ekterya.com

एचआईपीएए के साथ संगत एक चिकित्सा कार्यालय कैसे बनें

यह आलेख वर्णन करता है कि कैसे चिकित्सा और रोगी स्वास्थ्य की जानकारी कार्यालयों प्रबंधन के लिए जिम्मेदार के लिए HIPAA (heatlh इंश्योरेंस पोर्टेबिलिटी जवाबदेही अधिनियम, जो एक संघीय कानून चिकित्सा कवरेज के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए है) के अनुरूप बन जाते हैं।

चरणों

डील विद ए टू टूथ पुलिंग स्टेप 10
1
टेलीफोन प्रोटोकॉल का पालन करें कुछ मेडिकल कार्यालयों में फोन पर संप्रेषित की जाने वाली जानकारी के लिए विशिष्ट दिशा-निर्देश होने चाहिए। इस तरह के स्वास्थ्य बीमा प्रतिनिधि या परिवार के सदस्यों के रूप में कुछ व्यक्तियों, रोगियों से जानकारी का अनुरोध करने के लिए अधिकृत किया जा सकता, लेकिन दूसरों के केवल बुनियादी जानकारी है कि HIPAA का उल्लंघन नहीं करता दी जानी चाहिए।
  • Video: शीर्ष 10 Acai बेरी के सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य लाभ

    एक एचआईपीएए अनुरूप मेडिकल कार्यालय बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कार्य स्टेशनों के संरक्षण जब कंप्यूटर का इस्तेमाल करने वाला व्यक्ति डेस्क से दूर होता है तो कंप्यूटर हमेशा अवरुद्ध होना चाहिए यह अनधिकृत उपयोग को रोकने के लिए है।
  • एचआईपीएए अनुरूप मेडिकल कार्यालय बनें शीर्षक वाला इमेज
    3



    दस्तावेज़ों को सुरक्षित रखें चिकित्सकीय दावों और बिल जैसे दस्तावेजों का सामना करना होगा, जब उस व्यक्ति के लिए ज़िम्मेदार व्यक्ति तालिका से बाहर हो। फ़ाइलों को सुरक्षित कंटेनर में रखा जाना चाहिए, जहां वे किसी के पास से गुज़रने से नहीं पढ़ सकते हैं।
  • छवि साफ करें मज़ा साफ करें चरण 6

    Video: स्वस्थ भोजन: Acai बेरी एक अच्छा वजन घटाने अनुपूरक है?

    4

    Video: पोषण सुझाव: Acai बेरी के बारे में तथ्य

    HIPAA दस्तावेज़ों के लिए कचरा के डिब्बे और श्रेडर का उपयोग करें। कुछ कार्यालयों कचरा डिब्बे, नियमित रूप से कचरा के लिए एक, सेब और गम रैपर के निशान के लिए में रंग कोड, और कंटेनरों दस्तावेज़ कवर का एक और सेट है। सुरक्षित बक्से में जाने वाले दस्तावेजों को प्रत्येक दिन कोल्हू के माध्यम से जाना चाहिए। कचरा कंटेनरों को रात में क्वार्टरमास्टर स्टाफ द्वारा खाली किया जाता है
  • वास्तव में एक अच्छा नर्सिंग होम चुनें चरण 6 शीर्षक वाला छवि
    5
    शिक्षित। एक जानकार स्टाफ एचआईपीएए के नियमों के पालन में अधिक कुशल होंगे, और उन्हें पता चल जाएगा कि वे यह क्यों कर रहे हैं। कानूनों के बारे में वार्तालाप अच्छा है और समझौतों को बनाए रखने में सहायता करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एचआईपीएए आपके संगठन के स्वास्थ्य देखभाल रिकॉर्ड, सूचना और लेन-देन के तरीके को प्रभावित करेगा। आपके संगठन को एचआईपीएए सुरक्षा, गोपनीयता और इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य सूचना प्रबंधन की जरूरतों का पालन करने की आवश्यकता है स्वास्थ्य संगठनों को स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग (डीएचएचएस) द्वारा परिभाषित निम्नलिखित चार क्षेत्रों को संबोधित करना चाहिए:
    • प्रशासनिक प्रक्रिया - सुरक्षा नीतियां स्थापित करने और लागू करने की प्रक्रियाएं
    • भौतिक सुरक्षा - भौतिक उपकरणों और नेटवर्क प्रतिष्ठानों की सुरक्षा करें
    • तकनीकी सेवा - स्वास्थ्य सूचनाओं की पहुंच, नियंत्रण और निगरानी रखने वाली सेवाएं
    • तकनीकी सुरक्षा तंत्र - सूचनाओं को सुरक्षित रखने और नेटवर्क के माध्यम से प्रेषित डेटा तक पहुंच को प्रतिबंधित करने के लिए तंत्र
    • सभी उत्पाद और चक्र उत्पाद की डिलीवरी को एचआईपीएए को ज्ञात किया जाना चाहिए और जब आवश्यक हो, तो अनुपालन करें। सूचना और डेटा की सुरक्षा को संगठन में एक प्राथमिकता बनानी होगी। सफलतापूर्वक इस कानून को पूरा करने के अपने संगठन का आकलन है जो क्षेत्रों इलेक्ट्रॉनिक कमजोरियों लिए अतिसंवेदनशील होते हैं और पहचान करें कि क्या आपके प्रबंधन के तरीकों अपर्याप्त जानकारी कर रहे हैं करना होगा। आपके नेटवर्क, सिस्टम, प्रक्रियाएं और उपयुक्त कर्मियों को पूरी तरह से समीक्षा की आवश्यकता होगी आपके ऑपरेशन को एक संपूर्ण जोखिम आकलन करना होगा। हालांकि इस तरह के एक गहरा विश्लेषण अत्यधिक लग सकता है, लेकिन यह एक ठोस आधार स्थापित करने के लिए आवश्यक है, जिससे आप अपने आपरेशन विश्वसनीय सूचना सुरक्षा पदों का निर्माण कर सकेंगे। आपकी प्रबंधन और तकनीकी टीमों को HIPAA अनुपालन प्राप्त करने के लिए एक व्यापक योजना विकसित करनी होगी। विशेष रूप से, संगठन निम्न होगा:
    • कार्रवाई का एक तरीका विकसित करें जो भूमिकाओं, विस्तृत उत्तरदायित्वों और HIPAA अनुपालन की समय सीमा निर्धारित करता है
    • इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य सूचना लेनदेन और आपकी कंपनी के पहचान नियमों के प्रभाव का निर्धारण करें
    • इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन में एचआईपीएएए मानकों का समर्थन करने के लिए अपने संगठन के मौजूदा माहौल को सक्रिय और समायोजित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com