ekterya.com

मेडिकल प्राधिकरण फ़ॉर्म कैसे बनाएं

दो प्रकार के चिकित्सा प्राधिकरण रूप हैं, जो कि एक चिकित्सक को आपके मेडिकल रिकॉर्ड को देखने की अनुमति देता है और दूसरा जो आपके घर के बाहर होने वाली चोट या बीमारी के मामले में मामूली या अन्य निर्भर रिश्तेदार की देखभाल करता है एक चिकित्सा प्राधिकरण फ़ॉर्म गारंटी देता है कि आपको चिकित्सा देखभाल प्राप्त होगी और यदि आपका उपलब्ध नहीं है तो आपके नाबालिग बच्चे का इलाज किया जाएगा।

चरणों

विधि 1
चिकित्सा इतिहास के प्रसार के लिए प्राधिकरण प्रपत्र

एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक दस्तावेज लिखें जो आपके डॉक्टरों या अस्पताल से आपके रिकॉर्ड और चिकित्सा इतिहास तक पहुंचने के लिए अनुमति देता है जो एक अन्य डॉक्टर या स्वास्थ्य केंद्र द्वारा तैयार किया गया था। डॉक्टर आपकी लिखित सहमति के बिना आपके मेडिकल इतिहास तक नहीं पहुंच सकते।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    यदि आपके पास एक है तो अपनी जन्म तिथि, सामाजिक सुरक्षा नंबर और प्रथम नाम लिखें या प्रिंट करें
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाला छवि चरण 3

    Video: praman patra

    3
    कागज के एक टुकड़े पर लिखें जैसे "मैं अपने मेडिकल रिकॉर्ड और रिकॉर्ड के प्रसार को अधिकृत करता हूं ..." और फिर डॉक्टर या स्वास्थ्य केंद्र का नाम जो आपके मेडिकल रिकॉर्ड के लिए पूछता है
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    स्वास्थ्य इतिहास के प्रसार के लिए अपना प्राधिकरण फ़ॉर्म लिखें ताकि यह एक निश्चित चिकित्सा स्थिति या समय की अवधि के लिए विशिष्ट हो, यदि आप केवल सीमित मात्रा में जानकारी का प्रसार करना चाहते हैं आप अपनी सभी स्वास्थ्य देखभाल की जानकारी के लिए एक फॉर्म भी चुन सकते हैं।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि व्यक्तिगत जानकारी को निजी रखा जाता है दस्तावेज़ में एक खंड बनाओ जो इंगित करता है कि क्या आप एड्स या एचआईवी सहित यौन संचारित बीमारियों के अपने इतिहास के प्रसार को अधिकृत करते हैं। एक दूसरा खंड लिखें जो बताता है कि क्या आप दवा या शराब की लत उपचार या मानसिक स्वास्थ्य उपचार के प्रसार को अधिकृत करते हैं।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एक तिथि लिखें जो कि फॉर्म के समय की अवधि को निर्दिष्ट करता है (उदाहरण के लिए, 90 दिन) या, अन्यथा, उस समय को बताओ कि डॉक्टर आपको बताएंगे कि आपको जानकारी की आवश्यकता होगी। इस जानकारी को दस्तावेज़ के निचले हिस्से में लिखें।



  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    फ़ॉर्म पर हस्ताक्षर और तारीख।
  • विधि 2
    किसी बच्चे की देखभाल के लिए प्राधिकरण प्रपत्र

    एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    एक पृष्ठ दस्तावेज़ लिखना या प्रिंट करना बताते हुए कि आप अपने बच्चे के देखभाल करनेवाले के लिए चिकित्सा उपचार लेने की अनुमति देते हैं, यदि यह आवश्यक हो और आप सहमति देने के लिए संपर्क नहीं कर सकते। एक प्राधिकरण फ़ॉर्म, देखभालकर्ता को कानूनी कार्रवाई से बचाता है, यदि आपके बच्चे को बीमारी या चोट के लिए उपचार की जरूरत है और कुछ गलत हो जाता है
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 9
    2
    लिखें "आपातकाल के मामले में, मैं अपनी सहमति दें.. मेरे बच्चे या बच्चों के लिए चिकित्सा देखभाल प्राधिकृत करने के लिए। " दस्तावेज़ में उस व्यक्ति का नाम लिखें, जो आपके बच्चे की देखभाल करेगा और फिर आपके बच्चे या बच्चों का नाम।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3

    Video: Bilanchi Bandar - Part 1 of 7 - Superhit Punjabi Comedy Film - Jaswinder Bhalla

    उन रोगों का उल्लेख करें जिनके बारे में डॉक्टर या आपातकालीन कक्ष स्टाफ को पता होना चाहिए, जिसमें एलर्जी और विकलांग शामिल हैं।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    अपने बच्चे के डॉक्टर और किसी अन्य स्वास्थ्य केंद्र या स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता का नाम लिखें।
  • एक मेडिकल रिलीज फॉर्म बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 12
    5
    एक फ़ोन नंबर और एक जगह शामिल करें जहां आपसे संपर्क किया जा सकता है। यदि संभव हो तो, वैकल्पिक टेलीफोन नंबर भी प्रदान करें। दस्तावेज़ के निचले हिस्से में, अपना नाम, अपना घर और दिनांक का पता लगाएं और फिर दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com