ekterya.com

कैसे गरीब बच्चों की मदद करने के लिए एक बेहतर भविष्य है

अन्य लोगों की सहायता के लिए एक बेहतर भविष्य तुलना में आसान crees- कुछ अलग करने के संगठनों की मदद के लिए एक करोड़पति बनना, बिल गेट्स या ओपरा विनफ्रे की तरह उम्मीद की जरूरत नहीं है। आप स्वयंसेवक, अपना समय दान कर सकते हैं, अपने पुराने कपड़े दान कर सकते हैं आदि। ऐसा करने से आप बेहतर व्यक्ति बन सकते हैं और एक खुशहाल इंसान बन सकते हैं।

चरणों

बेहतर भविष्य के लिए गरीब बच्चों की सहायता से शीर्षक चित्र 1 चरण

Video: गरीब किसानों के लिए वरदान है 12वीं की इस स्टूडेंट का आविष्कार

1
समर्थन करने के लिए बच्चों की सेवा पर एक सम्मानित संगठन चुनें बेघर, तूफान के पीड़ितों की सेवा संगठनों, ब्राजील और अफ्रीका और परित्यक्त पालतू जानवर, आदि में गरीब बच्चों, उपयुक्त हैं।
  • एक बेहतर भविष्य के लिए गरीब बच्चों को मदद

    Video: आचार्य प्रशांत: दमित वासनाओं को कैसे मिटाएँ?

    2



    चुनें कि आप क्या दे सकते हैं। हाँ! कभी-कभी सिर्फ पैसे अनुपचारित छोड़ दिया, आप एक स्वयंसेवक के रूप में अपने समय दान कर सकते हैं आप अपने ज्ञान गरीब बच्चों को पढ़ाने दान कर सकते हैं, तो आप अपने पुराने कपड़े दान कर सकते हैं, तो आप भोजन दान कर सकते हैं, तो आप एक भूखा साथ अपने भोजन साझा कर सकते हैं या बच्चे आप परिभाषित कर सकते हैं, जहां आपके दिल शुरू करना चाहता है!
  • बेहतर भविष्य के लिए गरीब बच्चों की मदद करना शीर्षक छवि 3

    Video: पढ़ाई में मन लगाकर पढ़ें करें यह उपाय इन 4 घंटो में पढ़ें:Top Useful Tips:How To Prepare Exam

    3

    Video: बेकरी बिज़नेस, कैसे शुरू करें Bakery, Bread का बिज़नेस?

    अपने कारण को बढ़ावा दें दुनिया भर में जानकारी का प्रसार, अपने मित्रों और बच्चों को, और अपने ब्लॉग और अपने वेब पृष्ठों के बारे में जानकारी देता है क्योंकि आप प्रदर्शन अच्छे कर्मों गुणा!
  • बेहतर भविष्य के लिए खराब बच्चों को सहायता करने वाला शीर्षक शीर्षक चरण 4
    4
    जब आप अधिक कारणों के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार लग रहा है अपने खुद के गैर-लाभकारी संगठन बनाने की संभावना पर विचार। बच्चों को बेहतर रहने में मदद करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com