ekterya.com

कंडोम के बिना भोजन कैसे खाएं

यदि आप अपने आहार में कंडोम से बचाव कर रहे हैं, तो यह जरूरी है कि आप उन्हें पहचानना सीखें। खाना खराब, ढालना, और बनावट को रोकने के लिए कंडोम बहुत आम हैं। परिरक्षकों को शामिल नहीं करते खाद्य पदार्थों को खाने के तरीके सीखने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

पोषण लेबल को पढ़ना सीखें
इट फूड्स विद प्रिवरर्वेटिव्स चरण 1

Video: स्वास्थ्य सुझावों बीना कंडोम ke Garbh से bachne का आसन tarika का आनंद

1
हमेशा सामग्री की पूरी सूची को स्कैन करें कंडोम हमेशा आपको बताएंगे कि उनका उद्देश्य क्या है उदाहरण के लिए, अवयवों की सूची "रंग को बनाए रखने में एस्कॉर्बिक एसिड" या "सल्फर डाइऑक्साइड को सड़ने से रोकने के लिए" घोषित कर सकती है।
  • ईट फूड्स विद प्रिवरर्वेटिव्स चरण 2
    2
    कंडोम के सामान्य नामों को जानें हालांकि सैकड़ों खाद्य additives कंडोम के रूप में काम करते हैं, हालांकि सबसे आम में से कुछ विभिन्न खाद्य पदार्थों में भी दिखाई देते हैं।
  • एक बार जब आप सामान्य कंडोम की पहचान करना सीखते हैं, तो आप उन कंडोम के साथ भोजन से बच सकते हैं।
  • सबसे आम में से कुछ हैं: साइट्रिक एसिड, सल्फर डाइऑक्साइड, एस्कॉर्बिक एसिड, प्रोपोनिक एसिड, नाइट्रेट और नाइट्राइट, सोडियम बाइस्फाइट, सल्फाइट और यहां तक ​​कि फार्मलाडीहाइड।
  • विधि 2

    कंडोम के बिना भोजन खरीदें
    इट फूड्स विद प्रिज्डर्वेटिव्स चरण 3
    1



    उच्च प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें खाद्य पदार्थ जो जल्दी से खराब होते हैं या बहुत पैक नहीं करते हैं ताजा और प्राकृतिक खाद्य पदार्थ खरीदें
  • इट फूड्स विद प्रिवरर्वेटिव्स चरण 4
    2
    लेबल वाले खाद्य पदार्थ खरीदें, जो प्रमाणित जैव कहते हैं एफडीए केवल उन्हें प्रमाणित कार्बनिक के रूप में लेबल करने की अनुमति देता है, अगर उनके पास कंडोम नहीं है और उत्पादन और प्रक्रिया मानकों को पूरा करता है।
  • इट फूड्स विद प्रिवरर्वेटिव्स चरण 5
    3

    Video: यहां कपड़े उतार कर खाना खाते है लोग- 3 Weirdest Restaurants in the World

    कंडोम के बिना उत्पादों का एक नोट बनाओ जो आप आनंद लेते हैं। कंडोम मुक्त खाद्य पदार्थों की पहचान करने के बाद, उन्हें खरीदारी की सूची में जोड़ें - इससे आपको भविष्य में लेबल्स को फिर से पढ़ने से बचा मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • लेबलिंग नियमों के अनुसार, कंडोम अवयवों की सूची में आना चाहिए। सामग्री को सावधानीपूर्वक पढ़ कर आप उनकी पहचान करेंगे और आप उन्हें समाप्त करने में सक्षम होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com