात्मिकता से जुड़ने के लिए सप्ताह में कम से कम एक बार आरक्षित करें।
  • चैनल शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 10
    10
    आभारी रहें ओपरा कृतज्ञता के मूल्य को समझता है और कहता है कि यदि हम उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो हमारे पास नहीं है, तो हम केवल दुखी महसूस करेंगे, क्योंकि इस प्रकार का दृष्टिकोण हमें महसूस करेगा कि हमें कभी भी पर्याप्त नहीं होगा दी हुई जीवन और स्थितियों को छोड़ने से बचें, अपने जीवन में अच्छे के बारे में नियमित रूप से याद रखें और जिन चीज़ों के लिए आपका आभारी होना चाहिए।
  • अपने विचार को एक ठोस तरीके से दस्तावेज करने के लिए एक आभार पत्रिका है।
  • जताती। प्रतिपक्ष ओपरा के अनुसार एकमात्र रास्ता है इसी प्रकार, यह इंगित करता है कि प्रतिशोध एक प्रक्रिया है और एक-बार कार्य नहीं है ऐसा करने के लिए, आपको लगातार भुगतान करना चाहिए और प्रतिशोध को अपने जीवन का एक हिस्सा बनाना चाहिए और याद रखना चाहिए कि जो भी आप देते हैं वह प्रतिबिंबित करती है कि आप लोगों और आपके हितों का कैसे महत्व देते हैं
  • जिम्मेदारी छोड़ने के लिए बहाने के रूप में कृतज्ञता का उपयोग न करें। एक अपूर्ण स्थिति के लिए आभारी होने के नाते आप अपने प्रयास और प्रतिरोध के साथ बदल सकते हैं, कभी-कभी आप को स्थिर हो सकते हैं इसी तरह, आप के रूप में महान व्यक्ति होने के लिए अपने गौरव पर सो नहीं सकते अन्य लोगों की लालसा को रोकने के लिए कृतज्ञता का प्रयोग करें और अपने जीवन को पूरी तरह से रहने के लिए बाधाएं न दें
  • Video: LEARN THE TWO PEAKS OF HAPPINESS & CULTIVATE HAPPINESS IN YOUR LIFE

    छवि चैनल शीर्षक आपका इनर ओपरा चरण 11
    11

    Video: How your digestive system works - Emma Bryce

    "सबसे अच्छा जीवन जीना।" यह प्रेरणा का वाक्यांश है जो ओपरा देता है, और इसके साथ इसका मतलब है कि सभी लोगों के पास अपनी प्रतिभा, क्षमता और स्वस्थ ऊर्जा जो कि अद्वितीय हैं, बनाने का अवसर और जिम्मेदारी है। चूंकि ओपरा अपने निपटान के अवसरों के साथ पैदा नहीं हुआ था, इसलिए वह जीवन में आने वाली चुनौतियों और कठिनाइयों के ऊपर उभरने के निश्चित चिह्न का प्रतिनिधित्व करती है। बहाने बनाना और अन्य लोगों या परिस्थितियों को दोष देने से आपको बहुत दूर (वास्तविकता में कहीं भी) नहीं लगेगा दिन के अंत में, यह है कि आप अपने भीतर के भंडार का उपयोग कर रहे हैं, अपनी असली ताकत ढूंढने और उनका उपयोग कर रहे हैं, और आप के बारे में चिंता करने के बजाय, जो आपको अभाव है या जो आपको अतीत में क्या चोट पहुंचाई है, उसके बारे में अधिक जानने का है।
  • प्रामाणिक रहें और संभावनाओं के लिए खुला ओपरा स्पष्ट सवाल पूछते हैं जो हर किसी के दिमाग में नहीं है, परन्तु ऐसा करने से बहुत डरता है क्योंकि वे मूर्खतापूर्ण होने का भय मानते हैं। वह हास्य की एक अच्छी समझ और एक प्रतिरोध है जो उसे पृथ्वी पर रखती है
  • ऐसी दुनिया में जहां मेगलनॉमिया ने कई लोगों को शक्ति दी है, ओपरा ने उसका वास्तविक ध्यान बनाए रखने में कामयाबी हासिल कर ली है और हमेशा लोगों में अच्छे को खोजने के लिए उनकी भूमिका का इस्तेमाल किया है और उन्हें सबसे अच्छा किया जा सकता है ताकि उनकी मदद हो सके। उनका उदाहरण बताता है कि एक अनुकंपा, आशावादी, नैतिक व्यक्ति, चिंतित और लोगों के साथ जुड़ने के लिए तैयार होने से आप अपने जीवन को बेहतर ढंग से जीने में सहायता करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने धन को साझा करें ओपरा साझा करके समृद्ध हो गया और ऐसा करने के लिए जारी रहा। दूसरों की सहायता से, आप अन्य लोगों के बीच कनेक्शन बनाते हैं और अपने धन का प्रवाह शुरू करते हैं। बदले में, ये लोग आपको याद करेंगे और संपर्कों, संसाधनों, कनेक्शनों और अधिक साझा करना जारी रहेगा।
    • क्या आप जानते हैं कि, अपने ट्विटर अकाउंट बनाने में केवल 15 मिनट के साथ, ओपरा में पहले ही 76,000 अनुयायी थे? वर्तमान में, इसमें इस तथ्य के बावजूद 4.5 लाख से अधिक अनुयायी हैं, कि यह खाता केवल उसके शो में पेश किया जाएगा।

    चेतावनी

    • हालांकि यह सच है कि आपके जीवन के एक पल में आप अपने दुःखों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, ये आपको एक अपूर्ण जीवन जीने का कारण नहीं होना चाहिए। अच्छे लोगों की सहायता और समर्थन के साथ पीड़ा और दर्द से लड़ें, अपनी भावना को प्रतिबिंबित करने और उसे फिर से जीवंत करने के लिए समय लेते हुए और नकारात्मक को स्वीकार करने से बचें। इसी तरह, यह उन संदेशों को प्रतिबंधित करता है, जो कुछ लोग दूसरों को चोट पहुंचाते हैं और स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करते हैं आप एक अनोखा व्यक्ति हैं, जो कि इस जीवन में सभी अच्छे और योग्य के रूप में किसी भी अन्य व्यक्ति के रूप में योग्य हैं। संक्रमित की बजाय ठीक हो जाओ
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com